MyMp3Singer 2020: Download Bollywood Mp3 Songs, Punjabi Song

0

MyMp3Singer 2020: Download Bollywood Mp3 Songs, Punjabi Song! आज इंटरनेट नएनए songs को सुनने या डाउनलोड करने के लिए अनेक अवसरों को लेकर आया है! आज जब चाहे तब Fast इंटरनेट की मदद से हम लेटेस्ट song को Online सुन पाते हैं।

लेकिन आज भी कई सारे लोग songs को डाउनलोड करके रखना पसंद करते हैं, इसलिए वे इंटरनेट पर Best song डाउनलोडिंग Sites को सर्च करते हैं। जिसमें से उन्हें कहीं सारी वेबसाइट की लिस्ट दिखाई देती है, लेकिन असल में उन्हें वह वेबसाइट नहीं मिल पाती जहां उन्हें उनके पसंदीदा Songs मिल सके। और वे उन्हें डाउनलोड कर सके।



इसलिए आज हम मूवी डाउनलोड करने वाले users के बीच एक ऐसी ही popular song downloading साइट की जानकारी लेकर आए हैं, और हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इस site से songs की List को देखने के बाद आप उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हैं।

दोस्तों इस लेख में हम Mymp3singer site के बारे में पूर्ण जानकारी हासिल करेंगे! ताकि यूजर आसानी से इस site से songs को डाउनलोड कर सके, तो यदि आप भी जानना चाहते हैं

Mymp3singer site क्या है? यहां से कैसे songs को डाउनलोड करते हैं? यहां कौनकौन से songs available है? तथा क्या यहां से song डाउनलोड करना उचित अर्थात Legal होता है या फिर नहीं! सभी जानकारियां आपको इस लेख में मिलेंगी तो चलिए जानते हैं Mymp3singer क्या है?

MyMp3Singer 2020: Download Bollywood Mp3 Songs, Punjabi Song

माय Mymp3singer songs का एक खजाना है, जहां आपको हर तरह का Song सुनने को मिलेगा। चाहे आपको Latest बॉलीवुड फिल्मों के song सुनने हो, Haryanvi MP3 songs, punjabi MP3 song, या Special MP3 song सुनने हो आपको आपकी पसंद के सभी Songs इस Site पर सुनने को मिल जाएंगे।

आप इनमें से जिस भी song को डाउनलोड करना चाहते हैं बस उस song पर क्लिक कर दीजिए! और डाउनलोड के बटन पर क्लिक करते ही 2 मिनट से भी कम समय में आप अपना पसंदीदा सॉन्ग इस Site से डाउनलोड कर लेते हैं। तो आइए जान लेते हैं कि कौनकौन से songs इस साइट पर सुनने को मिलेंगे!

Download New Bollywood movie songs, Punjabi, Haryanvi Songs for free on MyMp3Singer

दोस्तों जब आप इस साइट पर Visit करते हैं, तो Homepage पर ही आपको सभी New movies के songs के name दिखाई देंगे। इसके अलावा साइट पर सोंग्स की अनेक कैटेगरी दी गई है, जहां से आप अपनी मर्जी अनुसार किसी भी song को डाउनलोड कर सुन सकते हैं।

इस Website में आपको A to Z bollywood Movie MP3 songs, Punjabi songs, हरियाणवी सोंग्स इत्यादि अनेक Categories मिलेंगी। तो आइए इन categories के बारे में हम विस्तारपूर्वक जानते हैं, जिसके बाद हम songs को डाउनलोड करने का प्रोसेस जानेंगे!

All Songs Categories On MyMp3Singer

Special Collection

दोस्तों हिंदी सोंग्स सुनने वाले यूजर्स के लिए यह स्पेशल कलेक्शन दिया गया है जिसमें

  • Devotional Song (Bhajans) [25]
  • Durga Puja Special Download [144]
  • Lakshmi Puja Mp3 Download [38]
  • Navratri Special Download [94]
  • Raksha Bandhan Special Download [23]
  • Independence Day Special Download [28]
  • 2018 New Bollywood Movie Songs
  • Diwali Special Download [38]

