MastiHot 2020 – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

0

MastiHot 2020 – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies! इंटरनेट से मूवीस देखना तो हम सभी जानते हैं लेकिन अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर इंटरनेट से Bollywood की Latest movies देखना हर कोई नहीं जानता! क्योंकि Youtube से हम मूवीस तो देख सकते हैं, लेकिन वहा पर latest मूवीस को अपलोड करने में कुछ समय लगता है।


परंतु यदि आप कुछ ही दिन पहले रिलीज की गई लेटेस्ट मूवीस का आनंद घर बैठे वह भी Free में लेना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए इंटरनेट पर Movie डाउनलोडिंग साइट्स पर जाना होगा! इसलिए इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी ही Movie site Mastihot के बारे में बताने जा रहे हैं!



जिससे आप नईनई बॉलीवुड, Hollywood की movies को अपने कंप्यूटर सिस्टम या फिर मोबाइल में Full HD में देख सकते हैं! परंतु आज भी कई यूजर्स हैं, जिन्हें इस वेबसाइट के बारे में पता नहीं है, क्योंकि यह एक pirated वेबसाइट है और सार्वजनिक रूप से ऐसी pirated वेबसाइट्स की जानकारी नहीं दी जाती।

इसलिए इस आर्टिकल में आप जानेंगे की Mastihot क्या है? इस site से कैसे मूवीस को डाउनलोड करें? यहां पर कौनकौन सी मूवीस देखी जा सकती है? और क्या यहां से मूवीस देखना legal है या फिर नहीं! इन सभी सवालों के जवाब पाने के लिए और Latest मूवीस को free में देखने का तरीका जानने के लिए इस लेख में अंत तक बने रहे हैं, तो आइए जानते हैं MastiHot क्या है?

MastiHot 2020 – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

इंटरनेट पर पॉपुलर मूवी sites जैसे foumovies, Moviescouch, bolly4u, Filmyzilla की तरह ही MastiHot भी एक मूवी डाउनलोडिंग साइट है, जिसमें नई नई बॉलीवुड, Hollywood मूवीस को Post किया जाता है।

पिछले कई सालों से यह Site इंटरनेट पर Piracy के लिए काफी मशहूर है, और इस समय आपको इस वेबसाइट पर मूवीस के साथसाथ Tv shows, Web series भी देखने को मिल जाएंगी! तो चलिए जानते हैं कि किसकिस प्रकार की मूवीस को हम यहां पर देख सकते हैं

Download the Latest Hindi, Hollywood Movies for Free on MastiHot

लेटेस्ट मूवीस को देखना हमेशा से ही दर्शकों के लिए उत्सुक भरा रहता है! इसलिए इस वेबसाइट पर आपको bollywood की लेटेस्ट मूवीस देखने को मिलती हैं, अब आपको अपने फेवरेट एक्टर की new movies को देखने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है! MastiHot वेबसाइट पर daily नईनई मूवीस को अपलोड किया जाता है।

इसके अलावा हॉलीवुड की movies आपको इस साइट पर देखने को मिलेगी! हॉलीवुड Dubbed movies की केटेगरी पर जाकर आप हॉलीवुड की movies को हिंदी में इस प्लेटफॉर्म से मुफ्त में डाउनलोड कर पाएंगे! तो चलिए बात करते हैं, इस वेबसाइट की सभी;

All Available Movie Categories In MastiHot Website 2020

Hindi Movies

भारतीय सिनेमा की नईनई movies का आनंद आपको इस कैटेगरी पर मिलेगा! जैसे ही आप हिंदी मूवीस की इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं, तो हाल ही में पर्दे पर रिलीज़ की गई मूवी आपको यहां पर फ्री में देखने को मिल जाएगी!

