MoviesBaba 2019: Download & Watch Free Bollywood, Hollywood Movies

0

MoviesBaba 2019: Download & Watch Free HD Bollywood, Hollywood Movies for Free! एक दौर था जब हमें घर पर मूवीस देखने के लिए Tv पर निर्भर रहना पड़ता था। परंतु समय के साथ आज मोबाइल Phone टेक्नोलॉजी ने इतनी तरक्की की है कि अब हम अपने मोबाइल को ही Tv के रूप में इस्तेमाल कर Movies देखते हैं।

हालांकि आज भी कहीं ऐसे इंटरनेट यूजर हैं, जिन्हें मोबाइल पर इंटरनेट से Latest मूवीस को डाउनलोड करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, क्योंकि कई ऐसी Movie Downloading sites इंटरनेट पर है जहां से मूवीस को डाउनलोड करने में कठिनाई होती है।


इसलिए इस लेख में हम जानने वाले हैं एक ऐसी Movie डाउनलोडिंग साइट के बारे में ! जहां Bollywood, Hollywood की Latest मूवीस को देखने के लिए हर महीने लाखों यूजर्स साइट पर Visit करते हैं।

जी हां दोस्तों Moviesbaba नामक यह साइट आज इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय है, जिसका इस्तेमाल रोजाना लाखों यूजर्स नई नई मूवीस को डाउनलोड करने के लिए करते हैं। लेकिन यदि आपने अब तक इस साइट का इस्तेमाल नहीं किया है और नहीं जानते कि यहां से मूवीस को कैसे डाउनलोड किया जाता है?

तो यह लेख आपके लिए ही तैयार किया गया है, जिसमें आपको Moviesbaba साइट क्या है? यहां से कैसे मूवीस को डाउनलोड करते हैं? और कौनकौन से Movies आपको इस साइट पर देखने को मिलेंगी! पूरी जानकारी  मिलने वाली है तो बिना देरी किए आज के इस लेख की शुरुआत करते हैं और जानते हैंMoviesbaba क्या है?

MoviesBaba 2019: Download & Watch Free Bollywood, Hollywood Movies

दोस्तों यह एक Public Torrent वेबसाइट है, जिसमें सभी बॉलीवुड हॉलीवुड movies के साथसाथ हिंदी Dubbed हिंदी वेब सीरीज को Leak किया जाता है।

दोस्तों हाल ही में Release की गई मूवी Bypass, Bala, Section 375 जैसी 2019 की Latest मूवीस को अब तक इस साइट पर Leak कर दिया गया है। तो इंटरनेट पर लेटेस्ट movie डाउनलोडिंग sites की तलाश में थे तो Moviesbaba आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है, तो दोस्तों आइए अब हम जान लेते हैं

कौन-कौन सी मूवी Moviesbaba साइट पर देखने को मिलती है?

Moviesbaba साइट पर जैसे ही आप आते हैं,तो यहां आपको HomePage पर Recently Uploaded मूवीज़ देखने को मिल जाती हैं। दोस्तों इन मूवीस में आपको 2019, 2017 की सभी बॉलीवुड मूवी देखने को मिल जाएंगी

साथ ही यदि आप दूसरे पेज पर जाएंगे तो यहां आपको 2019 में Release अन्य लेटेस्ट मूवीस भी देखने को मिल जाएंगे। इसके अलावा सिर्फ  यह वेबसाइट बॉलीवुड की बल्कि hollywood की Latest movies जैसे joker, Terminator dark fate, The Tommorow Man जैसी Latest 2019 हॉलीवुड मूवीस को डाउनलोड करने की सुविधा देती हैं,

साइट पर आपको कुछ और भी Categories दिखाई देती हैं, तो आइए Moviebaba साइट की सभी Categories के बारे में विस्तार पूर्वक जानते हैं।

