KatmovieHD 2019 – Download Hindi Dubbed All Movies & TV Shows

0

KatmovieHD 2019 – Download Hindi Dubbed All HD Movies & TV Shows & More… बड़े पर्दे पर मूवीस देखने का मजा अलग ही होता है , यही वजह है कि जैसे ही कोई नई मूवी रिलीज होती है तो बड़ी संख्या में दर्शक उस मूवी का लुफ्त उठाने के लिए Ticket बुक कराते हैं, लेकिन महीने में एक या दो बार तो हम Latest मूवी देखने के लिए सिनेमाहॉल जा सकते हैं, परंतु क्या मिडलक्लास Person के लिए यह संभव है कि वह हर महीने नई Movies को देखने के लिए थिएटर में जाएं।

नहीं ना, तो ऐसे में करें तो क्या करें? यदि आप अब तक सोचते हैं कि नई मूवी को केवल सिनेमाघरों में देखा जा सकता है! तो असल में ऐसा नहीं है क्योंकि आज कहीं सारे लोग ऐसे हैं जो घर बैठे भी लेटेस्ट मूवीस को देख पा रहे हैं Free में!


जी हाँ, यह हकीकत है और आज में बताऊंगा कि कैसे वे लोग फ्री में मूवीस देख पा रहे हैं और अब आप भी लेटेस्ट मूवीस को घर बैठे देख पाएंगे।

दोस्तों जैसा कि आप जानते होंगे इंटरनेट सूचनाओं एवं नईनई जानकारी खोजने का बेहतरीन स्थान है। लेकिन आज यह Entertainment के लिए भी बेहतरीन  जरिया बन चुका है। अतः आज मैं आपको इस लेख के माध्यम से इंटरनेट पर Available ऐसी मशहूर वेबसाइट के बारे में बताउँगा जो कि यूजर्स को फ्री में मूवीस देखने का Offer करती हैं।

आज हम बात कर रहे हैं KatmoviesHD साइट के बारे में! तो KatmoviesHD साइट क्या है? यहां से मूवीस कौनकौन सी डाउनलोड की जा सकती है? और मूवीस को कैसे डाउनलोड किया जाता है? क्या यहां से मूवीस को डाउनलोड करना Legal होता है, पूरी जानकारी इस लेख में मिलेगी तो चलिए आज के इस लेख को शुरू करते हैं।

KatmovieHD 2019 – Download Hindi Dubbed All Movies & TV Shows

KatmoviesHD एक पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग साइट है, जहां पर Hollywood की लेटेस्ट मूवी के साथसाथ हिंदी Dubbed मूवीस, South इंडियन, पंजाबी इत्यादि languages की नईनई मूवीस रिलीज की जाती है।

KatmoviesHD साइट movie डाउनलोडिंग के लिए पूरी दुनिया में एक फेमस साइट है! क्योंकि इस वेबसाइट पर सिर्फ पर हिंदी भाषा में Content उपलब्ध है, बल्कि हॉलीवुड की लगभग सभी नईनई फिल्में KatmoviesHD साइट पर Uploaded हैं। इन मूवीस को Full HD में दुनियाभर से यूज़र्स फ्री में डाउनलोड कर पा रहे हैं।

दोस्तो KatmoviesHD साइट Pirated साइट के रूप में जानी जाती है। क्योंकि इसमें जो भी Movies है, उन movies के इस साइट के पास कोई Copyrights नहीं है।

लेकिन क्योंकि यह साइट फ्री में यूजर्स को नईनई मूवीस डाउनलोड करने की सुविधा दे रही है, तो यूजर भी इस बात की चिंता किए बगैर कि यह साइट illegal है! इसके बावजूद  दिल खोल के यहां से मूवीस को डाउनलोड कर रहे हैं।

Download Hollywood, Bollywood And Regional Latest 2019 Movies in KatmovieHD WebSite

KatmoviesHD साइट पर  मूवीस की अनेक कैटेगरी उपलब्ध हैं, जिसमें से All hindi Dubbed Movies, हॉलीवुड, हिंदी, English Movies, Desi Dual Audio Movies, Netflix मूवीज तथा बॉलीवुड के अलावा स्पेनिश, फ्रेंच चाइनीज इत्यादि भाषाओं की लेटेस्ट Movies उपलब्ध हैं।

दोस्तों एक तरह से यह साइट मूवीस का खजाना है, जिसमें आपको दुनिया भर का कंटेंट देखने को मिल जाएगा। हाल ही में इस साइट पर बॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्में Drive, War जैसी फिल्मों को भी leak किया गया है। इसलिए यूजर्स भारी मात्रा में इस साइट पर विजिट कर 480p, 720p पर नईनई मूवीस को डाउनलोड कर रहे हैं।

तो अब सवाल आता है कि KatmoviesHD साइट से मूवीस को कैसे डाउनलोड किया जाता है?

