[13 BEST] मोबाइल हैक करने वाला ऐप (FREE)

0

मोबाइल हैक करने का मन सभी का होता है। सभी चाहते हैं की वो दूसरे के फोन को हैक करके उनकी जासूसी कर सकें। लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाते हैं क्योंकि उन्हें लगता है दूसरों का मोबाइल हैक करने के लिए उन्हें advance software की जरूरत पड़ेगी। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है! आप चाहे तो आप अपने एंड्राइड फोन का इस्तेमाल करके भी दूसरे का मोबाइल हैक कर सकते हैं पर इसके लिए आपको अपने एंड्रॉयड फोन में मोबाइल हैक करने वाला ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा। 

पर जैसा की आपको पता ही है की इंटरनेट पर इस तरह के ढेरों एप्लीकेशन मौजूद है, जो एंड्रॉयड फोन के जरिए दूसरे का मोबाइल हैक करने का दावा करते हैं, लेकिन वो किसी काम के नहीं होते हैं। इसीलिए आप को misguide होने से बचाने के लिए मैंने आपको यहां पर 13 Apps के बारे में बताया है जिसका इस्तेमाल करके आप आसानी से मोबाइल हैक कर सकते हैं। 


Disclaimerइस आर्टिकल में मैंने आपको जिन भी एप्लीकेशन के बारे में बताया है। उन एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप किसी भी एंड्रॉयड फोन को हैक कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे आप इस जानकारी का इस्तेमाल गलत काम में ना करे। क्योंकि इस आर्टिकल के जरिए हमारा उद्देश्य किसी भी गैर कानूनी गतिविधियों को बढ़ावा देना नहीं है।  बल्कि ये बातें तो सिर्फ educational purpose के लिए दी गई है। 

मोबाइल हैक करने वाला ऐप

1. MSPY

मोबाइल हैक करने वाला ऐप के मामले में Mspy सबसे पहले नंबर पर आता है। और आए भी क्यों ना इस एप्लीकेशन के नाम में ही spy हैं, मतलब ये एप्लीकेशन हैकर को लोगों के मोबाइल में spy करने की सुविधा देता है। 

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप अपने target device में हो रहे activities पर नजर रखने के साथ-साथ लगातार screenshot ले सकते हैं‌ और उसे सीधे Control panel में अपलोड कर सकते हैं।  इस ऐप के जरिए आप victim के फोन के SMS, call, call logs, history, social media activity और instant message को बिना किसी परेशानी के देख सकते हैं। 


इतना ही नहीं इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप अपने शिकार के मोबाइल के एप्लीकेशन और वेबसाइट के नोटिफिकेशन को भी ब्लॉक कर सकते हैं। ऐसा करने से आप के शिकार को पता नहीं चलता है की उसके मोबाइल को हैक किया गया हैं। अगर आपको किसी के मोबाइल से लोकेशन का पता करना है, तब भी आप इस ऐप का यूज कर सकते हैं। 

Mspy के Features: 

  • Mspy phone के background में काम करता है। 
  • इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप social media accounts जैसे Facebook, WhatsApp, Instagram को भी हैक कर सकते हैं। 
  • ये मोबाइल हैकिंग के मामले में मास्टर एप्लीकेशन है क्योंकि इसके जरिया incoming और outgoing कॉल को भी रिकॉर्ड कर सकते हैं। 
  • इस एप्लीकेशन में आपको हर 5 मिनट में आपके टारगेट के गतिविधियों के बारे में अपडेट किया जाता है। 
  • Mspy के द्वारा आप अपने शिकार के मोबाइल में send और received होने वाले message को पढ़ सकते हैं।
  • इस एप्लीकेशन में यूजर को 24/7 customer support मिलता है। 
  • ये एप्लीकेशन एंड्राइड 4 वर्जन या फिर उससे ऊपर वाले version पर काम करता हैं।‌