All Movies Categories

Bollywood Movies Download

दोस्तों इस Site का interface easy-to-use है। इसलिए यहां से मूवीस भी डाउनलोड करना काफी सरल हो जाता है, तो Categories में आपको सबसे पहले बॉलीवुड मूवीस Option दिखाई देता है जिस पर क्लिक करने पर आपको 2019 में रिलीज की गई लेटेस्ट मूवीस के Names दिखाई देते हैं, साथ ही इस Category में आपको बॉलीवुड के Popular मूवीस भी देखने को मिलती हैं, जिनके बीच में 2019 की लेटेस्ट मूवीस को भी शामिल किया गया है।

यहां से आप अपनी मनचाही Bollywood Movies को इस कैटेगरी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Hollywood Movies Download

दोस्तों अन्य Pirated sites की तरह ही Moviesbaba साइट पर मूवीस की अनेक Category तो नहीं है, परंतु दूसरे नंबर पर आपको हॉलीवुड Category देखने को मिलेगी। जिस पर क्लिक करते ही आपको Hollywood की सभी नई latest 2019 मूवीस देखने को मिल जाती हैं।

और खास बात यह है कि यह New movies Hindi version में भी Available है, तो जो Users New hollywood Hindi मूवीस देखना पसंद करते हैं, तो उनके लिए भी यह साइट एक बेहतरीन Platform साबित हो सकती है।

इसके अलावा दोस्तों हॉलीवुड की Popular मूवीस को भी इन लेटेस्ट Movies के बीच शामिल किया गया है, तो आप अलगअलग Pages में जाकर हॉलीवुड की इन सभी मूवीस को इस Site से free of cost डाउनलोड कर सकते हैं।

Hindi Dubbed Movies Download HD

दोस्तों इस कैटेगरी में अधिकतर हॉलीवुड Movies को Dual Audio में Convert किया गया है। साथ ही साउथ की तमिल, तेलुगु मूवीस को भी यदि आप हिंदी भाषा में देखना चाहते हैं तो वह भी इस category में आपको देखने को मिल जाती है।


दोस्तों इस केटेगरी में आने के बाद आपको 2019 की सभी लेटेस्ट Dubbed मूवीस का Collection देखने को मिल जाएगा। तो यदि आप dubbed movies like करते हैं,तो इस कैटेगरी में आपको अपनी पसंद की मूवी देखने को मिल सकती है।

Hindi Web Series

दोस्तों इंटरनेट यूजर्स की संख्या बढ़ने की साथ ही आज Web सीरीज देखने वाले यूजर्स की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ है, तो ऐसे में यदि आप भी वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं तो Hindi web series की इस कैटेगरी में आपको अनेक Latest वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी।

दोस्तों इनमें से अधिकतर web series आपको वे देखने को मिलेंगी। जिनके लिए आपको Netflix, Amazon Prime जैसे platforn पर ऑनलाइन पेमेंट करनी पड़ती है, लेकिन इन वेब सीरीज को आप moviesbaba site से एकदम फ्री में download कर सकते है।

Action Movies Download

दोस्तो इस कैटेगरी के अंतर्गत सिर्फ उन Movies को शामिल किया गया है जोकि Action पर आधारित है, हालांकि  इसमें आपको South, बॉलीवुड एवं हॉलीवुड industry की सभी latest & popular Action movies एक साथ देखने को मिलेंगी।

इस कैटेगरी में भी आपको सैकड़ों मूवीस देखने को मिल जाती है, तो यदि आप Action movies को अपने मोबाइल, कंप्यूटर पर देखना पसंद करते हैं तो इस साइट के जरिए Full HD Action मूवीस को आप डाउनलोड कर सकते हैं।

MoviesBaba Website Se Movie Download Kaise Kare?

