MovieRulz 2020 – Watch Bollywood & Hollywood Full HD Movies

0

MovieRulz 2020 – Watch Bollywood & Hollywood Full HD Movies! लेटेस्ट मूवी देखना हर कोई चाहता है, परंतु क्या किसी के पास इतना टाइम है कि वह हर हफ्ते सिनेमा हॉल जाकर नई मूवी देखें! और पैसा खर्च करें! नहीं हर किसी के लिए यह संभव नहीं है, परंतु आज हर किसी के लिए Latest मूवी देखना Possible हो गया है, जी हां! आज हम उस दौर में जी रहे हैं जहां हमारे पास high- Speed इंटरनेट कनेक्शन तथा स्मार्टफोन और कंप्यूटर है।

तो क्यों ना इन Resources का इस्तेमाल कर Latest Movie देखी जाए! जी हां आप सही सोच रहे हैं, आप इन लेटेस्ट Movies को अपने स्मार्टफोन पर फ्री में देख सकते हैं। परंतु कैसे? यह जानने के लिए आपको कुछ समय खर्च कर इस लेख को पढ़ना होगा, क्योंकि यहाँ मैं आपको बताने वाला हूं कैसे आप बॉलीवुड, हॉलीवुड या पंजाबी इत्यादि Latest Regional Movies को अपने स्मार्टफोन के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तों आज इंटरनेट पर हजारों Movie Downloading Website हैं, जिनमें से कुछ ऐसी वेबसाइट होती हैं जो Latest movie या रिलीज होने से पहले ही उस मूवी को अपनी साइट पर अपलोड कर देती हैं उन sites को पायरेटेड वेबसाइट के नाम से जाना जाता है।

दोस्तों एक ऐसी ही साइट movierulz है, जो आपको फ्री मे लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड करने का ऑफर देती हैं, तो दोस्तों क्या है यह साइट? इसमें से कैसे मूवी डाउनलोड करते हैं! यहां से लेटेस्ट मूवीस डाउनलोड करना सही है या फिर गलत? इस साइट के वर्तमान Working Url कौन-से हैं? यह जानकारी आपको इस लेख में मिलेगी! तो चलिए आज के इस लेख को शुरू करते हैं और जानते हैं की Movierulz क्या है?

MovieRulz 2020 – Watch Bollywood & Hollywood Full HD Movies

MovieRulz 2020 एक पब्लिक टोरेंट वेबसाइट है, जिस वेबसाइट पर लेटेस्ट पायरेटेड मूवीस अपलोड की जाती है, इस वेबसाइट पर विभिन्न Version जैसे:- हिंदी, तमिल, तेलुगु english मलयालम तथा अन्य भाषाओं की लेटेस्ट मूवीस अपलोड की जाती हैं. इन सभी मूवीस को यूज़र्स बिना किसी payment के इंटरनेट कनेक्शन के जरिए अपने डिवाइस में डाउनलोड या ऑनलाइन देख सकते हैं, जिसका मतलब है कि आपको letest मूवी रिलीस होने के बाद टीवी में उसे देखने का इंतजार करने या सिनेमा हॉल जाने की जरूरत नहीं है।

आप अपने स्मार्टफोन से इन विभिन्न Latest Bollywood, Hollywood, साउथ इंडियन इत्यादि मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों यहाँ आपका जानना जरूरी है की ऐसा करने वाली यह पहली वेबसाइट नहीं है, इससे पहले Tamilgun, 9XRocker, जैसी तमाम अन्य पायरेटेड वेबसाइट की तरह ही सरकार द्वारा Movierulz वेबसाइट को भी सरकार द्वारा बंद करने की काफी कोशिशें की हैं।

परंतु सरकार की अनेक कोशिशों के बावजूद यह पायरेटेड वेबसाइट खुलेआम कार्य कर रही हैं, जिनका फायदा Direct यूजर्स को मिलता है, तथा वे नई-नई मूवीस को HD प्रिंट में ऑनलाइन डाउनलोड कर पाते हैं।

इस साइट पर कौन-कौन सी latest Movie Release की जा चुकी हैं?

दोस्तों इस साल इस वेबसाइट पर अनेक Hit मूवीस को अपलोड किया गया है, वो भी बिना कॉपीराइट के! इनमें से कुछ Movies के नाम नीचे दिए गए हैं।

  • Saho
  • Mission Mangal
  • Kathanam
  • Kousalya Krishnamurthy
  • RSS
  • BLANK
  • X- Men Dark Phoenix
  • Raz – e – Sheitaan 2019
  • Dear Comrade 2019
  • Thozhar Venkatesan 2019
  • One Day- 2019
  • Charamsukh

MovieRulz Website Se Movie Download Kaise Kare?

