MoviesJatt 2020 – Download Latest Bollywood, Hollywood HD Movies

0

MoviesJatt 2020 – Download Latest Bollywood, Hollywood HD Movies! एक अच्छी मूवी काम की वजह से होने वाले हमारे तनाव को भुलाकर दुबारा से Excited बना देती है। शायद यही वजह है कि लोगों को जब भी मौका मिलता है, वे अपनी पसंदीदा मूवी देखने के लिए सिनेमाहॉल मजाते हैं और Enjoy करते हैं।

क्योंकि आमतौर पर हम जिस तरह Live Cricket मैच देखना पसंद करते हैं, ठीक उसी तरह लोग New मूवीस को पहले देखने के लिए Cinemahall जाते हैं, क्योंकि latest मूवी को tv पर आने में या youtube पर Available होने में कुछ महीनों का टाइम लगता है।


इसलिए जो मूवीस देखना काफी पसंद करते हैं, वे चाहते कि उन्हें लेटेस्ट मूवीस सबसे पहले देखने को मिल जाए। परंतु क्या बिना सिनेमाहॉल जाए बगैर Free में लेटेस्ट मूवी को देखा जा सकता है? तो इसका जवाब है Yes!

क्योंकि आज के समय में इंटरनेट सभी लोगों के पास है और कई लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं Latest movies को free में देखने में!

लेकिन यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है क्योंकि आपको यह तरीका नहीं मालूम कि कैसे Latest movies को घर बैठे देखा जा सकता है? तो आज इस लेख के माध्यम से मैं आपको यह जानकारी दूंगा कि कैसे कई लोग फ्री में Latest movies देख सकते हैं

दोस्तों यहां में बात कर रहा हूँ Movie डाउनलोडिंग के लिए बेहतरीन site Moviesjatt साइट के बारे में, तो moviesjatt क्या है? कैसे यहाँ से मूवीस को डाउनलोड करते हैं, क्या यहाँ से मूवीस को डाउनलोड करना Safe है?


पूरी जानकारी इस लेख में आपको देने की कोशिश करूंगा, जिसे पूरा पढ़ने के बाद आप Decide कर सकते हैं कि क्या यहाँ से मूवीस डाउनलोड करना सही होगा! Moviesjatt क्या है?

MoviesJatt 2020 – Download Latest Bollywood, Hollywood HD Movies

bollywood, हॉलीवुड industry की लेटेस्ट movies को देखने के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म है, जहाँ पर punjabi, bengali, तमिल, तेलुगु की latest movies को  रोजाना update किया जाता है।

दोस्तों जो भी नई फ़िल्म सिनेमाघरों में release होती है, कुछ देर बाद वह movie इस साइट पर देखने को मिल जाती है, जिस कारण वे लोग जिन्हें इस साइट की जानकारी है वे यहाँ से direct movies को देख पाते हैं।

Download Bollywood, Hollywood, South Indian Hindi Latest Movies in MoviesJatt 2020

चलिये बात करते हैं कौनकौन सी movies को आप Moviesjatt साइट से देख सकते हैं

जैसे ही आप moviesjatt साइट पर जाते हैं तो यहाँ पर आपको Daily Updated movies दिखाई देंगी! यह वे movies हैं जिन्हें कुछ समय पहले ही site पर upload किया गया है, यह movies बॉलीवुड, hollywood या south indian, pujabi languages की होती है।

साइट पर उपलब्ध यह सभी movies पूरी तरह Free हैं, बस आपके पास इन्हें देखने के लिए इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए। और आप अपने mobile या pc के अनुसार इन movies को अलगअलग फॉर्मट्स जैसे mobile HD, Mp HD, PC HD में डाउनलोड कर ENJOY कर सकते हैं।

Movies All Categories in MoviesJatt

साइट पर लगभग 20 movie categories हैं, जिनमें निम्नलिखित movies शामिल की गई है।

Bollywood Movies

तो दोस्तों बॉलीवुड मूवी की इस कैटेगरी में जब आप क्लिक करते हैं, तो यहां पर आपको 2020 की Upcoming लेटेस्ट मूवीस 2019, 2018, 2017 जैसे पिछले 10 साल तक की सभी Movies की लिस्ट दिखाई देंगी! तो यदि आप लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड करना चाह रहे हैं तो Bollywood 2019 मूवी पर क्लिक कीजिए और यहां पर आपको

