Bolly2Tolly 2020 – Download & Watch HD Movies Online Bolly2Tolly.net

0

Bolly2Tolly 2020 – Download & Watch HD Movies Online Bolly2Tolly.net! आज से लगभग 30 साल पहले जहां लोगों को Latest New मूवीस देखने के लिए CD/Dvd खरीदनी पड़ती थी। वहीं आज समय पूरी तरह बदल चुका है, आज हम देखते हैं internet Entertainment का एक मुख्य साधन बन चुका है।

आज हमें चाहे Tv सीरियल्स देखनी हो, live मैच देखना हो, या फिर बात की जाए Latest movies कि वह भी हमें इंटरनेट पर देखने को मिल जाती हैं। लेकिन सभी यूज़र्स नहीं जानता कि इंटरनेट से कैसे लेटेस्ट मूवी को देखा जाए!


यही वजह है कि आप इस आर्टिकल टीम पहुंच चुके हैं, जिसमें हम आपको बताएंगे कि कैसे आप Latest मूवीस को घर बैठे फ्री में देख सकते हैं।


दोस्तों इस आर्टिकल में हम एक Website की पूर्ण जानकारी आपको देंगे! हमें आशा है इस लेख को पढ़ने के बाद आपको movie डाउनलोडिंग साइट की जानकारी मिल चुकी होगी।

तो अगर आप जानना चाहते हैं bolly2tolly क्या है? यहां से  कैसे movies डाउनलोड करें? यहां पर कौनकौन सी मूवी Available होती हैं? और क्या इस site से movies को देखना legal होता है पूरी जानकारी आपको इस लेख में मिलने वाली है, तो चलिए दोस्तों बिना देरी किए इस लेख की शुरुआत करते हैं और जानते हैं bolly2tolly क्या है?

Bolly2Tolly 2020 – Download & Watch HD Movies Online Bolly2Tolly.net

Latest English movies, हिंदी मूवीस तथा Tv shows को डाउनलोड करने के लिए bolly2tolly site एक famous पायरेटेड साइट है। जिसमें हर महीने लाखों यूजर्स नईनई बॉलीवुड मूवीस को डाउनलोड करने के लिए इस साइट पर आते हैं।


दोस्तों simple interface की वजह से bolly2tolly website से मूवीस को डाउनलोड करने में अधिक कठिनाई नहीं होती। इस site पर मूवीस को अलगअलग कैटेगरी में divide किया गया है, जिससे Users के लिए movie डाउनलोड करना आसान हो जाता है डायरेक्ट कर सकते हैं। चलिए जान लेते हैं कौनकौन सी मूवीज साइट पर देखने को मिलेंगी!

Watch and Download Latest Bollywood and Hollywood Movies 2020

दोस्तों इंग्लिश एवं हिंदी मूवीस के अलावा साइट पर Regional Languages की मूवी देखने वाले यूजर्स के लिए बंगाली, मराठी, Tamil इत्यादि भाषाओं की मूवीस को भी अपलोड किया गया है, जिससे users इन मूवीस को अपने डिवाइस में डाउनलोड कर देख सकते हैं।

आप जिस टाइप की मूवी देखना चाहते हैं उस कैटेगरी को सेलेक्ट कर मूवी को अलगअलग फॉमेंट्स में डाउनलोड कर Save कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं किस किस प्रकार की मूवी साइट यहाँ आपको देखने को मिलेंगी।

All Movies Categories On Bolly2Tolly 

Home

दोस्तों साइट के Menu पर सबसे पहली कैटेगरी home है, और site के होम पेज पर ही यूजर्स को सभी लेटेस्ट मूवीस देखने को मिल जाती हैं। आप होम पेज पर Available किसी भी मूवी पर क्लिक कर डायरेक्ट उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

English Movies

दोस्तों जब आप मूवीस की इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं, तो पहला Option english मूवीस का देखने को मिल जाएगा। जिस पर आपके लिए हॉलीवुड 2019 की लेटेस्ट मूवीस जैसे

