JioRockers 2019: Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada HD Movies Download

0

JioRockers 2019: Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada HD Movies Download For Free! जब भी सिनेमाघरों में कोई नई Movie Release होती है, तो कई लोगों में उस Movie को देखने की उत्सुकता बढ़ जाती है, लेकिन नई Movie के टिकट का पैसा और वहां जाने का टाइम काफी कम लोगों के पास होता है! इसलिए कैसा होगा! यदि आपको घर बैठे Letest Movies को अपने Android समार्टफोन या कंप्यूटर में देखन का मौका मिल जाए!

जी हैं यह संभव है, और मैं बताऊंगा कैसे आप ऐसा कर सकते हैं, यदि आपके पास अच्छा इंटेरनेट कनेक्शन है! तो आप तमिल, मलयालम तथा मराठी इत्यादि क्षेत्रीय भाषाओं के साथ-साथ बॉलीवुड की letest मूवीज को डाउनलोड कर सकते हैं! जी हैं आज Internet पर कई Movie Downloading Websites हैं, जिनमें में से एक मशहूर JIoRockers साइट है, दोस्तों आज के इस लेख में मैं आपको JIoRockers साइट के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूँ।


दोस्तों इस लेख को शुर करने से पूर्व आपको बता दें की JioROckers एक पायरेटेड वेबसाइट है, जिसमें letest फ़िल्म Release होने के पहले या रिलीस होने के कुछ दिन बाद ही साइट पर बिना कॉपीराइट्स के अपलोड हो जाती है! अतः यह वेबसाइट अवैध रूप से contents को साइट पर अपलोड करती है!

तो यदि आप जानना चाहते हैं की JioRockers क्या है? इस साइट पर कौन कौन सी मूवीज Available हैं? jiorockers साइट से कैसे movie डाउनलोड करें! तथा jiorockers साइट से Movie डाउनलोड करना legal है या नहीं! तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें! तो चलिए बिना देरी किये सबसे पहले जानते हैं की JIOROCKERS क्या है?

JioRockers 2019: Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada HD Movies Download

JioRockers एक ऑनलाइन इंडियन Pirated वेबसाइट है, जिसमें Regional (क्षेत्रीय) भाषा जैसे- तेलगु, मलयालम, मराठी इत्यादि भाषाओं की लेटेस्ट Movies के साथ-साथ बॉलीवुड, हॉलीवुड की letest movies उपलोड की जाती हैं। यूज़र्स इन New Released Movies को बिना कोई भुगतान किये बग़ैर Jio Rockers साइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

आज इस वेबसाइट का इस्तेमाल पूरे भारत देश मे लाखों यूज़र्स द्वारा किया जाता है, परन्तु आज भी काफी कम ऐसे यूज़र्स हैं जो इस वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी रखते हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि अन्य वेबसाइट की तुलना में किसी भी Pirated वेबसाइट का प्रचार-प्रसार देखने को नहीं मिलता है, क्योंकि इन वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करना illegal होता है। अतः इन्हें गुप्त रूप से चलाया तथा इस्तेमाल किया जाता है, इसलिए jio Rockers भी उनमें से एक साइट है, परंतु यह Letest Movie डाउनलोड करने के लिए बेहतरीन साइट मानी जाती है।

इस वेबसाइट की कोशिश रहती है कि यह leaked letest movies को Hd क्वालिटी में डाउनलोड कर सके। परन्तु जैसा कि हमने आपको बताया यह एक पायरेटेड वेबसाइट है, अतः हम यही कहना चाहेंगे कि इन Sites से दूरी बनाए रखना ही बेहतर हैं।

परन्तु आज भी कई यूज़र्स अपने जोखिम से इन sites का इस्तेमाल करते हैं। आइये जानते हैं कि Jio Rockers साइट पर कौन-कौन सी movies Available हैं?

