KasperMovies 2019 – Download Latest HD Bollywood Hollywood Movies

0

KasperMovies 2019 – Download Latest HD Bollywood Hollywood Movies! इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने की बात आती हो तो कई सारी ऐसी Movie Sites हैं, जहाँ से आप कई हॉलीवुड, बॉलीवुड तथा पंजाबी इत्यादि Types की movies देख सकते हैं।

इसी प्रकार आज हम आपके लिए एक ऐसे ही Movie sites को आपके सामने लेकर आए हैं जहां पर आपको अनेक तरह का Content देखने को मिलेगा। इसलिए इस साइट पर आप Bollywood, हॉलीवुड की Latest मूवीस के अलावा पंजाबी, गुजराती, भोजपुरी मूवीस को Free में डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तों हम बात कर रहे हैं KasperMovies साइट की जो Worldwide काफी पॉपुलर वेबसाइट है, क्योंकि इसमें आपको  Hollywood मूवी सबसे पहले देखने को मिल जाती है। साथ ही इस साइट पर 18+  हिंदी तथा इंग्लिश मूवीस भी Upload की गई है जिस वजह से भी users का इस्तेमाल करते हैं।

यदि आप भी किसी ऐसे ही मूवी डाउनलोडिंग साइट को खोज रहे हैं, जहां पर आपको लेटेस्ट मूवीस एवं अन्य प्रकार की मूवीस देखने को मिले! तो इस आर्टिकल में हम आपको kaspermovies के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

जिसमें आप जानेंगे कि KasperMovies क्या है? यहां कौनकौन सी मूवीस Available है? तथा कैसे इस site से मूवीस को डाउनलोड करें? और क्या यहां से मूवीस को देखना Safe या legal है, पूरी जानकारी आज के इस आर्टिकल में आपको मिलेगी! तो चलिए बिना देरी किए लेख की शुरुआत करते हैं और जानते हैं kaspermovies क्या है?

KasperMovies 2019 – Download Latest HD Bollywood Hollywood Movies

KasperMovies मूवी डाउनलोडिंग के लिए एक बेहतरीन साईट है, इस साइट की मदद से users Hollywood, बॉलीवुड की New movies तथा भोजपुरी तमिल इत्यादि भारतीय रीजनल languages की मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

kaspermovies साइट में movies को कई सारी categories में बाटा गया है, जिससे यूजर्स को अपनी पसंदीदा फिल्म को डाउनलोड करने में आसानी हो जाती है। साइट पर अधिकतर मूवीस आपको HD format में देखने को मिलती हैं  इसलिए हॉलीवुड तथा बॉलीवुड की New मूवीस को Hd में देखने के लिए यह आपके लिए बेहतरीन साईट साबित हो सकती है, तो चलिए अब बात करते हैं


कौनकौन सी Movie kaspermovies site पर देखने को मिलती हैं?

Download Latest Bollywood, Hollywood, Chinese & Korean Movies On KasperMovies Website 2019

दोस्तों जैसा कि आपको बताया गया कि यहां पर मूवीस को उनके Types के According अलगअलग कैटेगरी में Devide किया गया है, यह कैटिगरीज आपको साइट के Menu पर दिखेंगी।

दोस्तों इस साइट का उपयोग आप लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीस, Bengali Movies, Bhojpuri Movies, Japanese Movies, Malayalam Movies, Marathi Movies इत्यादि को देखने के लिए कर सकते हैं। इन मूवीस को या तो आप ऑनलाइन देख सकते हैं या एक Click कर इस साइट से डाउनलोड कर पाएंगे। चलिए जानते हैं इस साइट पर अवेलेबल मूवीस की सभी कैटेगरी के बारे में

Bollywood

दोस्तों new Hindi मूवीस को समयसमय पर इस साइट पर Upload किया जाता है। तो Latest Bollywood मूवीस को आप इस section के जरिए आसानी से find कर सकते हैं तथा डाउनलोड कर अपने Mobile या Pc में देख सकते हैं।

