300mbMovies4u 2020 – Download Bollywood Hollywood Full HD Movies

0

300mbMovies4u 2020 – Download Bollywood Hollywood Full HD Movies Free! आज अधिकतर यूजर्स मूवीस देखने के लिए मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि इंटरनेट से डायरेक्ट मूवीस डाउनलोड कर मोबाइल पर देखना आसान हो जाता है।

इसलिए यदि आप भी new मूवीस को अपने mobile पर देखते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट की जानकारी देने वाले हैं! जहां पर सिर्फ मोबाइल यूजर्स के लिए मूवीस अपलोड की जाती है।



300mbmovies4u दोस्तों जैसा कि साइट के नाम से ही पता चलता है यह movie site small size में new full movies को देखने का मौका यूज़र्स को देती है। इसलिए यदि आप भी मोबाइल स्क्रीन पर मूवी देखते हैं, तो यह साइट आपके लिए बेहद उपयोगी साबित हो सकती है।

इसलिए यदि आप जानना चाहते हैं कि 300mbmovies4u साइट क्या है? यहां से कैसे मूवीस को डाउनलोड करें? यहां कौन कौन सी मूवीस available है? तथा क्या इस वेबसाइट से movies देखना उचित होगा? तो पूरी जानकारी आपको इस लेख में मिलेगी तो चलिए बिना देरी किए लेख की शुरुआत करते हैं, और जानते हैं 300MBmovies4u क्या है?

300mbMovies4u 2020 – Download Bollywood Hollywood Full HD Movies

लेटेस्ट हॉलीवुड एवं बॉलीवुड मूवी को डाउनलोड करने के लिए यह एक बेहतरीन साईट है, जहां पर आपको 480p, 720p के resolution में मूवी डाउनलोड करने का मौका मिलता है।।

दोस्तों इंटरनेट पर आपको कहीं ऐसी sites मिल जाएंगी। जहां से आप full HD में मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन जो मोबाइल यूजर हैं! उनकी सहूलियत के लिए लेटेस्ट मूवीस को कम साइज में इस वेबसाइट पर उपलब्ध किया जाता है।

इसलिए साल 2019 में रिलीज की गई मूवीस जैसे Housefull4, Dabangg 3, जजमेंटल है क्या ? जैसी लेटेस्ट movies को मोबाइल वर्जन में आप 300mb मूवी साइट के जरिए देख सकते हैं।

इसके अलावा इस वेबसाइट पर आपको मलयालम, गुजराती, मराठी भाषा की लेटेस्ट movies, 3D मूवीस को भी 300mbmovies4u वेबसाइट से आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। चलिए दोस्तों जानते हैं कौनकौन सी मूवीस आपको आपको इस वेबसाइट पर देखने को मिलेगी।

Download the Latest Bollywood Evergreen Movies, Hollywood on 300mbmovies4u

जब आप इस वेबसाइट के homepage पर आएंगे! तो आपको south एवं bollywood की new released movies के पोस्टर दिखाई देंगे, आप चाहें तो किसी भी मूवी पर क्लिक कर उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

वेबसाइट के menu पर आप movies की अलगअलग कैटेगरी देखेंगे! इसमें से आप जिस type की मूवी देखना चाहते हैं, वह आपको 300mbmovies4u वेबसाइट में मिल जाएगी। तो चलिए अब हम इस वेबसाइट पर उपलब्ध मूवीस के सभी types को जानते हैं, उसके बाद हम जानेंगे कि कैसे इस वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड किया जाता है।

All Movies Categories On 300mbmovies4u

Bollywood Movies

menu में यह सबसे पहली कैटेगरी है, इसमें आप क्लिक करते हैं तो आपको इस वर्ष अर्थात 2019 की सभी लेटेस्ट मूवीस दिखाई देंगी। आप इनमें से जिस भी Movie को download करना चाहते हैं, उस पर क्लिक कर सकते हैं। दोस्त आपको बता दें जो भी latest movie रिलीज होती है, वह आपको सबसे पहले 300mbmovies4u साइट पर डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगी।

Bollywood Evergreen

दोस्तों हमेशा से ही बॉलीवुड की कुछ मूवीस आज भी लोगों को काफी पसंद आती है। इसलिए इस कैटेगरी में उन movies को शामिल किया गया है, जब आप इस कैटेगरी पर आएंगे तो आपको तेरे नाम, बरसात  जैसी अनेक मूवीस के पोस्टर दिखाई देंगे! इसके अलावा यदि आपकी कोई पुरानी पसंदीदा मूवी है, उसे आप इस site से डाउनलोड करना चाहते हैं तो search bar में उस मूवी के name को टाइप करके भी find कर सकते हैं।

South Dubbed Movies

दोस्तों यदि आप साउथ इंडियन लेटेस्ट मूवीस को हिंदी भाषा में देखना चाहते हैं, तो यह कैटेगरी आपके लिए ही है जिसमें लेटेस्ट साउथ हिंदी Dubbed मूवीस के साथसाथ आपको पुरानी साउथ मूवीस का भी कलेक्शन देखने को मिल जाएगा।।

