TamilMV 2019: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Hindi Movies

0

TamilMV 2019: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Hindi Dubbed HD Movies. आज फिल्म industry में south इंडियन मूवीस का विशेष स्थान है, क्योंकि Action, Romance, thrill से भरपूर South इंडियन मूवीस को भारत समेत दुनिया के अलगअलग देशों में देखी जाती हैं।

इसलिए जब भी south की latest Movie रिलीस होती है, तो उस movie को देखने के लिए सिनेमाघरों में line लगी होती है, परन्तु फ़िल्म की टिकटें महंगी होने की वजह से सभी लोग सिनेमाहॉल जाने में असमर्थ होते हैं।


इसलिए जब कोई Popular Movie पर्दे पर release होती है, तो कई लोग उस latest movie को देखने के लिए online टिकट बुक कर सिनेमा हॉल मूवी देखने जाते हैं।

परंतु दूसरी तरफ कुछ लोग जो सिनेमाहॉल नहीं जा पाते वे Latest मूवीस को ऑनलाइन देखने के लिए इंटरनेट पर नएनए तरीकों को खोजते हैं, और ऐसे में कुछ लोगों को आज इंटरनेट पर लेटेस्ट साउथ इंडियन मूवीस को फ्री में देखने का मौका मिल गया है। और आज लाखों यूजर्स इस तरीके का इस्तेमाल कर इंटरनेट से फ्री में मूवीस को देख पा रहे हैं।

तो दोस्तों इस साइट का नाम है Tamilmv जो कि इंटरनेट पर पायरेटेड वेबसाइट के नाम से काफी famous साइट है, जब भी साउथ इंडियन लेटेस्ट Movie Release होती है। वह मूवी आपको सबसे पहले इस साइट पर देखने को मिल जाएगी।

तो दोस्तों Tamilmv क्या है? यहां से मूवीस को कैसे डाउनलोड किया जाता है? और क्या यहाँ से movies को डाउनलोड करना safe है, पूरी जानकारी इस आर्टिकल में आपको मिलेगी।

TamilMV 2019: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Hindi Movies

कई सालों से TamilMV साइट Latest south indian Movies जैसेतमिल, तेलगु तथा कन्नड़ भाषाओं की movies को साइट पर upload कर रही है।

इसलिए आज यह site south indian movies डाउनलोड करने के लिए Famous एवं Large साइट बन चुकी है। 2019 में Released अनेक south movies को अब तक Tamilmv site पर upload किया जा चुका है, इन सभी movies को आप Online download कर कभी भी देख पाएंगे।

आपको बता दें कि अब यह साइट Tamil movies के साथसाथ Bollywood की New movies के Pirated version को साइट पर अपलोड कर रही है, इसलिए आज अनेक यूज़र्स इस साइट से फ्री में मूवी डाउनलोड करने के लिए Visit करते है।

Download 2019 Latest Telugu, Malayalam, Bollywood, Hollywood Movies in TamilMV

तो दोस्तों Pirated movies download करने के लिए जिस तरह TamilRockers एक Famous साइट है। उसी प्रकार Tamilmv भी south indian movies के लिए काफी लोकप्रिय है।

आये दिन साइट पर latest South movies को देखा जा सकता है, साथ ही south की कुछ साल पुरानी  Hit movies को भी आप Full hd में डाउनलोड कर पाएंगे, या फिर अपने मोबाइल स्क्रीन के लिए  300 Mb dual Audio movie देख सकते हैं।

TamilMV Website Se Movie Download Kaise Kare?