  • Rambo Last Blood (2019) HD
  • Ready or Not (2019) HD
  • Extra Ordinary (2019) HD

तथा कई सारी HD हॉलीवुड मूवीस आप डाउनलोड कर सकते हैं, दोस्तों खास बात यह है कि यहाँ आपको किसी भी तरह का पेमेंट नहीं करना पड़ता इन मूवीस को देखने के लिए।

Hindi Movies

दोस्तों दूसरे नंबर पर आपको हिंदी मूवीस की कैटेगरी मिलेगी जिस पर click करते हैं तो आपको 2019 में रिलीज की गई बॉलीवुड और साउथ इंडियन मूवीस दिखाई देंगी! आप इन latest movies में से जिस भी movie को online देखना चाहते हैं उस मूवी पर click कर ऑनलाइन देख या फिर डाउनलोड कर सकते हैं। इस समय आप

  • Pagalpanti (2019) HD
  • Dream Girl (2019) HD
  • Marjaavaan (2019) HD

जैसी हाल ही में Released मूवीस को इस site में देख सकते हैं तथा upcoming मूवीस को भी साइट के जरिए देख पाएंगे।

Telugu

दक्षिण भारत में यह साइट काफी पॉपुलर है क्योंकि साउथ इंडियन यूजर्स तेलुगु मूवीस देखने के लिए इस साइट का काफी समय से इस्तेमाल करते रहे हैं। तेलुगु मूवीस के शौकीनों के लिए इस Telugu कैटेगरी में सभी लेटेस्ट तेलुगू फिल्में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है।

Tamil Movies

Telugu की तरह Tamil कि जो भी लेटेस्ट movies रिलीज होती है वह मूवी आपको इस साइट पर देखने को मिल जाएगी। इस कैटेगरी का इस्तेमाल साउथ इंडियन यूजर्स द्वारा नई नई तमिल मूवीस को फ्री में देखने के लिए किया जाता है।

Malyalam Movies

दोस्तों इसी प्रकार दक्षिण भारती के दर्शकों के लिए मलयालम कैटेगरी बनाई गई है! जहां से वे लेटेस्ट मलयालम मूवीज को अपने डिवाइस में डाउनलोड कर देख सकते हैं।

Kannada and Bengali

दोस्तों इसके बाद अंत मे आपको kannada & Bengali मूवी कैटेगरी देखने को मिलेंगी। जिसमें सभी latest kannada, Bengali movies available hai

तो दोस्तों इस प्रकार आपने जानकारी ली इस साइट पर अवेलेबल सभी मूवीस की Main कैटेगरी के बारे में! आइए अब हम आगे बढ़ते हैं और जानते हैं इस site से कैसे मूवीस को डाउनलोड किया जाता है।

Bolly2Tolly Website Se Movies Download Kaise Kare?

bolly2tolly साइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको इस साइट पर visit करना होगा! इस समय आप  https://www.bolly2tolly.co/ URL के जरिए site पर पहुंच सकते हैं।

साइट पर आने के बाद आपको home page पर ही latest movie दिखाई देंगी। इसके अलावा Menu में एक search Bar दिया गया है जहां से आप किसी मूवी को सर्च कर सकते हैं।

अब हम मान लेते हैं आपको हिंदी मूवीस देखनी है तो आप मूवीस केटेगरी पर आएं! और वहां Hindi Select कर दीजिए।

अब आपको सभी हिंदी मूवीस नए वेब पेज में देखने को मिल जाती हैं! आप इनमे से जिस हिंदी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उस मूवी पर क्लिक करें।

 

new पेज में movie को online play करने का ऑप्शन दिख जॉयेगा! play बटन पर क्लिक कर उस नई movie को देखना शुरू करें!

