Bolly4u 2019 – Download HD Bollywood, Hollywood Hindi Movies

0

Bolly4u 2019 – Download HD Bollywood, Hollywood Hindi Movies. दोस्तों आज हमारा मोबाइल हमारे लिए लोगों से कनेक्टेड रहने, जानकारी प्राप्त करने के साथ ही मनोरंजन का भी एक मुख्य साधन बन चुका है! और पिछले कुछ सालों में भारत में तेजी से स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है ऐसे में आज लगभग हर कोई स्मार्टफोन यूजर फिल्म देखने के लिए अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं, पर कहीं लोग इंटरनेट पर ऐसी साइट्स को खोजते हैं जहां से वह अपनी पसंदीदा मूवीस को डाउनलोड कर सके।

तो दोस्तों एक ऐसी ही बेहतरीन मूवी साइट जिसके बारे में हमने इंटरनेट पर रिसर्च किया और आज हम इसी साइट के बारे में आज के इस लेख में पूरी जानकारी देने वाले हैं!


दोस्तों यदि आप किसी बेहतरीन मूवी डाउनलोडिंग साइट की तलाश में है तो bollym4u साइट आपके लिए शानदार साबित हो सकती है, इसलिए यदि आप जानना चाहते हैं कि यह bollywood4u साइट क्या है? इससे मूवीस कैसे डाउनलोड करते हैं? यहां से मूवी डाउनलोड करना क्या सही है या नहीं? कौन-कौन सी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं! इस विषय पर आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं

तो क्या आप तैयार हैं! इस बेहतरीन मूवी साइट्स के बारे में पूरी जानकारी पाने के लिए यदि हां! चाहिए शुरू करते हैं।

Bolly4u – Download HD Bollywood, Hollywood Hindi Movies

Bolly4u एक पब्लिक टोरेंट वेबसाइट है, यह वेबसाइट बॉलीवुड तथा हॉलीवुड Movies को online लीक करती है, और इस वेबसाइट के जरिए यूजर्स इन लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर पाते हैं। इसके अलावा Bolly4u2019 साइट पर तमिल, तेलुगू, मलयालम इत्यादि अनेक क्षेत्रीय भाषाओं की Movies शामिल होती है! इस वेबसाइट का इस्तेमाल आज अनेकों यूज़र्स द्वारा लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड करने के लिए किया जाता है।

दोस्तों bolly4u नामक इस मशहूर मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में तथा इससे कैसे मूवी डाउनलोड करें! इस विषय पर अधिक जानने से पहले हमारा यह जानना जरूरी है कि Bolly4u एक पायरेटेड वेबसाइट है जिसका अर्थ है कि इस वेबसाइट से कोई भी यूजर फ्री में मूवी डाउनलोड कर सकता है, मतलब इस वेबसाइट पर जो मूवीस अपलोड की जाती हैं उनके कॉपीराइट्स नहीं होते हैं अतः यह एक तरीके से illegal होता है,

इसलिए जो भी यूजर इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करता है, वह illegal Activity में गिनी जाती है, तथा जिसमें उस यूज़र का स्वयं का रिस्क होता है, अतः Futuretricks साइट अपने पाठकों को किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करती!


बहरहाल हम बात कर रही थे कि bollywood4you साइट है क्या? दोस्तों इस साइट की मदद से आप letest मूवीस, Web सीरीज, Shows इत्यादि डाउनलोड कर सकते हैं। दोस्तों एक प्रकार से यह मूवी इंटरटेनमेंट का खजाना है जिसकी खास बात यह है कि इस वेबसाइट पर सभी कंटेंट्स को आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों bolly4usite साइट में आपको वे सभी लेटेस्ट मूवीस देखने को मिल जाती हैं, जो हाल ही में रिलीज की गई होती है, तो यदि आप फ्री में किसी नई रिलीज मूवी को देखना चाहते हैं, तो यह वेबसाइट आपको लिए यह useful होगी।

दोस्तों bollywood4you साइट पर न सिर्फ आप movies डाउनलोड कर पाएंगे बल्कि यदि आप ऑनलाइन Youtube की तरह Video स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो यह भी इस वेबसाइट के जरिए पॉसिबल होता है। दोस्तों इस प्रकार bolly4u साइट के बारे में जानने के बाद आइए अब हम जान लेते हैं कि क्या Bolly4u साइट पर Dubbed मूवीस भी Available होती हैं?

