123musiq 2020 – Download Latest Tamil & Malayalam Mp3 Songs

0

123musiq 2020 – Download Latest Tamil & Malayalam Mp3 Songs for Free! भारत में south movies करोड़ों लोग पसंद करते हैं, इसी प्रकार मलयालम, तेलुगू मूवीस के सोंग्स की भी भारी डिमांड है! इसलिए आज आपको इंटरनेट पर कुछ ऐसी Special वेबसाइट मिलेंगी! जहां आपको सिर्फ तेलुगू, मलयालम मूवीस के songs सुनने को मिलेंगे!

Bollywood मूवीस के songs कैसे डाउनलोड करें? यह जानकारी तो हम आपको पहले ही दे चुके हैं और आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे South इंडियन यूजर्स की जो तमिल, मलयालम इत्यादि Songs सुनना पसंद करते हैं।


123musiq नामक यह वेबसाइट मलयालम Songs को सुनने के लिए बेहद पॉपुलर है! इसलिए आज मलयालम songs सुनने के शौकीनों के लिए इस प्रसिद्ध वेबसाइट की पूरी जानकारी आपके लिए इस लेख में लेकर आए हैं,

इसलिए यदि आप मलयालम DJ Remix song सुनना चाहते हैं, या मलयालम मूवी songs को डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे हैं! तो यह लेख आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता है।

क्योंकि इस लेख में हम आपको 123musiq साइट क्या है? कैसे इस Site से songs को डाउनलोड करते हैं? और यहां पर कौनकौन से songs available है? और क्या यहां से songs को डाउनलोड करना लीगल होता है, पूरी जानकारी इस लेख में देंगे! तो आइए लेख की शुरुआत करते हैं और जानते हैं 123musiq क्या है?

यह भी पढ़े: MP3 Song Download Kaise Kare – Aasan Tarika

123musiq 2020 – Download Latest Tamil & Malayalam Mp3 Songs

यदि आप online मलयालम songs को डाउनलोड करना चाहते हैं, 123musiq site आपके लिए ही है, जिसमें आपको मलयालम Movies के latest songs के साथसाथ DJ remix सोंग्स भी सुनने को मिलते हैं, इसलिए मलयालम मूवी MP3 songs को डाउनलोड करने के लिए यह साइट काफी पॉपुलर है।

साथ ही सिर्फ आप Latest मलयालम मूवीस के songs सुन पाएंगे! बल्कि मलयालम Devotional song, मलयालम Evergreen songs, तथा Old is gold songs के लिए आप इस वेबसाइट पर सकते हैं।

दोस्तों आपको बता दें की यह site पायरेटेड वेबसाइट्स की लिस्ट में गिनी जाती है, इसलिए जो भी नई मलयालम मूवी रिलीज होती है! सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर वह song मिल जाता है, चलिए जानते हैं किस तरह के song आपको इस साइट पर मिलते हैं

Download Latest Malayalam Movies MP3 Songs, DJ Remix on 123musiq

दोस्तों सालों से South इंडियन यूजर्स मलयालम मूवीस ऑनलाइन देखने के लिए इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते आये दिन हैं, और अब आप भी नएनए मलयालम सोंग्स का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर Visit कर आप इन MP3 songs को डाउनलोड कर पाएंगे।

दोस्तों साल 2019 में अब तक कई मलयालम मूवीस रिलीज की चुकी है, तथा इन सभी मूवीस के MP3 formats आपको इस वेबसाइट पर मिल जाएंगे। आपको जो भी Song पसंद आता है, उस पर क्लिक कर उसे डाउनलोड कर सकते हैं। तो चलिए अब हम बात करते हैं, कौनकौन सी कैटेगरी के सॉन्ग आपको यहां पर मिलेंगे। फिर हम जानेंगे step by step  इस वेबसाइट से songs डाउनलोड करने की प्रोसेस को