दोस्तों साइट पर Available मूवीस की इन Categories के बाद इस अंतिम कैटेगरी में आपको Moviesbaba साइट से movie download की जानकारी दी गयी है , जिसके जरिए आपको इस साइट पर Available किसी भी मूवी को डाउनलोड करने में Step By Step मदद मिलेगी।

लेकिन जैसा कि हमने लेख की शुरुआत में कहा था कि आगे हम यह भी जानेंगे कि इस site से मूवी कैसे डाउनलोड करें? तो चलिए अब हम Step by step जान लेते हैं कि कैसे इस site से मूवीस को डाउनलोड किया जा सकता है।।

दोस्तों अन्य Moviesites की तरह यहां से नई मूवीस को डाउनलोड करना आसान है, बस आपको इस साइट के Working URL का पता होना चाहिए।

moviesbaba.world इस url को Browser पर Pate करते ही आप Moviesbaba साइट को Access कर यहां से मूवीस डाउनलोड कर सकते हैं।

साइट पर आने के बाद आपको HomePage पर Bollywood मूवीस देखने को मिलती हैं, इन मूवीस में आप देखेंगे कि popular एवं New bollywood मूवीस को शामिल किया गया है। साथ ही ऊपर मूवीज की कुछ कैटेगरी भी दी गई है जिनके बारे में हम Allready जान चुके हैं।

मान लेते हैं आप Moviesbaba साइट से Bollywood की किसी New movie को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो इसके लिए Bollywood कैटेगरी पर क्लिक कीजिए।

और अब आपको कई लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीस देखने को मिल जाएंगी। अब जिस बॉलीवुड Movie को डाउनलोड करना चाह रहे हैं, उस Movie के Name पर क्लिक कीजिए।

उसके बाद एक New पेज ओपन होगा। जिसमें उस मूवी से रिलेटेड कुछ Details जैसे Video Quality, Date Of Release इत्यादि और साथ ही नीचे click here to watch online& download का ऑप्शन मिल जॉयेगा।

तो जैसे ही आप इस link पर क्लिक करते हैं, तो उस मूवी को डाउनलोड करने के लिए अनेक Torrent links आपके सामने दिखाई देते हैं, जिनमें से किसी भी मूवी के link पर क्लिक कर आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

तो दोस्तों इस तरह आप जान चुके हैं कि कैसे moviesbaba साइट से नईनई मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

Latest Working URL of MoviesBaba 2019

अब आपके सामने नीचे कुछ Working Url’s को शेयर किया जा रहा है, इन Url’s का उपयोग आप Moviesbaba साइट को Access करने के लिए कर सकते हैं। क्योंकि आपको बता दें अब तक Moviesbaba साइट के अनेक Domain को ban किया जा चुका है, तो Future में यदि किसी Url को बैन कर दिया जाता है, तो आप इन url’s के जरिए मूवीज़बाबा साइट को ओपन कर मूवीस को डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं।

moviesbaba.tomoviesbaba.in
moviesbaba.commoviesbaba.net
moviesbaba.moviemoviesbaba.online
moviesbaba.bizmoviesbaba.movie
moviesbaba.proxymoviesbaba.live
moviesbaba.wpmoviesbaba.biz
moviesbaba.ccmoviesbaba.vin
moviesbaba.netmoviesbaba.info
moviesbaba.vetmoviesbaba.vip
moviesbaba.pwmoviesbaba.lol

Join MoviesBaba Telegram Channel

यदि आप टेलीग्राम App का उपयोग अपने मोबाइल या कंप्यूटर में करते हैं, तो अब आप टेलीग्राम App के माध्यम से भी Moviesbaba साइट में Upload होने वाली नईनई मूवीस को टेलीग्राम App में ही देख सकते हैं या फिर टेलीग्राम में दिए डायरेक्ट link के माध्यम से new लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे.

दोस्तों यह चैनल मूवीस बाबा टीम द्वारा या उनके Fans द्वारा बनाया गया है, जिसमे users द्वारा लेटेस्ट मूवीस अपलोड की जाती है, तो इस तरह आप Free में लेटेस्ट मूवीस को टेलीग्राम App के जरिए भी अब देख सकते हैं।

Join Now

दोस्तों इस प्रकार आप अब तक Moviesbaba साइट से रिलेटेड अनेक जानकारियां पा चुके हैं, अब हम साइट से Related कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करेंगे!