  • Marjaavaan (2019) Hindi Full Movie
  • Made in China (2019) Bollywood Movie
  • Saand Ki Aankh (2019) Bollywood Movie
  • Mission Mangal (2019) Hindi Bollywood Movie
  • Chhichhore (2019) Bollywood Hindi Movie
  • Section 375 Movie (2019) Bollywood Movie
  • Housefull 4 (2019) Bollywood Movie
  • Arjun Patiala (2019) Hindi Bollywood Movie

जैसी मूवीस देखने को मिल जाएंगी। जिन्हें इस समय आप Full HD में डाउनलोड कर सकते हैं।

Hollywood Hindi Dubbed Movies

उसके बाद यह कैटेगरी उन यूजर्स के लिए है, जो Hollywood मूवीस को हिंदी Version में देखना पसंद करते हैं। जैसे ही इस कैटेगरी पर आप क्लिक करते हैं तो यहां 2019 की

  • The Red Sea Diving Resort 2019 Hindi Dubbed Unofficial Web-dl
  • Aladdin 2019 Hindi Dubbed Hdrip
  • Pokemon Detective Pikachu (2019) Hindi Dubbed Brrip
  • Pentagram 2019 Hindi Dubbed Brrip
  • The Secret Life Of Pets 2 2019 Hindi Dubbed Hdrip

जैसी अनेक मूवीस देखने को मिलेंगी। इन सभी मूवीस को आप मुफ्त में घर बैठे देख सकते हैं।

Hollywood Movies 2019

इस कैटेगरी में आपको latest Hollywood movies देखने को मिल जाएंगी। लेकिन इस समय यह सभी Movies English भाषा में available है, तो यदि आप इन Latest Hollywood फिल्मों को हिंदी भाषा में देखना चाहते हैं, तो हॉलीवुड हिंदी Dubbed Movies  कैटेगरी को चेक कर सकते हैं।

South Indian Hindi Dubbed Movies

वे साउथ इंडियन मूवीस जो अभी Tv या फिर Youtube में भी Available नहीं है, उन लेटेस्ट मूवीस को यदि आप देखना चाहते हैं तो आप इस साइट को विजिट कर सकते हैं। movie jatt site की South Indian Hindi dubbed movie की इस category में आपको यह सभी

  • U Turn 2019 Hindi Dubbed Hdrip
  • Huccha 2 2019 Hindi Dubbed Hdrip
  • Marjaavaan Ishq 2019 Hindi Dubbed Hdrip
  • Main Tujhpe Qurban (vvs) 2019 Hindi Dubbed Hdrip
  • Ayyo Rama (2019) Hindi Dubbed Hdrip
  • Sye Raa Narasimha Reddy 2019 Hindi Dubbed Pdvdrip
  • Pailwaan 2019 Hindi Dubbed Hdrip

जैसी मूवीज इस समय फ्री में देखने को मिल जाएंगी।।

Punjabi Movies Download 2019

पंजाबी मूवीस की इस कैटेगरी में उन मूवीस को साइट पर अपलोड किया गया है, जो 2019 में Release की गई है। इसके अलावा साइट पर आपको 2018, 2017 की सभी पंजाबी मूवीस भी देखने को मिल जाती हैं।

इसी प्रकार बंगाली मूवीस देखने के शौकीनों के लिए बंगाली मूवीस का एक अलग Section बनाया गया है, जो यूजर्स को उन मूवीस को डाउनलोड करने के लिए सुविधा देता है जो बंगाली भाषा में उपलब्ध हैं।

इसलिए आप Moviesjatt site से सिर्फ बंगाली बल्कि आप इसी तरह गुजराती, कन्नड़, तमिल, तेलुगु जैसी Regional भाषाओं में मूवीस के अलग कैटेगरी पर जाकर किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

TV Shows

इसके बाद इस site में सिर्फ Movies कंटेंट को डाउनलोड किया जा सकता है बल्कि Tv shows जो काफी लोकप्रिय हैं, उन्हें भी इस कैटेगरी में Add किया गया है

