HDPopcorns 2020 – Free Download 720p and 1080p HD Movies

0

HDPopcorns 2020 – Free Download 720p and 1080p HD Movies For Free! दोस्तों इस फिल्मी दुनिया में रोजाना upcoming फिल्मों की जानकारी समाचारों के माध्यम से मिल ही जाती है इसलिए कई लोग पहले से ही अपनी पसंदीदा मूवी को देखने का प्लान बना लेते हैं।

परंतु सच्चाई है कि सभी के लिए हर बार लेटेस्ट मूवी को बड़े पर्दे पर मतलब सिनेमा हॉल में देखना संभव नहीं है। है ना! इसलिए कई लोग इंटरनेट पर लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड करने की तमाम कोशिशें करते हैं।



जिनमें से कुछ लोग सफल हो पाते हैं, और कुछ इंटरनेट से Latest मूवीस को नहीं देख पाते! लेकिन इस आर्टिकल को यदि आप पूरा पढ़ लेते हैं तो शायद आपको एक बेहतरीन मूवी डाउनलोडिंग platform की जानकारी मिल जाए! जहां से आप लेटेस्ट मूवीस को फ्री में सबसे पहले देख सकते हैं।

दोस्तों आज हम बात करेंगे HDPopcorn साइट की जो कि इंटरनेट पर Hollywood & bollywood की लेटेस्ट मूवीस को Leak करने वाली एक famous साइट है,  लेकिन आज भी कहीं सारे यूजर्स को इस साइट के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इसलिए इस लेख में हम विस्तारपूर्वक जानेंगे कि HDPopcorns साइट क्या है? यहां कौनकौन सी मूवीस available है? कैसे HDPopcorn साइट से मूवीस को डाउनलोड किया जा सकता है?  तथा क्या इस साइट से लेटेस्ट मूवीज को देखना safe और लीगल होता है।

Note– बिना पूर्ण जानकारी के HDPopcorn pirated साइट का इस्तेमाल करना जोखिम भरा हो सकता है, अतः पूरी जानकारी के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़ें

HDPopcorns 2020 – Free Download 720p and 1080p HD Movies

दोस्तों latest movies को online देखने या HD format में download करने के लिए एक famous साइट है HD popcorn. दोस्तों इस site पर आपको इंग्लिश एवं हिंदी दोनों version में मूवीस देखने को मिल जाती हैं। यदि आप हॉलीवुड movie देखना पसंद करते हैं, तो हॉलीवुड की नई नई मूवीस को Full HD में इस साइट से online देख सकते हैं, या फिर उन मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों Website पर आने के बाद आपको मूवीस की अलगअलग Variety देखने को मिलेंगी। आप Action से लेकर Drama, Romance जैसी अलगअलग कैटेगरी की मूवी को इस साइट के जरिए या तो डाउनलोड कर देख सकते हैं, या फिर अच्छी इंटरनेट स्पीड है तो ऑनलाइन भी देख सकते हैं।

Download Latest and Popular Bollywood Hollywood Movies for Free in HDPopcorns

दोस्तों जब आप इस साइट को एक्सेस करते हैं तो लेटेस्ट मूवीस को Homepage पर ही देखेंगे इसके अलावा आपको site  पर एक popular movies का section मिलेगा! जहां पर kabir singh, Joker, The Lion King 2019 जैसी Hollywood and Bollywood ki लोकप्रिय हिट मूवीस को शामिल किया गया है।

HD popcorn साइट पर मूवीस को उनके Types तथा उनके Years के According अलगअलग कैटेगरी में Divide किया गया है। इसके अलावा आप 90 के दशक की फिल्में तथा latest मूवीस को उनके years के अकॉर्डिंग डाउनलोड कर पाएंगे।


तो चलिए दोस्तों अब हम बात करेंगे कि मूवीस को HDpopcorn साइट से कैसे डाउनलोड किया जा सकता है) step by step

HDPopcorns Website Se Movies Download Kaise Kare?

दोस्तों सबसे पहले आपको HDPopcorn साइट के लेटेस्ट Working डोमेन https://hdpopcorns.blue/ ko अपने डिवाइस के web browser में paste करना होगा।

जब आप इस URL के जरिए HDPopcorns साइट पर विजिट करेंगे! तो आपको पहले featured movies homepage पर देखने को मिलेंगी। आप इनमें से 2020 की जिस लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस movie पर क्लिक कीजिए।

साथ ही आप ऊपर दिए गए Search Bar से भी किसी movie के name को type कर सर्च कर सकते हैं! या कैटेगरी में से movies को फाइंड कर सकते हैं।

दोस्तों मूवी पर क्लिक करते ही अब आपको पहले ही उस मूवी को ऑनलाइन देखने का ऑप्शन मिल जाएगा! इसके अलावा नीचे HD downloading link दिए गए हैं, जिनमें से किसी भी link पर क्लिक कर आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

उसके बाद आगे डाउनलोडिंग Process को कंप्लीट करते ही आपके डिवाइस में वह मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी। तो इस प्रकार आप HDPopcorns site से मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे! या movies को ऑनलाइन देख सकते हैं।

अब हम बात करेंगे इस साइट पर available movies की सभी कैटेगरी के बारे में!