KatmovieHD Se Movie Download Kaise Kare?

दोस्तों इस साइट से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको पहले इस साइट के Letest Working Domain  पर Visit करना होगा।

इस समय आप KatmovieHD.to Url को  ब्राउज़र में टाइप कर KatmoviesHD साइट पर विजिट कर सकते हैं।

दोस्तों जैसे ही आप इस साइट पर आते हैं, तो आपको नईनई Hollywood मूवीस देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही Site पर अलगअलग Categories बनाई गई है इन Categories में अनेक किस्म की मूवीस है, अतः आप जिस Type की मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं, उस मूवी को पर tap कीजिये।

मूवी पर क्लिक करने के बाद एक नया पेज Open होगा! जिस पेज पर आपको उस मूवी के Main स्क्रीनशॉट दिखाई देंगे!

स्क्रीनशॉट के नीचे ही मूवी को डाउनलोड करने के अलग अलग Links दिखाई देंगे आप जिस भी Format में उस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस लिंक पर क्लिक कीजिए। या फिर Watch Online बटन पर क्लिक कर उस मूवी को ऑनलाइन देख सकते हैं।

दोस्तों इस तरह आप KatmoviesHD Site से मूवीस को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन एक समस्या जो अक्सर यूजर्स को KatmoviesHD जैसी अन्य Pirated sites में देखने को मिलती है।

KatmovieHD Website New Link 2019

वह इनके Working Domain का अचानक बंद हो जाना, क्योंकि यदि आप आज इस site से मूवी डाउनलोड कर पा रहे हैं, तो इसकी कोई गारंटी नहीं है कि एक हफ्ते बाद या एक महीने बाद आप इसी डोमेन से इस साइट पर मूवी डाउनलोड कर पाएंगे! क्योंकि इन पायरेटेड साइट्स का जैसे ही साइबर सिक्योरिटी द्वारा पता लगाया जाता है तो तुरन्त सरकार के आदेश पर बैन कर दिया जाता है।।

इसलिए ताकि आपके पास इस Site के सभी लेटेस्ट वर्किंग Domain की जानकारी हो! हमने यहां पर इसके वर्तमान Domain’s की जानकारी नीचे दी है इन वर्किंग Domain’s पर जाकर आप मूवीस को कभी भी डाउनलोड कर पाएंगे।

इसके अलावा आप KatmoviesHD के टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं, जहां पर आप को साइट पर होने वाली नईनई हॉलीवुड बॉलीवुड एवं साउथ indian मूवीस की जानकारी दी जाती है

KatmovieHD.toKatmovieHD.in
Katmovie.comKatmovieHD.net
KatmovieHD.movieKatmovieHD.online
KatmovieHD.bizKatmovieHD.movie
KatmovieHD.proxyKatmovieHD.live
KatmovieHD.wpKatmovieHD.biz
KatmovieHD.ccKatmovieHD.vin
KatmovieHD.netKatmovieHD.info
KatmovieHD.vetKatmovieHD.vip
KatmovieHD.pwKatmovieHD.lol

Join KatmovieHD Telegram Channel

Join

दोस्तों अब आपको यह दोनों ही तरीके मिल चुके हैं, इस Site से मूवी को डाउनलोड करने के! आपको जो भी सुविधाजनक तरीका लगता है उस तरीके का इस्तेमाल कर आप KatmoviesHD साइट से नईनई मूवी को डाउनलोड़ कर सकते हैं।

लेकिन अब हम यहां पर कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां लेंगे! सबसे पहले हम जानते हैं कि क्या यहां से मूवीस को डाउनलोड करना Safe और Legal होता है?

क्या यहाँ से movie देखना legal होता है?

