Filmywap 2020 – Download Bollywood Hollywood HD Hindi Movies

0

Filmywap 2020 – Download Bollywood Hollywood HD Hindi Movies! क्या आप Blockbuster बॉलीवुड, हॉलीवुड तथा साउथ इंडियन की लेटेस्ट मूवीज को घर बैठे देखना चाहते हैं? यदि हाँ! परन्तु यदि आपका इतना बजट नहीं है की आप सभी new released मूवी को देखने के लिए पैसा खर्च कर सके! तो दोस्तों यह आर्टिकल आप के लिए ही है जिसमें आपको बताने वाला हूँ की आप कैसे लेटेस्ट Movies को डाउनलोड कर सकते हैं! तो यह जानने के लिए आज के इस लेख को ध्यानपूर्वक अंत तक जरूर पढ़ें!


जी हाँ! यह संभव है की आप Free में लेटेस्ट मूवी को देख सके! और यह सम्भव हुआ है आज इंटरनेट की वजह से आप हम सभी यह तो जानते हैं की इंटनरेट पर वेबसाइट, apps या youtube पर हमें मूवीज देखने को मिल जाती है!


लेकिन यहाँ से हम लेटेस्ट मूवी नहीं देख सकते उसके लिए हमें paid Subscription लेना पड़ता है! लेकिन Internet पर कुछ ऐसी साइट्स हैं जो आपको लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करना का मौका देती है! उनमें से ही एक बेस्ट साइट Filmywap की पूरी जानकर आपको इस आर्टिकल में देने वाला हूँ ताकि आप फ्री में मूवी डाउनलोड करना का यह तरीका जान सकें!

दोस्तों आज के इस लेख में आप जानेंगे की Filmywap क्या है? इस साइट से कौन कौन सी मूवी Available हैं? इस साइट से आप लेटेस्ट मूवी को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं? क्या इस साइट से मूवी डाउनलोड safe एवं सही रहेगा! यह सभी जानकारियां विस्तारपूर्वक आपको इस लेख को मिलेंगी! तो चलिए शुरू करते हैं!

Filmywap 2020 – Download Bollywood Hollywood HD Hindi Movies

Filmywap एक पॉपुलर movie downloading साइट है, यहाँ पर आपको हिंदी, अंग्रेजी तथा अन्य क्षेत्रीय langauge की मूवीज जैसे-पंजाबी, तमिल इत्यादि की new Films देखने को मिलेंगी! इस वेबसाइट पर उपलब्ध movies को कोई भी यूजर फ्री में डाउनलोड कर सकता है!

इसके साथ ही इस साइट पर विभिन्न मूवीज आपको अलग-अलग फॉर्मेट्स में देखने को मिलेंगी! आप इस साइट से दूसरी भाषा की फिल्में dubbed मूवीज को भी डाउनलोड कर सकते हैं!!

आपको बता दें की filmywap की तरह ही tamilgun, 9xrocker, bollly4u, TamilRockers जैसी मूवी Downloading साइट नई मूवीज को डाउनलोड करने का बेहतरीन option हैं! हम इनके बारे में पहले से ही इस साइट पर जानकारी दे चुके हैं।

तो दोस्तों आइए जानते हैं की Filmywap साइट पर आपको किस Format पर कौन-कौन सी मूवी देखने को मिलेगी?

Filmywap वेबसाइट पर आपको Hindi मूवीस अर्थात बॉलीवुड मूवीस के साथ-साथ हॉलीवुड ,साउथ इंडियन की लेटेस्ट मूवीस के अलावा पिछले कुछ सालों में रिलीज की गई सभी मूवी यहां पर देखने को मिल जाएगी। आप इन मूवीस को 360P,720P, 1080P Full Hd में डाउनलोड कर सकते हैं.

Filmywap Website Se Movie Download Kaise Kare?

