OkPunjab 2020 – Download & Watch Full HD Punjabi Movies Free

0

OkPunjab 2020 – Download & Watch Full HD Punjabi Movies Free! एक दौर था जब लोग latest मूवीस को सिनेमाघरों में आने का इंतजार करते थे! क्योंकि तब केवल वही एक माध्यम था जिससे हम अपने पसंदीदा Actor की मूवी देख सकें!

परंतु आज समय बदल चुका है और आज लोग इंटरनेट पर लेटेस्ट मूवीस के अपलोड होने का इंतजार करते हैं, इसलिए आपको कई ऐसी movie साइट्स भी देखने को मिल जाएंगी। जहां से आप लेटेस्ट मूवीस को देख सकते हैं, वह भी बिल्कुल फ्री में!


और आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक ऐसी ही Movie downloading साइट की जानकारी लेकर आएं है, जिसका नाम है Okpunjab दोस्तों लेटेस्ट हिंदी मूवी से लेकर पंजाबी south indian मूवीस का कलेक्शन इस वेबसाइट पर आपको देखने को मिलता है। इसलिए लाखों की तादाद में हर महीने users इस वेबसाइट पर आकर नईनई मूवीस को डाउनलोड कर पाते हैं।

यदि आप भी okpunjab साइट से मूवीस को देखना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल में आप जानेंगे okpunjab  क्या है?  इस साइट पर कौनकौन सी मूवी देखी जा सकती है? यहां से मूवीस को कैसे डाउनलोड किया जाता है?  और क्या okpunjab साइट से मूवीस को देखना लीगल होता है? पूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में मिलेगी, तो आइए लेख की शुरुआत करते हैं, और जानते हैं okpunjab क्या है?

OkPunjab 2020 – Download & Watch Full HD Punjabi Movies Free

बॉलीवुड full movies, south indian dubbed movies एवं लेटेस्ट पंजाबी full movies को डाउनलोड करने के लिए शानदार साइट है okpunjab जहां पर आपको बिना पैसा खर्च किए लेटेस्ट एवं पॉपुलर मूवीस को ऑनलाइन देखने तथा डाउनलोड करने का मौका मिलता है।

इस वेबसाइट की मदद से आप अपनी फेवरेट लेटेस्ट मूवीस को HD Quality में भी देख सकते हैं, इस वेबसाइट पर आपको हिंदी movies के अलावा साउथ इंडियन यूजर्स के लिए मलयालम, तमिल इत्यादि भाषाओं की मूवीस भी देखने को मिलेगी। तो चलिए जान लेते हैं okpunjab site पर कौनकौन सी मूवीस देखने को मिलेंगी?

Download the Latest Punjab Bollywood & South Movies on OkPunjab

दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको अनेक प्रकार का Content देखने को मिलता है, आप सिर्फ movies बल्कि यहां से  बॉलीवुड music भी सुन सकते हैं। इसके अलावा okpunjab site पर आपको Tv shows भी देखने को मिलते हैं।

अतः एक प्रकार से देखा जाए तो यह साइट Entertainment का खजाना है, जिसमें आपको विभिन्न प्रकार की मूवीस देखने के साथसाथ अन्य Content भी ऑनलाइन देखने तथा डाउनलोड करने के लिए मिल जाते है। तो चलिए जानते हैं किसकिस तरह की मूवी Categories इस वेबसाइट पर देखने को मिलेंगी.

OkPunjab Website Main Categories

दोस्तों जब आप ok Punjab वेबसाइट पर आएंगे! तो homepage पर ही दबंग 3, हाउसफुल 4 जैसी लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीस को डाउनलोड करने की सुविधा मिल जाएगी। इसके अलावा इस वेबसाइट में कुछ कैटेगरी भी हैं, आइए उनके बारे में जानते हैं

Bollywood Full Movies

जब आप इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं, तो आपके सामने हिंदी मूवीस के अलगअलग टाइप्स देखने को मिलते हैं! आपको Top 10 hindi movie list भी देखने को मिलेगी, इसके अलावा latest बॉलीवुड मूवीस का भी कलेक्शन यहां पर आपको मिलेगा।

तो चाहे आप नईनुई bollywood full movies डाउनलोड करना चाहते हो या फिर कुछ साल पुरानी मूवीस को देखना चाहते हैं, इस साइट पर बॉलीवुड मूवीस की कैटेगरी में उन सभी मूवीस को ऑनलाइन देखने और डायरेक्ट डाउनलोड करने की सुविधा मिल जाती है।

Punjabi Full Movies

2019 में अब तक कई पंजाबी मूवीस Release हो चुकी है, परंतु यदि आपने अब तक इन पंजाबी मूवीस को नहीं देखा है तो अब मौका है free में पंजाबी की new & popular मूवीस को देखने का, पंजाबी फुल मूवीस की इस कैटेगरी पर आने के बाद आपको पंजाबी movies का अलग से collection देखने को मिलेगा।