All Available Songs Category On 123musiq

Malyalam Movie Songs

2019 की New Released मूवी के मलयालम सोंग्स को सुनना चाहते है, या फिर बीते कुछ सालों में Release की गई सभी मलयालम मूवीस के songs को डाउनलोड करना चाहते हो! अभी आपको इस कैटेगरी के अंदर सभी मूवी के Names दिखाई देंगे आपको जो भी मूवी का Song डाउनलोड करना है, उस मूवी पर क्लिक कर आप उस song को डाउनलोड कर सकते हैं।

Malyalam DJ Remix

बॉलीवुड Dj songs की तरह ही यह कैटेगरी आपको मलयालम Dj remix सोंग्स को डाउनलोड करने का मौका देती है! एक से एक नया सुपरहिट Dj song आपको इस कैटेगरी में देखने को मिल जाएगा! आप इस कैटेगरी में से जिस song पर क्लिक कर सकते हैं, उसके बाद आप उस सॉन्ग को ऑनलाइन play कर सकते हैं और यदि आपको यह गाना पसंद आता है तो उस Dj remix song को डाउनलोड कर save कर सकते हैं।

Malyalam Devotional Song

मलयालम भक्ति संगीत सुनने वाले यूजर्स के लिए Special कैटेगरी है, यदि आप मूवीस के अलावा भक्ति संगीत भी सुनना पसंद करते तो इस कैटेगरी में आकर मलयालम डिवोशनल सोंग्स को डाउनलोड कर सुन पाएंगे! इस कैटेगरी में आपको अधिकतर popular मलयालम सोंग्स का कलेक्शन देखने को मिलेगा!

Malyalam Old is Gold

सदियों पुराने मलयालम सोंग्स सुनना चाहते हैं, तो इस कैटेगरी पर आकर सदाबहार मलयालम सोंग्स का कलेक्शन आपको इस कैटेगरी में मिल जाता है। आपको जिस भी मलयालम Song को डाउनलोड करना से है, सिंपली उस Song पर क्लिक कर आप उस सॉन्ग को डाउनलोड कर save कर पाएंगे

इस प्रकार हमने अब तक बात की सोंग्स की सभी Main कैटेगरी की इसके अलावा 123musiq साइट पर कुछ और भी Songs की Categories आपको मिलेंगी! चलिए अब हम बात करते हैं कि कैसे

123musiq Website Se Songs Download Kaise Kare?

123musiq.in URL को अपने डिवाइस के वेब ब्राउज़र में पेस्ट कीजिए।

इस वेबसाइट पर आने के बाद आपको latest मलयालम सोंग्स के Name दिखाई देंगे! आप इनमें से किसी भी Song को डाउनलोड कर पाएंगे! साथ में Songs की कैटेगरी भी आपको वेबसाइट पर देखने को मिलेंगी!


चलिए मान लीजिए यदि आपको मलयालम मूवी के सॉन्ग को डाउनलोड करना है तो मलयालम मूवी songs की कैटेगरी पर आइए!

अब एक New page ओपन होगा! जिसमें से यदि आप 2019 movie songs को डाउनलोड करना चाहते तो 2019 songs टैब पर क्लिक करें।


पेज को नीचे की ओर scroll करने के बाद आपको सभी मूवीस की लिस्ट दिखाई देगी! आप जिस मूवी के Song को डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर Tap कीजिए।

अब आपको उस song को डाउनलोड करने के लिए Link दिखाई देगा! उस लिंक पर क्लिक कीजिये। और Next पेज में डाउनलोडिंग Process को कंप्लीट करते ही वह Song आपके डिवाइस में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा

तो इस प्रकार आप किसी भी सोंग्स को 123musiq पर डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन अक्सर इस Site से songs को डाउनलोड करने में जो यूजर्स को प्रॉब्लम आती है,

वह इस वेबसाइट के Url का समय समय पर चेंज होते रहना! क्योंकि यह एक पायरेटेड साइट है और इसके Domains’s को कई बार Ban किया गया है, तथा Ban होने के बाद इस वेबसाइट को किसी अन्य डोमिन पर एक्टिव किया जाता है।

