MoviezWap 2019: Download Free Tamil, Telugu and Hindi HD Movies

0

MoviezWap 2019: Download Free Tamil, Telugu and Hindi HD Movies for Free! अक्सर लोग Google पर खोजते हैं, Latest मूवीस को कैसे free में डाउनलोड करें? लेकिन आपके उत्तर के जवाब में गूगल जिन Results को Shows करता है, उन Results से हर किसी को Latest मूवी देखने का समाधान नहीं मिल पाता।

इसलिए आज भी कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें असल में पता ही नहीं है कि वह घर बैठे लेटेस्ट मूवीस को देख सकते हैं, और इसके लिए उन्हें बस movie downloading का तरीका पता होना चाहिए।


इसलिए यदि आपके पास भी यह आवश्यक चीजें जैसेइंटरनेट, मोबाइल या फिर लैपटॉप है, तो ऐसे में आप भी अब सिनेमा हॉल जाए बगैर कहीं से भी Latest Movies को free में Enjoy कर सकते हैं।

लेकिन कैसे यह जानने के लिए आपको आज के इस Article को ध्यान पूर्वक पढ़ना होगा। क्योंकि इंटरनेट पर काफी Research करने के बाद आज मैं एक ऐसी वेबसाइट की जानकारी लेकर आये हैं, जहां से आप बॉलीवुड एवं हॉलीवुड की सभी latest movies को इस site से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों हम बात कर रहे हैं, moviezwap साइट की जो कि latest movies को डाउनलोड करने की बेहतरीन साईट है। और इस लेख में आप जानेंगे की moviezwap क्या है? इस site से मूवीस को कैसे डाउनलोड किया जाता है? यहां पर कौनकौन सी मूवीस Available है? क्या यहां से मूवीस को डाउनलोड करना Legal होता है, पूरी जानकारी इस आर्टिकल में आपको मिलेगी तो चलिए जानते हैं की moviezwap वेबसाइट है क्या?

MoviezWap 2019: Download Free Tamil, Telugu and Hindi HD Movies

दोस्तों वैसे तो यह साइट internet पर South indian Language की मूवीस को डाउनलोड करने के लिए जानी जाती है, परंतु अब आप साइट से Hindi एवं hollywood की लेटेस्ट मूवीस को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

तो कुल मिलाकर देखें तो लेटेस्ट बॉलीवुड, हॉलीवुड तथा साउथ इंडियन मूवीस को देखना चाहते हैं तो यह साइट आपके लिए ही है। जिसमें आए दिन आपको लेटेस्ट मूवीस देखने को मिल जाती हैं। दोस्तों Recently Released Bollywood movie जैसे– section 375, drive, War, छिछोरे जैसी मूवीस इस समय यहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं।

Download New South Indian Movies

चलिए अब जानते हैं कौनकौन सी movies इस साइट पर देखने को मिलेंगी?

दोस्तों जैसे ही आप इस लेटेस्ट http://moviezwaphd.win/ URL को ब्राउज़र पर paste करते हैं, तो आप moviezwap साइट पर पहुंच जाएंगे।

औऱ आप अपने मोबाइल और कंप्यूटर पर इस साइट से मूवी डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं। इस Site पर आपको तेलुगू, तमिल, कन्नड़ इत्यादि साउथ इंडियन मूवीस के साथसाथ hindi मूवीस की हॉलीवुड कैटेगरी भी देखने को मिलेंगी।

इसके साथ ही नीचे WWE shows, Telugu, Hollywood dubbed movies, Bigg boss season 3 के Episodes भी देखने को मिल जाते हैं, जो यूजर फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

तो आइए जानते हैं किसकिस केटेगरी की मूवीस users के लिए इस Site पर Available है

Telugu Latest Movies

Telugu movies की इस category में 2019 की सभी लेटेस्ट तेलुगू मूवीस को अपलोड किया गया है, इस समय साइट पर Telugu ki latest movies

  • Nivaasi (2019) Telugu Original HDRip ESub
  • Call Boy (2019) Telugu HDRip ESub
  • Thipparaa Meesam (2019) Telugu DVDScr
  • Vadaladu (2019) Telugu HDRip ESub (Line Audio)