वैसे आपको जो भी पंजाबी मूवी पसंद आती है, simply उस पर क्लिक कर मूवी देखना शुरू कर सकते हैं। आपको बता दें कि यहां पर सभी पंजाबी मूवीस को अपलोड नहीं किया गया है, अधिकतर सिर्फ आपको पंजाबी की पॉपुलर मूवीस ही यहां पर दिखाई देंगी।

Hollywood Dubbed Movies

new hollywood movie का इंग्लिश वर्जन आपको अधिकतर sites में देखने को मिल जाएगा! लेकिन इस वेबसाइट से यदि आप नई नई हॉलीवुड मूवीस को हिंदी भाषा में देखना चाहते हैं, तो यह category आपके लिए ही है। हॉलीवुड dubbed movies की इस कैटेगरी में आप;


  • jumanji the next level 2019 dubb in Hindi
  • zombieland double tap 2019 HDrip
  • joker 2019 dub in Hindi

जैसी हॉलीवुड की नई मूवीस को free of cost देख पाएंगे।

South Indian Dubbed Movies

Action, Romance से भरपूर यदि आप नई नई साउथ industry की मूवीस को देखना चाह रहे हैं! तो इस वेबसाइट पर आपको एक से बढ़कर एक साउथ इंडियन मूवीस देखने को मिलेगी। आप इनमें से किसी भी movie पर क्लिक कर उसे देखना शुरू कर सकते हैं, या फिर आप उसे अपने मोबाइल या Computer में save करके भी देख सकते हैं।

दोस्तों आपको बता दें okpunjab Site पर अब तक कई साउथ इंडियन डब्ड मूवीस को leak कर दिया गया है, इसलिए लेटेस्ट south movies यहां पर आपको सबसे पहले देखने को मिलती हैं।

Malyalam Latest Movies

दक्षिण भारत के यूजर्स के लिए एक और कैटेगरी है,जहां से आप साउथ मूवीस को देख सकते हैं, इस कैटेगरी में मलयालम की लेटेस्ट मूवीस को अपलोड किया जाता है, जहां से भी आप फ्री में इन मूवीस को देख सकें।

ठीक इसी प्रकार तमिल मूवीस के दीवाने भी इस वेबसाइट पर आकर तमिल मूवी केटेगरी से नई तमिल मूवीस को देख सकते हैं।

Bangali Movies

भारत में लाखों यूजर्स आज इंटरनेट पर बंगाली मूवीस सर्च करते हैं, तो उनके लिए यह स्पेशल कैटेगरी है। जहाँ से वे अपनी मनपसंद नईनई बंगाली मूवीस को देख सकते हैं।

Indian TV Shows

आपको सिर्फ यहां नई नई मूवीस देखने को मिलेंगी बल्कि kapil sharma show के कई सारे funny एपिसोड भी आपको देखने को मिलते हैं। यदि आप कपिल शर्मा के फैन है, तो टाइम पास के लिए इनमें से किसी भी episode को देख सकते हैं या डाउनलोड कर पाएंगे।

तो इस प्रकार खत्म होती है इस वेबसाइट की सभी Main categories हालांकि आपको और भी कई categories मिल जाएंगी! अब हम बात करते हैं कि किस तरीके से यहां  आप अपनी फेवरेट मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं.

OkPunjab Website Se Movies Download Kaise Kare?

इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए अपने डिवाइस के web browser में जाएं! और ओके पंजाब सर्च कीजिए।

http://okpunjab.okjatt.online/

या फिर आप इस URL के जरिए भी direct Okpunjab site पर जा सकते हैं!

इस वेबसाइट पर आने के बाद आपको Homepage पर लेटेस्ट मूवीस के Names दिखाई देंगे! इसके अलावा आपको मूवीस कि Menu भी देखने को मिलेंगी, जहां पर आपको सभी Types की मूवी कैटेगरी दिखाई देंगी।

मान लीजिए आप बॉलीवुड की latest Movie को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो bollywood full movies कैटेगरी पर जाएं।

उसके बाद आपको Hindi movies को डाउनलोड करने के अनेक Options दिखाई देंगे! जिनमें से hindi all movies को सेलेक्ट करें।

इतना करते ही अब आपको हाल ही में रिलीज की गई सभी बॉलीवुड मूवीस के पोस्टर्स दिखाई देंगे! आप जिस लेटेस्ट hindi मूवी को देखना चाह रहे हैं उस मूवी पर क्लिक करें।

अब next page में उस Movie से Related कुछ information आपको दी जाएगी! और साथ में उस movie को डाउनलोड करने का link भी आपको मिलेगा, जैसा कि आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं।

जैसे ही आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करते हैं, तो अब कुछ सेकंड बाद वह Movie online play होना शुरू हो जाएगी! और इस तरह आप लेटेस्ट मूवी को देखना शुरू कर सकते हैं

इसके अलावा यदि आपको मूवी डाउनलोड करनी है तो three Dots पर क्लिक कीजिए! आपके पास डाउनलोड का बटन दिखाई देगा उस पर tap करते ही मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

