MoviesWood 2020: Download Latest Tamil, Telugu, Malayalam HD Movies

0

MoviesWood 2020: Download Latest Tamil, Telugu, Malayalam HD Movies & More… आज दुनिया तेजी से बदल गई है, आज से लगभग 20 साल पहले अपनी पसंदीदा लेटेस्ट मूवी को देखने के लिए या तो हमें Cd/DVD खरीदनी पड़ती थी या फिर सिनेमाघर में जाकर लाइन लगानी पड़ती थी।

लेकिन आज का दौर इंटरनेट का है, तो ऐसे में लोगों के पास latest मूवी देखने के कई विकल्प सामने चुके हैं, आज कई लोग ऐसे हैं जो घर बैठे इंटरनेट से movies को online या फिर डाउनलोड कर देखते हैं


लेकिन हम सभी जानते हैं कि इंटरनेट पर movies को देखने के लिए हमें Hotstar, amazon प्राइम जैसे अन्य online movie स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर पैसे देकर subscription लेना पड़ता है, तभी जाकर हम लेटेस्ट मूवीस को Enjoy कर पाते हैं।

लेकिन दूसरी तरफ कुछ लोग हैं जिन्होंने इंटरनेट से latest मूवी को फ्री में देखने का solution निकाल लिया है, और आज वे घर बैठे latest मूवीस को देख पा रहे हैं।

और आज हम भी आपके साथ एक ऐसी movie डाउनलोडिंग साइट movieswood की जानकारी शेयर करेंगे! जहां पर latest movies को upload किया जाता है, और फ्री में यूजर इन movies को देख पाते हैं तो

तो यह movieswood साइट क्या है? और कौनकौन सी मूवी इस साइट पर है? movieswood क्या है? क्या यहां से मूवीस डाउनलोड करना safe है, यदि नहीं तो क्यों? पूरी जानकारी आज के इस लेख में आपको मिलेगी तो चलिए दोस्तों बिना समय गवाए लेख को शुरू करते हैं, और जानते हैं movieswood साइट क्या है?

MoviesWood 2020: Download Latest Tamil, Telugu, Malayalam HD Movies

दोस्तों यह site उन सभी यूजर्स के लिए है जो latest bollywood एवं hollywood movies के साथसाथ New south movies देखना पसंद करते हैं।

आपको बता दें Movieswood साइट पर Telugu, tamil भाषा की latest movies भी upload की जाती हैं। हर महीने इस साइट से कई यूज़र्स letest movies को  Free में देख पाते हैं।

इसलिए यदि online movies देखना पसंद करते हैं, तो यह site आपके लिए उन सभी latest movies को लेकर आई हैं, जिन्हें आप online देख सकते हैं। तो चलिए जान लेते हैं कि कौन कौन सी movies हमें Movieswood साइट पर देखने को मिलेगी।

Download Latest Hindi Dubbed, Bollywood, Hollywood and Tamil Movies on Movieswood

दोस्तों इस साइट पर हर साल की तरह ही 2019 में भी कई movies को बिना Copyrights के Upload किया जा चुका है। और इस समय साइट पर Latest Hindi, Hollywood, Telugu, Tamil, Tamil dubbed, hindi Dubbed जैसी categories की New movie देखने को मिलेगी। यूज़र्स इन नई movies को  320P, 720P तथा Full HD फॉरमेट में डाउनलोड कर सकते हैं।

तो दोस्तों देखा जाए तो इस साइट पर ग्राहकों के लिए Movies का बड़ा संग्रह (collection) है। अतः movies के शौकीनों के लिए New एवं Popular movie के साथ आज movieswood साइट एक बेहतरीन प्लेटफार्म है।

चलिए अब हम विस्तारपूर्वक इस साइट पर पाई जाने वाली सभी Movie कैटेगरी की बात कर लेते हैं