अब उस मूवी को डाउनलोड करने के links आपको दिखाई देंगे! आप किसी भी डाउनलोडिंग Server link पर क्लिक कीजिए।

और उसके बाद आगे की डाउनलोडिंग process कंप्लीट कीजिए। अब आप देखेंगे कुछ सेकेंड्स बाद ही वह मूवी आपके डिवाइस में डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगी

इस प्रकार आप आसानी से bolly2tolly साइट के जरिए मूवीस को डाउनलोड कर देख सकते हैं।    

Bolly2Tolly Website New & Working URL 2020

भारत में bolly2tolly नामक यह वेबसाइट पायरेसी करने के लिए काफी मशहूर है। इसलिए साइबर सिक्योरिटी टीम इस वेबसाइट पर कड़ी नजर रखे हुए है, इसलिए अब तक इस वेबसाइट के कई डोमेन को बैन किया जा चुका है।

और इस समय वर्तमान में bolly2tolly साइट का working domain bolly2tolly.net है! परंतु जैसे ही यह domain साइबर सिक्योरिटी टीम की नजर में आता है तो इस domain को बंद किया जा सकता है। इसलिए हमने यहां आपके लिए  domains की लिस्ट तैयार की गई है, इन सभी working domains में से आप किसी को भी ट्राई कर सकते हैं।

दोस्तों अब तक इस साल 2019 में कई हिंदी मूवीस को इस साइट पर अपलोड किया जा चुका है। जिनमें से कुछ मूवीस के नाम निम्नलिखित हैं इन्हें आप इस साइट से इस समय फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

bolly2tolly.namebolly2tolly.com
bolly2tolly.cobolly2tolly.com
bolly2tolly.linkbolly2tolly.site
bolly2tolly.netbolly2tolly.org
bolly2tolly.inbolly2tolly.link
bolly2tolly.fmbolly2tolly.asli
bolly2tolly combolly2tolly.io
bolly2tolly.videobolly2tolly.songs

Latest Hindi Movies Available On Bolly2Tolly

  • 1.Dream Girl
  • 2.War
  • 3.Batla House
  • 4.Mission Mangal
  • 5.Sahoo
  • 6.Article 30
  • 7.Uri
  • 8.The Family Man7
  • 9. The scared Games
  • 10. Kabir Singh

Join telegram channels for latest Hollywood Bollywood movies

दोस्तों आपके पास एक और तरीका है जिससे आम नई नई लेटेस्ट मूवीस को बिना किसी वेबसाइट के बगैर देख सकते हैं। जी हां दोस्तों टेलीग्राम एप में एक विशेष फीचर है टेलीग्राम चैनल| जिसके जरिए आप पब्लिक प्राइवेट चैनल बना सकते हैं।

इसका फायदा उठाकर आज पायरेटेड मूवी साइट्स की team members टेलीग्राम चैनल पर भी लेटेस्ट मूवीस को leak कर रहे हैं! इसलिए वर्तमान समय में आप कई सारे टेलीग्राम मूवी चैनल को देख सकते हैं जहां पर आपको नहीं नहीं मूवी देखने को मिल जाती हैं।

इसलिए आप टेलीग्राम के सर्च बार में लेटेस्ट हॉलीवुड हिंदी मूवीस type करते हैं, तो देखेंगे की कई सारे टेलीग्राम चैनल आपके सामने चुके हैं! और उनमें से ही एक हिंदी मूवीस का टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको नीचे दिया गया है जहां से आप लेटेस्ट मूवी के अपडेट्स सबसे पहले पा सकते हैं।

Join Now

Alternative Sites Of Bolly2Tolly 2020

दोस्तों अब हम आपके साथ पायरेटेड मूवीस की एक बड़ी लिस्ट शेयर करने जा रहे हैं,जिससे आपको लेटेस्ट मूवीस को फ्री में सबसे पहले देखने के कई सारे Options मिल जाएंगे। क्योंकि दोस्तों यह सभी पायरेटेड sites से मूवीस को डाउनलोड करना फ्री है और इनमें से लगभग सभी वेबसाइट की बारे में आप पूरी जानकारी Futuretricks साइट पर पा सकते हैं।

तो साथियों अब तक आपको लेटेस्ट मूवीस को देखने के सभी पॉपुलर वेबसाइट के नाम मिल चुके हैं, उम्मीद है अब आप आसानी से अपनी मन पसंदीदा मूवी को इनमें से किसी भी साइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

क्या Bolly2tolly वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करना legal होता है?