Hollywood

दोस्तो इसके बाद हॉलीवुड मूवीस को specially उन users को ध्यान में रखकर बनाई गई है, जो हॉलीवुड मूवीस देखना पसंद करते हैं। जब आप इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं तो आपको Latest हॉलीवुड मूवीस के साथसाथ पुरानी popular हॉलीवुड मूवीस को डाउनलोड कर देखने का मौका मिलेगा।

China

दोस्तों अब इस साइट पर चाइनीज़ Movies को भी अपलोड किया जा रहा है। इसलिए Chinese लोगों के लिए यह केटेगरी latest चाइनीस मूवीस को डाउनलोड करने का मौका देती है।

Hindi Dual Audio

दोस्तों Hindi Dual ऑडियो कि यह कैटेगरी आपको साउथ इंडियन तथा Hollywood की पॉपुलर मूवीस को हिंदी भाषा में देखने में Help करती है। इस कैटेगरी से movies को free of cost online watch या डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों 700 से भी अधिक Hollywood एवं साउथ इंडियन मूवीस का कलेक्शन आपको Hindi dubbed version की इस कैटेगरी में देखने को मिल जाएगा।

Marathi Movies

Regional Languages की यह केटेगरी मराठी भाषी लोगों के लिए बनाई गई है  जहां पर नईनई मराठी मूवी यूजर्स को इस साइट पर देखने को मिल जाती है, इसलिए मराठी मूवी पसंद करने वाले लोगों को भी आप इस साइट के बारे में बता सकते हैं।

Malyalam

दोस्तों इसी प्रकार मराठी की तरह ही मलयालम मूवीस देखने के लिए भी यह साइट आज काफी पॉपुलर हो रही है। क्योंकि मलयालम users के लिए नईनई मूवीस साइट पर Provide की जा रही है। अतः यहां से वे लेटेस्ट मलयालम मूवीस को ऑनलाइन देख या डाउनलोड कर सकते हैं।

Web Series

पहले Foreign countries और अब इंडिया में जैसेजैसे इंटरनेट लोगों तक पहुँचा है, वेब सीरीज देखने वाली यूजर्स की संख्या काफी बढ़ गई है। यदि आप इंग्लिश भाषा में Web सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो वेब सीरीज की यह कैटेगरी आपके लिए ही है जिसमें आप नईनई वेब सीरीज को आसानी से डाउनलोड कर देख सकते है।

Punjabi Movies

इंडिया में पंजाबी मूवीस काफी users देखना पसंद करते हैं, और विदेशों में भी पंजाबी मूवीस भारतीयों द्वारा देखी जाती है। तो इसलिए इस कैटेगरी में आपको सभी New एवं पॉपुलर पंजाबी मूवी का कलेक्शन देखने को मिलेगा। जिन्हें आप इस समय free of cost साइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

18+ Movies

दोस्तों यहीं नहीं Adult Content देखने वाली यूजर्स के लिए 18+ मूवीस कैटेगरी बनाई गई है, जहां आपको New & popular hot movies का हॉलीवुड कॉन्टेंट  देखने को मिल जाती है।

Japanese, Pakistani, Hong Kong Movies Download

दोस्तों kaspermovies जिसका अधिकतर Traffic विदेशों से आता है, इसलिए यहां पर इंडिया के अलावा तथा कई अन्य देशों की मूवीस भी आपको देखने को मिल जाएगी।  जिन movies को Foreign country के यूजर्स मुफ्त में इस site से देख पाते हैं।

तो दोस्तों इस तरह movies के साथसाथ Tv shows और Wwe Episodes के अलावा कई और category आपको kaspermovies साइट पर देखने को मिल जाएगी। अब हम आगे बढ़ते हैं और जानते हैं कि कैसे

KasperMovies Website Se Movies Download Kaise Kare?

