MoviesCounter 2019: Download Bollywood, Hollywood HD Hindi Movies

0

MoviesCounter 2019: Download Bollywood, Hollywood HD Dubbed Hindi Movies For Free… हफ्ते भर काम से थकान की वजह से इंसान बोरिंग, आलसी एवं stress फील करने लगता है। ऐसे में Sunday को कोई Favourite New मूवी देखने को मिल जाए तो दिल खुश हो जाता है, Mood फ्रेश हो जाता है इसलिए कई लोग अपने Weekends में मूवी देखने का plan बनाते हैं, और टिकट बुक कर सिनेमाघर मूवी देखने जाते हैं।

लेकिन ऐसा अक्सर केवल बस वही कर पाते हैं, जिनकी income अच्छी हो तथा उनके पास टाइम हो। लेकिन वहीं कई ऐसे भी लोग हैं जो संडे के दिन टाइम होने के बावजूद भी Latest मूवीस को नहीं देख पाते तो आज हम ऐसे ही Movies के दीवानों के लिए जानकारी लेकर आए हैं, जो Latest मूवी देखना तो पसंद करते हैं परंतु हर हफ्ते या महीने सिनेमा हॉल नहीं जा सकते।


तो दोस्तों यदि आप इंटरनेट का उपयोग करते हैं तो ऐसे में आप अब घर बैठे लेटेस्ट मूवीस को देख सकते हैं। जी हां, आज इंटरनेट पर अनेक ऐसी Pirated मूवी साइट्स हैं जो आपको मौका देती है आपकी पसंदीदा लेटेस्ट मूवीस को फ्री में डाउनलोड करने या ऑनलाइन देखने का!

तो आज हम एक ऐसी ही Movie Downloading Site के बारे में आपको विस्तार पूर्वक जानकारी देने वाले हैं। इस लेख में आप जानेंगे कि Moviescounter साइट क्या है? इस site से मूवी कैसे डाउनलोड करते हैं? और यहां से कौनकौन सी मूवीस को download किया जा सकता है। तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैंMoviescounter क्या है?

MoviesCounter 2019: Download Bollywood, Hollywood HD Hindi Dubbed Movies

इंटरनेट पर Movie downloading के लिए बेहतरीन साइट, जहाँ आपको bollywood, hollywood के साथसाथ South Tamil, Telgu movies के अलावा Tv show तथा Wwe Fight के एपिसोड भी देखने को मिल जाते हैं।

दोस्तों इस site पर movies का large Collection है, जिसमें से आपको अधिकतर latest movies देखने को मिलती है। यदि आप New bollywood Movies देखने के शौकीन है तो इस साइट पर आपको इस समय हाल ही में Released Movies ( section 375, BALA, dream Girl) जैसी Latest Movies देखने को मिल जाएंगी।

आपको बता दें कि bolly4u, TamilRockers जैसी Sites की तरह ही Moviescounter भी एक pirated movie downloading हैं, जिसमें Bollywood hollywood की नईनई movie Leak होती रहती है, और हर महीने लाखों यूज़र्स इस site से movies को download करते हैं।

चलिए जानते हैं कि इस site से कौनकौन सी movies को download किया जा सकता है।

Download Latest 2019 Movies in MoviesCounter Website 

पर्दे पर रिलीज होने वाली लगभग सभी लेटेस्ट मूवीस यहां पर आपको इस साइट पर देखने को मिल जाएगी। इसके अलावा site पर 15 से भी अधिक कैटेगरी की Movies एवं Tv Shows कंटेंट उपलब्ध है, इन सभी Contents को देखने के लिए आपको कोई चार्ज देना नहीं होगा।

यहाँ पर उपलब्ध movies को आप 480p, 720p डाउनलोड कर पाएंगे। आपको बता दें पिछले कुछ दिनों पूर्व रिलीज हुई Bollywood मूवी बाला को इस साइट पर Leak कर दिया गया था, और इस समय कई यूजर्स जहां सिनेमा हॉल में जाकर बाला मूवी देख रहे हैं ,तो वहीं कुछ लोग फ्री में इस साइट की मदद से इस movie को देख पा रहे हैं।


तो आइये जानते हैं इस साइट पर मूवीस की कौनकौन सी category Available हैं?