Try MSPY

NOTE: अगर चेकआउट के समय आप यह कूपन कोड (AR_13483_M10) लगाते हो तो आपको 10% का OFF मिल जाएगा।


सुनो मेरे दोस्त! mSpy से मोबाइल हैक करने की स्टेप by स्टेप प्रोसेस जानने के लिए मोबाइल हैकिंग का यह पोस्ट पड़ो।

2. Androrat

Androrat ऐसा एप्लीकेशन हैं, जो एंड्रॉयड डिवाइस के Rat के तरह काम करता है।‌ ये एक remote access tool है! जिसकी मदद से आप किसी भी Android system को remotely access कर सकते हैं। ये एक user-friendly app हैं क्योंकि इसके इंटरफ़ेस को इस तरह से डिजाइन किया गया है की इसे आसानी से कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। 

इतना ही नहीं इस एप्लीकेशन के जरिए हैकर अपने टारगेट के SMS, call logs, incoming, outgoing messages, location, WiFi network, device password के ऊपर नजर रख सकते हैं। और अगर चाहे तो टारगेट के डिवाइस में किसी भी तरह की फाइल अपलोड कर सकते हैं। 

3. Zanti

Zanti एक खास तरह का मोबाइल हैक करने वाला ऐप है क्योंकि इसके जरिए वाईफाई या फिर यूं कहें की मोबाइल के नेटवर्क को हैक किया जाता है। असल में ये एप्लीकेशन नेटवर्क स्कैन करने वाला एप्लीकेशन हैं। 

ये एप्लीकेशन complete network को scan करता है और target की जानकारी लाकर hacker को देता है। इतना ही नहीं टारगेट के डिवाइस की सारी जानकारी देने के साथ-साथ यह एप्लीकेशन यह भी बताता है की टारगेट के डिवाइस की कमजोरी क्या है ? यानी कि उसे किस तरह से hack किया जा सकता है। 


4. cSploit

cSploit एक Network Scanning Tool है, लेकिन इसका इस्तेमाल करके किसी का भी फोन आसानी से हैक किया जा सकता है‌। इस एप्लीकेशन के जरिए मुख्य रूप से Man in the middle attack को परफॉर्म किया जाता है यानी कि सीधा victim के डिवाइस को टारगेट किया जाता है। 

ये एक penetration testing tool है जिसका इस्तेमाल करके आप दूसरों का मोबाइल आसानी से हैक कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन में यूजर फ्रेंडली इंटरफेस का यूज़ किया गया है जिसकी वजह से शिकार के डिवाइस को navigate करना आसान होता है। 

यही कारण है की इस एप्लीकेशन को एंड्रॉयड फोन हैक करने के लिए सबसे अच्छा माना जाता है। इस एप्लीकेशन के जरिए शिकार के मोबाइल को स्कैन करके उसकी कमजोरी ढूंढी जाती हैं। फिर उसकी कमजोरी पर अटैक करने के लिए malware का इस्तेमाल किया जाता है। 


5. FaceNiff

जैसा की आप इस एप्लीकेशन के नाम को सुनकर ही थोड़ा बहुत समझ पा रहे होंगे की ये एक sniffing tool है। इस एप्लीकेशन के जरिए लोगों को दूसरे के फोन को sniff करने का मौका मिलता है यानी की हैक करने का मौका मिलता है। 

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप टारगेट के मोबाइल के wifi password को आसानी से चुरा सकते हैं। अगर आप चाहे तो इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल  करके आप एक डिवाइस के साथ-साथ कई और डिवाइस को भी हैक कर सकते हैं। 

जैसे मान लीजिए अगर कोई डिवाइस किसी पब्लिक wifi से connected हैं। और उस डिवाइस से कई और डिवाइस भी कनेक्टेड हैं। ऐसे में अगर हैकर उस Main Device को हैक कर लेता है, तो हैकर के लिए उस डिवाइस से कनेक्टेड दूसरे डिवाइस को हैक करना कोई बड़ी बात नहीं रहेगी। 