जी हां! यदि आप Dubbed मूवीस देखना पसंद करते हैं तो bolly4u साइट पर आपको हिंदी, तमिल इत्यादि अनेक languages में इनकी डब्ड मूवीस देखने को मिल जाएंगे। और आप इन मूवीस को फ्री में डाउनलोड भी कर पाएंगे।

Bolly4u Se Bollywood, Hollywood HD Movies Download Kaise Kare?

दोस्तों सबसे पहले आपको Bolly4u साइट की वर्तमान Url का पता करना होगा! यह पता करने के बाद अब आप bolly4u वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

साइट पर आने के बाद आपको यहां पर अनेक भाषाओं में अलग-अलग क्वालिटी की मूवीस दिखाई देंगी। आपको जिस भी क्वालिटी में लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करनी है, या फिर उस मूवी पर क्लिक कर सकते हैं या उसे सर्च कर सकते हैं।

उसके बाद आपको रिजल्ट्स में वह मूवी दिखाई देगी! अब आपको वह मूवी डाउनलोड करने के लिए links भी दिखाई देंगे! आप इनमें से किसी भी लिंक पर अलग-अलग लिंक पर क्लिक कर उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

क्योंकि पायरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना फ्री है, हालांकि आपको कहीं सारे Ads बीच में परेशान कर सकते हैं। लेकिन इसी तरह आपको इस साइट से मूवी डाउनलोड करना होगा।

तो दोस्तों इस प्रकार आपने सीखा कि bolly4u2020 साइट से मूवी कैसे डाउनलोड कर सकें! आइये अब हम जान लेते हैं कि bolly4u कि कौन-कौन सी वेबसाइट से हैं?

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्योंकि यह पायरेटेड वेबसाइट होती हैं!

Blocked Website को Open कैसे करें उसकी पूरी जानकारी यहाँ है।

अतः सरकार ने ऐसी पायरेटेड वेबसाइट को रोकने के लिए कड़े नियम-कानून बनाए गए हैं, लेकिन bolly4u की तरह ही अन्य वेबसाइट अपने फायदे तथा यूजर्स को फ्री सर्विस देने के लिए इस अवैध कार्यों को दूसरे तरीकों से करती है।

मतलब सरकार अभी तक कई बार पायरेटेड वेबसाइट पर बैन लगा चुकी है, लेकिन हर बार bolly4uwebsite की तरह अन्य पायरेटेड वेबसाइट दूसरे डोमेन के साथ अपने व्यापार को शुरू कर देते हैं, इसलिए यहां हम आपको bolly4u की अन्य वेब साइट की जानकारी दे रहे हैं.

Bolly4u New Website Link 2019

और जिनमें से यदि एक लिंक काम नहीं करता है तो आप दूसरे या फिर तीसरे लिंक पर जाकर अपनी पसंदीदा मूवी डाउनलोड कर पाएंगे.

दोस्तों हालांकि इनमें से कहीं Url अभी सरकार द्वारा बैन किए जा चुके हैं, तो आप इनमें से विभिन्न लिंक को समय-समय पर चेक कर New movies को सर्च कर डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों इसके अलावा हम आपको एक दूसरा तरीका बता रहे हैं, जिससे आप आसानी से किसी भी लेटेस्ट मूवी को bolly4u से डाउनलोड कर सकते हैं!

Bolly4u.tradeBolly4u.wiki
Bolly4u.asiaBolly4u.org
Bolly4u.comBolly4u.in
Bolly4u.netBolly4u.click
Bolly4u.ccBolly4u.tread
Bolly4u.infoBolly4u.online
Bolly4u.bizBolly4u.pro
Bolly4ufree.inBolly4u.live

How To Download Movie Via Bolly4u Telegram Group

जी हां दोस्तों bolly4u साइट का एक टेलीग्राम पर ऑफिशियल ग्रुप है, जिस पर जाकर भी आप लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

तो दोस्त आइए जानते हैं किस तरह से आप Bolly4u ग्रुप को Join कर सकते हैं?