Movieswood साइट पर Visit करने के बाद सबसे पहले आपको Update की गई लेटेस्ट मूवीस की List देखने को मिलेगी। इनमें Tamil, Hindi या हॉलीवुड 2019 की सभी लेटेस्ट मूवीस आपको मिलेंगी, उसके बाद site में नीचे अलगअलग कैटेगरी दी गई है

Latest Movies

Movieswood साइट कि इस कैटेगरी में तेलुगु, तमिल या फिर हॉलीवुड बॉलीवुड की वह सभी लेटेस्ट मूवीस दिखाई देंगी! जो हाल ही में रिलीज हुई है, और इस साइट पर  डाउनलोड करने के लिए अभी उपलब्ध है। दोस्तों इस Latest मूवीस कैटेगरी में आप सभी मूवीस को अलगअलग Formats में डाउनलोड कर सकते हैं।

Hindi Movies

उसके बाद hindi मूवीस के इस सेक्शन में आपको 2019 में Released New मूवीस देखने को मिलेंगी। जिसमें इस समय आपको

  • Section 375,
  • Judgementall Hai Kya Hindi Web HD
  • Mission Mangal (2019) Hindi Web HD,
  • Jabariya Jodi (2019) Hindi Web HD,
  • Kabir Singh (2019) Hindi True HQ WEB-HD

जैसी Hit एवं Latest popular मूवी देखने को मिल जाएंगी। इनमें से अधिकतर Movies Full HD  फॉर्मेट में  उपलब्ध है, तो आप high क्वालिटी में movie डाउनलोड कर अपने मोबाइल या कंप्यूटर में घर बैठे देख सकते हैं।

Telugu Movies

उसके बाद तेलुगु मूवीस कैटेगरी पर क्लिक करने पर आपको ऊपर Latest Updated तेलुगू मूवीस दिखाई देंगी! जिसके बाद आपको 2019 के all latest Telugu movies  दी गई है।

इन movies में Gaddalakonda Ganesh (2019) CHANAKYA (2019) Telugu True HQ WEB-HD, Jodi (2019) Telugu True HQ WEB-HD, Pailwaan (2019) Telugu True HQ WEB-HD देखने को मिलेंगी। हालांकि इनमें से कुछ मूवी ऐसी भी है,  जिन्हें आप इस साइट के जरिए बिना डाउनलोड किए डायरेक्ट online full HD में देख सकते हैं।

Tamil Movie

तमिल मूवी जैसा कि नाम से ही पता चलता है! इस कैटेगरी में सिर्फ तमिल की लेटेस्ट एवं पॉपुलर मूवीस डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं!


अब तक Asuran (2019) Zhagaram (2019) Puppy  Aruvam (2019) जैसी tamil movies  को अब तक मूवीसवुड साइट पर अपलोड किया जा चुका है, और आने वाली लेटेस्ट मूवीस भी इस साइट पर अपलोड की जा सकती है! तो यदि कोई तमिल मूवीस देखने का शौकीन है तो इस केटेगरी पर विजिट करने पर आपको सभी तमिल मूवी देखने को मिल जाएंगी!

Hollywood Movies 

दोस्तों हॉलीवुड इंडस्ट्री पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है, इसलिए जब भी कोई पॉपुलर bollywood मूवी रिलीज होती है तो उस मूवी को दुनिया भर में देखा जाता है। इसलिए अभी MOVIESWOOD साइट भी यूजर्स को new हॉलीवुड मूवीस को फ्री में देखने का मौका दे रही है।

इसलिए movieswood साइट कि इस हॉलीवुड कैटेगरी में आपको 2019 की लगभग सभी हॉलीवुड मूवीस के साथसाथ 2018, 2017 जैसे पिछले कई सालों की हॉलीवुड मूवीस को इंग्लिश  भाषा में देखने का मौका मिल जाएगा। इसलिए इंग्लिश मूवीस देना पसंद करते हैं तो इस साइट का इस्तेमाल करने का एक और फायदा आपको  मिल जाता है।