इन Categories के songs शामिल है, आप अपनी इच्छा अनुसार इनमें से किसी भी कैटेगरी के सोंग्स को डाउनलोड कर सकते हैं।

Special MP3

स्पेशल MP3 songs की इस कैटेगरी में आपको बॉलीवुड cover songs, Title Track सुनने को मिल जाएंगे! इसके अलावा बॉलीवुड तथा पंजाबी singers के Hit songs भी आपको इस कैटेगरी में मिल जाएंगे! जिन्हें आप एक क्लिक में डाउनलोड कर अपने मोबाइल में save कर सकते हैं।

A to Z Bollywood Movie Songs

दोस्तों बॉलीवुड मूवी का कोई भी सॉन्ग जिसे आप सुनना चाहते हैं वह आपको इस कैटेगरी में मिल जाएगा। जब आप इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं तो आपको ABC गैलरी मिलती है। यदि आप A गैलरी पर क्लिक करते हैं, तो आपको A Name से शुरू होने वाली movie के सभी songs दिखाई देंगे!

आप जिस भी movie के सॉन्ग को डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर क्लिक कर सकते हैं! या सर्च बार में भी उस song या movie के Name को टाइप कर इस site से डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों हिंदी songs A to Z की इस कैटेगरी में आपको 14, 000 से भी अधिक मूवीस के songs सुनने को मिल जाएंगे! जिन्हें आप Free of cost इस site से डाउनलोड कर सकते हैं।

Latest Bollywood MP3 Songs

दोस्तों नये साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली मूवी Tanhaji – The Unsung Warrior (2020) का पहला song इस वेबसाइट पर अपलोड हो चुका है, जिससे आप समझ सकते हैं कि इस वेबसाइट पर आपको सबसे पहले सोंग्स को डाउनलोड करने का मौका मिलता है।

इस कैटेगरी में आपको 4,000 plus songs मिल जाएंगे! जिनमें लेटेस्ट सोंग्स के साथसाथ कुछ साल पहले रिलीज की गई मूवीस के सोंग्स भी आप डाउनलोड कर सकते हैं।

Bangali Movie MP3 Songs

दोस्तों users सिर्फ हिंदी सोंग्स डाउनलोड करने के लिए इस साइट का इस्तेमाल नहीं करते! बल्कि बंगाली सोंग्स पसंद करने वाले हजारों यूजर्स इस साइट पर visit करते हैं, और लेटेस्ट बंगाली मूवीस के सोंग्स यहां से डाउनलोड कर पाते हैं।

Punjabi MP3 Songs

दोस्तों सोंग्स की इस कैटेगरी में आपको पंजाबी सिंगर्स के सोंग्स दिखाई देते हैं! यदि आप इस कैटेगरी पर क्लिक करते तो आपको पंजाबी singers के songs, पंजाबी मूवी सोंग्स ,पंजाबी MP3 एल्बम का कलेक्शन देखने को मिलेगा।

Haryanvi MP3 Songs

दोस्तों हरियाणवी सॉन्ग सुनना पसंद करते तो इस कैटेगरी में आपको Single हरियाणवी सोंग्स सुनने को मिलेंगे। यहाँ अधिकतर आपको Popular हरियाणवी सोंग्स को डाउनलोड करने का मौका मिलेगा।

DJ Remix MP3 Songs

यदि आप लेटेस्ट बॉलीवुड Dj Remix song सुनना चाहते है, तो इस कैटेगरी पर आए जहां आपको सैकड़ों Dj songs free of cost मिल जाते हैं! इनमें से आप किसी भी song को ऑनलाइन play कर सकते हैं, या डाउनलोड कर मोबाइल में सेव कर सकते हैं।

Wedding MP3 Collection

दोस्तों शादियों के सीजन में wedding सोंग्स की भारी डिमांड होती है! इसलिए इस कैटेगरी पर एक वेडिंग MP3 कलेक्शन दिया गया है जहां कई भाषाओं के Wedding सुनने का मौका मिल जाएगा।

Ads MP3 Songs

दोस्तों यही नहीं आप इस site से Advertisement जैसे pepsi, आईडिया जैसी Companies के Ads डाउनलोड कर सकते हैं! इसके साथ ही Tv serieals में बैकग्राउंड में जो MP3 सोंग्स सुनाई देते हैं, उन्हें भी आप इसी कैटेगरी के जरिए चाहे तो डाउनलोड कर सुन सकते हैं।