दोस्तों जिस तरह आप Normally किसी Pirated वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हैं ठीक इसी तरह आप Filmywap वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

परंतु मूवी डाउनलोडिंग में जो मुख्य चुनौती का सामना करना पड़ता है, वह इस वेबसाइट के Working यूआरएल को पता करना! क्योंकि अब तक कई बार Filmywap वेबसाइट की डोमेन को बंद किया जा चुका है, लेकिन एक बार फिर से इंटरनेट पर यह वेबसाइट किसी दूसरे डोमेन पर कार्य कर रही है।

इसलिए यदि आपको एक बार इस पायरेटेड वेबसाइट का यूआरएल पता लग जाता तो आप Filmywap वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर पाते हैं।

आपको बता दें इस समय Filmywap वेबसाइट पर आपको War, कबीर सिंह तथा साउथ की लेटेस्ट मूवी आपको देखने को मिलेंगी! अतः आप इन मूवीस को विभिन्न फॉर्मेंट्स में डाउनलोड कर अपने Pc/ mobile में मुफ्त में देख सकते हैं।

तो दोस्तों जैसे ही आप Filmywap साइट पर आते हैं, तो यहां पर आपको सभी लेटेस्ट मूवीस मिलेंगी! आप जिस भी latest मूवी को फ्री में डाउनलोड करना चाहते हैं उस मूवी पर क्लिक कीजिए।


और क्लिक करने के बाद आपके सामने Page को Scroll करने पर उस मूवी के कुछ स्क्रीनशॉट दिखाई देंगे! और साथ ही नीचे डाउनलोडिंग Link मिलेगा! जिस लिंक पर क्लिक करने के बाद वह मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी!

और अब आप उस Movie को कभी भी Offline देख सकते हैं.

Latest Working Url of Filmywap 2020

दोस्तों अब हम यहां आपके साथ Filmywap वेबसाइट के 2020 के latest Working Url को शेयर करने जा रहे हैं, अतः आप एक- एक कर इन सभी यूआरएल को Try कर सकते हैं, और Filmywap वेबसाइट तक पहुंच सकते हैं।

हालाँकि हम आपको यहाँ पहले ही सूचित करते हैं कि हो सकता है इनमें से कई Url अभी भी सरकार द्वारा Ban किए जा चुके हो. अतः आप इन सभी Url’s को बारी-बारी से Try कर ले कि यह कार्य कर रहे हैं या नहीं।

ofilmywap.toFilmywap.org
Filmywap.comFilmywap.org
Filmywap.netFilmywap.in
Filmywap.coFilmywap.info
Filmywap.phFilmywap.cc
Filmywap.lolFilmywap.by
Filmywap.siteFilmywap.south
Filmywap.worlduFilmywap.vip
xFilmywap.toeFilmywap.trade
Filmywap.vizFilmywap.biz
Filmywap.desiFilmywap.asia
Filmywap.meaFilmywap.icu
oFilmywap.ioxFilmywap.hd

Watch Latest Movies in Filmywap Telegram channel

क्या आप जानते हैं? अब आप न सिर्फ Filmywap वेबसाइट पर जाकर लेटेस्ट मूवी को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं! बल्कि Filmywap टेलीग्राम चैनल को खुद Join करने के साथ ही आप अपने दोस्तों को इस चैनल के बारे में बताकर लेटेस्ट मूवी को ऑनलाइन देखने एवं डाउनलोड करने का तरीका शेयर कर सकते हैं।

क्योंकि Filmywap वेबसाइट पर Upload होने वाली सभी लेटेस्ट मूवी का Update टेलीग्राम चैनल में यूजर्स को दिया जाता है! आपको बता दें इस समय Filmywap टेलीग्राम चैनल पर 25,000 से भी अधिक टेलीग्राम मेंबर हैं जो रोजाना Filmywap के लेटेस्ट अपडेट्स को पाते हैं।

और अब आप भी टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर लेटेस्ट मूवी को Miss नहीं कर पाएंगे!

Join Filmywap telegram Channel

तो दोस्तों टेलीग्राम चैनल तथा Filmywap साइट यह दोनों ही लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करने का एक बेहतरीन विकल्प है! आप इन दोनों में से कोई सा भी ऑप्शन या इन दोनों का इस्तेमाल कर लेटेस्ट मूवीस को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं! तो आइए दोस्तों अब हम जानते हैं कि

Filmywap Se Movie Download Karna Legal Hai Ya Illegal?