Join Telegram Channel for Malayalam Songs

दोस्तों अब हम आपके साथ एक ऐसे टेलीग्राम Songs चैनल का link लिंक को शेयर करने जा रहे हैं, जहां से आप नए एवं Popular मलयालम सोंग्स को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। तो यदि आप एक टेलीग्राम यूजर है तो इस प्रकार आप बिना वेबसाइट के भी songs सुन सकते और सिर्फ कोई एक मलयालम songs टेलीग्राम चैनल है, बल्कि आपको सैकड़ों ऐसे टेलीग्राम चैनल मिल जाएंगे जहां से आप मलयालम सोंग्स को डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बस टेलीग्राम के Search bar में उस मलयालम सोंग्स का name उनको टाइप कर देना है।

Join Now

123musiq साइट कैसे काम करती है?

दोस्तों आपको बता दें 123musiq पर सभी मलयालम मूवीस के non-copyrighted songs available है, और जितने भी सॉन्ग इस वेबसाइट पर अपलोड किए गए हैं, वे किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट server पर host किए जाते और इस वेबसाइट के सर्वर पर किसी भी song को Officially host नहीं किया जाता है। इसलिए जब आप सोंग्स के डाउनलोडिंग लिंक पर करते हैं तो आपको किसी अन्य डोमेन पर Redirect किया जाता है!

123musiq Blogger प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है, तथा इसमें कोई भी About us पेज नहीं दिया गया है जहां से आप जान सके कि इस वेबसाइट का मालिक कौन है? तथा इसे किसके द्वारा मैनेज किया जाता है?

Bollywood Songs Downloading Sites in 2020

दोस्तों इसके अलावा यदि आप Bollywood मूवी के सोंग्स सुनना पसंद करते हैं, तो अब हम आपके साथ इंडिया में पॉपुलर कुछ बेहतरीन songs डाउनलोडिंग साइट्स की जानकारी शेयर करने जा रहे हैं! जहां से आप अपने मनपसंदीदा गाने find कर डाउनलोड कर पाएंगे! दोस्तों इन सभी sites से latest& hit songs को डाउनलोड करना फ्री है।

  1. WebMusic
  2. WapKing
  3. IndiaMp3
  4. DJMaza
  5. DjPunjab
  6. PagalWorld
  7. DJJOhAL

दोस्तों ऊपर बताई गई लगभग सभी वेबसाइट के बारे में हम पहले ही आर्टिकल लिख चुके हैं, तथा आप आर्टिकल को पढ़कर जान सकते हैं कि किस वेबसाइट पर कौनसे songa अवेलेबल है? और कैसे इन वेबसाइट के माध्यम से songs को डाउनलोड करे! अब हम जानते हैं 123musiq site से song को डाउनलोड करने के फायदे तथा नुकसान क्या हैं।

123musiq के फायदे?

  • दोस्तों यह free to use वेबसाइट है, इसका मतलब है यहां से आप किसी भी मलयालम सोंग्स को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।
  • आपको लेटेस्ट मलयालम मूवीस के songs इस वेबसाइट पर सबसे पहले सुनने को मिलते हैं! जिन्हें आप Easily डाउनलोड कर सकते हैं
  • आप सोंग्स को डाउनलोड करने के साथ ही उन्हें ऑनलाइन सुन सकते हैं।

123musiq के नुकसान?

  • यहां से मलयालम मूवी सोंग्स डाउनलोड करने का एक बड़ा नुकसान है कि यहां पर songs के डाउनलोडिंग लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको अनेक Ads दिखाई देते हैं, इसलिए यहां से सोंग्स को डाउनलोड करना आसान नहीं होता।
  • इस साइट पर पाए जाने वाले songs non-copyrighted होते हैं, इसलिए यहां से सोंग्स को डाउनलोड करना illegal होता है।

तो दोस्तों अब यहां पर सवाल आता है कि

क्या 123musiq साइड से सोंग्स को डाउनलोड करना है लीगल है?