क्या इस site से movies download करना safe है?

दोस्तों आप में से अधिकतर यूजर्स नहीं जानते होंगे कि Moviesbaba साइट एक Pirated वेबसाइट है! और भारत में पायरेटेड वेबसाइट को सरकार द्वारा बैन किया गया है। लेकिन इसके बावजूद कई Pirated वेबसाइट इंटरनेट पर कार्य कर रही है जो की।illegal है, तथा इन पर पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।


आपको बता दें Moviesbaba साइट पर जो भी लेटेस्ट बॉलीवुड, हॉलीवुड की नई नई मूवीस अपलोड की जाती हैं। उन्हें Uplpad करने के कोई भी copyrights मूवीज़बाबा साइट के पास नहीं होते। इसलिए यहां जो भी मूवी अपलोड की जाती है वह गैरकानूनी रूप से अपलोड की जाती हैं।

अतः यहां से मूवीस को डाउनलोड करना सही नहीं होता क्योंकि कॉपीराइट 1957 एक्ट के तहत movies को बगैर copyrights के upload करना कानूनन जुर्म है, जिसके तहत कॉपीराइट वेबसाइट को चलाने या फिर यहां से मूवीस को डाउनलोड करते हुए कोई पकड़ा जाता है तो उस पर 3 साल की सजा एवं भारी जुर्माना भी हो सकता है।

इसलिए future tricks साइट का मकसद किसी भी पायरेटेड वेबसाइट को बढ़ावा देना नहीं है! इस लेख में दी गई जानकारी का उद्देश्य पाठकों को सिर्फ पायरेटेड वेबसाइट के प्रति जागरूक करना है।

लेकिन यहां पर सवाल आता है की आखिर Pirated वेबसाइट को भारत में क्यों बैन किया गया है?

पायरेटेड sites को भारत में बैन करने की मुख्य वजह है इससे Film industry को होने वाला नुकसान है| जी हां हममें से अधिकतर यूजर्स यह नहीं जानते कि क्यों आखिर लोगों को इन Latest मूवीस को free में डाउनलोड करने के लिए मना किया जाता है?

इन pirated websites को Ban इसलिए किया गया है, क्योंकि जब भी एक movie रिलीज होती है, तो उस के पीछे फिल्म मेकर्स का करोड़ों रुपए की लागत एवं कठिन प्रयास होता है, लेकिन जब कोई मूवी Hit होती है और दर्शक उस मूवी को देखने के लिए भारी मात्रा में सिनेमा घर जाते हैं तो ऐसे में उस फिल्म से करोड़ों रुपए की कमाई भी फ़िल्म Makers को होती है।

लेकिन जब Moviesbaba जैसी पायरेटेड साइट्स इंटरनेट पर इन लेटेस्ट मूवीस को बिना film Makers की अनुमति के अपलोड कर देती हैं, तो यूजर्स को free में लेटेस्ट मूवीस को देखने का लाभ मिल जाता है जिससे करोड़ों रुपए का घाटा Movie के निर्माताओं को उठाना पड़ता है।

इस समय सिर्फ Moviesbaba साइट बल्कि सैकड़ों sitess लेटेस्ट मूवीस फ्री में देखने का मौका दे रही है, और जैसे ही यूजर्स को इन Sites के बारे में पता चलता है, वे वहां से नईनई मूवीस को फ्री में डाउनलोड कर पाते हैं, नीचे कुछ Pirated वेबसाइट दी गई हैं, जो piracy के लिए काफी पॉपुलर हैं।

Alternative Sites Of MoviesBaba 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

इन movie downloading sites की पूरी जानकारी हम इस वेबसाइट पर पब्लिश कर चुके हैं, तो आप इनमें से किसी भी Movie के Name पर Tap कर उस Movie के बारे में  Full Details एक New page पर पा सकते हैं।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।