दोस्तों सबसे पहले यदि आपके स्मार्टफोन में टेलीग्राफ App इनस्टॉल नहीं है, तो आप अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में नीचे क्लिक कर टेलीग्राम एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों उसके बाद यदि आपका टेलीग्राम पर Allready अकाउंट बना है, तो आपको सिर्फ उस टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करना है। अतः bolly4u टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करने तथा लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें!

Bolly4u Telegram Channel

दोस्तों जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करते हैं, आप सीधे टेलीग्राम App में पहुंच जाएंगे तथा आपके सामने bolly4u मूवी साइड का टेलीग्राम ग्रुप दिखाई देगा

अब आप इस टेलीग्राम ग्रुप को Join कर लीजिए! दोस्तों ज्वाइन करते ही अब आपको यहां पर सभी लेटेस्ट मूवीस दिखाई देंगी। आप इन new movies के ट्रेलर के साथ-साथ डाउनलोड करने का ऑप्शन देख सकते हैं।

आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उसके डाउनलोड ऑप्शन पर क्लिक कीजिये! और अब आप किसी ऐसी वेबसाइट पर चले जाते हैं जहां पर आप उस मूवी को डाउनलोड करने के कुछ लिंक्स देख सकते हैं। अतः आप अपनी इच्छा अनुसार इनमें से किसी भी लिंक पर क्लिक कर उस मूवी को Easily डाउनलोड कर पाते हैं।

तो दोस्तों इस तरह आपने सीखा कि कैसे आप boly4u टेलीग्राम ग्रुप की सहायता से लेटेस्ट मूवीस को अपने स्मार्टफोन में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग या फिर डाउनलोड कर सकते हैं!!

bolly4u साइट में कौन-कौन से फॉर्मेट्स में मूवी डाउनलोड की जा सकती है?

दोस्तों bolly4u साइट पर आप विभिन्न फॉर्मैट्स में मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं, इस साइट पर आपको इन फॉर्मेट्स
जैसे कि 300mb movies download, 360P movies download, 480P movies download, 720P movies download, 1080P movies download, download,DVDSCR Camrip, HDRip, Blueray Movies download, etc ., में movie मिल जाएगी।

bolly4u मूवी पर किस-किस भाषाओं में मूवी देख सकते हैं?

दोस्तों bolly4u मूवी साइट में आप हिंदी, इंग्लिश, तमिल, हॉलीवुड, बॉलीवुड की लेटेस्ट Films को देख सकते हैं! इसके अलावा आप हॉलीवुड, तमिल हिंदी भाषाओं की Dubbed मूवीस को दूसरी भाषाओं में Easily देख पाएंगे।

क्या bolly4u साइट से मूवी डाउनलोड करना सही है?

दोस्तों bolly4u, Tamilrockers जैसी कई मशहूर पायरेटेड वेबसाइट आज इंटरनेट पर हैं! जो खुलेआम तो नहीं परंतु चोरी-छिपे अपने अवैध कार्य को अंजाम दे रहे हैं!

तो दोस्तों यदि इस बात का सीधा जवाब दें तो इस साइड से मूवी डाउनलोड करना Legal नहीं होता है, हम आपको यही सलाह दे सकते हैं कि ऐसी वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करने में रिस्क होता है, अतः यहां से बचें!

क्योंकि सरकार द्वारा पायरेटेड साइट का उपयोग करने वाले तथा पायरेटेड साइट बनाने वाले के खिलाफ उचित कार्रवाई के इंतजाम किए हैं, जिसमें व्यक्ति को भारी जुर्माने के साथ-साथ 2 साल तक की सजा भी हो सकती है। दोस्तों यह बात तो आप समझ चुके होंगे कि यहां से मूवीस डाउनलोड करना और जोखिम भरा है! लेकिन फिर भी ऐसा क्यों होता है कि आज भी हजारों लोग इन पायरेटेड वेबसाइट की तलाश में रहते हैं और न्यू मूवीस यहीं से डाउनलोड कर देखते हैं?