दोस्तों सबसे पहले आपको kaspermovies साइट को Access करने के लिए https://kaspermovies.org/ url पर visit करना होगा।

जिसके बाद आप इस वेबसाइट पर जाएंगे। और Latest Hollywood movies आपको सामने देखने को मिल जाएगी।

अब आप site से जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उस मूवी की Category पर जाएं! मान लीजिए आप बॉलीवुड मूवी देखना चाहते तो Bollywood movies की category पर क्लिक कीजिए।

जिसके बाद आपको बॉलीवुड मूवी देखने को मिल जाएंगी। अब आप इनमें से अपनी पसंदीदा मूवी को डाउनलोड करने के लिए उस movie पर क्लिक करें।

इसके बाद आपको Next page में उस movie के screenshots तथा Downloading Button दिखाई देगा। उस पर क्लिक कीजिए।

और कुछ seconds का wait कीजिये और Movie डाउनलोड करने की Process को Step by step follow कर लीजिए।

जिसके बाद 2 मिनट से भी कम समय में आपकी पसंदीदा मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी। और आप उसे अपने मोबाइल या Pc में घर बैठे फ्री में देख पाएंगे।

दोस्तों इसके अलावा साइट पर कुछ और भी services यूजर्स को दी गई हैं, जिनके बारे में इस साइट का इस्तेमाल करते हुए आपको पता होना चाहिए।

Become Uploader

दोस्तों जिस तरह इस साइट पर Worldwide यूज़र्स मूवीस को देखने के लिए आते हैं। उसी प्रकार यदि आपके पास भी कोई movie है तो आप उसे Become Uploader सेक्शन के जरिए Kaspermovies साइट पर अपलोड कर सकते हैं। जिसके बाद अन्य यूजर्स भी उस मूवी को देख सकते हैं, अतः इस प्रकार मूवीस को अपलोड करने के लिए यूजर्स को Becom Uploader फीचर दिया गया है।

DMCA

दोस्तों इस साइट पर जो मूवीस या content उपलब्ध है, यदि उस कॉन्टेंट के Owner कोई यूजर है,तो वह बिना कॉपीराइट्स के uploaded इन movies को इस साइट पर तो Dmca कैटेगरी पर जाकर उस मूवी को रिमूव करने की Request कर सकते हैं। जिसके बाद Kaspermovies इस रिक्वेस्ट को वेरीफाई करने के बाद इस site से उस मूवी को Remove कर देगी।

तो दोस्तों इस प्रकार अब तक हम Kaspermovies साइट के बारे में तथा इस site से मूवी डाउनलोड करने का तरीका सीख चुके हैं, अब हम इस site से जुड़े लेटेस्ट URL की जानकारी आपके पास शेयर करेंगे।

KasperMovies Website New Link 2019

दोस्तों यह url आपकी उस समय मूवीस को डाउनलोड करने में हेल्प करेंगे! जब भविष्य में kaspermovies साइड के Latest डोमेन को बैन कर किया जाता है। आपको बता दें समयसमय पर Kaspermovies sites के Domain को ban कर दिया जाता है, इसलिए यह url उस समय मूवी को डाउनलोड करने मदद करेंगे।

kaspermovies.tokaspermovies.in
kaspermovies.comkaspermovies.net
kaspermovies.moviekaspermovies.online
kaspermovies.bizkaspermovies.movie
kaspermovies.proxykaspermovies.live
kaspermovies.wpkaspermovies.biz
kaspermovies.cckaspermovies.vin
kaspermovies.netkaspermovies.info
kaspermovies.vetkaspermovies.vip
kaspermovies.pwkaspermovies.lol

Join KasperMovies Telegram Channel

New मूवीस को देखने के लिए जरूरी नहीं कि आप किसी वेबसाइट पर विजिट करें! क्योंकि अब आप टेलीग्राम App के जरिए भी नईनई मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं। दोस्तों आप टेलीग्राम App में कई सारे मूवी चैनल्स को join कर सकते हैं, जहां पर नई मूवीस के अपडेट्स यूजर्स को सबसे पहले मिल जाते हैं, इसीलिए अनेक टेलीग्राम मूवी चैनल्स की तरह ही एक टेलीग्राम मूवी चैनल का लिंक आपको नीचे दिया गया है जहां से आप New लेटेस्ट मूवीस को आप डाउनलोड कर सकते हैं।

Join Now

दोस्तों अब सवाल आता है की क्या Kaspermovies site से movies को डाउनलोड करना Safe या Legal होता है?