Sports MP3 Songs

दोस्तों Sports से रिलेटेड म्यूजिक भी इस कैटेगरी में आपको देखने को मिलेगा! क्रिकेट फुटबॉल जैसे Games में सुनाई देने वाले म्यूजिक को भी आप इस कैटेगरी के जरिए डाउनलोड कर सुन पाएंगे।

तो दोस्तो यह थी सभी Songs की Main केटेगरी MyMP3singer साइट में! अब हम आगे बढ़ते हैं और जानते हैं इस वेबसाइट में available इन songs को आखिर कैसे डाउनलोड किया जा सकता है।

MyMp3Singer Website Se Songs Download Kaise Kare?

सबसे पहले इस URL myMP3singer.cc को Browser के search bar में पेस्ट कीजिए।

अब आप Mymp3singer साइट के Homepage पर जाएंगे! आप देख सकते हैं कि यहां सभी लेटेस्ट songs की लिस्ट दिखाई देगी! आपको इनमें से जो सॉन्ग पसंद आता है उस पर क्लिक कीजिए।

या फिर आपको साइट पर songs की सभी कैटेगरी दिखाई देंगी, आप जिस प्रकार के सोंग्स को डाउनलोड करना चाहते हैं उस कैटेगरी पर Tap कीजिए।

मान लीजिए आप latest Bollywood MP3 song डाउनलोड करना चाहते हैं, तो latest bollywood MP3 नामक इस कैटेगरी पर क्लिक करें।

अब आपको 2020 bollywood hindi movies की List दिखाई देगी। अब आपको इन movies में से जिस movie के songs को डाउनलोड करना है,उस पर click कर दीजिए।

दोस्तों आप सॉन्ग को जिस MP3 फॉर्मेट में डाउनलोड करना चाह रहे हैं उस Format को select कीजिए।इतना करते ही आप आपके स्मार्टफोन या Pc में वह song डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

इस प्रकार आपने जाना कैसे Mymp3singer site से सोंग्स को डाउनलोड करते हैं! अब हम आगे बढ़ते हैं और जानते हैं mymp3singer साइट के अलावा कुछ अन्य पॉपुलर song डाउनलोडिंग साइट्स के बारे में!

Mymp3singer एक pirated वेबसाइट है,और सरकार के आदेश पर इस समय कई Pirated वापसाइट्स के डोमेन को बैन किया जा रहा है। इसलिए अब तक Mymp3singer साइट के भी डोमेन कई बार Block हो चुके हैं। इसलिए यदि आगे कभी Mymp3singer साइट के लेटेस्ट डोमेन को बैन कर दिया जाता है, तो आप नीचे दिए गए Url’s को सर्च करके भी Mymp3singer को एक्सेस कर सकते हैं।

जैसे कुछ और भी पॉपुलर वेबसाइट हैं, जहां से आप High Quality Music डाउनलोड कर या ऑनलाइन सुन सकते है। दोस्तों मुझे उम्मीद है इस आर्टिकल को अब तक पढ़ने के बाद आप songs डाउनलोडिंग के लिए बेस्ट साइट् के बारे में जानकारी पा चुके होंगे! एक और तरीका है। जहां से आप नएनए बॉलीवुड सोंग्स को डाउनलोड कर सकते हैं, आइए उसके बारे में भी जानते हैं।

MyMp3Singer New & Working Website Link 2020

mymp3singer.namemymp3singer.com
mymp3singer.comymp3singer.com
mymp3singer.linkmymp3singer.site
mymp3singer.netmymp3singer.org
mymp3singer.inmymp3singer.link
mymp3singer.fmmymp3singer.asli
mymp3singer commymp3singer.io
mymp3singer.videomymp3singer.songs

Alternative Sites Of MyMp3Singer 2020

FunmazaMrPunjab.ComPagalWorld
MyMp3Singer MP3GOOMr-Jatt
Mp3MadSongsPK123musiq
WebMusicWapkingIndiaMP3
DJMazaDjPunjabDJJOhAL
TeluguWapSabWap.CoMOkPunjab