Bollywood Movies

इस समय आप 2019 में रीलीज मूवी जैसे Drive, War, उजड़े चमन, हाउसफुल 4 जैसी Hit मूवीस को इस साइट की मदद से डाउनलोड करें पाएंगे। आपको बता दें इस साइट पर Letest मूवीस Update होती रहती है, इसलिए जो भी नई मूवी पर्दे पर लांच होती है वह कुछ ही दिनों के बाद आपको इस साइट पर देखने को मिल जाएगी।

हालांकि यदि आप लेटेस्ट मूवी को Full HD में देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इस साइट पर कुछ दिनों के लिए इंतजार करना होगा।

Dual-Audio Movies Download

यहां पर आपको  हॉलीवुड, साउथ इंडियन लेटेस्ट मूवीस देखने को मिलेंगी! यह सभी फिल्में इस कैटेगरी के Dual Audio section में अपलोड की गई है।

Hindi Web Series

दोस्तों वेब सीरीज देखना चाहते हैं, तो यह साइट आपको यह स्पेशल offer फ्री में देती है, यहाँ पर नई Hindi वेब सीरीज साइट पर अपलोड होती रहती है। तथा हिंदी वेब सीरीज की इस कैटेगरी के अंतर्गत आप इन सभी Web सीरीज को फ्री में डाउनलोड कर कभी भी देख सकते हैं।

Hollywood

हर महीने हॉलीवुड की कोई ना कोई Hit मूवीस का नाम सुनने में जरूर आता है। तो ऐसे में इन सभी हॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीस को आप देखना चाहते हैं तो Moviescounter आपको उन सभी Hollywood movies को फ्री में देखने का मौका देती है। और साथ ही आप हॉलीवुड की मूवीस को English भाषा के साथ सा हिंदी में भी देख पाएंगे।

WWE Fight

Roman Reigns, John cena, अंडरटेकर जैसे Wwe Superstars की फाइट आप आज भी देखना पसंद करते हैं, तो Wwe फाइट की इस कैटेगरी में आपको सैकड़ों Episodes Wwe के देखने को मिलेंगे।

तो यदि आप घर बैठे Action, ड्रामा से भरपूर Wwe shows को फ्री में देखना चाहते हैं, तो Moviescounter साइट पर जाकर आप इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं।

Action Movies Download

उसके बाद Action कैटेगरी में आपको हॉलीवुड साउथ इंडियन के साथसाथ बॉलीवुड की सभी Fight, Drama युक्त भरपूर फिल्में देखने को मिलेंगी। यह साइट सिर्फ और सिर्फ Action मूवीस देखने के शौकीनों के लिए बनाई गई है जहां पर आपको एक ही जगह सभी Popular action मूवीस देखने को मिल जाती है।

Comedy Movies Download

दोस्तों इस वर्ष 2019 में अब तक कई लेटेस्ट कॉमेडी movies को पर्दे पर रिलीज किया जा चुका है। तो आपको यहाँ पर आपको सभी hindi मूवीस देखने को मिलेंगी। अतः कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो एक बार इस कैटेगरी में मूवीस को जरूर चेक करें आपको बेहद पसंद आएंगी।

Punjabi Movies

आज पंजाबी भाषा का इस्तेमाल बॉलीवुड की कई फिल्मों में आसानी से देखा जा सकता है, तो ऐसे में यदि आप पंजाबी भाषा पसंद करते हैं तो इस कैटेगरी में आपको पंजाबी मूवीज ही देखने को मिलेंगी।

इससे अलावा पंजाब कैटेगरी में 2019 के अलावा पिछले कुछ सालों की हिट पंजाबी मूवी इस साइट पर देखने को मिल जाएगी। जिन्हें आप Free में Torrent Links के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

South, Tamil, Telugu

इस समय साउथ इंडियन मूवीस Film इंडस्ट्री पर काफी धूम मचा रही हैं, इसलिए इस कैटेगरी मैं आपके लिए सिर्फ और सिर्फ उन hit फिल्मों को रखा गया है जो तमिल तेलुगू इत्यादि साउथ इंडियन language में बनाई गई है।

