IGHack 2023 – Hack Instagram With IGHack Phishing

1

How to hack instagram account with IGHack in 2023? जैसा की हम सभी जानते है की आज के समय मे टेक्नोलॉजी कितनी बढ़ गई है ऐसे ऐसे में हैकिंग भी बहुत बढ़ रहा है, लेकिन कुछ लोगों को हैकिंग में बहुत interest होता है। अगर आप भी उन लोगों में से है और आप बिना किसी नॉलाज के फेसबुक या इस्तग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को हैक करना चाहते है तो आपके लिए IG Hack एक बहुत ही बहतर टूल हो सकता है।

IGHack

अगर हम इंटरनेट पर सर्च करें तो आपको ऐसे बहुत से तरिके मिल जायँगे जिनसे आप किसी भी फेसबुक अकाउंट को हैक कर सकते है। लेकिन आज फिशिंग तरिके को सबसे बहतर मना जाता है। इसमें बस आपको टूल की मदद से नकली लॉगिन पेज बनाना होता है और यह पेज बिलकुल फेसबुक पेज के लॉगिन पेज के जैसा दीखता है। जैसे ही कोई इसमें अपने यूजर नाम और पासवर्ड से लॉगिन करता है तो आप उसे आसानी से हैक कर सकते है।


IG Hack इसी काम को आसान बना देता है और किसी भी प्रकार के अकाउंट को हैक करने में आपकी मदद करता है। आज इस टूल का इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी भी तरह के प्रोग्रामिंग लैंग्वेज या कंप्युटर इक्स्पीरीअन्स की जरूरत नहीं है।

IGHack 2023 – Hack Instagram With IGHack Phishing

IG Hack एक online phishing tool है। जिसकी मदद से आप इंस्टाग्राम को हैक कर सकते है। आपको बस इस टूल को काम में लेकर फिशिंग पेज तैयार करना पड़ता है। फिशिंग पेज पूरी तरह से मुक्त होता है इसके अलावा आपको इस वेबसाइट का इस्तेमाल करने के लिए किसी भी प्रकार के कंप्यूटर लैंग्वेज या कंप्यूटर एक्सपीरियंस की आवश्यकता नहीं है।  


फिसिंग का मतलब नकली पेज बनाना होता है। वेसे तो एक अनलाइन पेज बनाने के लिए प्रोग्रामिंग की जरूरत होती है मगर आज IGHack जैसे टूल आ चुके है। जिसकी मदद से आप कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट के लिए फिशिंग पेज बना सकते है। किसी भी व्यक्ति के इंस्टाग्राम को हैक करने के लिए आप इस वेबसाइट या फोसिंग टूल का इस्तेमाल कर सकते है।

IG Hack कैसे काम करता है?

अगर आप हैकिंग का सोच रहे है तो आपको यह तो जरूर पता होगा के आज के समय में आप किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट को आसानी से हैक कर सकते है, और हैकिंग के अलग अलग तरिके है। लेकिन फशिंग एक ऐसा तरीका है जिसे मार्किट में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है और यह बहुत ही सही और आसान तरीका है। जैसा की हमने आपको बताया के IGHack एक फिशिंग टूल है जिससे आप इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर सकते है।

फिसिंग टूल का मतलब यह एक ऐसा वेबसाईट है जो आपको किसी भी वेब पेज का एक नकली पेज बनाने मे मदद करता है। आज हम सोशल मीडिया पर लॉगिन करते है तो जिस तरह का पेज हमारे समक्ष आता है बिल्कुल वेस ही पेज IG Hack भी मुफ़्त मे आपके लिए बना सकता है। इस टूल पर आप किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लॉगिन पेज का नकली रूप तयार कर सकते है। इसके बाद जब आप उस फिशिंग या नकली पेज को शेयर करेंगे और जब वह आदमी उस पर अपना यूजर नेम और पासवर्ड डालेगा तो आप उसे देख सकते हो।


इस तरह अगर आप किसी के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करना चाहते है तो आप इस फिसिंग टूल का इस्तेमाल कर सकते है।

Also Try;

IGHack Features

यह एक बहुत ही प्रचलित फिसिंग टूल है जिसका इस्तेमाल कर के आप बड़ी आसानी से किसी के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म को हैक कर सकते है। मगर इसके लिए आपको इस वेबसाईट के फीचर्स के बारे मे अच्छे से पता होन चाहिए, जिसे नीचे सूचीबद्ध किया गया है –

  • इसकी मदद से आप बिना किसी प्रोग्रामिंग लैंग्वेज के इंस्टाग्राम जैसा लॉगिन पेज बना सकते हो। 
  • आप किसी को भी यह लिंक भेज कर उसकी सभी जानकारी निकल सकते है। 
  • यह सबसे आसान तरीका है जिससे आप इंस्टाग्राम अकाउंट को सिर्फ दो मिनट में hack कर सकते है। 
  • IG Hack हैकिंग का सबसे आसान और बेस्ट टूल माना जाता है।

IGHack का इस्तेमाल करने के लिए क्या चाहिए?