तो इस बात का सीधा जवाब नहीं है! क्योंकि भारत में Pirated मूवी देखना या Pirated मूवी देखने का प्रचार करना दोनों ही कानूनन जुर्म है! इसलिए जब आप किसी ऐसी pirated वेबसाइट से कंटेंट को डाउनलोड करते हैं तो यह भी एक जुर्म है।

हाल ही में housefull 4 रिलीज होने के दौरान भारतीय फिल्ममेकर साजिद खान ने मूवी देखने के लिए दर्शकों को सही रास्ता अपनाने को कहा था! और यूजर्स को चेतावनी दी थी कि इस तरह की Piracy करने वाली वेबसाइट तथा उस कंटेंट को डाउनलोड करने वाले यूजर्स की निगरानी की जा रही है.

तो उनके इस बयान के साथ-साथ हमेशा से ही जब से इंटरनेट भारत में लोकप्रिय हुआ है कहीं बार फिल्म इंडस्ट्री एवं सरकार लोगों को इन पायरेसी वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देती है, यही वजह है की इन पायरेटेड वेबसाइट्स को कहीं बार सरकार द्वारा बंद भी किया जा चुका है।

आपको बता दें piracy कंटेंट का उपयोग करने पर सरकार द्वारा पकड़े जाने पर इस जुर्म में जेल तक भी हो सकती है।

इसलिए ऐसे जोखिम भरे Sites से बचने के लिए Futuretricks हमेशा अपने पाठकों को हमेशा फिल्म देखने का एक सही रास्ता चुनने की सलाह देती है! तथा इस लेख के माध्यम से हमारा उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ पाठकों को Piracy करने वाली इन वेबसाइट की जानकारी देना है।

Filmywap वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लाभ एवं नुकसान?

लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करने के लिए यह साइट सबसे पॉपुलर एवं बेहतरीन साईट है, जहां से आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए कोई पैसा खर्च नहीं करना पड़ता।

Filmywap वेबसाइट पर मूवीस को डाउनलोड करने से पूर्व आपको इस वेबसाइट पर किसी email या फेसबुक से रजिस्टर नहीं करना पड़ता! आप यहाँ से डायरेक्ट मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

यह साइट आपको मूवीस को ऑनलाइन देखने के साथ-साथ विभिन्न फॉर्मेट में movie को डाउनलोड करने की सुविधा देती है।

आप लेटेस्ट movies को स्वयं देखने के साथ-साथ इन नई मूवीस को अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ ऑनलाइन या pendrive के जरिये शेयर कर उन्हें भी दिखा सकते हैं।

Filmywap साइट से मूवी डाउनलोड करने के नुकसान!

Normal वेबसाइट की तुलना में यहां से मूवी डाउनलोड करना आसान नहीं होता है, ऐसा इसलिए क्योंकि यहां पर कई सारे Unusual लिंक होते हैं।

Filmywap वेबसाइट पर अपलोड किया गया कंटेंट नॉन-कॉपीराइट होता है, जिसे भारत में गैरकानूनी माना जाता है। अतः कोई इस pirated वेबसाइट का इस्तेमाल करता है तो वह भी illegal माना जाता है।

डाउनलोडिंग लिंक पर क्लिक करने के दौरान कभी-कभी मूवी के स्थान पर Device में Automatic कोई File वीडियो या फिर Apk डाउनलोड हो जाता है। जो कि आपकी अनुमति के बगैर मोबाइल में इंस्टॉल हो सकता है।

इसलिए यहां से मूवी डाउनलोड करने का अर्थ है की आपके डिवाइस एवं डेटा की सिक्योरिटी का Risk है.

इसके अलावा सबसे बड़ा घाटा आपका यह होगा कि यदि आप by chance पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग करते हुए पकड़े जाते हैं, तो ऐसे में आप बड़ी मुसीबत में फंस जाएंगे।

तो यह कुछ नुकसान तथा कुछ फायदे Filmywap वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के! अब आपके ऊपर यह फैसला है कि कैसे आप इस साइट का इस्तेमाल करते हैं।

Filmywap Block Website Open Kaise Kare?

यह तो आप भली-भांति जान चुके हैं कि सरकार Pirated वेबसाइट की डोमेन को बंद करने के लिए कमर कस चुकी है,
अब तक कई बार Filmywap जैसी वेबसाइट के डोमेन को Block किया जा चुका है। तो यदि ऊपर बातये गए url में से लेटेस्ट वर्किंग Url Ban हो जाता है तो आप Unblock कर Easily उस लेटेस्ट मूवी डाउनलोड कर पाएंगे चलिए जानते हैं कैसे?