यदि आप अक्सर साउथ मूवीस को देखते है, तो इस कैटेगरी मैं आपको latest साउथ इंडियन मूवी देखने को मिल जाएंगी।

तो दोस्तों ऊपर बताई गई कैटेगरी के अलावा भी इस साइट पर love, Horror, Romance Tv shows की अलग से कैटेगरी बनाई गई है। ताकि यूजर्स जिस भी तरह की movies, Content देखना पसंद करते हैं वह सभी उन्हें  Moviescounter साइट पर ही मिल जाए।

तो दोस्तों अब तक हम यह बात कर चुके हैं कि इस साइट पर आपको कौनकौन से कंटेंट मूवीस देखनी को मिल जाएंगी?

MoviesCounter Website Se Movie Download Kaise Kare?

लेकिन अब हम बात करते हैं कि कैसे यहां से मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे!

सबसे पहले mobile या computer के ब्राउज़र में जाएं, और इस Url को सर्च बार में paste कर दीजिए। जैसे ही आप यह करते हैं तो आप Moviescounter की इस ऑफिशियल Working Domain पर पहुंच जाएंगे।


अब आपको साइट पर सबसे ऊपर Movies की अनेक कैटेगरी दिखेंगी, और नीचे आप bollywood, हॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीस को देख पाएंगे।

अब आप जिस कैटेगरी की मूवी को डाउनलोड करना चाह रहे हैं, इनमें से बॉलीवुड हॉलीवुड या किसी भी कैटेगरी पर क्लिक कर दीजिए।

अब आपके सामने उस कैटेगरी की latest movies सामने दिखाई दे रही है, सभी लेटेस्ट मूवीज में से आप जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस मूवी पर क्लिक कीजिए।

इतना करते ही अगले पेज में आपको उस मूवी के स्क्रीनशॉट्स दिखाई देंगे! साथ ही उसके नीचे डाउनलोड का भी एक Button होगा तो उस डाउनलोड के बटन पर आप क्लिक कर दीजिए।

उसके बाद आप आगे उस मूवी को डाउनलोड करने के Simple Steps को Follow कर उस मूवी को डाउनलोड कर लीजिए।

तो दोस्तों इस प्रकार आप Normal Movie डाउनलोडिंग साइट् की तरह यहां से भी मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे, अब हम जानते हैं कि

क्या यहां से मूवीस को देखना Leegal एवं Safe होता है?

आपको बता दें भारत में इंटरनेट से मूवीस डाउनलोड करना पूरी तरह लीगल होता है, लेकिन आप इंटरनेट पर किस source से मूवीस को देख रहे हैं यह महत्वपूर्ण होता है।

क्योंकि आमतौर किसी भी Legal movie डाउनलोडिंग साइट से मूवी डाउनलोड करना तो लीगल है। लेकिन यदि वेबसाइट Pirated है तो ऐसे में वहाँ से किसी मूवी को डाउनलोड करना मना है।

क्योंकि भारत सरकार एवं बॉलीवुड इंडस्ट्री किसी भी Pirated वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है, इसलिए सरकार द्वारा पायरेटेड वेबसाइट के इस्तेमाल को गैरकानूनी करार दिया है। और Moviescounter नामक यह साइट भो illegal है।

इसलिए हमारे द्वारा इस आर्टिकल को आप तक पहुंचाने का उद्देश्य सिर्फ पायरेटेड वेबसाइट की जानकारी देना है, तथा हम आपको किसी भी Pirated वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं। बल्कि इसके स्थान पर आपको मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका अपनाना चाहिए।

क्योंकि दोस्तों यदि आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते हुए अर्थात मूवी डाउनलोड करते हुए पकड़े जाते हैं। तो ऐसे में आपको copyright एक्ट 1957 के तहत भारी जुर्माने तथा यहां तक की जेल  की सजा भी हो सकती है।