हिंदी मूवीस की इस कैटेगरी में अधिकतर आपको HD मूवीस का कलेक्शन देखने को मिलता है, HD फॉर्मेट में available जिस मूवी को आप देखना चाहते हैं उस पर क्लिक कर उसे डाउनलोड कर पाएंगे।

Hollywood Movies

हॉलीवुड के पॉपुलर Actors की मूवी यहां आपको मिलेगी! हालांकि इस सेक्शन में जितनी भी हॉलीवुड मूवीस हैं, वे सभी इंग्लिश भाषा में हैं। तो यदि आप काफी टाइम से हॉलीवुड मूवीस देखते हैं तो आप इनमें से कोई भी अच्छी मूवी डाउनलोड कर देख सकते हैं।

इस कैटेगरी में आपको अधिकतर हॉलीवुड मूवीस तो नहीं मिलेंगी! लेकिन हां 2019, 2018, 2017 जैसे कुछ साल पुरानी मूवीस को आप यहां से देख सकते हैं।

Hindi Tv Shows

मूवीस के साथसाथ अपनी पसंदीदा movies को देखने का मौका मिल जाए!तो फिर बात ही कुछ और हैइसलिए टीवी shows की इस कैटेगरी में आपको Big boss, kapil sharma show के Funny episode तथा अन्य Content देखने को मिलेगा।

इसलिए यदि टीवी पर अपने पसंदीदा टीवी Shows को अब आप अपने मोबाइल पर भी Online या डाउनलोड कर देख पाएंगे।

WWE Episodes

पूरी दुनिया में WWE fighting एपिसोड्स मशहूर हैं, इसलिए भारत के अलावा विश्व के कई देशों में WWE फाइट देखी जाती हैं। इसलिए यदि आप भी Roman Reigns या फिर अन्य किसी WWE सुपरस्टार के फैंस हैं, और उनके नए नए एपिसोड देखना पसंद करते हैं।

तो आपको बता दें समयसमय पर WWE के नएनए Episodes MastiHot साइट पर अपलोड होते रहते हैं, जिससे काफी यूजर्स इस वेबसाइट पर WWE content देखने के लिए ही आते हैं।

South Indian Dubbed Movies

बॉलीवुड, हॉलीवुड की मूवीस के साथसाथ साउथ मूवीस की भी इंटरनेट पर भारी डिमांड है! जिसे देखते हुए MastiHot वेबसाइट में साउथ इंडियन मूवीस को भी उपलब्ध किया जाता है, ताकि यूजर्स नई नई साउथ इंडियन मूवीस को dubbed version में देख सके।

हालांकि इस वेबसाइट पर HD फॉर्मेट में new साउथ इंडियन मूवीस को देखने के लिए आपको कुछ समय इंतजार करना होगा! क्योंकि शुरुवात में यह movies स्टैंडर्ड फॉर्मेट में उपलब्ध होती है।

Hollywood Hindi Dubbed Movies

भारत में हॉलीवुड मूवीस के शौकीन अधिकतर लोग हॉलीवुड के Dubbed वर्जन को ही देखना पसंद करते हैं! इसलिए हॉलीवुड की dubbed मूवी यहां आपको देखने को मिलती है, इस कैटेगरी में आपको अधिकतर Hollywood की लेटेस्ट मूवीस मिल जाएंगी। इसलिए आप अपनी फेवरेट हॉलीवुड मूवीस पर क्लिक कर उसे डाउनलोड कर पाएंगे!

English TV Shows

अमेरिका कनाडा जैसे कई देशों के tv shows यदि आप देखना चाहते है, तो आप इस कैटेगरी में आए जिसमें आपको  अनेक प्रकार का इंग्लिश कॉन्टेंट देखने को मिलेगा! हालांकि भारत में इंग्लिश टीवी Shows देखने वाले यूजर्स की संख्या कम है, परंतु फिर भी यदि आप टाइम पास के लिए इंग्लिश टीवी shows को भी देख सकते हैं।

तो यह थी से सभी Main Categories MastiHot वेबसाइट की! और खास बात यह है कि यह सारा content फ्री में अवेलेबल है, इसलिए आप इस साइट पर मनपसंद मूवी को एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते हैं। आइए जानते हैं किस तरीके से यहां से मूवीस को डाउनलोड किया जा सकता है?