जैसी मूवीस available है, इन मूवीस पर क्लिक कर आप इन्हें अपने Device में डाउनलोड कर देख सकते हैं।

इसी तरह site पर Telugue के 2019, 2018, 2017,  की अलग कैटेगरी बनाई गई है जहां पर सभी Telugu मूवीस उपलब्ध हैं।

Tamil Movies

दोस्तों इस साइट की Main Targeted Audience साउथ इंडियन लोगों है क्योंकि यहां पर तमिल तेलुगू की अधिकतर लेटेस्ट मूवी सबसे पहले अपलोड होती हैं इसलिए तमिल मूवी में आपको सभी लेटेस्ट मूवीस देखने को मिल जाती है।

इस समय तमिलन की लेटेस्ट मूवीस

  • Petromax (2019) Tamil Original HDRip ESub
  • Kaanal Neer (2019) Tamil Original HDRip ESub
  • Aruvam (2019) Tamil Original HDRip ESub
  • Kaaviyyan (2019) Tamil HDRip ESub
  • Namma Veettu Pillai (2019) Tamil Original HDRip ESub

हैं जिन्हें आप इस साइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों तेलुगु भाषा की तरह तमिल मूवीस की भी अलगअलग 2018, 2017 sub-category बनाई गई है ताकि तमिल मूवीज के शौकीनों के लिए इस साइट पर लेटेस्ट एवं कुछ समय पुरानी मूवी देखने को मिल जाती है।

Kannada New Movies

तो दोस्तों तमिल तेलुगू मूवीस के साथसाथ यहां पर लेटेस्ट कन्नड़ मूवी देखने के लिए एक अलग कैटेगरी बनाई गई है जहां पर आपको सभी लेटेस्ट कन्नड़ मूवीस एक स्थान पर मिल जाती हैं।

Hindi Latest Movies

अब  बात आती है, बॉलीवुड मूवीस की Hindi लेटेस्ट मूवी की इस कैटेगरी पर जब आप क्लिक करते हैं तो यहां पर आपको 2019 की सभी लेटेस्ट बॉलीवुड मूवी के Name दिखाई देते हैं, आप जिस भी मूवी को देखना चाहते हैं उसके Name पर क्लिक कर इस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

  • Batla House (2019) Hindi HDRip ESub
  • Gemini Man (2019) Hindi English Dual Auds DVDScr
  • Judgementall Hai Kya (2019) Hindi HDRip ESub
  • Chhichhore (2019) Hindi HDRip ESub
  • Section 375 (2019) Hindi HDRip ESub

इस समय आप इस वेबसाइट् से इन सभी लेटेस्ट मूवीज को Easily डाउनलोड कर सकते हैं।

Hollywood Latest Movies

दोस्तों अगली कैटेगरी में हॉलीवुड की New movies को शामिल किया गया है, यहां पर आपको लगभग वे सभी लेटेस्ट मूवी देखने को मिल रही है जिन्हें Amazon Prime, तथा Netflix पर देखने के लिए इस समय लोगों को Charge देना पड़ रहा है। तो इस समय आप

  • Toy Story 4 (2019) English HDRip ESub
  • Crawl (2019) English HDRip ESub
  • 10 Minutes Gone (2019) English HDRip ESub
  • 47 Meters Down Uncaged (2019) English HDRip ESub
  • Joker (2019) English HC HDRip

मूवीस को यहाँ से डाउनलोड कर देख पाएंगे।

WWE Shows

दोस्तों यदि आप आज भी WWE में अपने फेवरेट सुपरस्टार की फाइट देखना पसंद करते हैं, तो यह साइट आपको पुराने WWE shows के साथसाथ इस साल अब तक इस महीने में जो लेटेस्ट एपिसोड अभी तक wwe में हुए हैं वे अभी साइट पर दिखाई दे रहे हैं।

तो दोस्तों इस तरह आप इस Site से आसानी से अपने Favourite Shows  को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Telugu Dubbed Hollywood Movies

उसके बाद अंत में इस मूवी साइट पर आपको वह Hollywood मूवीस दिखाई देंगे! जोकि तेलुगु भाषा में Dubbed की गई है, इन सभी मूवीस के Complete set आपको इस कैटेगरी में देखने को मिलेंगे! तो आप किसी भी मूवी को डाउनलोड कर अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर Enjoy कर सकते हैं।


इस तरह आपने site की सभी Main Categories के बारे में जानकारी ली! अब हम जानेंगे कि कैसे इस साइट से movies को download किया जा सकता है

MoviezWap Website Se Movie Download Kaise Kare?