6. Hackcode

अगर आप किसी व्यक्ति का मोबाइल हैक करने के लिए All in one App की तलाश कर रहे हैं। तो इससे अच्छा मोबाइल हैक करने वाला ऐप आपको मिल ही नहीं सकता है।  क्योंकि इस एप्लीकेशन में आपको security analysis, network interference, password checks और port scanning जैसी चीजें करने के लिए complete tool माना जाता है। 

ये एप्लीकेशन penetration testing toolkit की तरह भी काम करता है क्योंकि इस एप्लीकेशन के जरिए security, WiFi network के साथ-साथ यह भी पता लगाया जा सकता है कि डिवाइस की ताकत और कमजोरी क्या है! 

IT administrators और ethical hackers‌ cyber security experts इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल ethical hacking करने के लिए करते हैं। इस एप्लीकेशन की खासियत ये है की इसमें आपको दूसरों का मोबाइल हैक करने का पूरा गाइड दिया जाता है। 

7. Kali Linux Nethunter

ये मोबाइल हैक करने वाला ऐप ऐसा है जो हैकिंग के लिए बहुत ही जरूरी माना जाता है। और क्योंकि यहां पर दूसरों का मोबाइल हैक करने वाले एप्लीकेशन के बारे में बात हो रही है। इसीलिए इस एप्लीकेशन का यहां होना जरूरी है। एंड्रॉयड फोन को hack करने के लिए यह App तैयार किया गया है जो एंड्राइड फोन नेटवर्क के framework की तरह काम करता है। जिसका इस्तेमाल करके हैकर के लिए एंड्रॉयड फोन को हैक करना बहुत आसान हो जाता है। 

इस एप्लीकेशन को आप Play Store से जाकर डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।  

8. Network mapper

अगर आप किसी के फोन को हैक करके उसके फोन के पल-पल की खबर रखना चाहते हैं। तो आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं! क्योंकि इस एप्लीकेशन में आपको डिवाइस के पूरे security system के बारे में बता दिया जाता है। 

इतना ही नहीं इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके टारगेट के डिवाइस के power और उसकी कमजोरी का पता लगाया जा सकता है। इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके मोबाइल हैक करने के लिए आपको किसी तरह के command देने की भी कोई जरूरत नहीं है। 

ये एप्लीकेशन बिना कमांड के भी बहुत ही अच्छे तरीके से काम करता है और टारगेट डिवाइस को hack कर लेता है। मोबाइल हैक करने वाले प्रोफेशनल हैकर इस एप्लीकेशन को इसीलिए पसंद करते हैं।  क्योंकि इसका इस्तेमाल करके वो शिकार के फोन में message भेज कर निश्चिंत हो जाते हैं और जब शिकार उनके मैसेज को ओपन करता है तो उनका फोन हैक हो जाता है। 

9. Droid sheep 

ये एक खास तरह का एप्लीकेशन है जो सिर्फ rooted डिवाइस पर ही काम करता है। इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप किसी का भी फोन आसानी से हैक कर सकते हैं। 

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके उस डिवाइस को हैक किया जा सकता है, जो public wifi से कनेक्टेड होते हैं और उनके डिवाइस सिक्योरिटी में अच्छी नहीं होती है। इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आपके लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसी चीजों को भी हैक करना बहुत आसान होता है।

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके जो हैकर होते हैं वह अपने शिकार के एंड्रॉयड फोन को हैक कर लेते हैं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट को spy करके उनके सारे personal message को भी देख लेते हैं। इस एप्लीकेशन में जो डाटा कलेक्ट होता हैं।  

उसे किसी भी wireless connection के द्वारा ट्रांसफर किया जा सकता है। ये एक तरह का sniffing application है तो इसका इस्तेमाल करके किसी के भी मोबाइल को हैक करना आसान होता है। 

10. NetX Network Tool

ये एक बहुत ही खास तरीके का मोबाइल हैकिंग एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप अपने शिकार के मोबाइल का IP address, Mac address, vendor, यहां तक की उनके डिवाइस से कनेक्ट किए हुए domain को भी access कर सकते हैं।  