मतलब यहां से मूवी डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। अब सवाल आता है कि सरकार पायरेटेड वेबसाइट को रोकना क्यों करना चाहती है? दोस्तों भारत में Piracy illegal है, और इसकी क्या वजह है? बॉलीवुड इंडस्ट्री को हर बार करोड़ों रुपए का नुकसान होना।

यदि हम इसे विस्तार पूर्वक समझाइए तो जैसा कि आप जानते होंगे किसी भी मूवी को बनाने में फिल्म निर्माताओं की कड़ी मेहनत एवं प्रयास लगते हैं। इसके साथसाथ उस मूवी पर करोड़ों रुपए का खर्चा किया जाता है तब जाकर वह मूवी तैयार होती है।

लेकिन उस मूवी को जब इंटरनेट पर किसी वेबसाइट पर Leak कर दिया जाता है, तो वह बिना copyrights के!

तो सरकार ऐसे में उस वेबसाइट का पता लगते ही उस को बैन करने की कोशिश करती हैं। अतः आज फिल्म इंडस्ट्री के साथसाथ सरकार भी Pirated वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है, और यदि कोई pirated वेबसाइट को चलाने या फिर उसको इस्तेमाल करते हुए पकड़ा जाता है तो उस पर भारी जुर्माना या फिर सजा का भी प्रावधान है।

तो सरकार इन Pirated वेबसाइट्स को बंद करने के लिए क्या करती हैं?

दोस्तों अब तक Moviescounter साइट के अलावा  bolly4u, 9XRocker, Tamilrockers जैसे अनेक फेमस Pirated वेबसाइट को सरकार तथा साइबर सिक्योरिटी टीम के माध्यम से बंद करने की तमाम कोशिशें की जा चुकी है।

लेकिन जैसा कि आपने अभी देखा Moviescounter नामक यह साइट आज भी इंटरनेट पर उपलब्ध है, और यूजर्स यहां से मूवीस डाउनलोड कर पा रहे हैं।

दोस्तों सरकार द्वारा Moviescounter साइट को रोकने के लिए अब तक इन sites के कई डोमेन को बंद कर दिया गया है, यदि आप moviescounter.com साइट पर विजिट करते हैं तो अभी आप देखेंगे कि यह site अभी भी ओपन नहीं हो रही है।

लेकिन सरकार की इन तमाम कोशिशों के बावजूद यह छिपकर अर्थात किसी दूसरे डोमेन के साथ इंटरनेट पर अपने पायरेटेड कारोबार को चला रही है, और यूजर्स भारी मात्रा में ऐसे मूवीस को डाउनलोड करते हैं। अतः पायरेसी को रोकने की सरकार की सभी कोशिशें आज विफल होती नजर रही है

पायरेटेड साइट्स के अलावा india में मूवीस देखने के ऑनलाइन तरीके-

दोस्तों आप चाहें तो इंटरनेट से मूवीस डाउनलोड करने के लिए Legal एवं सरल तरीके का चुनाव कर सकते हैं, क्योंकि आज इंटरनेट पर कई ऐसे Online मूवीस डाउनलोडिंग प्लेटफार्म है जो सभी यूजर्स को मुफ्त में मूवीस देखने की सुविधा देते हैं।

यह उपरोक्त sites जहां से आप एकदम लेटेस्ट मूवीस को ऑनलाइन Legally देख सकते हैं, परंतु यहां से मूवी देखने के लिए आपको paid सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ता है।

MoviesCounter Website New Link 2019

moviescounter.tomoviescounter.in
moviescounter.commoviescounter.net
moviescounter.moviemoviescounter.online
moviescounter.bizmoviescounter.movie
moviescounter.proxymoviescounter.live
moviescounter.wpmoviescounter.biz
moviescounter.ccmoviescounter.vin
moviescounter.netmoviescounter.info
moviescounter.vetmoviescounter.vip
moviescounter.pwmoviescounter.lol

Alternative Sites Of MoviesCounter 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों इस प्रकार आपने आज के इस लेख के माध्यम से पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग साइट Moviescounter के बारे में जानकारी ली, उम्मीद है यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित होगा यदि आपको यह जानकारी पसंद आई है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।