दोस्तों Jio Rockers साइट में आपको विभिन्न Category की आपको मूवीस देखने को मिलेंगी, आप जिस केटेगरी की मूवीस डाउनलोड करना चाहते हैं, उन्हें कर सकते हैं। चलिए जान लेते हैं इस साइट पर उपलब्ध होने वाली मूवीस की सभी कैटेगरी के बारे में-

Jio Rockers Movies Categories:

  • Telugu Movies Download
  • Telugu Dubbed Movies
  • Bollywood Movies
  • Tamil Movies Download
  • Malayalam Movies Download
  • Dubbed Hollywood Movies
  • Kannada Movies Download
  • Telugu Dubbed Movies
  • 300Mb Movies

Jio Rockers Website Se Movie Download Kaise Kare?

दोस्तों इस साइट से movie downloading करने के लिए आपको Jiorockers की किसी भी Working वेबसाइट पर जाना होगा!

उसके बाद यहाँ आपको तमिल, मलयालम, मराठी इत्यादि South इंडियन लेटेस्ट मूवीस दिखाई देंगी! आप या तो इनमें से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं, या सर्च Bar में किसी भी साउथ इंडियन मूवी को सर्च कर सकते हैं।

उसके बाद आपके सामने एक डाउनलोड का बटन दिखाई देगा आपको उस पर क्लिक करना होगा। इतना करते ही अब आपके सामने उस मूवी को डाउनलोड करने के कुछ Links दिखाई देंगे! आप उनमें से किसी भी Working लिंक पर क्लिक कर मूवी की डाउनलोडिंग शुरू कर सकते हैं।

तो दोस्तों इस प्रकार आप की मूवी Jio Rockers Site से डाउनलोड हो जाएगी! लेकिन समस्या यहां पर यह आती है इसके वर्किंग यूआरएल का पता करना।


क्योंकि किसी भी Pirated कंटेंट को अपलोड करने वाली वेबसाइट समय-समय पर बंद होती रहती हैं, तथा उसके स्थान पर दूसरी नई खुल जाती है! इसलिए यहां पर हमने आपके लिए Jio Rockers साइट के कुछ लेटेस्ट Working वेबसाइट की जानकारी इंटरनेट से search की है, आप इनमें से एक-एक करके सभी वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Working URLs of Jio Rockers Site 2019

इन sites को चेक करने के साथ ही एक बात और कि आप Telegram चैनल को join कर सकते है,

Jiorockers.comJiorockers.in
Jiorockers.infoJiorockers.org
Jiorockers.beJiorockers.biz
Jiorockers.vipJiorockers.net
Jiorockers.newJiorockers.hd
Jiorockers.funJiorockerss.net

Join JioRockers Telegram Channel

JioRockers के Telegram चैनल पर आपको साउथ एवं बॉलीवुड की सभी लेटेस्ट मूवीस का Update मिल जाता है, इसलिए आपको बार-बार JioRockers साइट पर विजिट करना नहीं पड़ता! आप डायरेक्ट इस चैनल पर य दिए गए लिंक से Movies को डाउनलोड कर सकते हैं।

Join JioRockers Telegram Channel

उपरोक्त लिंक पर क्लिक कर आप JioRockers Telegram टेलीग्राम चैनल पर पहुंच जाएंगे, जहां आपको कहीं सारी मूवीस एवं ट्रेलर दिखाई देंगी तो इस प्रकार आप JioRockers साइट से मूवी डाउनलोड करने में अधिक कठिनाई नहीं होगी!

इस प्रकार आपने JioRockers के बारे में जानकारी प्राप्त की! आप जान चुके हैं कि यहां से मूवीस कैसे डाउनलोड करते हैं, परंतु यहां आपके मन में ख्याल आता होगा कि यदि फ्री में मूवीस आपको देखने को इन वेबसाइट पर मिल रही है तो लोग सिनेमाघरों में क्यों जाते हैं? मतलब यहां से मूवी डाउनलोड करना क्या वाकई सही है आइए इसके बारे में विस्तार पूर्वक जानते हैं?

Jio Rockers से movie डाउनलोड करना सही है या गलत?