Join telegram channel for the latest songs

दोस्तों अब आप टेलीग्राम चैनल के जरिए भी किसी Song डाउनलोडिंग platform से जुड़ सकते हैं! तथा नए नए songs के Updates सबसे पहले पा सकते हैं। यदि आप टेलीग्राम App इस्तेमाल करते होंगे! तो टेलीग्राम में एक फीचर है टेलीग्राम चैनल। जिसमें यूट्यूब चैनल की तरह ही टेलीग्राम चैनल पर भी सब्सक्राइबर्स होते हैं।

इसलिए आज कई ऐसे Telegram songs चैनल हैं, जहां पर हजारों की संख्या में Subscribers हैं। इसलिए यदि आप भी नए सोंग्स को सुनना पसंद करते हैं, तो आप किसी टेलीग्राम song चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं।

Join Now

अब दोस्तों यह बात आती है कि क्या माय Mymp3singer site से songs को डाउनलोड करना सेफ है, आइए जानते हैं।

माय Mymp3singer site से सोंग्स डाउनलोड करना safe तथा legal होता है?

दोस्तों हर महीने लाखों यूजर्स Mymp3singer साइट से अपने पसंदीदा song को डाउनलोड करते हैं! लेकिन आज भी हजारों यूजर्स ऐसे हैं जिन्हें Mymp3singer साइट के बारे में उचित जानकारी नहीं है, और वे नहीं जानते की यह एक पायरेटेड साइट है और यहां से songs को डाउनलोड करना illegal है।

भारतीय सरकार इन पायरेटेड वेबसाइट्स को बैन करने के लिए आज तमाम कोशिशें कर रही है! दोस्तों क्योंकि इस वेबसाइट पर जिन Latest songs की अपलोडिंग की जाती है उन सोंग्स के Mymp3singer साइट के पास कोई कॉपीराइट्स नहीं होते! लेकिन बिना कॉपीराइट्स के सोंग्स या मूवी को अपलोड करना गैरकानूनी है।


तथा कॉपीराइट 1957 एक्ट के तहत यदि किसी के ओरिजिनल कंटेंट का इस्तेमाल बिना परमिशन के किया जाता है, तो यह यह कानूनन जुर्म है जिसके तहत कड़ी सजा दी जा सकती।

दोस्तों कॉपीराइट Act का यह साइट उल्लंघन करती है! लेकिन यदि इस वेबसाइट को चलाने वाले टीम मेंबर को पकड़ा जाता है या फिर यहां से songs को डाउनलोड करते हुए कोई यूजर पाया जाता है तो ऐसे में 6 महीने की सजा तथा भारी जुर्माना उस पर लग सकता है।

इसलिए क्या सिर्फ Songs को डाउनलोड करने के लिए आप इतना बड़ा risk लेना चाहेंगे?नहीं ना इसलिए song डाउनलोडिंग के लिए हमेशा Futuretricks साइट पाठकों को Legal तरीके से movie  डाउनलोड करने की सलाह देती है और इस आर्टिकल का उद्देश्य सिर्फ आपको इन पायरेटेड वेबसाइट की जानकारी पहुंचाना है।

आखिर Pirated sites भारत में बैन क्यों?

दोस्तों दरअसल इन Pirated वेबसाइट्स को बैन करने की खास वजह है फिल्म इंडस्ट्री को होने वाला नुकसान। आज भारत समेत दुनिया के अधिकतर देशों में Pirated sites को legal नहीं माना जाता।

क्योंकि हम सभी जानते हैं एक बड़े बजट के साथ किसी मूवी या फिर song को तैयार किया जाता है! लेकिन जब कोई पायरेटेड वेबसाइट इन songs तथा Movies को बिना कॉपीराइट्स के अपलोड कर देती है।

तो यूजर्स के लिए बिना पैसा चुकाए बगैर इन Content को डाउनलोड करना आसान हो जाता है। यही वजह है कि आज नई नई मूवीस को भी इन पायरेटेड साइट्स पर Leak किया जाता है,  इस धनराशि के नुकसान से बचने के लिए वर्तमान समय में इन पायरेटेड साइट्स को बैन किया जा रहा है।

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।