इस प्रकार आप okpunjab साइट पर Available किसी भी मूवी को देख सकते हैं।

Join telegram channel for latest Hindi and Hollywood movies for free

चाहे आपको नई हिंदी मूवी देखनी हो, Hollywood या फिर South मूवीस आप सिर्फ एक Telegram App के जरिए अपनी पसंदीदा मूवीस को देख सकते हैं! क्योंकि टेलीग्राम ऐप में कई ऐसे मूवी चैनल्स बन चुके हैं, जहां से आप new मूवीस को देख सकते हैं।

टेलीग्राम चैनल से मूवी देखने का एक खास फायदा यह है, कि यहां पर आपको सभी latest Hindi, Hollywood मूवीस के Updates चैनल पर मिल जाते हैं। जिससे आप Online डायरेक्ट इस मूवी को देखना शुरू कर सकते हैं, और आपको किसी वेबसाइट पर Visit करने की जरूरत नहीं पड़ती!

एक ऐसे ही टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको नीचे दिया गया है, हालांकि आप इसके अलावा किसी भी पसंदीदा टेलीग्राम चैनल को join कर सकते हैं।

Join Now

OkPunjab Latest Working URL 2020

okpunjab एक पायरेटेड वेबसाइट है, जिस पर non-copyright मूवीस अपलोड होती है! इसलिए इस वेबसाइट को अब तक कई बार Block/Ban किया जा चुका है। लेकिन okpunjab की टीम द्वारा फिर से एक नए domain के साथ okpunjab साइट को इंटरनेट पर एक्टिवेट कर दिया जाता है।

इसलिए Future में यदि इस website के किसी Domain को Block कर दिया जाता है, तो आप इनमें से किसी भी Domain को Try कर इस वेबसाइट पर पहुंच सकते हैं।

okpunjab.nameokpunjab.com
okpunjab.cookpunjab.com
okpunjab.linkokpunjab.site
okpunjab.netokpunjab.org
okpunjab.inokpunjab.link
okpunjab.fmokpunjab.asli
okpunjab comokpunjab.io
okpunjab.videookpunjab.songs

अब यहाँ पर सवाल आता है कि क्या एक user के लिए okpunjab वेबसाइट से मूवीस देखना Legal है?

भले ही लाखों लोग इन पायरेटेड वेबसाइट्स पर मूवीस को बेझिझक डाउनलोड करते हैं! परंतु आप इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करें! उससे पूर्व आपको बता दें कि यह एक पायरेटेड Site है और यहां से मूवी डाउनलोड करना illegal है।

जी हां! इंटरनेट पर Piracy करने वाली किसी भी वेबसाइट को भारत में मान्यता नहीं दी गई है! इसलिए यहां से मूवीस को देखना कानूनन अपराध होगा। क्योंकि कॉपीराइट एक्ट 1957 के तहत यदि किसी वेबसाइट पर नॉनकॉपीराइट कंटेंट पाया जाता है, तो यह एक दंडनीय अपराध है जिसके तहत उस वेबसाइट को चलाने वाले यूजर पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

ध्यान रखें सिर्फ इन पायरेटेड वेबसाइट को चलाना गैरकानूनी है, बल्कि यहां अपलोड की गई Movies को शेयर करना,  डाउनलोड करना भी illegal है, जिसके तहत पकड़े जाने पर 3 साल तक की सजा एवं भारी जुर्माने का प्रावधान है। इसलिए ऐसी Pirated वेबसाइट से बचें और इंटरनेट से लेटेस्ट मूवीस को देखने के लिए सही तरीका अपनाएं।

Pirated वेबसाइट को Block करने का क्या कारण है?

पायरेसी सिर्फ इंडिया में बल्कि विश्व के लगभग सभी देशों में बैन है! और इसका एक सीधा सा कारण है इन sites पर copyrighted content का चोरीछिपे इस्तेमाल होता हैं।।


इसलिए यह pirated वेबसाइट ऐसा ना कर सके, इसके लिए इन्हें Ban किया जाता है और Warning दी जाती है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री को इन पायरेटेड वेबसाइट से काफी बड़ा नुकसान होता है।।

हम सभी जानते हैं एक movie को बनने में काफी ज्यादा खर्चा आता है! और साथ ही काफी मेहनत से एक मूवी तैयार होती है, लेकिन जब उस मूवी को रिलीज किया जाता है तो फिल्म निर्माता उम्मीद करते हैं कि अधिक से अधिक लोग इस मूवी को देखने आए और उनकी अच्छी कमाई हो।

परंतु लोग आज लेटेस्ट मूवीस को देखना तो चाहते हैं, लेकिन वे Free में देखने के लिए इन पायरेटेड साइट्स का इस्तेमाल करते हैं। इसलिए यूज़र्स को नई नई मूवीस फ्री में देखने को मिल जाती है, जिससे हर वर्ष फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों रुपए का घाटा हो जाता है।

इसलिए यदि आप पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते! तो कृपया इन sites बारे में अन्य users को बताकर उन्हें piracy के लिए जागरूक कर सकते हैं, और इसके स्थान पर आप लेटेस्ट मूवीस को देखने के लिए लीगल तरीके अपना सकते हैं।

Alternative Sites Of OkPunjab 2020

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।