इस एप्लीकेशन के द्वारा जब आप किसी डिवाइस को हैक करते हैं तो आप देख सकते हैं की वो डिवाइस किस वाईफाई नेटवर्क से कनेक्टेड है। उसके बाद आप उस wifi network के signal के strength का पता लगा सकते हैं और जान सकते हैं कि वो Network encrypted है या नहीं। 

11. Sniffer Wicap

मोबाइल हैक करने वाले एप्लीकेशन में Sniffer Wicap एक खास जगह रखता है। क्योंकि इस एप्लीकेशन में एंड्राइड मोबाइल को हैक करने के लिए काफी अच्छी-अच्छी फीचर्स दिए जाते हैं। 

इस एप्लीकेशन की एक अच्छी बात ये है की ‌इसे install करने के लिए rooted device की जरूरत नहीं पड़ती है। इस एप्लीकेशन का इंटरफ़ेस बहुत ही simple हैं, साथ ही इस एप्लीकेशन को use करना भी बेहद आसान हैं। 

वैसे मैं आपको एक जरूरी बात बता दूं इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप ना सिर्फ दूसरों का मोबाइल हैक कर सकते हैं। बल्कि उनके वाईफाई नेटवर्क और दूसरे LTE network को भी sniff  यानी कि हैक कर सकते हैं। 

12. TickleMyPhone

ये एक खास तरीके का मोबाइल हैकिंग एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप अपने शिकार के मोबाइल में SMS भेज कर उनके फोन को हैक कर सकते हैं और शिकार के फोन में चल रही calls को भी सुन सकते हैं। 

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके सिर्फ दूसरों का कॉल ही नहीं सुना जाता बल्कि उनके मोबाइल को पूरी तरह से अपने कंट्रोल में भी किया जा सकता है। ये एप्लीकेशन gps track करने के मामले में भी बहुत ही अच्छा है। 

इस एप्लीकेशन को आप paid और free दोनों में से किसी भी तरीके से ले सकते हैं लेकिन इस एप्लीकेशन का free version डाउनलोड करने से आपको ज्यादा सुविधा नहीं मिलती हैं। 

13. AirDroid

अगर आप किसी के मोबाइल का ओटीपी या फिर उनके मैसेज को हैक करना चाहते हैं, तो उसके लिए आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं। क्योंकि इस एप्लीकेशन का use करने पर आपको उस डिवाइस की सारी चीजों की कंट्रोल मिल जाती है। 

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके जब कोई हैकर किसी का मोबाइल हैक करता है, तो उन्हें सिर्फ शिकार के मोबाइल के मैसेज के बारे में ही नहीं बल्कि उनके call logs, galary, music files, videos हर चीज का access मिल जाता है। 

ये एप्लीकेशन आपको play store पर आसानी से मिल जाता है तो आप वहां से उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद अब आपको मोबाइल हैक करने वाला ऐप के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी। मुझे यकीन है कि अब आपको समझ आ गया होगा की मोबाइल हैक करना इतना भी मुश्किल काम नहीं है और एंड्रॉयड फोन के जरिए भी दूसरे के मोबाइल को हैक किया जा सकता है। 

यह भी पढ़े: 

इस आर्टिकल में बताई बातें अगर आपको अच्छी लगी हो, तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते हैं। 

Previous articleThe Ultimate Six6s Review: A Guide for Indian Players
Next articleकिसी भी सिम कार्ड का लॉक कैसे तोड़े? (1 मिनट में)
Tanishq
नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम तनिष्क है और मैंने B.Sc (Computer Science) से Graduation किया है और में एक Certified Ethical Hacker हूँ। मुझे टेक्नोलॉजी और हैकिंग में काफ़ी रुचि है और में इस ब्लॉग पर Ethical Hacking, Cyber Security और Kali Linux से जुड़े आर्टिकल लिखता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here