  • Mr. Bean: Animated Episodes in Hindi
  • Trollhunters Episodes
  • Oggy and the Cockroaches Episodes in HINDI
  • Bengali Tv Show / Cartoon
  • Viu India – Indian Tv Shows
  • Dance Plus Season 3 Full Show

इसी प्रकार इस साइट में Tv shows कैटेगरी के अलावा Wwe के Episodes तथा English tv shows की स्पेशल कैटेगरी को ऐड किया गया है, जिसमें popular English TV shows भी free of cost  देखने को मिल जाते हैं।

दोस्त अब बात आती है कि Moviesjatt site से Movies को कैसे डाउनलोड किया जा सकता है?

MoviesJatt Website Se Movies Download Kaise Kare?

इसके लिए आपको सबसे पहले moviesjatt.xyz URL को अपने ब्राउज़र में paste करना होगा जिसके बाद आप इस साइट तक पहुंच जाएंगे।

दोस्तों जब आप इस साइट को अपने Pc या स्मार्टफोन में Open करते हैं, तो वहां पर आपको सबसे ऊपर मूवीस की सभी Categories दिखाई देती है, मान लीजिए कि आप बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं तो बॉलीवुड Movies Category पर क्लिक कीजिए।


उसके बाद new page ओपन होगा और आपके सामने सभी लेटेस्ट 2019 मूवीस दिखाई देंगी। आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं Simply उस मूवी पर क्लिक कर दीजिए।.

अब आपको अगले पेज में movie की short डीटेल्स तथा पेज में नीचे की ओर आने पर डाउनलोड का भी एक option मिल जाता है।

जिस पर क्लिक करने के बाद अगले पेज में click here to Download का बटन मिलेगा। जिसके बाद download processing complete करते ही वह मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

तो इस तरह मूवीस को डाउनलोड कर लेने के बाद और Moviesjatt साइट के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद अब हम आगे बढ़ते हैं और जानते हैं कि

क्या एक user के लिए यहां से मूवीस को डाउनलोड करना safe एवं Leegal होता है?

दोस्तों आज इंटरनेट पर movissjatt जैसी अनेक Movie downloading वेबसाइट हैं! लेकिन इसके बावजूद भी लोग मूवीस देखने के लिए सिनेमाघरों में क्यों जाते हैं? ऐसा इसलिए क्योंकि यह पायरेटेड वेबसाइट Legal नहीं होती। और इसी तरह Moviesjatt साइट भी एक लीगल वेबसाइट है इसलिए यहां से मूवीस को डाउनलोड करना Secure नहीं होता।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें! कॉपीराइट एक्ट 1957 के तहत किसी भी Orignal कंटेंट को बिना अनुमति के इस्तेमाल करना गैरकानूनी होता है। इसलिए चूंकि यही कार्य moviesjatt साइट द्वारा किया जाता है, लेकिन यदि कोई इस पायरेटेड वेबसाइट को चलाते हुए या फिर इसका इस्तेमाल करते हुए पकड़ा जाता है तो उस जुर्म में सजा या फिर भारी जुर्माना लग सकता है।

तो ऐसे में क्या आप सिर्फ Latest मूवीस को देखने के लिए इतना बड़ा Risk लेना चाहेंगे? नहीं  ना इसलिए मूवीस को देखने के लिए हम Futuretricks साइट के जरिये पाठकों से इन Pirated sites से बचने की सलाह देते है। और इस लेख का उद्देश्य सिर्फ आप तक Pirated वेबसाइट की जानकारी पहुंचाकर यूज़र्स के मध्य जागरूकता फैलाना हैं।

आखिर सरकार इन Pirated वेबसाइट्स को बंद क्यों करना चाहती हैं?

दोस्तों आज इंटरनेट पर 9xrockers, Movierulz, Bolly4U जैसी अनेक पायरेटेड वेबसाइट के साथ साथ Moviesjatt भी एक पायरेटेड वेबसाइट है जिसे रोकने के लिए सरकार तमाम प्रयास कर चुकी है।

लेकिन इन sites को बंद करने की मुख्य वजह है बॉलीवुड industry को भारी नुकसान होना। इसलिए सरकार द्वारा इन pirated sites को बंद करने की वजह जानना भी जरूरी है!.