दोस्तों Normal site की तरह किसी pirated site से मूवी को डाउनलोड करना आमतौर पर सरल नहीं होता, क्योंकि पायरेटेड वेबसाइट्स के Domain स्थाई नहीं होते। इसीलिए यहां से मूवीस डाउनलोड करने के लिए वर्तमान Working Url को इंटरनेट पर खोजना पड़ता है।

इसलिए इस समय आप Tamilmv नामक इस साइट के Working URL Tamilmv.io पर विजिट कर सकते हैं। दोस्तों आपको बता दें इस साइट तक पहुंचने के लिए आपको Proxy site का उपयोग करना होगा।

जैसे ही आप इस साइट पर Visit करते हैं, तो आपको मूवीस की अलगअलग कैटेगरी दिखाई देंगी। आपको जिस मूवी को डाउनलोड करना है, उस पर क्लिक कीजिए या फिर आप ऊपर search bar की सहायता से उस मूवी को सर्च कर दीजिए।

उसके बाद आपको उस मूवी को डाउनलोड करने के अनेक Server Links दिखाई देंगे, और इस तरह आप आसानी से मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।


नोट:- आप TamilMv साइट तक पहुंचने के लिए Proxy साइट्स के अलावा VPN Apps का भी इस्तेमाल कर अपने मोबाइल डिवाइस या कंप्यूटर से TamilmV site पर Visit कर सकते हैं।

TamilMV Website Latest & Working URL 2019

दोस्तों किसी Pirated site का कोई भी एक Domain स्थाई नहीं होता, इसलिए यह डोमेन परमानेंट ना होने की वजह से बारबार change होते रहते हैं। क्योंकि सरकार द्वारा जब इन Domain’s को बैन किया जाता है, तो कुछ दिनों बाद नया डोमेन इंटरनेट पर TamilMV site का देखने को मिल जाता है।

इसलिए यहां हमने इंटरनेट पर Research करके कुछ Url’s की जानकारी एकत्रित की है, इस लिस्ट में आपको वे सभी Working Url की जानकारी दी गई है।

tamilmv.retamilmv.vip
tamilmv.intamilmv.ml
tamilmv.vctamilmv.yt
tamilmv.pwtamilmv.io
tamilmv.orgtamilmv.biz
tamilmv.eutamilmv.la
tamilmv.futamilmv.me
tamilmv.mxtamilmv.pro
tamilmv.nntamilmv.us
tamilmv.fmtamilmv.cc

Open Blocked URL Of TamilMV Website 

दोस्तों TamilMv site के अब तक कई Domains को Block किए जाने की वजह से इन साइट्स को Normally Open करना आसान नहीं होता। इसलिए इन Sites पर विजिट करने के लिए smart user कुछ नए तरीकों को अपनाते हैं, वह तरीके हैं proxy एवं VPN Apps का!


दोस्तों आपको बता दें Proxy साइट वे वेबसाइट होती हैं, जो यूजर के IP एड्रेस एवं लोकेशन को ऑटोमेटिक चेंज कर देती हैं। और यूजर इन sites का इस्तेमाल इसलिए करते हैं क्योंकि जिस देश में TamilMV साईट का डोमेन बैन कर दिया गया है। अब उसी देश मे दोबारा उस site को ओपन करने के लिए User प्रोक्सी एवं VPN का इस्तेमाल करते हैं।

Proxy साइट्स की तरह ही Vpn भी किसी यूजर को Allow करते हैं कि वह खुद आईपी एड्रेस एवं लोकेशन में Changes कर सकें। ताकि वे उसी Country में रहकर किसी दूसरी देश के Ip एड्रेस एवं लोकेशन से blocked Url को Access कर सके।

तो यहां पर कुछ Best Proxy साइट्स एवं Vpn Apps दिए हैं, जिनका इस्तेमाल कर आप TamilMV के Blocked यूआरएल को फिर से ओपन कर पाएंगे।

Best Proxy Sites

  • www.hidemyass.com
  • www.kproxy.com
  • www.anonymizer.com
  • www.blockedsiteaccess.com
  • www.vtunnel.com
  • www.ltunnel.com
  • www.n-tunnel.com
  • www.wujie.net

Best VPN Apps

  • Super VPN
  • Thunder VPN
  • Touch VPN
  • Hola Free VPN
  • VPN Hub
  • Snap VPN