दोस्तों जहां तक बात आती है, Site से movies को फ्री में देखने की तथा डाउनलोड करने की तो ऐसा करने से आप खुद की टेंशन बढ़ाने वाले हो!

क्योंकि भारत सरकार के अनुसार  किसी के Orignal कंटेंट की बिना अनुमति के इस्तेमाल करना अपराध है। और इसी वजह से Pirated वेबसाइट्स के पास Orignal मूवी के कॉपीराइट्स ना होने की वजह से पायरेसी करना भी भारत में illegal माना जाता है।

इसलिए सरकार द्वारा सभी दर्शकों से ऐसी वेबसाइट से मूवीस देखने की सलाह दी गई है, लेकिन इसके बावजूद यदि कोई इन साइट्स को Run करते हुए या फिर यहां से मूवीस को डाउनलोड करते हुए पकड़ा जाता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाती है।

आपको बता दें Pirated Content को देखने या फिर इस्तेमाल करने के जुर्म में 2 साल तक की सजा एवं जुर्माना लगाया जा सकता है।

अतः हमारी राय में ऐसी किसी भी Pirated मूवी से दूर रहें, ऐसे मूवीस को डाउनलोड करना उचित नहीं होता, इसलिए लेटेस्ट मूवी देखना चाह रहे हैं तो इसका सही तरीका अपनाएं।

2019 KatMovieHD site Movies List

दोस्तों इस साइट पर जैसा कि आपने जाना अनेक Categories की मूवीस है, तो आइए विस्तारपूर्वक जानते हैं की कौनकौन सी कैटेगरी पर आपको किस तरह की मूवी देखने की मिलेगी

300 MB Movies Download

इस Category के अंतर्गत वे सभी मूवीस हैं, जिनका साइज 300mb या उससे कम है। दोस्तों इनमें अधिकतर comedy, Action, Adult  हॉलीवुड मूवीस है, जो कि हिंदी एवं इंग्लिश वर्जन में Available है।

आप इन मूवीस को या तो ऑनलाइन देख सकते हैं या फिर डाउनलोड कर सकते हैं, हालांकि यदि आप इन मूवीस को Full HD में डाउनलोड करना चाहते हैं तो इनका साइज बढ़ जाता है।

3D Movies Download

इस कैटेगरी में आपको हिंदी भाषा में हॉलीवुड की 3D animated मूवीस देखने को मिलेंगी। इनमें से कुछ मूवीस काफी इंटरेस्टिंग है जो बच्चों को देखने में काफी पसंद आएंगी।

Adult

जो users 18+ एडल्ट कंटेंट देखते हैं, तो इस साइट पर एक KatmovieHD कैटेगरी है, जहां पर हॉलीवुड की Adult मूवीस का एक बड़ा कलेक्शन है। यहाँ पर 500 से अधिक एडल्ट मूवीस देखने को मिल जाएंगी।

Adventures Movies

एडवेंचरस मूवीस का शानदार कलेक्शन इस साइट पर उपलब्ध है, जिसका मजा आप Adventures केटेगरी में ले सकते हैं।इस साइट पर अभी 950 से भी अधिक Adventures मूवीस अपलोड की गई है, जिन्हें ऑनलाइन देखा जा सकता है या डाउनलोड किया जा सकता है।

Comedy Shows

किस कैटेगरी में भी आपको अधिकतर हॉलीवुड की मूवी Full HD में देखने को मिलेगी! यह सभी मूवीस पिछले कुछ समय की best comedy movies हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

Hollywood English Shows

हिंदी SubTitle के साथ हॉलीवुड की लगभग सभी Popular मूवीस का कलेक्शन इस कैटेगरी में है। जिसमें आपको 1500 से भी अधिक हॉलीवुड मूवीस को फ्री में देखने का मौका मिलता है। Crime, Action, Adventures, कॉमेडी, Biography लगभग सभी तरह की मूवीस इस कैटेगरी में उपलब्ध है।

WWE Show

मूवीस के अलावा कुछ स्पेशल Content भी इस साइट पर उपलब्ध है। WWE show की इस कैटेगरी में आपको WWE  के बेहतरीन Shows के Full एपिसोड देखने को मिलेंगे। आप इन Shows को या तो फुल एचडी में डाउनलोड कर सकते हैं या फिर ऑनलाइन देख सकते हैं।

