FilmyZilla 2020: Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed HD Movies

0

FilmyZilla 2020: Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed HD Movies. सभी Foreign Countries के अलावा आज Hollywood Movies भी इंडिया में काफी पॉपुलर हैं। इसलिए हॉलीवुड की जब कोई popular Movie रिलीज होती है, तो अनेक भारतीय दर्शक भी सिनेमाघरों में उस मूवी को देखने के लिए जाते हैं, जबकि अनेक लोग Online हॉलीवुड मूवी घर बैठे देखते हैं।

दोस्तों हालांकि पहले Hollywood की अधिकतर मूवीस English में ही Available होती थी! लेकिन आज हम मोबाइल, कंप्यूटर में हॉलीवुड की मूवीस को हिंदी भाषा में देख सकते हैं।


क्योंकि आज इंटरनेट पर अनेक ऐसी Websites हैं  जहां हॉलीवुड की अनेक इंग्लिश मूवीस को हिंदी Version में भी   Upload किया गया हैं। जिस वजह से कई यूज़र्स उस Site से मूवीस को डाउनलोड कर हिंदी में देख पाते हैं

इसलिए यदि आप की भी इच्छा है Hollywood मूवीस को अपने मोबाइल या कंप्यूटर में देखने का वो भी लेटेस्ट movie जो हाल ही में सिनेमाहॉल में रिलीज की गई हो।

तो ऐसे में आज हम आपको एक वेबसाइट की पूरी जानकारी इस लेख में देने वाले हैं, जिसकी मदद से आप Hollywood Movies को हिंदी और English दोनों Versions में डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों Filmyzilla नामक यह हॉलीवुड मूवी साइट आज इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय है, तो यह साइट क्या है? कैसे यहां से मूवीस को डाउनलोड करते हैं? इस वेबसाइट पर कौनकौन सी मूवीस की कैटेगरी देखने को मिलेंगे। इसकी पूरी जानकारी इस लेख में मिलने वाली है तो चलिए आज के  इस लेख को शुरू करते हैंFimyzilla क्या है?

FilmyZilla 2020: Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed HD Movies

दोस्तों कई सालों से Fimyzilla वेबसाइट हॉलीवुड की लेटेस्ट Movies को रिलीस करते हुए रही है इसलिए filmyzilla साइट इंटरनेट पर एक Famous पायरेटेड वेबसाइट है। रोजाना इंडिया समेत अलगअलग Countries के लोग इस वेबसाइट से हॉलीवुड की New मूवीस को डाउनलोड करते हैं।

दोस्तों यह वेबसाइट सभी यूजर्स को 360P, 720p, 1080p जैसे Resolution के साथ Full HD में New हॉलीवुड मूवी को डाउनलोड करने का ऑप्शन उपलब्ध करवाती है, इस साइट पर हॉलीवुड के अलावा Hindi Dubbed मूवीस भी इस साइट पर देखने को मिल जाएगी।

इसलिए हॉलीवुड मूवीस को घर बैठे देखना चाहते हैं, तो यह वेबसाइट आपको इंग्लिश एवं हिंदी भाषा में हॉलीवुड की मूवीस देखने का मौका देती है।

Download Latest Hollywood And Bollywood Dubbed Movies in FilmyZilla 2020

दोस्तों यह साइट Various कैटिगरीज में मूवीस उपलब्ध करती है, इन हॉलीवुड movies को आप MKV, MP4,HEVC जैसे विभिन्न formats में डाउनलोड कर सकते हैं।।

साइट पर आने के बाद homepage पर आपको Hollywood की कुछ पुरानी Hit movies देखने को मिल जाती हैं। तो आइये अब हम जानते है कि

Filmyzilla site पर कौनकौन सी कैटेगरी की मूवीस Available हैं!