भारत में Blocked या Banned वेबसाइट को Unblock करने या उस पर विजिट करने के लिए दो लोकप्रिय तरीके हैं, जो कि फ्री है। अतः आप भी इनका इस्तेमाल कर किसी blocked वेबसाइट को open सकते हैं। अतः जानते हैं इन दोनों तरीकों के बारे में।

Proxy Sites

दोस्तों इंटरनेट की दुनिया में प्रत्येक यूजर का एक Unique IP Address होता है जैसा कि हम सभी जानते हैं! और आईपी एड्रेस के माध्यम से ही किसी यूज़र की लोकेशन को Track किया जाता है तो ऐसे में Proxy साइट एक user की मदद करती हैं उसके ip-address में बदलाव करने में!

दोस्तो आज कई ऐसी Proxy साइट्स इंटरनेट पर कार्य कर रही हैं, जिन पर आप विजिट करते हैं तो यह आपके वर्तमान IP एड्रेस को ऑटोमेटिक चेंज कर देती है।

तो ऐसे में यदि इंडिया में कोई वेबसाइट Ban है तो यह प्रोक्सी साइट आपके उस Banned वेबसाइट को ओपन करने के लिए आपके आईपी एड्रेस में बदलाव करती है। और आप इंडिया अमेरिका जैसे दूसरे कंट्री के आईपी एड्रेस के जरिए india में Blocked वेबसाइट को ओपन कर पाते हैं।

तो यहां पर कुछ Best प्रॉक्सी साइट के url दिए गई हैं, जो आपके Current आईपी एड्रेस एवं लोकेशन को Change करके आपको किसी भी Blocked वेबसाइट को Access करने में मदद करती हैं।

VPN Apps

दोस्तों देखा जाए तो प्रोक्सी साइट्स की तरह ही Vpn Apps का भी काम Same होता है! लेकिन इन दोनों के बीच का जो मुख्य फर्क है! Proxy साइट जहां ऑटोमेटिक user के IP एड्रेस को चेंज कर देती हैं।

वहीं दूसरी तरफ Vpn App यूजर को Allow करती हैं कि user खुद आईपी ऐड्रेस में बदलाव कर किसी Blocked Url पर विजिट कर सके।

तो दोस्तों आज Play स्टोर पर कई सारी एप्लीकेशंस हैं, जो आपको फ्री में आईपी एड्रेस को Change करने की अनुमति देती हैं! इनमें से कुछ मुख्य Apps जिन्हें आप अभी इंस्टॉल कर सकते हैं, और अपने आईपी एड्रेस को स्वयं चेंज कर सकते हैं।

Filmywap साइट इतनी पॉपुलर क्यों है?

दोस्तों साधारण सी बात है, जब आपको किसी मूवी को देखने के लिए कोई पैसा या अपना कीमती समय खर्च ना करना पड़े! और आपको घर बैठे कहीं से भी लेटेस्ट मूवी को देखने की सहूलियत मिल जाती है, तो ऐसे में जब कोई वेबसाइट इस तरह की सुविधाएं उपलब्ध करती हैं तो इनको वायरल होने में अधिक समय नहीं लगता।

यही वजह है कि Filmywap अपने Pirated Content की वजह से इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय वेबसाइट बन चुकी है।

Alternative Sites Of Filmywap 2020

Bolly4uMoviesGharDownloadHub
HdfridayKasperMoviesWorldfree4u
MovierulzBEST HD MOVIES9xMovies
Mp4MoviezKhatrimazaFilmywap
MovieMad123MoviesMovies4U
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterMoviespapaMoviescouch
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurFull4MoviesSkymovies

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों आज के इस लेख को यहीं समाप्त करते हैं, उम्मीद है Filmywap वेबसाइट से जुड़ी सभी उपयोगी जानकारियां आपको इस लेख में मिल चुकी होंगी! आप अपने comments के जरिये अपने विचारों को जरूर बताएं।

साथ ही यदि आपको यह जानकारी पसंद आई है, तो सोशल मीडिया पर शेयर करें! और इस जानकारी को अन्य लोगों तक पहुंचाने में आप हमारा सहयोग कर सकते हैं।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।