दोस्तों जैसा कि आप जानते होंगे किसी भी मूवी को बनने में करोड़ों रुपए की लागत आती है! मूवी के नायक, नायिका तथा अन्य कलाकार मूवी निर्माता काफी मेहनत कर किसी मूवी को बनाते हैं, इस बात का पत दर्शकों के साथ-साथ कानून को भी पता होता है।

लेकिन जब कोई ऐसी पायरेटेड वेबसाइट इन Letest Movies को बिना copyrights के रिलीज होने से पहले ही leak कर देती हैं, तो इससे फिल्म निर्माताओं की कमाई पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है।

क्योंकि कई सारे Viewers असल में फिल्म तो देखना चाहते हैं, परंतु जब उन्हें वह फिल्म फ्री में देखने को मिल जाती तो वह अवैध रूप से उसे डाउनलोड कर लेते हैं।

जिसे रोकने के लिए कानून ने कड़े नियम बनाए और पायरेसी को भारत में बैन किया गया है। आपको बता दें इन पायरेटेड वेबसाइट पर सरकार द्वारा कड़ा जुर्माना एवं 2 साल तक की जेल की सजा का प्रावधान है।

अतः आए दिन यह Sites बंद होती रहती हैं, और दोबारा दूसरे domain से वापस खुल जाती है।

तो मूवी डाउनलोड करने का सही रास्ता क्या है?

JioRockers की Alternative Sites जो मूवी डाउनलोडिंग करने के लिए पूरी तरह सही है?

दोस्तों यदि आप Letest Movies को बिना सिनेमा हॉल गए घर बैठे देखना चाहते हैं, तो यह भी संभव है परंतु इसके लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।

आज ऐसी कई वेबसाइट तथा Apps है, जो आपको Online Letest Movies को Streaming या डाउनलोड करने का फीचर प्रदान करती है, जिसके लिए आपको एक निश्चित भुगतान राशि देनी पड़ती है।

YouTube, NetFlix, Amazon prime, Hotstar, Jio Cinema, Voot, Sony Liv, BigFlix, Zee5, Viu जहां से आप लेटेस्ट मूवी shows देख सकते हैं।

और यह 100% लीगल होता है अतः आपको किसी प्रकार की टेंशन लेने की जरूरत नहीं होती बस यहां आपको Paid सब्सक्रिप्शन लेना पड़ सकता है।

JioRockers के अलावा कुछ मुख्य पायरेटेड Movie Downloading वेबसाइट्स।

सरकार द्वारा इन् वेबसाइट को आए दिन बंद करने के बावजूद अभी भी कहीं ऐसी वेबसाइट गुप्त रूप से कार्य कर रही हैं, जहां से आप Letest मूवी डाउनलोड कर सकते हैं उन sites के बारे में निम्नलिखित दिया गया है।

Alternative Sites Of Jio Rockers 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

इत्यादि हैं! और आपको बता दें इन सभी साइट्स के बारे में हम पूरी जानकारि इस साइट पर दे चुके हैं, और आगे भी हम इसी तरह की अन्य पायरेटेड वेबसाइट की पूरी जानकारी आपको देते रहेंगे।

आइये जानते हैं Jio Rockers site से movie डाउनलोड करने के क्या-क्या फायदे और नुकसान हैं।

Jio Rockers Site के फायदे?

कोई भी यूजर बिना sign up किये भी Jiorockers साइट से डायरेक्ट movie डाउनलोड कर सकता है।

Jio Rockers साइट से letest bollywood, तेलगु, मलयालमआप इत्यादि भाषाओं में movies को डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। इन Movies को डाउनलोड कर् लेने के बाद आप अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ इस मूवी को पेनड्राइव या फिर ऑनलाइन शेयर कर सकते हैं।

आमतौर पर जब आप किसी वेबसाइट से लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करते हैं तो उसकी quality सही नहीं होती! परंतु इस वेबसाइट से आप लेटेस्ट मूवीस को Hd क्वालिटी में डाउनलोड कर पाएंगे।

Jio Rockers साइट के नुकसान?