दोस्तों moviezwap HD site से मूवीस को डाउनलोड करने के लिए आपको इस साइट के लिए Latest working Domain पर विजिट करना होगा।

इस समय आप moviezwaphd.win URL को ब्राउज़र में Type कर इस साइट तक पहुंच सकते हैं।

साइट पर आने के बाद यहां आपको लेटेस्ट मूवीस के Updates दिखाई देंगे! जिनमें आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड के लेटेस्ट मूवीस के डाउनलोड करने का ऑप्शन है, साथ ही नीचे मूवीस की Categories दी गई है, जहां से आप जिस भी तरह की मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उसको डाउनलोड कर पाएंगे।

मान लीजिए आप बॉलीवुड की Latest मूवी को डाउनलोड करना चाह रहे हैं, तो New Hindi movies की category पर क्लिक कीजिए।

उसके बाद आपको इस साइट पर सभी 2019 की लेटेस्ट हिंदी मूवीस दिखाई देंगी। आप जिस मूवी को डाउनलोड करना चाह रहे हैं, उस पर Tap कीजिए।

उसके बाद नए Page में आपको उस मूवी को डाउनलोड करने का बटन दिखाई देगा। जिस पर Tap करने के बाद आप उस मूवी को डाउनलोड कर पाएंगे।

तो दोस्तों इस तरह आप इस साइट पर मौजूद किसी भी लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Join MoviezWap HD Telegram Channel

दोस्तों यदि आप Telegram App का इस्तेमाल करते हैं तो अब आप moviezwaphd साइट के टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं, जहां पर आपको latest मूवीस के अपडेट सीधे टेलीग्राम चैनल पर मिल जाते हैं।

और आप इन लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं, हालांकि आपको बता दें यहां पर आपको अधिकतर तेलुगू मूवीस के लेटेस्ट अपडेट देखने को मिलेंगे। यदि आप Telegram Channel को Join करना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर डायरेक्ट moviezwap साइट के Official टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं।

Join

MoviezWap Website New Link 2019

हालांकि इस समय आप moviezwaphd.wtf Url के जरिए मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं। परंतु यदि भविष्य में यह Domain भी Block हो जाता है, जैसा कि अब तक इस साइट के अनेक डोमेन ब्लॉक हो चुके हैं तो इस स्थिति में आप इन Url को Try कर मूवीस को उस समय डाउनलोड कर सकते हैं।।

moviezwaphd.tomoviezwaphd.in
moviezwaphd.commoviezwaphd.net
moviesraja.moviemoviezwaphd.online
moviezwaphd.bizmoviezwaphd.movie
moviezwaphd.proxymoviezwaphd.live
moviezwaphd.wpmoviezwaphd.biz
moviezwaphd.ccmoviezwaphd.vin
moviezwaphd.netmoviezwaphd.info
moviezwaphd.vetmoviezwaphd.vip
moviezwaphd.pwmoviezwaphd.lol

तो आइए जानते हैं क्या इस वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड करना Legal होता है?

moviezwap HD site सभी pirated websites में गिनी जाती है। इसलिए यहां से Movies को डाउनलोड करना Risky होता है।

क्योंकि दोस्तों भारतीय कानून में Copyright Act  1957 के अनुसार किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से मूवीस को देखना कानूनन जुर्म है, जिसके तहत पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

