Tab Napping Method से फेसबुक अकाउंट को कैसे हैक करें

2

how to hack a facebook account with tab napping phishing in hindi? अगर आप किसी फेसबुक अकाउंट हैक करना चाहते हो और किसी भी fb id का पासवर्ड पता करना चाहते हो तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की Tab Napping Method से किसी का भी फेसबुक अकाउंट को कैसे हैक करें?

अगर आप किसी के फेसबुक अकाउंट को हैक करने का सोच रहे हो तो आज इस पोस्ट में मैं आपको एक नया तरीका बताऊंगा, जिससे आप आसानी से अपने friend को बेबकूफ बनाकर उसका facebook account hack कर सकते हो. tab napping method को आप अपने android मोबाइल और कंप्यूटर दोनों में use कर सकते हो.


Kali Linux से Facebook Account Hack कैसे करें? और फेसबुक अकाउंट को हैक कैसे करें Anomor Phishing से इसके बारे में मैंने पहले से ही बताया हुआ है. आप चाहो तो पहले उन पोस्ट को पढ़ सकते हो.

Alert: यह पोस्ट  सिर्फ  Educational Purpose के लिए है , इसका  कोई भी गलत उपयोग ना करें। 😉 

Tab Napping Method क्या है?

Phishing क्या होता है? इसके बारे में तो आप पहले से जानते ही होंगे। अगर नहीं! तो Phishing Attack क्या है? और इससे कैसे बचे? इस पोस्ट में मैंने Phishing के बारे में Detail से बताया हुआ है, आप चाहो तो पढ़ सकते हो. 

किसी भी Website का Phishing Page कैसे बनाये? उसकी पूरी जानकारी यहां है.

दोस्तों Tab Napping भी Phishing की तरहा ही है, बस इसमें हैकर एक Game या कोई video तैयार करता है, और उसका link victim को send करता है. और जब victim game खेलने में और video देखने में busy और interested हो जाता है, और फिर जैसे ही वो tab change करके उस tab में बापस आता है, उसके सामने एक facebook login page आ जाता है. 

और फिर जैसे ही वो अपने username or password से login करता है, उसका username or password आपको मिल जाता है.

अगर आप अपना custom facebook phishing page बनाना चाहते हो तो उसकी जानकारी आपको फेसबुक अकाउंट हैक (Facebook Account Hack) कैसे करें? इस पोस्ट में मिल जाएगी।

Tab Napping Method से फेसबुक अकाउंट को कैसे हैक करें?

Teb napping method से फेसबुक अकाउंट हैक कैसे होता है, यह जानने के लिए नीचे बताये गए steps को follow करे.

Step1: सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक से Tab Napping की Zip file डाउनलोड करनी है.

Download Tab Napping Zip File

Step2: अब किसी भी free web hosting साइट पर जाकर अपना अकाउंट create करे. (in this article i am using 000webhost)

Step3: अब account create करने के बाद अपनी एक new site create करें।

Step4: अपनी वेबसाइट का नाम डाले, पासवर्ड डाले, और फिर new site create करने के बाद file manager में जाये।


Step5: File manager पर क्लिक करने के बाद Upload Files Now पर क्लिक करें।

Step6: Upload files now पर क्लिक करने के बाद आप cpanel में आ जाओगे, अब public_html folder में आपको अपनी उन Tab Napping Files को Upload करना है.

Step7: अब उन  tab napping files को select करके upload करें। (only files को upload करें, folders को नहीं.) files को upload करने के बाद जो ऊपर के 3 folder आपको tab napping folder में दिख रहे है उनको एक एक करके file manager के public_html folder में बनाये।

Step8: अब एक एक करके तीनो folders create करने के बाद उनके अंदर की files को उन folders के अंदर upload करें।

Step9: Now You Are Done! 😎 अब आपका काम हो गया है, अब आप अपनी साइट के link को open करके देख सकते हो आपका game ready है.

Step10: अब आपको अपनी साइट के लिंक को victim को send करना है, जैसे ही वो गेम खेलते खेलते tab change करेगा, then उसको बापस गेम खेलने के लिए अपने फेसबुक अकाउंट से लॉगिन करना पड़ेगा.

और गेम खेलने के चक्कर में victim कैसे ही लॉगिन करेगा, उसका username or password आपको file manager की public_html > fb > password.html में मिल जायेगा।

तो दोस्तों इस तरह से आप Tab Napping method से किसी के भी फेसबुक अकाउंट को हैक कर सकते हो. उम्मीद है अब आपको पता चल गया होगा की Tab Napping Method से फेसबुक अकाउंट को कैसे हैक करें?

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.



2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here