Join 2019 TamilMV Telegram Channel

दोस्तों जब आप इस टेलीग्राम चैनल को भी आप Join कर सकते हैं। इस चैनल पर आपको सभी लेटेस्ट मूवी देखने को मिलेंगी जो आपको TamilMV site पर देखने को मिलती हैं।

दोस्तों टेलीग्राम चैनल पर अभी आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड तथा साउथ इंडियन की जो भी लेटेस्ट मूवी रिलीज होती है, उसकी जानकारी आपको अपने टेलीग्राम चैनल पर सबसे पहले मिल जाती है। उसको डाउनलोड करने के लिए आप वहां Direct लिंक पर क्लिक करके आप ऑनलाइन डाउनलोड भी कर सकते हैं। अतः आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर टेलीग्राम के इस चैनल को मुफ्त में ज्वाइन कर सकते हैं।

Join Now

क्या यहां से मूवीस को डाउनलोड करना लीगल एवं Safe होता है?

दोस्तों TamilMV एक पायरेटेड वेबसाइट है, और  भारतीय सरकार pirated वेबसाइट के खिलाफ हैं। तो ऐसे में स्पष्ट होता है कि TamilMV साइट भारतीय सरकार के विरुद्ध कार्य कर रही है।

और यूजर्स भी इस site से आज भारी मात्रा में मूवीस को डाउनलोड कर रहे हैं, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि यहां से मूवीस डाउनलोड करने में एक बहुत बड़ा Risk है, और यदि गलती से भी इस जोखिम में वो फंस जाते हैं तो उन्हें जेल तक भी हो सकती है।

जी हाँ,  दरअसल यह वेबसाइट जिन मूवीस को साइट पर अपलोड करती है, उन मूवीस को अपलोड करने से पहले वह फिल्म इंडस्ट्री, Production हाउस से कोई परमिशन नहीं लेती। जिस वजह से site के पास उस मूवी को अपलोड करने के कोई कॉपीराइट्स नहीं होते।

इसलिए कॉपीराइट्स ना होने की वजह से इन मूवी साइट्स को Pirated वेबसाइट्स कहा जाता है, जहां पर illegal रूप से Content को अपलोड किया जाता है। ताकि उस Content को ज्यादा से ज्यादा लोग फ्री में देख सके

परंतु इस साइट का इस्तेमाल करते हुए या इन वेबसाइट्स को चलाने वाले Admin या टीम का जिसे ही सरकार को पता चलता है, तो सरकार उन पर सख्त कार्रवाई करती है।

जिससे copyright Act 1957 के अंतर्गत उन पर 3 साल की सजा एवं भारी जुर्माना भी हो सकता है।

इसलिए ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड ना करने में ही है एक user का व्यक्तिगत फायदा है, इसलिए इन साइट्स का बहिष्कार करना तथा यहां से मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी को प्रोत्साहित करना यह हमारी जिम्मेदारी होती है।

इन Pirated साइट्स पर मूवीस को फ्री में क्यों दिखाया जाता है?

दोस्तों यह तो आप जानते होंगे की फिल्म बनाने में काफी खर्चा आता है, और काफी कठिन प्रयासों के बाद एक मूवी को तैयार किया जाता है। इसलिए इन लेटेस्ट मूवीस की Ticket काफी महंगी होती हैं जिन्हें देखने के लिए लोग सिनेमा हॉल जाते हैं।

लेकिन क्या वजह है कि कि यह पायरेटेड site लोगों को फ्री में मूवी देखने की सुविधा देती है? असल में ऐसा करने से उन्हें क्या फायदा होता है, तो दोस्तों आपको बता दें कि आज हर कोई लेटेस्ट मूवी देखना चाहता है लेकिन उनके पास इतना बजट और टाइम नहीं है कि वह हर बार लेटेस्ट मूवीज को देखने के लिए सिनेमा हॉल जा सके।

लेकिन जब Pirated वेबसाइट उनकी यह इच्छा पूरी करती है, तो वह इन पायरेटेड वेबसाइट पर हर बार Visit करते हैं और हर बार वहां से लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर लेते है।

और यह Pirated वेबसाइट अपनी कमाई के लिए Site पर Ads लगाती है, और जब हर महीने लाखों की संख्या में लोग इन Sites पर विजिट करते हैं, तो यूज़र्स से होने वाली कमाई  लाखों में होती है। इसलिए इस वेबसाइट को सरकार द्वारा बंद करने के बावजूद भी लोगों को मूवीस को डाउनलोड करने के नए तरीके उपलब्ध करती है।

सरकार इन Pirated वेबसाइट्स को बंद क्यों नहीं करती?