All available movie category in HDPopcorns

Top IMDB

दोस्तों इस पहली कैटेगरी में उन मूवीस को लिस्ट किया गया है जो बॉलीवुड एवं हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर मूवीस है, या जिन मूवीज को current year यानी 2019 में रिलीज किया गया है। इन movies में

  • Once Upon a Time in Hollywood 2019
  • Thanneermathan Dinangal 2019
  • Chhichhore 2019
  • Avengers: Endgame
  • Dave Chappelle: Sticks & Stones 2019

जैसी अनेक मूवी शामिल है! और खास बात यह है कि ऐसी latest सभी मूवीस को आप एक क्लिक में online देखने के अलावा डाउनलोड भी कर सकते हैं।।

How to download a movie

दोस्तों यह कैटेगरी specially साइट के New यूजर्स के लिए बनाई गई है! ताकि यूजर्स को नई लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करने में किसी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े। दोस्तों इस कैटेगरी में Tutorial दिया गया है, ताकि यूजर्स को अपनी पसंदीदा मूवी HD popcorn साइट से डाउनलोड करने में किसी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े।

हालांकि हमने आपको Already बता दिया है कि कैसे इस साइट से आप मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Genre

जब आप इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं तो आपको मूवीस के अनेक कैटेगरी जैसे Animation, Comedy, adventurous, 15 से भी अधिक प्रकार की मूवी देखने को मिल जाएंगी।

आप जिस भी तरह की मूवीस को डाउनलोड करना चाहते हैं, वह सभी आपको इस प्लेटफार्म पर मिल जाएंगी। बस आप जिस भी तरह की मूवीस को देखना पसंद करते हैं उस मूवी के Type को सिलेक्ट कर मूवीस देखना शुरू कर सकते हैं।

Release year

दोस्तों 2019, 2018, 2017 में आपके कई पसंदीदा फिल्मी सितारों की मूवी को रिलीज किया गया था। लेकिन यदि आप किसी कारणवश उन latest movies को नहीं देख पाए तो एक बार फिर से आपके पास मौका है HDpopcorn साइट की मदद से उन सभी Hit & old  मूवीस को देखने का! दोस्तों आप इस कैटेगरी के जरिए हॉलीवुड तथा बॉलीवुड दोनों industry की मूवीस को 1961 से लेकर 2019 तक किसी भी Year की मूवीस को फाइंड कर डाउनलोड कर देख सकते हैं

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर क्यों यह साइट movies का खजाना है।

Popular

दोस्तों यह अंतिम कैटेगरी यूजर्स को मदद करती है Trending मूवीस को देखने में! क्योंकि इस popular कैटेगरी में आपको हिंदी एवं हॉलीवुड दोनों तरह की पॉपुलर मूवीस देखने को मिल जाएंगी। आप जिस भी लेटेस्ट एवं Hit मूवी को देखना चाहते हैं उसे आप पॉपुलर कैटेगरी के जरिए देख पाएंगे।

हालांकि यदि आप कोई और मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप मूवीस की अलग कैटेगरी में जाकर उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

तो दोस्तों इस तरह खत्म होती है सभी Main categories इस साइट की, इसके अलावा आप A से लेकर Z तक किसी भी  मूवी के Name के अनुसार उस मूवी को आसानी से Find कर सकते हैं! तो इस प्रकार साइट से movies को देखना easy एवं सुविधाजनक हो जाता है।

दोस्तों यह Url उस समय बेहद उपयोगी होते हैं, जब इनमें से किसी pirated site के Domain को block कर दिया जाता है, क्योंकि आपको बता दें अब तक Hdpopcorns साइट के अनेक Url को ban कर दिया गया है। तो ऐसे में यदि Hdpopcorn site के इस working url को future में Ban कर दिया जाता है, तो users इनमें से किसी भी Url को check कर सकते हैं, तथा HD popcorn साइट से movies को download कर सकते हैं।

दोस्तों इस प्रकार हमने बात की कि HDpopcorn क्या है? और यहां से किस प्रकार मूवीस को डाउनलोड किया जाता है? अब दोस्तों यहां पर एक सवाल आता है कि एक तरफ latest movies को कई लोग सिनेमाघरों में पैसे देकर देख पाते हैं, तो वहीं यह साइट फ्री में क्यों लोगों को मूवी उपलब्ध करती हैं! और क्या यहां से मूवीस को देखना लीगल होता है?