Hindi Dubbed Movies

दोस्तों आज कई लोग dubbed मूवीस देखना पसंद करते हैं, खासकर हॉलीवुड की मूवी जिन्हें हिंदी में देखने में आसानी होती है। hindi डब्ड मूवीस की इस कैटेगरी में आपको हॉलीवुड की वे सभी पॉपुलर मूवीस हिंदी में भाषा में देखने को मिलेंगी।

इस समय The Tomorrow Man (2019), Robin Hood (2018) Hindi, Jigsaw (2017), American Assassin (2017) , American Assassin (2017)  जैसी मूवीस को आप हिंदी भाषा में Enjoy कर सकते हैं।

Tamil Dubbed Movies

इस कैटेगरी पर जब आप Visit करते हैं, तो आपको Action, Adventure, Horror, कॉमेडी, क्राइम ड्रामा जैसी अलग अलग Types की movies  देखने को मिलेंगी।

इसलिए तमिल डब्ड मूवीज को पसंद करने वाले लोगों के लिए इस साइट पर ढेरों Latest एवं old dubbed मूवीस Available है।


Hindi HD Movies 720P

आज भी हमारे देश में अधिकतर जनसंख्या बॉलीवुड हिंदी मूवीस देखना पसंद करती। इसलिए इस कैटेगरी में सिर्फ और सिर्फ Hd हिंदी मूवीस की कैटेगरी बनाई है। जहां पर आपको 2019, 2018, 2017 एवं पिछले कई वर्षों की HD मूवीस देखने को जाएंगे।

तो दोस्तों यह तो हमने बात की इस site की कुछ Main केटेगरी की! हालांकि इस साइट पर मूवीस की और भी categories भी है, और इसके अलावा साइट पर आपको एक search bar भी मिल जाता है, उस Search bar का उपयोग आप अपने पसंदीदा मूवीस को Find करने के लिए कर सकते हैं।

और यदि आप मूवी डाउनलोडिंग साइट की तलाश में थे तो इस साइट पर आपको 70 के दशक की पुरानी बॉलीवुड मूवीस भी देखने को मिल जाएंगी।

तो दोस्तों अब हम आगे बढ़ते हैं, और जान लेते की इस site से step by step movies को कैसे डाउनलोड किया जाता है?

MoviesWood Website Se Movie Download Kaise Kare?

तो दोस्तों सबसे पहले आप movieswood.biz Url पर visit कीजिए।

साइट ओपन होने के बाद आपको सभी लेटेस्ट 2019 की मूवीस देखने को मिलेंगी। आप इनमें से किसी भी लेटेस्ट मूवी पर क्लिक कर सकते हैं।

या फिर साइट पर अब आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते है, search bar या कैटेगरी पर जाकर उस मूवी को find कीजिए और उसके बाद उस मूवी पर क्लिक कीजिए।।

जैसे ही आप उस मूवी पर क्लिक करते हैं, तो आपके मोबाइल या कंप्यूटर में एक नया page ओपन होगा। जिसमें आपको उस मूवी की Released year, Duration जैसी Details दिखाई देंगी! साथ ही नीचे उस मूवी को डाउनलोड करने का भी ऑप्शन होगा उस पर क्लिक कर दीजिए।

अब जैसा की आप ऊपर स्क्रीनशॉट में देख पा रहे होंगे कि इस तरह से आपको उस मूवी को डाउनलोड करने के अलगअलग Formats दिखाई देंगे! तो आप जिस भी फॉर्मेट में  मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उस फॉर्मेट पर क्लिक कर लीजिए।।

तो दोस्तों इतना करते ही मूवी आपके डिवाइस में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी। और डाउनलोड खत्म होने के बाद आप उस मूवी को देखना शुरू कर सकते हैं।

दोस्तो अब तक हम movieswood site पर अवलेबल सभी मूवीस एवं उन मूवीस को डाउनलोड करने का तरीका जान चुके हैंअब हम इस साइट  की असली सच्चाई आपको बताएंगे जिसे जानना सभी यूज़र्स के लिए बेहद जरूरी है।

क्या Movieswood साइट से मूवीस को डाउनलोड करना फायदेमंद है?