बिल्कुल भी नहीं! क्योंकि इस site से मूवीस को डाउनलोड करना मतलब गैरकानूनी कार्य को अंजाम देना अब चलिए जानते हैं कैसे?

दोस्तों भारत समेत विश्व के अनेक देशों में पायरेसी आज फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन चुकी है! इसलिए इसे इंडिया के अलावा कहीं देशों में बैन किया गया है  अतः Pirated वेबसाइट्स को जिन लोगों द्वारा चलाया जाता है वह illegal रूप से अर्थात बिना कॉपीराइट्स के इन वेबसाइट्स में मूवीस को अपलोड कर रहे हैं।

लेकिन आपकी जानकारी एवं सिक्योरिटी के लिए बता दें भारतीय कॉपीराइट एक्ट 1957 कानून के तहत मूवी को बिना कॉपीराइट्स के अर्थात illegally किसी साइट पर अपलोड करना एक गैर कानूनी कार्य है! तथा इस कार्य को करते हुए यदि कोई पकड़ा जाता है तो उसे 3 साल की सजा एवं भारी जुर्माना हो सकता है।

और यही सजा उस यूजर पर भी लागू होती है जो इस पायरेटेड site से मूवीस को ऑनलाइन डाउनलोड कर या Stream कर देखते हैं। इसलिए इस आर्टिकल का मकसद आपको सिर्फ इन पायरेटेड वेबसाइट के विषय पर जागरूक करना है, तथा यह लेख सिर्फ शिक्षा के उद्देश्य से पब्लिश किया गया है। Futuretricks साइट ऐसी किसी भी Pirated साइट्स को मूवीस डाउनलोड करने की सलाह नहीं देती।

अब आपके दिमाग में यह सवाल सकता है कि आखिर भारत में इन पायरेटेड साइट्स को बैन करने के पीछे क्या वजह हो सकती है, तो चलिए जानते हैं

आखिर भारत में Piracy Ban क्यों?

दोस्तों इन पायलेटेड साइट्स को बैन करने की एक खास वजह है फिल्मी इंडस्ट्री को होने वाला नुकसान। क्योंकि एक फिल्म को शूट करने में, तैयार होने में करोड़ों रुपए का खर्चा होता है,लेकिन उन करोड़ों रुपये की भरपाई तथा उनसे फायदा फिल्म मेकर्स को तभी हो जाता है जब वह फिल्म HIT साबित होती है। और अधिक से अधिक लोग सिनेमाहॉल उस मूवी को देखने के लिए आते हैं।

लेकिन जैसेजैसे इंटरनेट लोगों तक पहुंचा है, उसी प्रकार फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान भी झेलना पड़ा है। क्योंकि आज पायरेटेड साइट्स की वजह से कई सारे इंटरनेट यूजर्स फ्री में Online new full movie stream या फिर डाउनलोड कर लेते हैं, जिससे उन्हें cinema hall जाने की जरूरत नहीं पड़ती!

और आज बॉलीवुड, हॉलीवुड तथा अन्य फिल्म इंडस्ट्री को इन पायरेटेड साइट्स की वजह से भारी मात्रा में नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Legally मूवीस कैसे देखें?

हालांकि यदि आप पायरेसी को बैन करने में अपना सहयोग देना चाहते हैं, तो आप इन पायरेटेड साइट्स के स्थान पर मूवीस को देखने का लीगल तरीका अपना सकते हैं। इस समय Hotstar, Netflix, Amazon Prime जैसे प्लेटफार्म से Legally लेटेस्ट मूवीस को ऑनलाइन देखने का मौका देती है।

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।