आपको बता दें कि JioRockers साइट के अब तक अनेक Url’s को Ban किया जा चुका है और अभी भी कानून इन तरह की पायरेटेड

वेबसाइट की निगरानी रखते हैं! तो जैसे ही उन्हें पता लगता है तो वे इन वेबसाइट को बैन कर देते हैं। तो इसका नुकसान यही है कि इन वेबसाइट्स के Working Domain निश्चित नहीं होते।

User फ्री में मूवी डाउनलोड तो कर सकता है, परंतु मूवी डाउनलोड करने से पहले कहीं ऐसे Unknown, spam Links होते हैं, Download बटन पर क्लिक करने के बाद कहीं बार Unprotected साइट्स पर विजिट कर लेते हैंन

अतः इस तरह यह हमारी ऑनलाइन सुरक्षा के लिए भी सही नहीं है।

Pirated कंटेंट को साइट पर अपलोड करने तथा उस पायरेटेड कंटेंट को डाउनलोड करना दोनों ही Illegal एक्टिविटी होती हैं। अतः कानून की नजर में यूजर्स तथा वेबसाइट Owner दोनों illegal हैं तथा यह अपने जोखिम पर इन कंटेंट का उपयोग करते हैं।

दोस्तों आज कोई भी यूजर विज्ञापनों से बचना चाहता है, और सीधा कंटेंट देखना चाहता है, लेकिन जब आप JioRockers साइट से मूवीस डाउनलोड करेंगे तो आपको प्रत्येक step पर ads दिखाई देंगे।

क्योंकि यह Ads वेबसाइट Owner की कमाई का मुख्य जरिया होते हैं।

JioRockers Website Ke Domain Ko Unblock Kaise Kare?

दोस्तों अभी आपने JioRockers के Working Url के बारे में जानकारी दी! लेकिन इनमें से कहीं ऐसे वर्किंग URL हैं जो अब बंद हो चुके हैं तो ऐसे में सवाल आता है कि कैसे इन Urls को Unlock किया जाए!

और हम JioRockers साइट को एक्सेस कर सके। तो यहाँ पर दो Methods हैं जिनसे आप Jio Rockers वेबसाइट को Unblock कर सकते हैं।

Using VPN

आज play store पर कहीं ऐसे VPN Apps हैं जिनका इस्तेमाल कर आप अपने IP Address, लोकेशन को स्वयं Change कर सकते हैं। जिससे आप इंडिया में रहकर ही ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड जैसे देशों के आईपी एड्रेस से इन sites का एक्सेस कर सकते हैं।

Top VPN Apps

  • Turbo VPN
  • Secure VPN
  • Super VPN
  • Thunder VPN
  • Touch VPN
  • Hola Free VPN
  • VPN Hub
  • Snap VPN
  • Solo VPN
  • Free VPN
  • Horspots VPN
  • VPN INF

Using Proxy Sites

दूसरा तरीका Proxy site होती है, जिनके जरीये आप किसी भी blocked साइट को ओपन कर सकते हैं। यहाँ कुछ मुख्य Proxy साइट्स दी गई है।

  • www.hidemyass.com
  • www.kproxy.com
  • www.anonymizer.com
  • www.blockedsiteaccess.com
  • www.vtunnel.com
  • www.ltunnel.com
  • www.n-tunnel.com
  • www.wujie.net

आपको बता दें चूंकि यह साइट्स ऑटोमेटिकली किसी भी यूजर के वर्तमान Ip, ऐड्रेस लोकेशन को चेंज कर देती हैं। जिस वजह से आप इन sites पर किसी भी Blocked वेबसाइट या Url को एंटर करते हैं तो आप उस blocked site को किसी भी country से access कर पाते हैं।


तो दोस्तों बस आज के इस लेख में! इतना ही आज आपने JioRockers साइट क्या है? इससे मूवीस कैसे डाउनलोड करते हैं! यहां से मूवी डाउनलोड करना लीगल या फिर illegal यह सभी महत्वपूर्ण जानकारियां आपको इस लेख में प्राप्त हुई होंगी! उम्मीद है यह जानकारी आपके लिए उपयोगी सिद्ध होगी।

यह भी पढ़े:

यदि जानकारी उपयोगी लगीं है तो अपने दोस्तों के साथ इस जानकारी को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें भी JioRockers साइट से मूवीस डाउनलोड करने का तरीका बताएं।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।