Marvel Cinematic Universe Movies

इस कैटेगरी में Avengers Endgame Hindi Dubbed, Captain Marvel 2019, black Panther जैसी हॉलीवुड की सभी लोकप्रिय मूवीस यहां पर देखने को मिलेंगी! आपको जिस भी मूवी को डाउनलोड करना है उस पर क्लिक कीजिएज़ और उसके बाद आपको उस मूवी को डाउनलोड करने के 5 या 6 server लिंक मिल जाएंगे।

आप जिस भी link पर क्लिक करते हैं उस Movie को डाउनलोड कर सकते हैं।

Bollywood Full Movies

अगली कैटेगरी Bollywood Full Movies की है, जिस पर आप क्लिक करते हैं तो यहां पर आपको लेटेस्ट बॉलीवुड मूवी ( 2019, 2018, 2017) जैसी पिछले कई सालों की सभी नई नई मूवीस Filmyziila साइट पर देखने को मिलेंगी!

मान लीजिए 2019 की लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो उस पर क्लिक कीजिए और यहां पर आपको सभी Bala, bypass Road , Umda Chaman, Drive,  हाउसफुल 4, Made in china जैसी 2019 की लेटेस्ट मूवी का Collection देखने को मिल जाएगा, आप इन movies को घर बैठे फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं


Hollywood Hindi Dubbed Movies

उसके बाद हम आगे बढ़ते हैं, तो अगली कैटेगरी में हमें हॉलीवुड के हिंदी Dubbed Version की मूवीस देखने को मिलती है, और यहां पर भी आप 2019, 2018 जैसे पिछले कई सालो की हॉलीवुड हिंदी Dubbed मूवीस को देख सकते हैं।

इस समय  साइट पर 2019 की लेटेस्ट हॉलीवुड हिंदी Dubbed Movies जैसे Lion King, Holiday, In The World Tommorow जैसी अनेक हॉलीवुड movies हिंदी भाषा में देखने को मिलेंगी।


Hollywood Latest English Movies

हॉलीवुड English मूवीस की इस कैटेगरी में आपको सिर्फ और सिर्फ हॉलीवुड की Letest इंग्लिश मूवी देखने को मिलेंगी। यह कैटेगरी भी आपको लेटेस्ट और पुरानी हॉलीवुड मूवीस को देखने की सुविधा देती है, इस कैटेगरी में 2019 की सभी लेटेस्ट मूवी जैसे Terminator dark Fate, Joker, The Lion King, Stuber  जैसी मूवी इंग्लिश लैंग्वेज में देखने को मिलेंगी!

यदि आपको इन movies को हिंदी में देखना है तो आप हॉलीवुड Hindi Dubbed मूवीस के section पर जा सकते हैं।

Hollywood Movie Series

हॉलीवुड मूवी series की यह केटेगरी भी मूवीस का बड़ा collection यूजर्स के लिए Add करती है, यहां पर आप men in Black 3, Men in black 2 जैसी अलगअलग मूवीस को इस Movie सीरीज के अंतर्गत देख पाएंगे।

दोस्तों इस कैटेगरी में अधिकतर आपको हिंदी Dubbed इंग्लिश मूवी सीरीज देखने को मिलेंगी, जिन्हें आप फ्री में डाउनलोड कर पाएंगे

South Indian Dubbed Movies 2019

उसके बाद अगली कैटेगरी South इंडियन हिंदी डब्ड मूवीस की है। साउथ मूवीस के दीवानों के लिए इस मूवी कैटेगरी में आपको सभी साउथ movies हिंदी में देखने को मिलेंगी!  रोमियो जूलियट और Don And Doctor जैसी 2019 की अनेक Hit साउथ इंडियन मूवीस को हिंदी भाषा में इस साइट के जरिए अब आप देख पाएंगे।

Regional Movies

तो दोस्तों बॉलीवुड, हॉलीवुड एवं साउथ इंडियन मूवीस के बड़े कलेक्शन के साथ ही इस साइट पर आपको बंगाली, भोजपुरी जैसी Regional languages की भी लेटेस्ट मूवी देखने को मिल जाती है।

इसलिए दोस्तों इंटरनेट पर यह साइट किस लिए फेमस है अब आप समझ चुके होंगे! आज Filmyziila फ्री में मूवी देखने का लिए सभी यूजर्स के लिए एक बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है।

तो दोस्तों अब तक हम इस साइट पर उपलब्ध मूवीस की जानकारी ले चुके हैं, आइए हम जानते हैं कि हम

Filmyzilla Website Se Movies Download Kaise Kare?