क्या KasperMovies मूवी देखना Secure है?

नहीं किसी भी Pirated वेबसाइट से मूवीस, Tv shows किसी भी प्रकार के Content को देखना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि भारतीय कानून इसकी इजाजत नहीं देता।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कॉपीराइट एक्ट 1957 के अंतर्गत यदि कोई किसी के Orignal कंटेंट को चुराकर इस्तेमाल करता है, तो ऐसे में पकड़े जाने पर 6 महीने की जेल तथा 50,000 तक का जुर्माना कम से कम हो सकता है।

तथा दुर्भाग्यपूर्ण आज सभी Pirated वेबसाइट यही कार्य कर रही हैं, क्योंकि इन वेबसाइट पर ओरिजिनल कंटेंट को बिना फिल्म मेकर्स की अनुमति के अपलोड किया जाता है इसलिए यहां से मूवीस को देखना बिल्कुल भी सेफ नहीं होता।

क्योंकि इस समय साइबर सिक्योरिटी टीम इन Pirated वेबसाइट को चलाने तथा यहां से मूवीस देखने वाले यूजर्स पर निगरानी रखी हुई है, जिसमें यदि वेबसाइट का कोई सदस्य या फिर मूवी डाउनलोड करता हुआ कोई यूजर पकड़ा जाता है तो उसे सजा तथा जुर्माना दोनों भुगतना पड़ सकती है।

चलिए दोस्तों अब हम जानते हैं कि भारत में Pirated Sites को क्यों बैन किया गया है?

दोस्तों हर साल Film इंडस्ट्री को पायरेटेड साइट्स की वजह से करोड़ों रुपए का घाटा हो जाता है। क्योंकि यह सभी Pirated sites से दर्शकों को फ्री में मूवीस देखने की सुविधा प्रदान कर रही हैं। क्योंकि आज लाखों users नई मूवीस को देखने के लिए महंगे टिकटों से बचना चाहते है।

इसलिए जब इंटरनेट पर कोई kaspermovies की तरह ही पायरेटेड साइट्स देखने को मिलती है, तो उनके लिए मूवीस को डाउनलोड करना बहुत ही आसान हो जाता है। हालांकि इसे रोकने के लिए बॉलीवुड industry एवं कानून द्वारा लोगों को कई बार चेतावनी तथा निवेदन भी किया जा चुका है, कि कृपया वे पायरेटेड वेबसाइट से दूर रहें। इसके बावजूद इन पायरेटेड वेबसाइट्स को रोकना किसी के लिए संभव नहीं हो रहा है।

दोस्तों हमने नीचे कुछ अन्य famous पायरेटेड मूवीस की लिस्ट दी गई है, जो कि इंटरनेट पर पायरेसी के लिए दुनिया भर में फेमस है। आप इन मूवीस को kaspermovies साइट का Alternative कह सकते हैं, क्योंकि हिंदी, बॉलीवुड समेत अनेक Categories की मूवी इन साइट्स पर देखने को मिलती है।


Alternative Sites Of MoviesKiDuniya 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों आपने देखा कि आज कितनी सारी Popular Pirated वेबसाइट इंटरनेट पर कार्य कर रही हैं। इसलिए आज इन पायरेटेड वेबसाइट्स को रोकना सरकार के लिए एक मुख्य चुनौती बन गया है। अतः Piracy केवल तभी रुक सकती है, जब दर्शक इन पायरेटेड sites से मूवीस को देखने के बजाय मूवी देखने का सही रास्ता चुनेंगे।

उम्मीद है, इस लेख में आपको पूरी जानकारी मिल चुकी होगी। यदि आपको KasperMovies साइट के बारे में यह आर्टिकल पसंद आया, तो सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।