MastiHot Website Se Movies Download Kaise Kare?

दरअसल यहां से मूवी डाउनलोड करना आसान है, परंतु यहां से यूजर्स को मूवी डाउनलोड करने में जो सबसे बड़ी दिक्कत आती हैं वह इस वेबसाइट के लेटेस्ट working Url का पता करना। क्योंकि जैसा कि आप जानते होंगे पायरेटेड वेबसाइट को भारत में illegal करार दिया गया है, और समयसमय पर जितने भी पायरेटेड sites है, उनके domain चेंज होते रहते हैं।

यही वजह है कि MastiHot वेबसाइट के डोमेन भी समयसमय पर बदलते रहते हैं। इसलिए आपको इस site से मूवी को डाउनलोड करने के लिए इसके लेटेस्ट url की जानकारी होना आवश्यक है! तभी आप इस वेबसाइट को Access कर यहां से मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे।

हालांकि सोशल मीडिया पर यह वेबसाइट काफी पॉपुलर है, इसलिए आप वहां से भी इसके लेटेस्ट working Url की जानकारी ले सकते हैं, हमने इंटरनेट पर MastiHot वेबसाइट के बारे में रिसर्च की, जिसके बाद हमें इस वेबसाइट से रिलेटेड कुछ working Url की जानकारी मिली।

तो यह थे MastiHot वेबसाइट के latest working Url हालांकि इनमें से अधिकतर Url ब्लॉक हो चुके हैं, लेकिन आप इस site से मूवी डाउनलोड करने से पहले इन Url’s को Test कर सकते है।

MastiHot New & Working Website URL 2020

mastihot.namemastihot.com
mastihot.comastihot.com
mastihot.linkmastihot.site
mastihot.netmastihot.org
mastihot.inmastihot.link
mastihot.fmmastihot.asli
mastihot.commastihot.io
mastihot.videomastihot.songs

Join telegram channel for downloading new movies

टेलीग्राम सिर्फ एक मैसेजिंग ऐप के लिए मशहूर हो रहा है, बल्कि नई नई movies, वीडियोस को देखने के लिए भी Telegram App बेहतरीन प्लेटफार्म हो रहा है। क्योंकि आज टेलीग्राम चैनल के जरिए users विभिन्न प्रकार के Content को अपलोड कर लोगों को interest के हिसाब से उन्हें Target कर रहे हैं।

और भारत में नई नई मूवीस को देखने वाले यूजर्स की संख्या काफी ज्यादा है, इसलिए उन यूजर्स को टारगेट करते हुए टेलीग्राम App में आप देखेंगे कई ऐसे मूवी Channels बनाए गए हैं, जहां से यूजर्स को नई नई मूवीस आसानी से मिल सके। तो यदि आप भी मूवीस को देखना चाहते तो टेलीग्राम चैनल का इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको टेलीग्राम पर कई ऐसे मूवी चैनल मिल जाएंगे! जहां से आप Bollywood, Hollywood की मूवीस को आसानी से देख सकते हैं!  नीचे एक ऐसे ही telegram मूवी चैनल का लिंक दिया है, जिसे आप मुफ्त में Join कर लेटेस्ट मूवीस का लुत्फ उठा सकते हैं।

Join Now

क्या आपको अपनी पसंदीदा मूवी या फिर कोई New मूवी MastiHot वेबसाइट पर नहीं मिल रही है! तो चिंता करने की बात नहीं है, क्योंकि कई ऐसी popular पायरेटेड वेबसाइट है, जो MastiHot से काफी बढ़िया है! और यहां से भी आप नई मूवीस को आप आसानी से देख सकते हैं!