18+ Movie

उसके बाद यदि आप adult मूवीस देखना चाहते हैं, तो इस कैटेगरी में आकर 18 plus मूवीस को डाउनलोड कर देख सकते हैं।

Bangali Movies

दोस्तों इस स्पेशल कैटेगरी में सिर्फ और सिर्फ बंगाली मूवीस का collection आपको मिलेगा! जहाँ आपको नईनई बंगाली मूवीस देखने को मिलेंगी! इसलिए बंगाली movie दर्शक आसानी से इस site से movie डाउनलोड कर पाते हैं।

Gujrati Movies

बंगाली मूवीस की तरह गुजराती बोलने वाले यूजर्स के लिए गुजराती मूवीस की एक कैटेगरी है। जहां से वह नईनई गुजराती मूवीस का आनंद उठा सकते हैं।

Netflix Series

दोस्तों इंडिया में वेब सीरीज आज काफी पॉपुलर हो रही है। इसलिए इस कैटेगरी पर आने के बाद Netflix पर अन्य यूज़र्स द्वारा जिन वेब सीरीज को payment देकर देखा जाता है। उन्हें आप 300mbmovies4u वेबसाइट की इस कैटेगरी के जरिए फ्री में popular वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

MX Player

नेटफ्लिक्स के अलावा alt balaji तथा mx player में अपलोड होने वाली वेब सीरीज को भी आप इस साइट में आसानी से देख सकते हैं। अतः मुफ्त में वेब सीरीज का आनंद लेना चाहते हैं तो यह साइट आपके लिए मूवीस के अलावा फ्री में वेब सीरीज देखने का भी मौका प्रदान करती है।

Punjabi Movies

दोस्तों इस साइट पर लेटेस्ट पंजाबी मूवीज को कई बार leak किया जा चुका है, इसलिए यदि आप new released पंजाबी मूवीस को देखना चाहते हैं, तो आप 300mbmovies4u की इस कैटेगरी पर आकर नई नई पंजाबी मूवीस को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Bhojpuri Movies

दोस्तों यही नहीं इस वेबसाइट की movie कैटेगरी खत्म होती है! बल्कि भोजपुरी मूवीस देखने वाले यूजर्स के लिए भी यहां मूवीस का बड़ा कलेक्शन आपको मिल जाएगा।इसलिए जो यूजर्स भोजपुरी मूवी देखना पसंद करते हैं, उन्हें भी आप इस वेबसाइट के बारे में बता सकते हैं।

तो दोस्तों इस प्रकार खत्म होती हैं सभी main categories 300mbmovies4u साइट की इसके अलावा हालांकि आपको साइट पर टीवी शो तथा Animated मूवीज देखने को मिल जाएंगी। अतः भरपूर Entertainment इस वेबसाइट के जरिए ले सकते हैं, चलिए अब हम आगे बढ़ते हैं और जानते हैं कि आखिर इस वेबसाइट से से कैसे मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है.

300mbMovies4u Website Se Movies Download Kaise Kare?

सबसे पहले आप इस URL को https://300mbmovies4u.xyz को browser में पेस्ट कीजिए। यदि url काम नहीं करता तो google में 300mbmovies4u सर्च कीजिए! और इस साइट को ओपन कीजिए।

अब आप 300mbmovies4u साइट पर जाएंगे! और आपको homepage पर ही सभी latest movies के पोस्टर दिखाई देंगे!

अब आप जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं,  search bar में उस मूवी के name को टाइप कर सकते हैं, या फिर categories में से भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

चलिए मान लीजिये हमें Bollywood की latest movie इस site से डाउनलोड करनी है, तो पहले बॉलीवुड मूवी कैटेगरी पर जाएं।

उसके बाद आपको सभी new movies के poster दिखाई देंगे! आप इनमें से किसी भी मूवी पर click कर दीजिए।

अब दोस्तों अगले स्टेप में आपको उस मूवी के सभी screenshots दिखाई देंगे! साथ ही नीचे मूवी को डाउनलोड करने के अलगअलग formats तथा उनके links भी दिए गए हैं, आप इनमे से अपनी मर्जी अनुसार किसी भी लिंक पर क्लिक कर दीजिए।

दोस्तों इतना करते ही अब वह movie डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी। और इस तरह आप 300mbmovies4u site से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Join 300mbMovies4u Telegram Channel 

दोस्तों अब आप सिर्फ 300mbmovies4u वेबसाइट से लेटेस्ट मूवीज को डाउनलोड कर सकते हैं, बल्कि अब आप 300mbmovies4u के ऑफिशियल टेलीग्राम चैनल को join कर सकते हैं। दोस्तों इस site पर जब आप आएंगे तो आपको join टेलीग्राम चैनल का भी एक button दिखाई देगा।

दोस्तों इस टेलीग्राम चैनल को join करने के बाद आपको 300mbmovies4u साइट पर होने वाली नईनई movies के अपडेट सीधे टेलीग्राम चैनल पर ही मिल जाते हैं। तो यदि आप अभी टेलीग्राम App का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपके लिए एक और method है, जिससे आप 300mbmovies4u साइट से आसानी मूवीस को डाउनलोड कर देख सकते हैं।