जैसा कि हम सभी जानते हैं, Movie डाउनलोड करने के लिए हमें MovieRulz की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा!

https://3movierulz.as

दोस्तों जब आप इस वेबसाइट पर जाएंगे तो आपको यहाँ पर home, Featured के बाद Hollywood, का Menu दिखाई देगा!

hollywood की इस साल की 2019 की लेटेस्ट मूवी के अलावा आपको साल 2018, 2017, 2016 के सभी मूवीस इस साइट पर आपको दिखाई देंगे! आप Hollywood सेक्शन में जाकर अपने पसंदीदा मूवी को डाउनलोड कर पाएंगे।

अगला ऑप्शन Bollywood का है,जिस पर आप क्लिक करते हैं तो आपको बॉलीवुड की सभी letest movie वर्ष 2019 तथा पिछले कुछ सालों की मूवीस दिखाई देंगी!

वर्तमान में जबरिया जोड़ी, WAR, जैसी फिल्में आपको इस साइट पर दिखाई देंगी! आप कभी भी इस वेबसाइट पर Visit कर लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं। अगले optipn Tamil का है, यहां पर आपको तमिल की सभी लेटेस्ट मूवीस एवं पुरानी मूवीस देखने को मिलेंगी!

उसके बाद Telgu ऑप्शन पर आप क्लिक करते हैं तो यहां पर आपको तेलुगू भाषा में 2019- 18 तथा पिछले 5 साल की लेटेस्ट मूवीस भी देखने को मिल जाएगी.। अगले option पर क्लिक कर आप मलयालम भाषा Movie को डाउनलोड कर पाएंगे!

Other इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आप Adult मूवीस, बंगाली मूवीस, पंजाबी मूवीस, हिंदी Dubbed मूवीस, तमिल Dubbed मूवीस, तेलुगू मूवी इत्यादि फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

इस तरह से यह Site Movies का खजाना है, जिसमें आपको अनेक प्रकार की मूवी देखने को मिलती हैं। आप अपनी पसंदीदा भाषा में इन Latest movies को डाउनलोड कर पाएंगे। मान लीजिये याद आप बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीस डाउनलोड करना चाहते हैं, तो बॉलीवुड ऑप्शन पर टाइप कीजिए।


अब यहां पर आपको इस साल की सभी लेटेस्ट मूवी देखने को मिलेंगी! आप जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस पर क्लिक कीजिए।

उसके बाद यहां पर आपके सामने Torrent डिटेल्स होंगी, अर्थात जिस Qualtiy (720p, 1080P, 320p )पर उस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस क्वालिटी में torrent लिंक आपको नीचे मिल जाएगा। आप उस लिंक पर क्लिक कर उस Latest movie को डाउनलोड कर पाएंगे! इस प्रकार दोस्तों आप जान चुके हैं, इस Site से मूवी कैसे डाउनलोड करते हैं।

How To Open MovieRulz Website?

दोस्तों भारतीय सरकार चूँकि इन पायरेटेड वेबसाइट के खिलाफ है, और इनको समय-समय पर Ban करती रहती है, इस वजह से जो सबसे बड़ी समस्या आती है वह है इनकी working वेबसाइट्स को खोजना!

क्योंकि आए दिन इस वेबसाइट के डोमेन Ban कर दिए जाते हैं, पर यह साइट दोबारा से नए Domain पर अपना व्यापार करना शुरू कर देती हैं।

इसलिए आमतौर पर एक यूजर के लिए इन वेबसाइट खोजना एक मुख्य चुनौती होती है, क्योंकि अजीब से नाम के साथ वह वेबसाइट दोबारा Open हो जाती हैं, तो आइए जान लेते हैं 2019 के Working url जो आपको Movierulz वेबसाइट पर visit करने में मदद करेंगे!

