300mbcounter 2020 – Download Bollywood Latest Full HD Movies

0

300mbcounter 2020 – Download Bollywood Latest Full HD Movies For Free! इंटरनेट आज हमारे लिए इंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन साधन बनकर सामने आया है, क्योंकि आज हम अपने mood के according जिस भी तरह की वीडियो इंटरनेट से देखना चाहते हैं वह हमें यहां मिल जाती है।

तो जब बात हो latest movies को देखने की तो ऐसे में नईनई मूवीस देखना हर कोई चाहता है, इसलिए इंटरनेट से लाखों लोग नई नई मूवीस को देखने का शौक रखते हैं। इसलिए आज के इस आर्टिकल के जरिए हम आपको एक ऐसी movie साइट की जानकारी देने वाले हैं, जहां से आप नई मूवीस को सबसे पहले देख सकते हैं।


300mbcounter दोस्तों जैसा कि नाम से ही पता चलता है, यह वेबसाइट एक movie साइट है, जो मोबाइल version के लिए बनाई गई है। यहां पर आपको small size की मूवीस देखने को मिलती है क्योंकि मोबाइल पर आप कम MB की movies को आसानी से देख सकते हैं।

लेकिन अभी तक आपको पता नहीं है कि 300mbcounter साइट क्या है? कैसे इस site से मूवीस को डाउनलोड करें? यहां पर कौनकौन सी मूवीस देखने को मिलती है? तथा क्या 300mbcounter वेबसाइट से मूवीस को देखना लीगल है, या फिर इसके कुछ नुकसान है ? पूरी जानकारी इस आर्टिकल में मिलेगी तो आइए शुरू करते हैं। 300mbcounter क्या है?


300mbcounter 2020 – Download Bollywood Latest Full HD Movies

यह एक pirated content uploading वेबसाइट है, जिस में यूजर्स के लिए नईनई मूवीस को अपलोड किया जाता है। दोस्तों बॉलीवुड्, हॉलीवुड की new मूवीस आपको इस साइट पर देखने को मिलती हैं। इसके अलावा hollywood, साउथ इंडियन हिंदी मूवीस को भी इस साइट पर मोबाइल यूजर्स के लिए upload किया जाता है।

दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको यह सभी मूवीस 300–400 Mb के साइज में मिल जाती हैं। इसलिए full movies को आप कम साइज में डाउनलोड कर अपने मोबाइल पर enjoy कर सकते हैं। तो चलिए जान लेते हैं कौनकौन सी मूवी 300mbcounter साइट पर देखने को मिलती है।

Download Latest Bollywood Hollywood Latest Full Movies in 300mbcounter

यदि आप latest मूवीज को Full HD में देखना चाहते हैं, तो आप foumovies, moviescouch, bolly4u जैसी वेबसाइट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। परंतु 300mbcounter साइट को specially मोबाइल यूजर्स के लिए बनाया गया है, ताकि वे कम साइज में new मूवीस को अपने मोबाइल पर आसानी से देख सके।

इस वेबसाइट पर मूवीस की अलगअलग कैटेगरी आपको देखने को मिल जाएगी। Action, drama, romance कॉमेडी जिस भी type की movie देखना चाहते हैं वह इस वेबसाइट पर आपको मिल जाएगी। इसके अलावा इस वेबसाइट की मदद से आप गुजराती, पंजाबी, languages की movies को भी देख सकते हैं, तो चलिए जान लेते हैं।

All Categories

Featured Movies

दोस्तों 300MBcounter साइट पर आने के बाद आपको  यह पहली कैटेगरी देखने को मिलेंगी। इसमें आपको सभी latest और popular हॉलीवुड & बॉलीवुड मूवीस का कलेक्शन देखने को मिलेगा। आप इनमें से जिस भी new movie को डाउनलोड करना चाहते हैं, simply उस पर क्लिक कर डाउनलोड कर पाएंगे।

Bollywood Movies

small size में फुल मूवीस को डाउनलोड करने के लिए यह सबसे बेस्ट sites में से एक है क्योंकि यदि आपका इंटरनेट slow चल रहा है, या इंटरनेट कम है तो आप इस वेबसाइट की मदद से नईनई बॉलीवुड मूवीस को मोबाइल पर देख सकते हैं।

साल 2019 में अब तक कई बॉलीवुड मूवीस 300MBcounter साइट पर पब्लिश की गई है। बॉलीवुड मूवीस की इस कैटेगरी में साउथ इंडियन मूवी भी देखने को मिल जाती है।

Hollywood Movies

विश्व में हर जगह hollywood इंडस्ट्री का नाम है! इसलिए हॉलीवुड मूवीस को भी मोबाइल यूजर आसानी से देख सके! इसके लिए साइट पर यह कैटेगरी बनाई गई है, जहां पर समयसमय पर Hollywood की पॉपुलर मूवीस को upload किया जाता है। क्योंकि सभी latest हॉलीवुड मूवीज आपको यहां पर देखने को नहीं मिलती।

अतः free में पॉपुलर हॉलीवुड मूवी देखना चाहते हैं, तो  इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Gujarati Movie