असल में इस वेबसाइट से Songs को डाउनलोड करना ना ही लीगल होता है! और ना ही Secure ऐसा इसलिए क्योंकि 123musiq एक पायरेटेड site है, और इंडिया तथा दुनिया की अन्य countries में सभी pirated वेबसाइट्स को आज बैन कर दिया गया है।

क्योंकि इन पायरेटेड साइट्स पर जिन songs या मूवीस की अपलोडिंग की जाती है, उन्हें अपलोड करने के कोई rights अर्थात अधिकार इन वेबसाइट्स के पास नहीं होते! लेकिन इसके बावजूद यह illegal तरीके से songs एवं मूवीस को पायरेटेड साइट पर अपलोड करती है, जिससे सीधा फायदा यूजर्स को मिलता है और वे फ्री में यहां से content को डाउनलोड कर पाते हैं।

लेकिन चूंकि कॉपीराइट Act 1957 के अंतर्गत पायरेटेड content को अपलोड करना, download करना या फिर distribute karna सरकार द्वारा illegal करार दिया गया है, और यदि कोई इन पायरेटेड साइट्स का इस्तेमाल करती हुई पाया जाता है तो उस पर 3 से 6 साल तक की सजा एवं भारी जुर्माने का प्रावधान है। इसलिए यहां से मूवीस को देखना secure नहीं होता।

इसलिए हम पाठकों से निवेदन करते हैं कि कृपया वे 123musiq या किसी भी पायरेटेड site से content को ना डाउनलोड करें! क्योंकि यहां से डाउनलोडिंग करना Risky साबित हो सकता है। अब दोस्तों यहां पर आपके लिए यह जानना भी जरूरी है कि आखिर भारत मेंपायरेटेड साइट्स क्यों Ban की गई है और आखिर यह पायरेटेड वेबसाइट इंटरनेट पर अभी भी कैसे Active है?

भारत में Piracy बैन क्यों?

दोस्तों देखा जाए तो Piracy को बैन करना सरकार के लिए मजबूरी हो चुका है! क्योंकि इन Pirated sites की वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री समेत अन्य फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है।

क्योंकि आज हम सभी जानते हैं, बड़े बजट में कड़ी प्रैक्टिस, और काफी समय देकर एक मूवी को तैयार किया जाता है! जिसमें करोड़ों रुपए की लागत के बाद जब एक मूवी तैयार होती है, तब उसे पर्दे पर रिलीज किया जाता है। ताकि अधिक से अधिक लोग उसे सिनेमाघरों में देखने के लिए आए और फिल्म मेकर्स को इस फिल्म से मुनाफा हो सके।

परंतु आज के समय में इन पायरेटेड साइट्स की वजह से मुनाफे की बजाय फिल्म मेकर्स को घाटा उठाना पड़ता है! क्योंकि जैसे ही मूवी को पर्दे पर रिलीज किया जाता है, कुछ समय बाद ही इन पायरेटेड साइट्स पर बिना कॉपीराइट्स के मूवी Upload कर दी जाती है!

जिससे इंटरनेट यूजर्स के लिए घर बैठे मूवीस को फ्री में देखने के मौका लिए मिल जाता है, ठीक इसी प्रकार नॉनकॉपीराइट सोंग्स को भी इन पायरेटेड साइट्स पर अपलोड किया जाता है, जिस वजह से करोड़ों रुपए का घाटा आज फिल्म इंडस्ट्री को उठाना पड़ता है।

हालांकि आज सरकार इन पायरेटेड वेबसाइट्स के domain को कई बार Ban कर चुकी हैं, लेकिन जैसे ही किसी domain को बैन किया जाता है, वह site किसी अन्य डोमेन के साथ दोबारा इंटरनेट पर एक्टिव हो जाती है।

123musiq Website New Link 2020

123musiq.to123musiq.in
123musiq.com123musiq.net
123musiq.movie123musiq.online
123musiq.biz123musiq.movie
123musiq.proxy123musiq.live
123musiq.wp123musiq.biz
123musiq.cc123musiq.vin
123musiq.net123musiq.info
123musiq.vet123musiq.vip
123musiq.pw123musiq.lol

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।