तो इसके लिए आपको सबसे पहले Filmyzilla.Work URL को अपने ब्राउज़र पर Paste करना होगा। जिसके बाद आप Fimyzilla के इस Working Domain पर पहुंच जाएंगे।

तो Site पर आने के बाद HomePage पर आपको  सबसे पहले इस साइट पर अपडेट की गई bollywood, hollywood या south की लेटेस्ट मूवीस दिखाई देंगी।

इसके अलावा page को Scroll करने पर नीचे की ओर यहां पर आपको मूवीस की अलगअलग कैटेगरी दिखाई देंगी! इन सभी Categories बारे में अभी हम बात कर चुके तो आपको बॉलीवुड हॉलीवुड या जिस भी तरह की मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं, उस कैटेगरी पर क्लिक कीजिए।

बॉलीवुड की Full Latest मूवी डाउनलोड करने के लिए Bollywood Full Movies पर क्लिक कीजिए।

इसके बाद आप बॉलीवुड की सभी latest movies की list को देख सकते हैं। तो अब आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं Simply उस मूवी पर क्लिक कर दीजिए।

Movie पर क्लिक करने के बाद आपको उस मूवी की कुछ Details दिखाई देंगी जैसे कि उसकी Release डेट, मूवी स्टोरी क्वालिटी इत्यादि। आपको उस मूवी को डाउनलोड करना है, तो नीचे उस मूवी को डाउनलोड करने का ऑप्शन दिया है उस पर क्लिक कीजिए।

तो दोस्तों इतना करने के बाद अब अंत में यहां पर आपको उस मूवी को डाउनलोड करने के सभी Server दिखाई देंगे! आप जिस भी Server से उस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं, मर्जी अनुसार किसी पर भी क्लिक कर दीजिये और इस मूवी की Downloading होना शुरू हो जाएगी।

इस तरह आप उस Movie को डाउनलोड करने के बाद ऑनलाइन देख पाएंगे।

तो दोस्तों इस प्रकार आपने सीखा Step By Step की कैसे Filmyzilla साइट से मूवीस को डाउनलोड किया जाता है, अब तक हम इस साइट के बारे में काफी कुछ जान चुके हैं।

लेकिन अब कुछ महत्वपूर्ण बातों की चर्चा हम इस लेख पर करेंगे, जिनको जानना इस साइट का इस्तेमाल करने से पूर्व जरूरी हो जाता है।

क्या यहां से Movies को डाउनलोड करना Safe एवं Legal होता है?

तो दोस्तों जैसा कि हम अपने सभी आर्टिकल के माध्यम से आपको बताते हैं कि किसी भी Pirated Website से मूवीस डाउनलोड करना भारत में illegal (अवैध) माना गया है, और भारत सरकार इसके सख्त खिलाफ है।

ठीक इसी प्रकार Fimyzilla एक Pirated वेबसाइट है, और यहां से Content को डाउनलोड करना और गैरकानूनी तरीके से देखना Legal नहीं है।

यहां पर आपको स्पष्ट कर दें कि भारत सरकार ने Piracy को रोकने के लिए अब तक कई कोशिशें की है, और लोगों को तथा इन वेबसाइट को चलाने वाले को यह चेतावनी दे रखी है कि पकड़े जाने पर उन्हें भारी जुर्माने के अलावा जेल  या फिर यह दोनों ही हो सकती है।

तो इसलिए दोस्तों futuretricks अपने पाठकों को ऐसे तरीकों का उपयोग कर Moviss को ना डाउनलोड करने की सलाह देती है, यह लेख सिर्फ और सिर्फ पायलेटेड वेबसाइट की जानकारी हेतु लिखा गया है

सरकार Piracy को बंद क्यों नहीं करती?