HDPopcorns Website Link 2020

hdpopcorns.namehdpopcorns.com
hdpopcorns.cohdpopcorns.com
hdpopcorns.linkhdpopcorns.site
hdpopcorns.nethdpopcorns.org
hdpopcorns.inhdpopcorns.link
hdpopcorns.fmhdpopcorns.asli
hdpopcorns comhdpopcorns.io
hdpopcorns.videohdpopcorns.songs

क्या HD popcorns साइट से मूवीस देखना लीगल है?

जी नहीं! HD popcorn साइट से लेटेस्ट मूवीस को देखना बिल्कुल भी लीगल नहीं है, क्योंकि यह एक गैरकानूनी कार्य है जिसके तहत यहां से मूवी डाउनलोड करना आपके लिए जोखिम भरा हो सकता है।

दोस्तों HD popcorn site पर जिन लेटेस्ट मूवीस को अपलोड किया जाता है, उन मूवी को अपलोड करने से पूर्व Filmakers से अनुमति नहीं ली जाती! और बिना कॉपीराइट्स के इस साइट पर इन Latest मूवीस को अपलोड किया जाता है।

परंतु भारतीय कानून इसके खिलाफ है, तथा कॉपीराइट Act के अनुसार HDpopcorns जैसी किसी भी pirated site पर सिर्फ बिना कॉपीराइट्स के मूवीस को Upload करना कानूनन जुर्म है। बल्कि यहां से इन मूवीस को डाउनलोड करना या ऑनलाइन streaming कर देखना भी एक अपराध है। जिसके तहत यदि कोई यूजर पकड़ा जाता है तो उसे 3 साल तक की सजा भी हो सकती है

तो इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कितना बड़ा Risk है, इन sites से मूवीस को देखने का इसलिए future tricks साइट कभी भी इन Pirated sites को सपोर्ट  नहीं करती है! इस लेख को पब्लिश करने का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लोगों को पायरेटेड वेबसाइट्स की जानकारी देना है।

Hdpopcorns sites आख़िर फ्री में Movies देखने का मौका क्यों देती है?

दोस्तों आज हम सभी के पास स्मार्टफोन है, और उसमें इंटरनेट भी मौजूद है तो ऐसे में हर कोई चाहता है कि नई नई मूवीस उन्हें अपने स्मार्टफोन या कंप्यूटर में देखने को मिल जाए। इसलिए लाखों लोग हर महीने लेटेस्ट मूवीस को फ्री में डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन सर्च करते हैं।

इसलिए HD popcorn जैसी अनेक movie downloading websites के team member sइस बात को समझ कर मूवीज के Pirated वर्जन को कहीं से भी प्राप्त कर उसे साइट पर अपलोड कर देते हैं।

जिससे लाखों लोगों को घर बैठे लेटेस्ट मूवीस देखने का मौका मिल जाता है, और इससे सिर्फ यूजर्स का फायदा होता है बल्कि साइट पर जितने अधिक Visitors आते हैं!

उतना ही इन पायरेटेड साइट्स की कमाई भी होती है, इसलिए हर महीने लाखों रुपए यह पायरेटेड sites इन लेटेस्ट मूवीज के जरिए कमा लेती हैं! इसलिए आज आप इंटरनेट पर अनेक पायरेटेड मूवीस को देख सकते हैं जो खूब तेजी से अपने व्यापार को बढ़ा रही है।

सरकार इन Pirated साइट्स को बंद क्यों करना चाहती है?

दोस्तों इस सवाल का सीधा उत्तर यह है कि जिससे फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान ना हो! जब से इंटरनेट की पहुंच लोगों तक बढ़ी है तब से इन pirated sites का इस्तेमाल सबसे अधिक हो रहा है। क्योंकि आज इन pirated sites की वजह से करोड़ों रुपए का घाटा फिल्म इंडस्ट्री को उठाना पड़ रहा है।

जब करोड़ों रुपए की लागत के साथ किसी movie को तैयार किया जाता है, तो उस मूवी की कमाई भी दर्शकों के टिकटों से ही होती है। लेकिन जब इन pirtated site पर लेटेस्ट movies को leak कर दिया जाता है तो यहां से लोग नई मूवीस को फ्री में देख पाते हैं, जिसका सीधा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को झेलना पड़ता है।

इसलिए कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री लोगों से रिक्वेस्ट कर चुकी है कि वह मूवीस देखने के लिए सिनेमाघरों में जाएं और मूवी देखने का लीगल तरीका अपनाएं। लेकिन इसके बावजूद भी आज इंटरनेट पर अनेक लेटेस्ट movies leak होती हैं, नीचे कुछ ऐसी ही मूवी साइट्स के name दिए गए हैं,

दोस्तों इस लेख में बस इतना ही आज आपने Hdpopcorns नामक इस मूवी साइट के बारे में पूरी जानकारी ली, उम्मीद करता हूं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी! तो आप अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर करना ना भूले।

Alternative Sites Of HDPopcorns 2020

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।