दोस्तों Regional languages की मूवीस को भी इस वेबसाइट पर अपलोड किया जाने लगा है। इसलिए गुजराती यूजर्स के लिए गुजराती मूवीस को भी इस साइट पर देखा जा सकता है। जिन्हें वह फ्री में इस साइट से डाउनलोड कर देख पाएंगे

Bhojpuri Movies

दोस्तों बॉलीवुड मूवीस के अलावा जो यूजर भोजपुरी मूवी देखना पसंद करते हैं! वे इस कैटेगरी में visit कर भोजपुरी मूवीस का कलेक्शन देख सकते हैं! तथा इनमें से अपनी मनपसंद भोजपुरी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Punjabi Movies

दोस्तों वर्तमान समय में कई पायरेटेड वेबसाइट्स पर आपको नई नई पंजाबी movies देखने को मिलती है। इसलिए site पर आपको पंजाबी मूवीस की एक कैटेगरी मिलती है, जिस पर क्लिक करने के बाद सभी पंजाबी मूवी आपके सामने जाएंगी! आप किसी भी movie पर क्लिक कर डाउनलोड कर देख सकते हैं।


TV Shows

इस कैटेगरी में आपको tv shows देखने को मिलते हैं! इसलिए अमेरिका, कनाडा, countries के tv shows को देखने के लिए भी यह साइट काफी फेमस है, तो इस तरह यदि आप चाहे तो इंग्लिश tv shows को भी इस वेबसाइट के माध्यम से फ्री में enjoy कर सकते हैं।

WWE Shoes

दोस्तों कई सालों से WWE सुपरस्टार्स ने हम सभी को काफी Entertain किया है। इसलिए यदि आप WWE फाइट देखना पसंद करते हैं, तो इस कैटेगरी में आकर RAW, SmackDown इत्यादि Episodes का free टाइम में  लुत्फ उठा सकते हैं।

Movies By Year

इसके अलावा यदि आप हॉलीवुड एवं बॉलीवुड मूवीस को find कर download करना चाहते हैं, तो आप उस movies को  year के according भी इस वेबसाइट में फाइंड कर देख सकते हैं, आप जिस भी year पर क्लिक करते हैं, आपके सामने उस year में रिलीज की गई वे सभी hollywood & बॉलीवुड मूवीस सामने जाती है जो इस वेबसाइट पर upload की गई है।

दोस्तों इस तरह खत्म होती है इस वेबसाइट की सभी मूवी कैटेगरी अब आप जिस भी तरह की मूवी देखना चाहते हैं, उस मूवी को इस वेबसाइट की केटेगरी में जाकर देख पाएंगे। अब हम आगे बढ़ते हैं, तथा जानते हैं किस तरह से इन movies को 300MBcounter site से डाउनलोड किया जाता है.

300mbcounter Website Se Movies Download Kaise Kare?

इस site से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले इसके working URL का पता करना होगा। क्योंकि कुछ समय पहले तक 300MBcounter.com डोमेन से आप movies को डाउनलोड कर देख पाते थे परंतु अब इस domain को बैन कर दिया गया है।

इसलिए इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको इसके latest domain का पता करना होगा! आप twitter, फेसबुक में #300MBcounter साइट के new working domains का पता कर सकते हैं क्योंकि यहां पर लेटेस्ट डोमेन की जानकारी यूजर्स को दी जाती है।

हालांकि हमने इंटरनेट पर रिसर्च करने के बाद इस वेबसाइट के लेटेस्ट working url’s का पता लगाया है, तथा नीचे दिए गए working Domains की list में से आप एकएक कर किसी भी डोमेन को try कर सकते हैं! और 300MBcounter साइट पर visit कर सकते हैं।

तो दोस्तों उम्मीद है इनमें से कोई ना कोई url आपके लिए Work करेगा!और आप 300MBcounter साइट पर visit कर लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे। लेकिन इसके बावजूद यदि आप इस वेबसाइट पर नहीं पहुंच पाते हैं, तो आपके पास एक और method है! लेटेस्ट बॉलीवुड & hollywood मूवीस को देखने का आइए जानते हैं.

300mbcounter New & Working Website Link 2020

300mbcounter.name300mbcounter.com
300mbcounter.co300mbcounter.com
300mbcounter.link300mbcounter.site
300mbcounter.net300mbcounter.org
300mbcounter.in300mbcounter.link
300mbcounter.fm300mbcounter.asli
300mbcounter com300mbcounter.io
300mbcounter.video300mbcounter.songs

Join telegram channel for latest Hollywood Bollywood movies

दोस्तों आप सभी जानते होंगे टेलीग्राम एक social media App है, जिसके माध्यम से chatting कर सकते हैं लेकिन आप इसका उपयोग कर लेटेस्ट songs, videos तथा यहाँ तक की नई मूवीस को भी देख सकते हैं! आइए screenshot की सहायता से समझते हैं।

यदि आपने पहले से ही अपने स्मार्टफोन में telegram App इंस्टॉल किया है, तो telegram App ओपन कीजिए! यदि नहीं किया तो कर लीजिए। टेलीग्राम App में एक search bar होता है,जहां से आप educational, tutorial या फिर मूवी चैनल को free में join कर सकते हैं।

