Blog Posts Me Social Share Button Kaise Add Kare

3

How to add social share widget in blogger or WordPress in hindi? दोस्तों अगर आप एक blogger, website owner या digital marketing करते हो और आपके ब्लॉग में Social Share Button नही है। या फिर ठीक से काम नही करते तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊँगा की आसानी से अपने किसी भी website या Blog Posts Me Social Share Button Kaise Add Kare?

अगर आपका blog Blogger पर है, और आपके template या theme में social share button नही है, या फिर ठीक से काम नही कर रहे है, तो आजका यह पोस्ट आप ही के लिए है, क्यूकी आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊँगा की आसानी से Add This की help से कैसे आप अपने किसी भी blog में social share button add कर सकते हो।


Blog Me Social Follow Button Kaise Add Kare? उसके बारे में मैंने पहेले से ही डिटेल से बताया हुआ है, और अब अगर आप अपने blog में social share button लगाना चाहते हो तो आज इस पोस्ट में हम जानिंगे की Blog Posts Me Social Share Button Kaise Add Kare?

Blog Posts Me Social Share Button Kaise Add Kare?

दोस्तों AddThis का नाम तो अपने सुना ही होगा, यह एक बहुत ही अच्छी site है, अपने किसी भी website और blog में social share button add करने के लिए।

और इसमें आपको social share button के एलवा और भी बहुत से tool मिल जायिंगे, वो भी बिलकुल फ़्री में!

1. सबसे पहले Addthis की site पर जाए, और अपनी email id से account create करे;

AddThis

2. अब account create होने के बाद Tools पर click करे. then Create a new tool पर click करे;

3. अब आपके सामने बहुत से tools आ जायिंगे, किसी एक को select करले।


4. अब अगर आप social share button add करना चाहते हो तो Share Buttons पर click करे। अब आपके सामने कुछ इस तरह का page open होगा।

5. अपने Buttons को Create करे, और save & continue पर click करे।

अब आपको एक coding मिल जाएगी, उसको आपको अपने ब्लॉग में edit template में जाकर </body> के ऊपर paste करना है।

अगर आपको नही पता की website or blog में html code कैसे add करते हैं तो Website & Blog Me HTML Code Kaise Add Kare? उसकी पूरी जानकारी यहाँ है।

तो इस तरह से आप बहुत ही आसानी से फ़्री में अपने किसी भी website और blog में Social Share Button लगा सकते हो।

उम्मीद है की अब आपको blog posts में social share button add करना आ गया होगा, और आप जान गये होगे की आसानी से अपने किसी भी website या Blog Posts Me Social Share Button Kaise Add Kare?

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.


3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here