दोस्तों यह थी मूवीस की कुछ स्पेशल कैटेगरी हालांकि इस वेबसाइट पर आपको सभी मूवीस, वेब सीरीज तथा Tv Shows के साथ ही 20 से अधिक कैटेगरी देखने को मिलेंगी।

इसके अलावा इस वेबसाइट पर जब आप आते हैं तो  यूजर्स की सुविधा के लिए कुछ Pages दिए गए हैं, आइए इनके बारे में बात कर लेते हैं।

KatmovieHD Sites Main Pages

Become Uploader

फेमस पायरेटेड वेबसाइट होने की वजह से इस साइट पर Piracy का जोरशोर से प्रचार किया जाता है। इसलिए दर्शकों में Piracy का बढ़ावा देने के लिए यह साइट Pirated कंटेंट को अपलोड करने की Choice प्रदान करती है।

KatmoviesHD साइट के Become Uploader पेज पर जाकर आप किसी भी पर Pirated Content को इस साइट पर खुद अपलोड कर सकते हैं। हालांकि इस समय KatmoviesHD साइट ने Content Accept करना रोका हुआ है।

DMCA

KatmoviesHD साइट में DMCA पेज यह दावा करता है कि इस साइट पर उपलब्ध कंटेंट इनके Server पर स्टोर नहीं किया जाता। बल्कि यह कॉन्टेंट किसी Third Party वेबसाइट से लिया गया है तथा इस पेज पर स्पष्ट किया गया है कि यदि इस साइट पर उपलब्ध Content के Owner आप हैं, तो आप Contect Us Page के जरिए इस बात की जानकारी KatmovieHD साइट की टीम तक पहुंचा सकते हैं। जिसके बाद आपका Content साइट से रिमूव कर दिया जाएगा।

KatmovieHD Download The App

दोस्तों अब आप सिर्फ इस वेबसाइट के माध्यम से Pirated मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं। बल्कि अब यूजर्स की सुविधा हेतु KatmovieHD नामक Mobile App को लॉन्च कर दिया गया है।

हालांकि यह App अभी डायरेक्ट प्ले स्टोर पर नहीं है, तो यदि आप इसे इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो आपको KatmovieHD mobile App को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करने के लिए इस साइट पर instructions दिए गए हैं जिनका पालन कर आप KatmovieHD साइट के ऐप को भी इंस्टॉल कर सकते हैं।


दोस्तों इस साइट का Content तथा  Pages साफसाफ दर्शाते हैं कि किस तरह यह साइट पायरेटेड Content को इंटरनेट पर बढ़ावा दे रही है।  अब यहां पर सवाल खड़ा होता है कि आखिर पायरेसी को बंद कैसे किया जा सकता है!

Piracy को कैसे रोकें?

दोस्तों चाहें सरकार, बॉलीवुड इंडस्ट्री हमसे अर्थात दर्शकों से कितनी Request करलें की मूवीस देखने का सही रास्ता अपनाएं। लेकिन Piracy तब तक नहीं रुकेगी जब तक हम स्वयं मूवीस को देखने का लीगल तरीका ना अपनाएं।

अर्थात हम इन Pirated वेबसाइट से मूवीस देखना जब तक बंद नहीं करेंगे तब तक Piracy नहीं रुकेगी! और पायरेसी चलती रहेगी तो बॉलीवुड इंडस्ट्री स्वयं कह चुकी है कि एक दिन मूवी आना बंद हो जाएगी।

क्योंकि करोड़ों की लागत में बनने वाली इन फिल्में को जब फ्री में देखा जाता है, तो इससे फिल्म की होने वाली आय से  बड़ा नुकसान पहुंचता है। इसलिए Piracy को रोकने के लिए उत्तरदाई हम सभी दर्शक हैं।

इसलिए हम सभी की यह जिम्मेदारी बनती है की Piracy की No कहकर मूवी देखने का सही तरीका खोजें।

Alternative Sites Of KatmovieHD 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों इस लेख में बस इतना ही उम्मीद है यह पोस्ट आपके लिए Usefull साबित होगी। साथ ही जानकारी पसंद आई हो तो सोशल मीडिया पर शेयर कर अन्य दोस्तों को जरूर बताएं।


Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।