तो यदि आप टेलीग्राम से मूवीस देखना चाहते तो ऊपर search bar में latest bollywood &hollywood मूवीस टाइप कीजिए! इतना करते ही आप जैसा कि स्क्रीनशॉट पर देख पा रहे होंगे! आपके सामने उस मूवी चैनल के अनेक Results दिखाई देते हैं! आप इनमें से किसी भी टेलीग्राम चैनल पर क्लिक करके join कर सकते है।

यहाँ आपको उन मूवी channels पर नई नई मूवीस के अपडेट दिखाई देंगे! साथ ही पहले के content को भी आप यहाँ पर देख सकते हैं। तो दोस्तों इस प्रकार आप टेलीग्राम की सहायता से लेटेस्ट मूवीस का आनंद ले सकते हैं! चलिए अब हम आगे बढ़ते हैं तथा जानते हैं

दोस्तों उपरोक्त सभी वेबसाइट मूवी डाउनलोडिंग के लिए काफी फेमस है! इसलिए यदि आप अपनी पसंदीदा मूवी 300mbcounter site से डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, तो आप इस वेबसाइट की मदद से नई नई मूवीस को देख पाएंगे। आपको बता दें इनमें से सभी वेबसाइट की पूरी जानकारी आप हमारी वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हैं। और यहां से बॉलीवुड हॉलीवुड मूवीस को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Alternative Sites Of 300mbcounter 2020

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

क्या 300mbcounter या किसी भी पायरेटेड साइड से मूवी देखना safe है?

बिल्कुल नहीं! जी हाँ सही सुना आपने क्योंकि भारतीय कानून इसकी आजादी नहीं देता! यदि आप new लेटेस्ट मूवी देखना चाहते हैं तो आप इसके लिए पायरेटेड साइट्स का इस्तेमाल नहीं कर सकते! क्योंकि यह गैरकानूनी है हालांकि यह जानने के बावजूद भी लाखों होगा इस sites से मूवीस देखते हैं, परंतु पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

ऐसा इसलिए क्योंकि इन वेबसाइट पर जिन movies/tv shows  या अन्य प्रकार के content को अपलोड किया जाता है, उसके कोई कॉपीराइट्स नहीं होते। और बिना कॉपीराइट्स के किसी मेटेरियल का उपयोग यदि किसी वेबसाइट पर किया जाता है ,वह गैरकानूनी माना जाता है इसलिए आप समझ चुके होंगे कि आखिर क्यों इस वेबसाइट  से movies देखना illegal है।

दोस्तों कॉपीराइट एक्ट 1957 के तहत पायरेसी बिल्कुल भी Allow नहीं की जाती! यदि कोई इन पायरेटेड वेबसाइट में non कॉपीराइट कंटेंट अर्थात पायरेटेड content को अपलोड करते हुआ, distribute करते हुए या फिर डाउनलोड करते हुए भी पकड़ा जाता है! तो उस पर 3 से 6 साल तक की सजा एवं भारी जुर्माने का प्रावधान है या फिर यह दोनों ही सजाएं यूजर को भुगतनी पड़ सकती हैं।

अब आप समझ सकते हैं कि यहां से मूवीस डाउनलोड करना कितना risky हो सकता है, आइए जानते हैं कि

भारत में पायरेटेड साइट्स को क्यों बैन किया गया जाता है?

दोस्तों वर्तमान समय में bollywood इंडस्ट्री के साथसाथ सरकार भी पायरेटेड साइट्स के खिलाफ है! ऐसा इसलिए क्योंकी करोड़ों रुपए के बजट के साथ एक फिल्म तैयार होती है, जिसमें फिल्म के प्रोड्यूसर actor/actress अर्थात सभी फिल्म निर्माता की काफी मेहनत और पैसा लगा होता है तभी जाकर एक मूवी तैयार होती है।

अतः इतने बड़े बजट के साथ जब मूवी रिलीज की जाती है तो फिल्म मेकर्स यह उम्मीद करते हैं कि अधिक से अधिक लोग इस मूवी को देखने सिनेमा हॉल जाए! परंतु उनकी उम्मीदों पर यह पायरेटेड sites पानी फिरा देती है!

जी हां क्योंकि जैसे ही नई मूवी रिलीज होती है, उससे पहले ही piracy करने वाले members द्वारा pirated sites  पर मूवी की ओरिजिनल कॉपी को अपलोड कर दिया जाता है। जिससे लाखों यूजर्स के लिए इन वेबसाइट की मदद से फ्री में मूवी देखना possible हो पाता है, और वे सिनेमाघरों में नई मूवी देखने नहीं जाते।

इसलिए कोर्ट के आदेश पर अब तक साइबर सिक्योरिटी टीम द्वारा पायरेटेड साइट्स के domain’s को कई बार block किया गया है! लेकिन इसके बावजूद भी आज इंटरनेट पर अनेक पायरेटेड साइट्स मौजूद है।

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।