दोस्तों आपको बता दें अब तक TamilMV साइट के अनेक domain’s को बंद किया जा चुका है। अभी आप tamilmv.com साइट पर visit करेंगे, तो आप देखेंगे कि यह वेबसाइट ओपन नहीं होगी! और इसी तरह tamilmv  के कई domains को अब तक सरकार द्वारा Block किया जा चुका है।

लेकिन फिर भी चोरीछिपे यह किसी नए डोमेन के साथ फिर से अपने इस कारोबार को शुरू कर देती है, और यूजर्स फिर से Tamilmv की किसी  दूसरी Site से movies को डाउनलोड कर पाते हैं

असल में  पायरेसी तभी बंद हो सकती है जब सभी लोग इन पायरेटेड वेबसाइट से मूवीस को देखना छोड़ देंगे, और मूवी देखने के लिए सही तरीके का चुनाव करेंगे।

दोस्तों यह सभी Top Ten Pirated site की जानकारी हम आपको इस वेबसाइट पर allready दे चुके हैं, तो यह वेबसाइट क्या है? यहां पर कौनकौन सी मूवीस हैं? और यहां से कैसे मूवीस को डाउनलोड किया जाता है? इसकी पूरी जानकारी आपको लिए वेबसाइट पर प्रकाशित की है। इसलिए आप इन मूवीस पर क्लिक कर डायरेक्ट इन मूवीस के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं।

पायरेटेड मूवीस के अलावा लेटेस्ट मूवीस को ऑनलाइन देखने के लिए legal तरीके?

तो दोस्तों अब तक हम बात कर चुके हैं कि पायरेटेड वेबसाइट से कैसे लोग illegaly मूवी डाउनलोड करने में भी कतराते नहीं है। लेकिन यहां पर Risk बहुत ज्यादा है, इसलिए इस गैरकानूनी कार्य से बचने के लिए यहां पर कुछ Legal तरीक़े दिए गए हैं, जहाँ से आप latest movies को ऑनलाइन देख सकते हैं।

Hotstar

हॉटस्टार इंडिया का काफी फेमस ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। जो यूजर्स को लेटेस्ट मूवीस के साथसाथ TV Serials, comedy शो देखने की सुविधा देता है। और यही वजह है कि आज देशभर में लाखों लोग कहीं भी इंटरनेट कनेक्शन की सहायता से Hotstar पर अपने Favourite shows को देखते हैं

लेकिन दोस्तों Hotstar पर letest मूवी देखने के लिए कस्टमर्स को paid प्लान खरीदना पड़ता है, जिसके बाद  आप हॉटस्टार से ऑनलाइन latest मूवीज को देख सकते हैं या डाउनलोड कर पाएंगे।

इसी तरह Amazon प्राइम, नेटफ्लिक्स तथा zee5 भी कार्य करते हैं, जहां से इन तीनों प्लेटफार्म से यूजर को सभी लेटेस्ट मूवीस एवं Shows को देखने के लिए Monthly या वार्षिक प्लान खरीदना पड़ता है। जिसके बाद यहां से ऑनलाइन bollywood, Hollywood मूवीस को देख पाते हैं।

Alternative Sites Of TamilMV 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों इस प्रकार आपने आज के इस लेख के माध्यम से पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग साइट TamilMV के बारे में जानकारी ली, उम्मीद है यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित होगा यदि आपको यह जानकारी पसंद आई है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।