अक्सर देखा जाता है कि सरकार जिन चीजों के लिए लोगों को मना करती है उसके लिए लोग अधिक उत्सुक रहते हैं, क्योंकि Movie बनाने वालों की कमाई पर इन पायरेटेड वेबसाइट से प्रभाव पड़ता है, अतः इस तरह की वेबसाइट को सरकार ने illegal माना है, क्योंकि इससे मूवीस की कमाई प्रभावित होती है!

और बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इसके खिलाफ है, लेकिन एक ग्राहक के तौर पर देखें तो लोग इनका इस्तेमाल इसलिए करते हैं क्योंकि New मूवीस की रिलीज पर उस फिल्म को देखना खर्चीला होने के साथ-साथ टाइम होना भी जरूरी है! लेकिन यदि आप इन पायरेटेड वेबसाइट से वही मूवी फ्री में कभी भी अपने टाइम के हिसाब से डाउनलोड करने के लिए रख देते हैं, तो इससे अच्छा और क्या चाहिए।


Alternative Sites Of Bolly4u 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Bolly4U Latest Movies

दोस्तों वर्तमान समय में bolly4u टेलीग्राम ग्रुप में आपको War, son of Manjeet singh इत्यादि लेटेस्ट मूवीस देखने को मिल जाएंगी! आप इन मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं या फिर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए देख पाएंगे।

इसके अलावा सभी बॉलीवुड एवं हॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीज आपको bolly4u टेलीग्राम ग्रुप या फिर bolly4u की अन्य साइट्स पर समय-समय पर देखने को मिल जाएंगी। इस साइट इस्तेमाल करने के यूजर को क्या-क्या फायदे तथा नुकसान होते हैं! आइए इस विषय पर जान लेते हैं।

Bolly4u साइट के फायदे?

bolly4u साइट का इस्तेमाल कर कोई भी यूजर फ्री में बेहतरीन क्वालिटी में नई मूवीस को देख सकते हैं। दोस्तों इस की दूसरी खासियत है यह है कि यदि आप किसी फिल्म या वेब सीरीज को डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं, तो आप यूट्यूब की तरह ऑनलाइन कंटेंट को देख सकते हैं।

bolly4u आपको डब्ड मूवीस ऑफर करता है, इंटरनेट पर अक्सर यूज़र्स को तलाश रहती है। लेकिन यह साइट आपको लेटेस्ट मूवीस देखने का मौका देता है।

bolly4u साइट पर आप न सिर्फ बॉलीवुड हॉलीवुड मूवीस बल्कि South के लेटेस्ट Content को देख सकते हैं। तो दोस्तों आइए नुकसान के बारे में चर्चा करते हैं कि आखिर Bolly4u वेबसाइट किस तरह नुकसानदायक है?

Bolly4u साइट के नुकसान?

दोस्तों हालांकि यहां से आप New movies डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन चूंकि यह पायरेटेड साइट है इसलिए इनके Working यूआरएल का पता करने में हर बार रिसर्च की जरूरत होती है।

bolly4u साइट पर जब आप मूवीस डाउनलोड करते हैं तो इन unkown Links पर क्लिक करने पर कई बार मोबाइल में वायरस आने का खतरा बना रहता है! तो सुरक्षा की दृष्टि से भी है हम bolly4u वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना है, तो इसे Secure नहीं कह सकते।

दोस्तों मूवीस को डाउनलोड करने में मुख्य परेशानी Ads की होती है, कई बार सही लिंक पर क्लिक करने के बावजूद भी यह आपको Uc ब्राउजर जैसे apps को इंस्टॉल करने या अन्य Ads Show करता है।

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों इस प्रकार है Bolly4u साइट के कई फायदे यूजर को मिलते हैं वहीं से कुछ नुकसान भी हैं। उम्मीद है bolly4u site (Bolly4u 2019 – Download HD Bollywood, Hollywood Hindi Movies) से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां आपको आज के केस लेख में मिल चुकी होंगी।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।