Join Now

Join 300mbMovies4u Whatsapp Group

दोस्तों यदि आप एक Whatsapp यूजर हैं तो अब आप 300mbmovies4u साइट के सभी new movies अपडेट्स whatsapp पर ही पा सकते हैं। इसके लिए आपको इस वेबसाइट के whatsapp group को join करना होगा। जहां आपको नई नई movies के updates मिलते रहते हैं,

दोस्तों इसका फायदा यह होगा कि आपको बारबार मूवीस को डाउनलोड करने के लिए इस वेबसाइट पर मूवीस find नहीं करनी होगी! आप direct latest मूवीस को whatsapp लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर पाएंगे।

दोस्तों pirated site होने की वजह से 300mbmovies4u site के डोमेन चेंज होते रहते हैं।इसलिए यदि future में 300mbmovies4u के किसी डोमेन को बैन कर दिया जाता है तो आप इनमें से किसी भी domain को try कर 300mbmovies4u वेबसाइट से नई नई मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों अब हम बात करते हैं, उन मूवी sites की जहां से आप 300mbmovies4u की तरह ही लेटेस्ट मूवीस को अपने मोबाइल या कंप्यूटर में डाउनलोड कर new movies का आनंद उठा सकते हैं। दोस्तों नीचे दी गई लगभग सभी वेबसाइट के बारे में आपको विस्तार पूर्वक जानकारी इसी  वेबसाइट पर मिल जाएगी! तो इन movie वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड कैसे करें? कौनकौन सी मूवीस यहाँ अवेलेबल है? आप पूरी जानकारी पा सकते हैं।

300mbMovies4u New & Working Website Link 2020

300mbmovies4u.name300mbmovies4u.com
300mbmovies4u.co300mbmovies4u.com
300mbmovies4u.link300mbmovies4u.site
300mbmovies4u.net300mbmovies4u.org
300mbmovies4u.in300mbmovies4u.link
300mbmovies4u.fm300mbmovies4u.asli
300mbmovies4u com300mbmovies4u.io
300mbmovies4u.video300mbmovies4u.songs

Alternative Sites Of 300mbMovies4u 2020

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

300mbmovies4u site से मूवीस देखना legal है?

दोस्तों वैसे तो ऑनलाइन मूवी देखना या किसी वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करना legal होता है! लेकिन यदि वह वेबसाइट पायरेटेड है, तो वहां से मूवीस देखना बिल्कुल भी सिक्योर नहीं होता। क्योंकि इन पायरेटेड साइट्स पर जिन मूवीस को upload किया जाता है उन मूवीस के इन वेबसाइट के पास कोई copyrights नहीं होते।

लेकिन भारत समेत अन्य countries में भी यदि किसी के original कंटेंट का इस्तेमाल बिना परमिशन के अर्थात बिना कॉपीराइट्स के बगैर किया जाता है, तो वह गैरकानूनी है जिस कार्य में 3 साल तक की सजा एवं भारी जुर्माना भी हो सकता है।


तथा यह सजा सिर्फ किसी pirated site पर movies upload करने वाले team के मेंबर्स को बल्कि जो इन वेबसाइट से मूवीस को download करता है, distribute करता है या डाउनलोड करता है उन्हें भी भुगतनी पड़ सकती है।

इसलिए इस वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड करना बिल्कुल भी secure नहीं होता! इसलिए futuretricks किसी भी pirated वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने की सलाह यूजर्स को देती है, बल्कि मूवी देखने के लिए सही तरीका यूजर्स को अपनाना चाहिए।

अब यहां सवाल आता है कि भारत में pirated movies को क्यों बैन किया गया है?

इन पायरेटेड वेबसाइट्स की वजह से film industry को नुकसान हो रहा है,  यह समस्या सिर्फ bollywood industry बल्कि दुनिया की सभी film industry आज piracy के खिलाफ जूझ रही है। क्योंकि ऑनलाइन इंटरनेट की पहुंच तेजी से लोगों तक बढ़ रही है, ऐसे में pirated वेबसाइट से लोगों के लिए नई मूवीस देखना काफी आसान हो रहा है।

दोस्तों हम सभी जानते हैं, एक मूवी बनने में करोड़ों रुपए की लागत आती है! तब जाकर एक शानदार मूवी पर्दे पर लॉन्च की जाती है, और यही वजह है कि करोड़ों दर्शकों के मन में उस मूवी को देखने के लिए उत्सुकता बनी होती है! इसलिए सभी लेटेस्ट मूवीस की टिकट महंगी होती है, और इन्हीं टिकटों से फ़िल्म निर्माताओं को उन करोड़ों रुपए की भरपाई होती है।

जब इतने बड़े बजट के साथ तैयार हुई किसी मूवी को pirated वेबसाइट फ्री में देखने का मौका देती है, तो ऐसे में हर बार इसका नुकसान सीधा film makers तथा फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों रुपये के रूप में उठाना पड़ता है। इसलिए ऐसी किसी भी pirated वेबसाइट को आज भारत तथा अन्य कंट्री में पूरी तरह ban कर दिया गया है.

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।