हो सकता है आप अभी यह सोच रहे होंगेबिल्कुलक्योंकि इससे बेहतरीन मौका हमें लेटेस्ट मूवी देखने का वह भी फ्री में कहां मिल सकता है? लेकिन आपको बता दें यहां से मूवीस डाउनलोड करना illegal है, क्योंकि भारत में किसी भी पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग करना कानूनन जुर्म है जिसके तहत यूजर को भारी जुर्माना या फिर जेल में बंद किया जा सकता है।

दोस्तों चूंकि movieswood भी एक पायरेटेड वेबसाइट है, जिस पर पाई जाने वाला सभी movies non-copyrighted है। क्योंकि इस साइट पर जो भी मूवीस Upload की गई है, उन मूवीस को अपलोड करने से पूर्व फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस की कोई अनुमति नहीं ली गई है,  और बिना अनुमति के किसी दूसरे के कंटेंट को अपनी साइट पर Upload करना भारत में Copyright act के तहत गैर कानूनी है।

इसलिए कॉपीराइट एक्ट 1957 के तहत सिर्फ पायरेटेड वेबसाइट को चलाना, बल्कि उस कंटेंट को डाउनलोड करना भी जुर्म है। इसलिए Futuretricks site में पाठकों को इस site से मूवीस को डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते। बल्कि मूवीस डाउनलोड करने के उचित तरीके का इस्तेमाल करने के लिए आग्रह करते हैं।

आखिर भारतीय सरकार Pirated वेबसाइट्स के खिलाफ क्यों है?

दोस्तों यदि हम इस तथ्य को विस्तार पूर्वक समझें तो असल में सरकार द्वारा Piracy को रोकना बेहद जरूरी है।

क्योंकि आज जब कोई मूवी पर्दे पर रिलीज़ होती है, तो रिलीज होने से पहले ही हमें समाचारों के माध्यम से पता चलता है कि इस मूवी को बनाने में कितने करोड़ रुपयों की लागत आई है। इसलिए जब मूवी रिलीज हो जाती है तो देशभर से उस मूवी को देखने के लिए लोग भारी मात्रा में सिनेमाघरों में जाते हैं, और इससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी उस movie से  करोड़ों रुपए का फायदा होता है।

परंतु जब कोई इंटरनेट पर pirated movie पर illegal तरीके से उस content को साइट पर अपलोड करती है, तो ऐसे में इंटरनेट यूज़र्स को मूवीस को बिना टिकट खरीदे सिनेमाहॉल जाए बगैर उन मूवीस को घर बैठे देखने का मौका मिल जाता है। और आजकल इंटरनेट की पहुंच बढ़ने की साथ हैव यह सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है।

जिससे हर बार फिल्म इंडस्ट्री को इन पायरेटेड वेबसाइट की वजह से करोड़ों रुपए का नुकसान होता है। और इसलिए कई बार bollywood industry के अनेक अभिनेता दर्शकों से Request कर चुके है, कि वह मूवीस देखने के लिए पायरेटेड वेबसाइट का इस्तेमाल ना करें!

इसलिए सरकार आज इन सभी पायरेटेड वेबसाइट्स को रोकने के लिए कहीं बार इनके डोमेन name को Ban कर चुकी है। और अब तक Movieswood साइट के भी कई डोमेन को ब्लॉक किया जा चुका है, यही वजह है कि यदि आप movieswood.com साइट पर विजिट करें तो आपको यह main url blocked मिलेगा।

MoviesWood Website New Link 2020

movieswood.tomovieswood.in
movieswood.commovieswood.net
movieswood.moviemovieswood.online
movieswood.bizmovieswood.movie
movieswood.proxymovieswood.live
movieswood.wpmovieswood.biz
movieswood.ccmovieswood.vin
movieswood.netmovieswood.info
movieswood.vetmovieswood.vip
movieswood.pwmovieswood.lol

Alternative Sites Of MoviesWood 2020

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।