वैसे तो IG Hack एक बहुत ही आसान टूल है जिसे हर कोई काम में ले सकता है लेकिन हम आपको बता दें की अगर कोई इंसान इसका गलत उपयोग करता है तो वो गैरकानूनी होता है।


IG hack को काम में लेने के लिए कुछ चीजें है जो आपके पास होनी बहुत जरूरी होती है जैसे की –

  • सबसे पहले तो आपका IGHack की वेबसाइट पर अकाउंट होना चाहिए।   
  • उसके बाद आपके पास एक अच्छा कंप्यूटर और स्मार्टफोन भी होना जरुरी है, क्योंकि आप IG hack को इन्ही में काम में लेने वाले है।   
  • यह तो आप जानते ही होंगे के यह टूल ऑनलाइन चलता है तो आपके पास एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन भी होना चाहिए। 
  • आप जिस इंसान का सोशल मीडिया अकाउंट hack करना चाहते है वो आपके कांटेक्ट लिस्ट में हिना चाइये ताकि आप उसको लिंक भेज सको।

How to Hack Instagram Account with IGHack?

वैसे तो आपको idea हो ही गया होगा के यह एक फिशिंग टूल है और इसको काम में लेकर आप कोई इंस्टाग्राम अकाउंट hack कर सकते है। यह मना जाता है की यह कोई भी अकाउंट hack करने के लिए बहुत कम समय लेता है।

लेकिन इसको काम में लेने के लिए कुछ स्टेप्स है जो आपको फॉलो करनी पड़ती है। जो हम आपको इस लेख में बताने जा रहे है, तो अगर इंस्टाग्राम हैकिंग में एक्सपर्ट बनाना चाहते है तो यह स्टेपस फॉलो करें –


Step 1. सबसे पहले आपको IG Hack की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना है और उसमें दाई तरफ ऊपर आपको signup का ऑप्शन मिलेगा, वहां जाकर आपको अपना अकाउंट बनाना है।

Step 2. जब आप sign up करोगे तो वहाँ पर एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म खुलेगा, उसमें जो भी जानकारी दी होती है वो आपको भरनी होगी।

Step 3. अब आती है human वेरिफिकेशन की बारी, आपको नीचे I am not a robot पे क्लिक करना है, उसके बाद वहां पर एक Captcha दिखायेगा उसको ध्यान पूर्वक भरना है।

Step 4. अब रजिस्ट्रेशन पूरा होने के बाद आप main पेज पर आते है, जहाँ आपको अलग अलग फिशिंग पेज दीखता है, उसमें से आपको Instagram वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है

Step 5. कुछ सेकंड इंतज़ार करने के बाद Instagram login का फिशिंग पेज ओपन हो जायगा, और इसके ऊपर की साइड आपको कॉपी का ऑप्शन दिखेगा, आपको लिंक कॉपी कर लेना है।

Step 6. अब इस कॉपी किये हुए लिंक को आप उन लोगों के साथ शेयर कर दें जिनका इंस्टाग्राम अकाउंट आप hack करना चाहते है।

अब जैसे ही कोई person जिसके साथ आपने वो लिंक शेयर किया है, वो लॉगिन करेगा तो आपके पास उसकी यूजर id और पासवर्ड आ जाएगी, अब आसानी से आप उसका अकाउंट अपने फ़ोन में खोल सकते है। 

IGHack को इस्तेमाल करने का फायदा

जैसे की आपने IGHack को काम में लेना सिख लिया और जान लिया के यह किस काम में आता है। अब हम जानते है की कोई भी टूल हो उसके कुछ तो फायदे होते है, जिसे निचे बताया गया है – 

  • इसको काम में लेकर आप किसी का भी व्यक्ति का Instagram Account hack कर सकते है। 
  • इस टूल को काम में लेकर आप 2 मिनट में कैसा भी फिशिंग पेज तैयार कर सकते है। 
  • इसको काम में लेने के लिए आपको किसी भी प्रकार की कंप्यूटर और प्रग्रामिंग भाषा की जानकारी होने की जरुरत नहीं है। 
  • आप इस टूल को अपने मोबाइल और कंप्यूटर में कहीं से भी आराम से चला सकते है

आपको बता दे की कुछ लोग इस तरह के टूल का गलत इस्तेमाल भी करते है, जो की गलत है वैसे तो फिशिंग टूल्स को काम में लेना कानूनी अपराध नहीं है पर अगर आप इसका गलत तरिके से काम में लेते है और पकडे जाते है तो आपको 3 साल की जेल हो सकती है और साथ मे 3 लाख या इस से ज्यादा का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

उम्मीद करते है आप समझ गए होंगे की IG Hack एक बहुत की आसान और लोगों के द्वारा पसंद किया जाने वाला सबसे अच्छा टूल है। जिसमें अलग लगा फिशिंग लिंक मिलते है, बस कुछ बातें ध्यान में रख कर आप इनको होने काम में ले सकते है।