इसलिए भारत सरकार पायरेटेड वेबसाइट्स को बैन करने के लिए अब तक कई बार इन पायरेटेड साइट्स के Domain को Block कर चुकी है। और उदाहरण के लिए यदि आप moviezwaphd.com site पर विजिट करेंगे, तो आपको यह Url Blocked मिलेगा। लेकिन इसके बावजूद आज movieswaphd.wtf से लोग दूसरे Domain के साथ इंटरनेट से फ्री में इन Latest मूवीस को डाउनलोड कर पा रहे हैं।

लेकिन दोस्तों यदि कोई admin या team इन Pirated वेबसाइट को चलाने या फिर यहां से मूवीस डाउनलोड करते हुए पकड़ा जाता है, तो ऐसे में उसे 3 साल तक की सजा तथा भारी जुर्माना भी लगाया जा सकता है। चलिए अब हम जानते हैं कि

सरकार आखिर इन पायरेटेड वेबसाइट को क्यों बंद करना चाहती है?

दोस्तों यह तो हम सभी जानते हैं एक अच्छी मूवी बनने में करोड़ों रुपए का खर्चा आता है, और यह भी जानते हैं कि फिल्मों के टिकटों से उन करोड़ों रुपए की भरपाई होती है। इसलिए Box Office में जो फिल्में हिट होती हैं उनकी कमाई अधिक होती है।

लेकिन जब कुछ पायरेटेड साइट्स के मालिक अपने निजी फायदो के लिए इन Latest मूवीस को बिना कॉपीराइट्स के साइट पर upload करते है। तो ऐसे में लाखों लोगों को घर बैठे उस मूवी को देखने का मौका मिल जाता है, जिससे लोग उन फिल्मों की टिकट नहीं खरीदते हैं, और जिसका सीधा नुकसान फिल्में निर्माताओं को होता है।

और हर साल फिल्म इंडस्ट्री को Pirated sites की वजह से करोड़ोंअरबों का नुकसान हो जाता है।

इसलिए अब सरकार इन पायरेटेड वेबसाइट पर कड़ी नजर रख रही है, और बॉलीवुड industry भी कई बार दर्शकों से कह चुकी है कि कृपया Pirated sites से मूवीस को ना देखें!

हालांकि सच्चाई कुछ और है, आज भी लाखों लोग इन पायरेटेड वेबसाइट से लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर रहे हैं! और घर बैठे फ्री में मूवीस देख पा रहे हैं, नीचे कुछ Popular पायरेटेड वेबसाइट के नाम दिए गए हैं, जहां से भी लेटेस्ट मूवी को ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए लोग इन sites का इस्तेमाल करते हैं।

ऊपर बताई गई Movies की यह सभी कैटेगरी के बारे में हमने इस वेबसाइट पर पूरी जानकारी दी है, और आप इनमें से किसी भी movie पर क्लिक कर पता कर सकते हैं की उसे साइट से मूवीज को कैसे डाउनलोड किया जाता है? और वहां पर कौनकौन सी Movies अवेलेबल है!

भारत में Piracy को कैसे बंद किया जा सकता है?

दोस्तों भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री तथा सरकार तमाम कोशिशें कर लें! लेकिन भारत में पायरेसी खत्म करना पूरी तरह इनके बस में नहीं है, क्योंकि आज सिर्फ वेबसाइट बल्कि टेलीग्राम चैनल के माध्यम से भी लोग पायरेटेड Content को घर बैठे देख पा रहे हैं।


ऐसे में पायरेसी तभी रुक सकती है जब लोग स्वयं जिम्मेदार होंगे! तथा वे इस illegal एक्टिविटी में अपना सहयोग ना देते हो। अतः जब सभी दर्शक इन पायरेटेड वेबसाइट से मूवीस देखना छोड़ देंगे उस दिन Piracy बंद हो पाएगी।

क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री भी कह चुकी है यदि पायरेटेड मूवीस चलती रही तो एक दिन Movies आना बंद हो जाएंगी।

Alternative Sites Of MoviezWap 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों आज के इस लेख में बस इतना ही उम्मीद करता हूं! movieswaphd साइट के बारे में पूरी जानकारी आपको मिल चुकी होगी! तो दोस्तों यदि आपको यह जानकारी पसंद आई तो सोशल मीडिया पर अपने अन्य दोस्तों के साथ भी जरूर सांझा करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।