Bluetooth से Android मोबाइल हैक कैसे करें

4

How to hack android mobile with bluetooth in hindi? Bluetooth से किसी का भी Android Mobile Hack Kaise Kare? मोबाइल फ़ोन हैक करने का तरीका। अगर आप किसी का Android मोबाइल फ़ोन हैक करना चाहते हो तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की Bluetooth से Android मोबाइल हैक कैसे करें?

दोस्तों वैसे तो आपने किसी के android मोबाइल को हैक करने के बहुत से videos & posts पहले से ही देखे और पढ़े होंगे। और किसी का भी एंड्राइड मोबाइल हैक (Android Mobile Hack) कैसे करें? उसके बारे में मैंने पहले से ही बताया हुआ है. लेकिन आज इस पोस्ट में मैं आपको एक New Trick बताऊंगा, जिससे आप आसानी से bluetooth का use करके किसी का भी मोबाइल हैक कर सकते हो.


दोस्तों एक SMS Send करके किसी का Android मोबाइल Hack कैसे करे? और Kali Linux से किसी का भी Android मोबाइल Hack कैसे करे? उसके बारे में मैंने पहले हे डिटेल से बताया हुआ है. और आज इस पोस्ट में हम जानिंगे की Bluetooth से Android मोबाइल हैक कैसे करें?

Bluetooth से Android मोबाइल हैक कैसे करें?

Step1: सबसे पहले आपको अपने android phone में java emulator apk को download करके install  करना है.

दोस्तों अगर आप Bluetooth से किसी का Android मोबाइल हैक करना चाहते हो तो उसके लिए आपको सबसे पहले अपने फ़ोन में java emulator apk को download करके install करना होगा। क्युकी ऐसी app की help से आप Bluetooth Spy Apps को अपने फ़ोन में Run कर सकते हो.

Download Java Emulator

Step2: अब आपका 50% काम हो गया है. अब बस आपको कोई भी एक bluetooth hack apk को डाउनलोड करना है.

#1 Supar Bluetooth Hack:

Guys Supar Bluetooth Hack एक best app है. जिससे आप किसी भी smartphone को आसानी से bluetooth से connect करके उसको हैक (spy) कर सकते हो. दोस्तों इस app की help से आप contacts, messages, pictures etc को आसानी से हैक कर सकते हो.

Features:


  • Battery, network, sim card information.
  • You can change phone language.
  • Dial number, ending number.
  • SMS read, contact view.
  • Change date and time, alarm.
  • Volume control, keylock.

Download Supar Bluetooth Hack

#2 Bluetooth Hacker Prank:

दोस्तों यह एक prank app है. और इसको use करके आप अपने दोस्तों के साथ आसानी से prank कर सकते हो. इससे आपके दोस्तों को लगेगा की आपने उसका phone or file manager data hack कर रखा है.

दोस्तों यह एक fun app है. अगर आप only fun के लिए अपने friend का फ़ोन hack करना चाहते हो तो आप इसको use कर सकते हो. बरना ऊपर वाला apk से आप आसानी से उसके फ़ोन को हैक कर सकते हो.

Download Bluetooth Hacker Prank

Step3: इस दोनों में से जो भी app आपको अच्छा लगे, आपको उसको अपने Android phone में install कर ले.

Step4: Apk install करने के बाद उसको open करे, और victim का फ़ोन लेकर उसमे bluetooth open करे, और उसको अपने App से connect कर ले.

Now All Done! अब आपका मोबाइल फ़ोन connect होते ही आपके victim का data आपके फ़ोन में आ जायेगा. फिर आप जो चाहो वो कर सकते हो.  😉

तो दोस्तों इस तरह से only bluetooth की help से आसानी से किसी का भी Android मोबाइल हैक कर सकते हो. उम्मीद है की आपको पता चल गया होगा की Bluetooth से Android मोबाइल हैक कैसे करें?

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.



4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here