IGHack Alternative

आपको बता दें कि आज बाजार में किसी सोशल मीडिया को हैक करने के लिए अलग-अलग तरह के फिशिंग टोला चुके है। अगर आप किसी दूसरे टूल से इंस्टाग्राम हैक करना चाहते है तो नीचे दिए गए कुछ alternative को ध्यान से पढ़े – 

Z Shadow

यह एक बहुत ही प्रचलित टूल है, जिसकी मदद से अब मुफ्त में किसी भी इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर सकते है। इस टूल का इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी भी प्रकार के कंप्यूटर लैंग्वेज या कंप्यूटर एक्सपीरियंस की आवश्यकता नहीं है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल किसी भी मोबाइल या कंप्यूटर में किया जा सकता है। इस फिसिंग टूल के बारे में पहले ही हमने आपको बताया है जिसका लिंक के नीचे दिया गया है।

इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना पूरी तरह से मुक्ता है। आपको केवल ऑनलाइन इसके वेबसाइट पर जाना है और इसका इस्तेमाल करके किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को हैक करना है। इस वेबसाइट पर आपको अलग अलग तरह का विकल्प मिल जाता है और केवल कुछ मिनटों में उन सभी वेबसाइट को हैक कर सकते है।

Shadowave

यह एक दूसरा फिसिंग टूल वेबसाइट है जिसकी मदद से आप आसानी से किसी भी इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर सकते है। इस टूल का इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी भी तरह के नॉलेज की जरूरत नहीं है केवल स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए आप किसी इंस्टाग्राम को तुरंत हैक कर सकते है। आज बहुत सारी बड़ी-बड़ी कंपनी के द्वारा स्टडी के लिए इस वेबसाइट का इस्तेमाल किया जा रहा है। यह एक साधारण मगर आसान वेबसाइट है।

इस वेबसाइट की मदद अलग-अलग प्लेटफार्म को हैक करते है। मगर यह एक पेज क्रिएट करने वाली वेबसाइट है, इसकी मदद से आप किसी भी प्लेटफार्म का एक नकली पेज बना सकते है। Shadowave पर अकाउंट बनाना पूरी तरह से मुफ्त है। आपको इसके लिए किसी भी प्रकार के खास जानकारी की आवश्यकता नहीं है।

Smikta

आज किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को हैक करने के लिए अलग-अलग फिसिंग प्लेटफार्म आ चुके है। Smikta एक ऐसा ही फिशिंग पेज क्रिएट करने वाला वेबसाइट है। इसकी मदद से आप बिना किसी computer experience या computer language की जानकारी के किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को हैक कर सकते है। आप इस वेबसाइट की मदद से भी किसी के इंस्टाग्राम अकाउंट का मुफ्त पेज बना सकते है।

इसकी मदद से आप केवल उसी वेबसाइट फिशिंग पेज बना सकते है जिसके बारे में इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर बताया गया है। आपको इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अपना एक अकाउंट बनाना है वहां आपको अलग-अलग प्लेटफार्म का विकल्प मिलेगा केवल उस प्लेटफार्म के लिए नकली फिशिंग पेज तुरंत बनाया जा सकता है। इस वेबसाइट ने हैकिंग की प्रक्रिया को बहुत आसान बना दिया है।

FAQ

IG Hack kya hai?

यह एक फिशिंग टूल है जिसे आप काम में लेकर कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट hack कर सकते है

Kya IG Hack illegal hai?

वैसे तो IG Hack कोई भी illegal tool नहीं है लेकिन आप अगर इसको गलत काम करने में काम में लेते है तो आपको सजा हो सकता है और जुर्माना भी भर सकता है|

Kya IG Hack se Instagram hack kar sakte hain?

जैसा की आपने ऊपर लेख में पढ़ा के यह एक फिशिंग टूल है और आप इस से कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट hack कर सकते है, तो हाँ, आप इस से इंस्टाग्राम भी hack कर सकते है|

निष्कर्ष

आज का यह लेख उन लोगों के लिए था जो यह सोचते है की हैकिंग के लिए आपको प्रोग्रामिंग भाषा का ज्ञान होना जरुरी है, तो इस लेख के माध्यम से आपको सरल शब्दों में हमने यही समझाने की कोशिश की है की आप कैसे IGHack नाम के फिशिंग पेज की मदद से हैकिंग कर सकते हो।

यह भी पढ़े: 

Hope अब आपको IG Hack Kya Hai समझ आ गया होगा, और आप जान गये होगे की इसका इस्तेमाल कर के कैसे इंस्टाग्राम को हैक किया जाता है।

अगर आपके पास कोई सवाल है, तो आप नीचे कमेंट में पूछ सकते हो. और अगर आपको यह पोस्ट हेल्पफुल लगा हो तो इसको सोशल मीडिया पर अपने अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here