इसलिए नीचे हमने कुछ ऐसे ही Pirated मूवी साइट्स की जानकारी शेयर की है जो आपको latest मूवीस को डाउनलोड करने में मदद करेंगी! इनमें से लगभग सभी वेबसाइट के बारे में पूर्ण जानकारी आपको Futuretricks वेबसाइट पर मिल जाएगी। इसलिए आपके लिए नई मूवीस यहां से देखना आसान हो जाएगा!

Alternative Sites Of MastiHot 2020

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

क्या MastiHot जैसी पायरेटेड वेबसाइट से मूवीस को देखना Legal होता है?

सीधे तौर पर इस बात का जवाबनहींहै। ऐसा इसलिए क्योंकि पायरेसी करने कि इजाजत भारतीय कानून नहीं देता! और ऐसी किसी वेबसाइट का उपयोग यदि आप लेटेस्ट मूवीस या किसी Content को डाउनलोड करने के लिए करते हैं! तो उसके लिए आपको सजा भी भुगतनी पड़ सकती है।

copyright Act 1957 के अंतर्गत किसी की मूल सामग्री का यदि आप बिना अनुमति के इस्तेमाल करते हैं! तो यह गैरकानूनी है। लेकिन इस कानून के बावजूद भी इन piracy करने वाली वेबसाइट पर बिना copyrights के लेटेस्ट मूवीस को अपलोड किया जाता है।

परंतु आप ऐसा करें! ध्यान रहे  सिर्फ पायरेटेड कंटेंट को अपलोड करना बल्कि Pirated content को शेयर करना तथा उसे इंटरनेट से डाउनलोड करना भी illegal है। जिसके तहत यदि कोई यूज़र ऐसा करते पाया जाता है तो उस पर 3 से 6 साल तक की सजा एवं कानूनन जुर्माना भी हो सकता है

तो क्या आप सिर्फ Movie देखने के लिए इतना बड़ा Risk लेना चाहेंगे?

भारत में Pirated वेबसाइट Ban क्यों?

ऐसा करके पायरेसी करने वाले गिरोह या टीम को यह सख्त चेतावनी दी जाती है, कि वे इंटरनेट पर Pirated Content को अपलोड ना करें! क्योंकि प्रत्येक वर्ष करोड़ों अरबों, रुपए का घाटा bollywood Film इंडस्ट्री तथा अन्य फिल्म industrys को इन पायरेटेड साइट्स की वजह से उठाना पड़ता है।

क्योंकि जैसा कि अभी हमने जाना कि इन pirated साइट्स पर बिना कॉपीराइट्स के ही करोड़ों रुपए से तैयार किसी मूवी को अपलोड कर दिया जाता है, और यूजर्स लेटेस्ट मूवी को सिनेमा हॉल में देखने के बजाय घर बैठे फ्री में यहां से देख लेते हैं! जिससे मूवी के टिकटों में काफी कमी आती है, और इसका सीधा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को उठाना पड़ता है!

तो अब यहां पर सवाल आता है कि मूवीस देखने के Legal तरीके क्या है?

दोस्तों यदि आप Piracy को सपोर्ट नहीं करते हैं, और मूवीस को कानूनी रूप से देखना चाहते हैं! तो बेहतर है कि आप मूवीस को सिनेमाघरों में जाकर देखें या इसके अलावा यदि आप ऑनलाइन ही लेटेस्ट मूवी देखना चाहते हैं। तो इसके लिए आप कुछ Legal platform जैसे Hotstar, Netflix, Amazon प्राइम, zee5 इत्यादि का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जहां पर नई नई मूवीस को देखने के लिए आपको Paid सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है, परंतु यह सभी तरीके जायज है और यहां से आप बेझिझक लेटेस्ट मूवीस को देख सकते हैं! और पायरेसी को अलविदा कह सकते हैं।

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।