Latest Working URL Of MovieRulz 2020

तो दोस्तों यह थे कुछ working Url’s हालांकि आपको बता दे इनमें से कई url कार्य नहीं करेंगे! क्योंकि यह Allready Ban किये जा चुके हैं, आप इन्हें एक एक कर Try कर सकते हैं, इसके अलावा एक दूसरा तरीका है।

जिनके बारे में भी आइए हम जान लेते हैं, ताकि आपको Movierulz वेबसाइट तक पहुंचने में आसानी हो और यहां से आप लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर सके।

movierulz.plcmovierulz.website
movierulz.htmovierulz.wap
movierulz.vpnmovierulz.apk
movierulz.max3movierulz.ws
movierulz.plzmovierulz.vcd
movierulz.tcmovierulz.app
movierulz.dsmovierulz.pen
movierulz.appmovierulz.max
movierulz.vipmovierulz.act
movierulz.tcmovierulz.kannada
movierulz.plmovierulz.la
3movierulz.ws2movierulz.ws

Download MovieRulz App

दोस्तों आपने सही सुना अब आप https://3movierulz.Ws नामक इस movie डाउनलोडिंग वेबसाइट पर Visit कर Movierulz नाम App डाउनलोड कर सकते हैं, इस App के जरिये आप Direct Letest मूवीस को अपने स्मार्टफोन पर देख पाएंगे।

जैसे ही आप Movierulz साइट पर विजिट करते हैं! तो सामने आपको इस साइट के App को डाउनलोड करने का एक लिंक मिलता है, वहाँ आपको movierulz द्वारा App download करने का ऑप्शन दिखाई देगा।

App इनस्टॉल करने के बाद यदि आपको मूवी डाउनलोडिंग करने के दौरान या कोई अन्य समस्या इस App पर आती है ,तो आप Movierulz साइट के Live चैट फ़ीचर के जरिए Solve सकते हैं।

दोस्तों अब हम इस Site के बारे में काफी कुछ जान चुके हैं, तो अब हम अंत में जान लेते हैं कि एक यूजर को इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के क्या-क्या फायदे तथा नुकसान हैं?

Benefits Of MovieRulz Website 2020

इस वेबसाइट पर आपको तमिल तेलुगू पंजाबी बंगाली यदि भाषाओं में उपलब्ध मूवीस के साथ-साथ हॉलीवुड, बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड करने का मौका होता है।

दूसरा सबसे बड़ा फायदा यह है कि यहां पर उपलब्ध सभी मूवीस फ्री हैं, जिसके लिए आपको ऑनलाइन कोई पेमेंट करने की जरूरत नहीं है।

यहाँ से आप अपनी पसंदीदा Movie को high-क्वालिटी HD में डाउनलोड कर पाएंगे।

इसके अलावा यहाँ पर आपको हिंदी, तमिल तेलुगू भाषा की Dubbed मूवीस को डाउनलोड करने का मौका मिलता
है।

MovieRulz Site के नुक़सान!

दोस्तों जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है, जो कि अवैध (illegal) रूप से कार्य करती है, अतः एक यूजर के रूप में यदि आप इस साइट का इस्तेमाल करते हैं तो यह भी Illegal माना जाएगा।

Normal साइट की तुलना में इस साइट का इस्तेमाल करने के दौरान आपको अनेक Ads दिखाई देंगे, यह सभी Spam Ads movie downloading में बाधा उत्पन्न करते हैं।

तीसरा नुक्सान यह है कि movie downloading के links पर क्लिक करने पर कई बार आपकी अनुमति के बिना कोई Apk, या infected (प्रभावित) File डाउनलोड हो जाती है, जो आपके device तथा डेटा को नुकसान पहुचाने का कार्य करते हैं।

MovieRulz Site Ko Unblock Kaise Kare?

दोस्तों यदि आप इंटरनेट पर किसी Blocked वेबसाइट को Unblock कर उसे ओपन करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको Vpn एवं Proxy का उपयोग करना पड़ता है।

दोस्तों Proxy साइट्स का काम यूजर के वर्तमान Ip Address की Location को Change करना होता है, जबकि Vpn (Virtual Private Network) को आप अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर खुद ही अपने Ip ऐड्रेस की लोकेशन को चेंज कर पाते हैं।

जिसके बाद आप किसी दूसरे देश के ip एड्रेस से अपने country में किसी blocked वेबसाइट को ओपन कर पाते हैं, नीचे कुछ बेस्ट Proxy साइट्स तथा vpn Apps के नाम दिए गए हैं।

Proxy Sites

  • www.hidemyass.com
  • www.kproxy.com
  • www.anonymizer.com
  • www.blockedsiteaccess.com
  • www.vtunnel.com
  • www.ltunnel.com
  • www.n-tunnel.com
  • www.wujie.net

VPN Apps

  • Super VPN
  • Thunder VPN
  • Touch VPN
  • Hola Free VPN
  • VPN Hub
  • Snap VPN
  • Solo VPN

तो दोस्तों Proxy साइट्स, Vpn App के अलावा एक और तरीका है कंप्यूटर में Unblock Sites को इस्तेमाल करने का! हम बात कर रहे हैं Google Chrome एक्सटेंशन की

जिसके जरिए आप किसी Blocked वेबसाइट को ओपन कर पाते हैं, दोस्तों chrome Web Store से आप Free Vpn नामक इस एक्सटेंशन को मुफ्त में इंस्टॉल कर सकते हैं!

