बाईफाई पासवर्ड हैक (WiFi Password Hack) कैसे करें

6

How to Hack Wifi password in hindi? mobile phone se kisi bhi wifi ka password hack kaise kare? दोस्तों अगर आप किसी की WiFi का पासवर्ड मालूम करना चाहते हो तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की बाईफाई पासवर्ड हैक (WiFi Password Hack) कैसे करें? WiFi का Password कैसे पता करे? WiFi का Password हैक करने का तरीका।

अगर आपके घर के पास किसी wifi के बहुत अच्छे signal आते है और उसकी speed भी बहुत fast है लेकिन आपको उसका password नहीं पता. तो आपको tension लेने की जरुरत नहीं है कोई आज की इस पोस्ट में हम जनिंगे की अपने Android मोबाइल फ़ोन से WPS Enabled बाईफाई पासवर्ड हैक (WiFi Password Hack) कैसे करें? WiFi का पासवर्ड पता करने का आसान तरीका।


दोस्तों आप अपने Android मोबाइल फ़ोन से किसी wpa और wpa2 security वाली wifi के पासवर्ड को हैक नहीं कर सकते। आप केवल WPS Enabled वाली wifi को ही अपने मोबाइल फ़ोन से हैक कर सकते हो. अगर आप किसी wpa और wpa2 security वाली wifi का password हैक करना चाहते हो तो,

किसी भी wifi का password हैक कैसे करे? इस पोस्ट में मैंने details से बताया की आप अपने कंप्यूटर और मोबाइल से कोन – कोन से wifi को हैक कर सकते हो, और कैसे? (All Truth About Wifi Hacking) 😊

यह भी पढ़े: WiFi का Password हैक होंने से कैसे बचाये?

दोस्तों आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की अपने android मोबाइल फ़ोन से WPS Enabled बाईफाई पासवर्ड हैक (WiFi Password Hack) कैसे करें? और पासवर्ड कैसे पता करे? आसान तरीका।

इसके इलावा आप अपने कंप्यूटर और kali linux से भी आसानी से किसी भी wifi का password crack कर सकते हो. Kali Linux से WiFi का Password Hack कैसे करे? [Detailed Guide]

Alert: यह पोस्ट  सिर्फ  Educational Purpose के लिए है , इसका  कोई भी गलत उपयोग न करे. 😉 

बाईफाई पासवर्ड हैक (WiFi Password Hack) कैसे करें?

अगर आप अपने मोबाइल फ़ोन से Wifi का पासवर्ड हैक करना चाहते हो तो उसके लिए आपके पास strong wifi signal होना चाइए। 

Requirement:

  1. Android Phone.
  2. Wps Wpa Tester App [ Download ]
  3. Wifi Signal Minimum 60%

ऊपर बताई गयी requirements को पूरा करने के बाद नीचे बताये गए steps को follow करे.

#1: सबसे पहले अपने Android मोबाइल फ़ोन में Wps Wpa Tester App को ओपन करे, और फिर refresh button पर क्लिक करे.


#2: अब आपके सामने wifi signal की list show होगी।

#3: अब किसी भी green वाले wifi को select करे और connect automatic pin पर क्लिक करे.

#4: अब आपके सामने 2 option आयंगे ROOT और NOROOT अगर आपका Android मोबाइल फ़ोन रुट है तो root पर क्लिक करना है वरना no root पर क्लिक करे, और searching होने दे.

#5: अब आपका Android मोबाइल फ़ोन automatically wifi से connect हो जायेगा।

अगर आप पासवर्ड पता करना चाहते हो तो WiFi का Password कैसे पता करे Computer और Mobile में उसके बारे में मैंने पहले ही detail से बताया हुआ है.

अगर ऊपर बताये गए method से आपके targeted wifi का password hack नहीं होता है, तो आप किसी another trick को use कर सकते हो, क्युकी ऊपर बताये गए method से आप only wps enabled wifi का password ही हैक कर सकते हो। 

तो दोस्तों इस तरहा से आप अपने Android मोबाइल फ़ोन में किसी भी wps enabled वाली wifi का पासवर्ड हैक कर सकते हो. उम्मीद है की अब आपको पता चल गया होगा की बाईफाई पासवर्ड हैक (WiFi Password Hack) कैसे करें? WiFi का Password कैसे पता करे? WiFi का Password हैक करने का तरीका।

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.


बाईफाई पासवर्ड हैक (WiFi Password Hack) कैसे करें
5 (100%) 2 vote[s]

6 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here