सरकार द्वारा Piracy को Ban करने हेतु इन पायरेटेड वेबसाइट्स के Domain का पता लगते ही इनको बैन कर दिया जाता है। इसलिए अब तक Fimyzilla साइट के अनेक डोमेन जैसे कि filmyzilla.com, filmyzila.org जैसे अनेक Domains को बैन कर दिया गया है।

लेकिन इसके बावजूद आप देख सकते हैं Fimyzilla.work Domain के साथ आज Fimyzilla वेबसाइट इंटरनेट पर पायरेसी कर रही है, और यहां से भारी संख्या में यूजर्स मूवीस को डाउनलोड कर रहे हैं।

आखिर भारत में Piracy Legal क्यों मानी जाती है?

दोस्ती इस बात का जवाब यह है किकी किसी भी मूवी को बनने में करोड़ों रुपए की लागत और अनेक कठिन प्रयास के साथ Movie को पर्दे पर लांच किया जाता है। ताकि दर्शकों को उस मूवी पर ज्यादा से ज्यादा Entertainment दिया जा सके।

और इसी वजह से letest movie रिलीस होते ही उसे देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ जुट जाती है। लेकिन कुछ लोग Fimyzilla जैसे ही किसी अन्य वेबसाइट पर लेटेस्ट मूवीस को बिना Copyright के Uplpad कर देते हैं।

तो ऐसे में कई लोगों को बिना Cinemahall जाए बगैर इन pirated site से मूवीस को घर बैठे देखने का मौका मिल जाता हैं, और बॉलीवुड industry को इसी कार्य से हर बार करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ता है। इसलिए बॉलीवुड इंडस्ट्री कई बार लोगों से Request कर चुकी है कि वे इन पायरेटेड site से मूवी ना देखें।

इसलिए अब bollywood industry सरकार और cybersecuity के जरिये इन Pirated वेबसाइट को बंद करने के लिए कमर कस चुकी है।

तो दोस्तों Fimyzilla नामक इस पायरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के यूजर को क्याक्या फायदे एवं नुकसान है, आइए जानते हैं।

Benefits Of Movie Downloading Via FilmyZilla

Ads की संख्या कम होंने की वजह से यहाँ से  मूवी को डाउनलोड करना आसान है, इसलिए आज कई लोग इस वेबसाइट के जरिए मूवीस को डाउनलोड कर रहे हैं।

फिल्मीजिला साइड पर मूवीस डाउनलोड करने के लिए Registration या फिर किसी sign Up करने की आवश्यकता नहीं पड़ती आप direct मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

यह site यूजर्स को मूवीस का बड़ा कलेक्शन Provide करवाती है, अतः लेटेस्ट बॉलीवुड हॉलीवुड मूवीस के अलावा आप यहाँ से Regional मूवीस को भी घर बैठे देख सकते हैं।

Filmyzilla साइट से movie डाउनलोड करने के नुकसान

यहां से मूवीस को डाउनलोड करने का एक बड़ा नुकसान यही है कि Pirated वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड करना illegal होता है। इसलिए यहां से मूवीस डाउनलोड करने में हमेशा ही Risk बना रहता है, क्योंकि यहाँ पकड़े जाने पर ऐसे व्यक्ति को जुर्माना या जेल तक का प्रावधान है।

FilmyZilla Website New Link 2020

filmyzilla.wikifilmyzilla.trade
filmyzilla.ccfilmyzilla.fun
filmyzilla.profilmyzilla.io
filmyzilla.wsfilmyzilla.co
filmyzilla.pwfilmyzilla.tv
filmyzilla.winfilmyzilla.life
filmyzilla.todayfilmyzilla.ml

Alternative Sites Of FilmyZilla 2020

Bolly4uMoviesGharDownloadHub
HdfridayKasperMoviesWorldfree4u
MovierulzBEST HD MOVIES9xMovies
Mp4MoviezKhatrimazaFilmywap
MovieMad123MoviesMovies4U
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterMoviespapaMoviescouch
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurFull4MoviesSkymovies

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों इस लेख में बस इतना ही उम्मीद है यह पोस्ट आपके लिए Useful साबित होगी। साथ ही जानकारी पसंद आई हो तो सोशल मीडिया पर शेयर कर अन्य दोस्तों को जरूर बताएं।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।