और फिर आप किसी भी blocked साइट या फिर Movie Domain blocked साइट्स को ओपन कर सकते हैं, आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर Direct इस Chrome Extension को को अपने कंप्यूटर में इंस्टॉल कर सकते हैं। और इस extension को अपने device में इंस्टॉल करने के बाद अब आप Blocked साइट पर Visit कर लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे।


MovieRulz Site से मूवीस डाउनलोड करना सही है या गलत?

दोस्तों जब बात आती है उचित अनुचित की तो इस साइट से मूवी डाउनलोड करना पूरी तरह अनुचित है, सरकार इन sites का पता लगने पर इन पायरेटेड वेबसाइट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती है

आपको बता दें कि Movie Production House तथा Actors दर्शकों से यह निवेदन करते हैं कि वह कृपया इन पायरेटेड वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड ना करें! तथा letest मूवी देखने के लिए Theater पर जाएं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं क्योंकि करोड़ों रुपए की लागत से एक फिल्म तैयार होती है। प्रोडक्शन हाउस तथा एक्टर्स की मुख्य कमाई उनकी लेटेस्ट मूवीस को Cinemahall में देखने वाले लोगों द्वारा ही होती है।

परंतु जब यूजर्स को बिना पैसा खर्च किए बगैर आराम से घर बैठे लेटेस्ट मूवी देखने का आनंद होता है, तो वे इस Illeagl एक्टिविटी को अंजाम देते हैं, और इंटरनेट से किसी भी तरह लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड करने की कोशिश करते हैं।

तो दोस्तों साफ तौर पर कहें तो यहां से मूवी डाउनलोड करना illegal है और हम आपको इन movierulz जैसी अन्य Piracy वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते।

हमारा मकसद किसी भी पायरेटेड वेबसाइट को प्रोत्साहन देना नहीं है, हम अपने पाठकों से निवेदन करते है कि कृपया मूवी डाउनलोडिंग के उचित स्त्रोतों (Source) का इस्तेमाल करें।

Free लेटेस्ट मूवीस उपलब्ध करने वाली वेबसाइट इतनी पॉपुलर क्यों हैं?

दोस्तों हाल ही में आए आंकड़ों के रिपोर्ट के मुताबिक आज इंटरनेट पर फ्री में लेटेस्ट मूवीस देखने वालों की संख्या काफी ज्यादा है, तथा वे हरसंभव तलाश में रहते हैं कि उन्हें Letest मूवी को फ्री में देखने का मौका मिल सके।

इसी को देखते हुए pirated कंटेंट अपलोड करने वाली वेबसाइट अनुचित तरीके से यूजर्स को फ्री में मूवी डाउनलोडिंग करने का मौका देती है, ऐसा करने पर उनकी वेबसाइट में काफी ज्यादा ट्रैफिक आता है

तथा वे adsense इत्यादि अन्य ऑनलाइन कमाई के तरीकों से काफी अच्छा पैसा कमाते हैं, और आज तो लगभग हर किसी के पास इंटरनेट कनेक्शन और स्मार्टफोन मौजूद है, तो ऐसे में वह इन leaked मूवी डाउनलोडिंग साइट्स की तलाश में हमेशा Ready रहते हैं।

Alternative Sites Of MovieRulz 2020

Bolly4uMoviesGharDownloadHub
HdfridayKasperMoviesWorldfree4u
MovierulzBEST HD MOVIES9xMovies
Mp4MoviezKhatrimazaFilmywap
MovieMad123MoviesMovies4U
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterMoviespapaMoviescouch
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurFull4MoviesSkymovies

यह भी पढ़े:

दोस्तों अब आप समझ चुके होंगे कि असल में यह वेबसाइट illegal होने के बावजूद कम समय में इंटरनेट पर इतनी लोकप्रिय क्यों हो जाती हैं!

तो आज के लेख में बस इतना ही! दोस्तों उम्मीद है मुझे आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी, आपका यदि इस पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल है तो कमेंट में पूछे! साथ ही जानकारी पसंद आई हो तो सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।