जैसा कि हम सभी जानते हैं किसी भी मूवी को कठिन प्रयासों तथा करोड़ों रुपए की लागत से तैयार किया जाता है ताकि दर्शकों को movie का भरपूर मनोरंजन दिया जा सके। और जब कोई मूवी Hit होती है, तो ऐसे में Film Makers को करोड़ों का फायदा भी होता है। क्योंकि उस मूवी को देखने के लिए भारी संख्या में लोग सिनेमाघरों में जाते हैं लेकिन जब Moviesjatt जैसी कोई पायरेटेड site इन लेटेस्ट मूवीज को साइट पर Leak कर देती हैं।

तो ऐसे में यूजर्स को बिना सिनेमाघर जाए मूवीस को देखने का मौका मिल जाता है, और इस तरह से फिल्मों से होने वाली कमाई से करोड़ों रुपए का घाटा FilmMakers को हर साल उठाना पड़ता है।

इसलिए सरकार चाहती है इन pirated वेबसाइट को जल्द से जल्द बंद किया जा सके ताकि बॉलीवुड industry को और अधिक नुकसान झेलना पड़े।

सरकार द्वारा Piracy को बंद कैसे किया जा सकता है?

दोस्तों आपको बता दें अब तक सरकार Moviesjatt नामक इस पायरेटेड वेबसाइट के अनेक Domains को Block कर चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी हमने अभी देखा कि कैसे users इन sites से एकदम लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर पा रहे हैं, तो इस प्रकार सरकार द्वारा आज इन movie Sites को रोकने के तमाम प्रयास असफल हो चुके हैं।

और बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कई बार दर्शकों से Request कर चुकी है कि वे इन pirated sites से मूवी ना देखें! लेकिन फिर भी यह अनैतिक कार्य आज हो रहा है, जिससे सरकार एवं बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों रोकने में नाकाम साबित हुई है।

तो यदि वाकई भारत में पायरेसी को को Ban या बंद करना है, तो इसकी जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ दर्शकों की है कि वह इन पायरेटेड साइड से मूवीस को ना देखें।

क्योंकि Moviesjatt जैसी पायरेटेड साइट्स में मूवीस को इसलिए अपलोड किया जाता है, क्योंकि आज अनेक ऐसे यूजर्स हैं जो इंटरनेट पर मूवीस को फ्री में देखने का तरीका खोजते हैं। इसलिए यह पायरेटेड साइट्स यूजर्स की इच्छा को पूरी करती है, जिसके बदले में उनको भारी मुनाफा होता है।

क्योंकि वह अपनी Sites में तमाम Ads नेटवर्क एवं Affiliate Marketing का इस्तेमाल करती हैं, और जितना ज्यादा उनकी साइट्स में ट्रैफिक आता है। उतनी इनकी कमाई होती है इसलिए यह site हमेशा इंटरनेट पर Popular होने के लिए बेताब रहती है।

तो दोस्तों सिर्फ moviesjatt बल्कि अनेक पायरेटेड साइट्स आज इसी तरह Movies को Leak कर खूब पैसा कमा रही है। नीचे इनमें से ही कुछ Popular पायरेटेड साइट्स के Name दिए गए हैं, आप जिस भी Pirated वेबसाइट के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं उस साइट पर क्लिक कर दीजिए।

MoviesJatt Website New Link 2020

moviesjatt.tomoviesjatt.in
moviesjatt.commoviesjatt.net
moviesjatt.moviemoviesjatt.online
moviesjatt.bizmoviesjatt.movie
moviesjatt.proxymoviesjatt.live
moviesjatt.wpmoviesjatt.biz
moviesjatt.ccmoviesjatt.vin
moviesjatt.netmoviesjatt.info
moviesjatt.vetmoviesjatt.vip
moviesjatt.pwmoviesjatt.lol

Alternative Sites Of MoviesJatt 2020

Bolly4uMoviesGharDownloadHub
HdfridayKasperMoviesWorldfree4u
MovierulzBEST HD MOVIES9xMovies
Mp4MoviezKhatrimazaFilmywap
MovieMad123MoviesMovies4U
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterMoviespapaMoviescouch
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurFull4MoviesSkymovies

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।