TamilRockers 2019 – Download Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam Movies

0

TamilRockers New Website Link 2019 – Download Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam Movies For Free! यदि आप मूवी देखने के शौकीन हैं, तो आप भली-भांति जानते होंगे की हर महीने बॉलीवुड या हॉलीवुड की कोई ना कोई बेहतरीन लेटेस्ट movie रिलीज़ होती रहती है। लेकिन चाहते हुए भी आप हर बार इन लेटेस्ट मूवी को नहीं देख पाते! अब यहां मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि दरअसल हकीकत मैं लेटेस्ट मूवी देखना और कोई चाहता है परंतु मूवी देखने के शौकीन लोगों के यह संभव नहीं है कि सिनेमा घरों में जाकर हर महीने लेटेस्ट मूवीस का लुफ्त उठाया जा सके!

हालांकि एक दूसरा तरीका है जिससे आप लेटेस्ट मूवी को घर बैठे सभी के साथ देख सकते हैं! और इसके लिए आपको कोई पैसा खर्च भी नहीं करना पड़ेगा। जी हाँ आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं, क्योंकि आज मैं आपको वह तरीका बताने जा रहा हूं जिससे बॉलीवुड हॉलीवुड या फिर साउथ इंडियन लेटेस्ट मूवी को आप अपने स्मार्टफोन या Pc में Full Hd में देख सकते हैं!


दोस्तों आप जानते होंगे कि आप मूवी डाउनलोडिंग साइट से मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन अधिकतर site पर पुरानी मूवीस होती हैं, अतः ऐसे में काफी कम ऐसी sites होती है! जहां लेटेस्ट मूवीस को हम ऑनलाइन या फिर डाउनलोड कर सकते हैं! आज हम एक ऐसी ही साइट के बारे में बात करने जा रहे हैं।

जिसका नाम है TamilRockers दोस्तों मूवीस की दुनिया दुनिया में काफी लोकप्रिय website है, जहां पर आपको आए दिन बॉलीवुड, हॉलीवुड तथा साउथ इंडियन लेटेस्ट मूवी देखने को मिल जाती है। तो दोस्तों बिना देरी किये आज के इस लेख को शुरू करते हैं और जानते हैं

TamilRockers 2019 – Download Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam Movies

TamilRockers एक भारतीय ऑनलाइन मूवी डाउनलोडिंग site है, जो आपने प्लेटफार्म पर non-कॉपीराइट Material जैसे टीवी shows, मूवीस, Videos, Music ऑफर करती हैं। आपको बता दें Tamilrocker एक Pirated वेबसाइट है, अर्थात इस वेबसाइट पर उपलब्ध कंटेंट गैरकानूनी होता है। क्योंकि इनके नॉन- कॉपीराइट्स नहीं होते और इस site में समय-समय पर आपको हॉलीवुड, बॉलीवुड एवं तमिल, मलयालम इत्यादि क्षेत्रीय भाषाओं की लेटेस्ट मूवीस देखने को मिल जाती है।

हर महीने लाखों यूजर्स इन लेटेस्ट मूवीस को फ्री में डाउनलोड कर पाते हैं, या फिर ऑनलाइन इन मूवीस को देखते हैं। तो चलिए दोस्तों जानते हैं कि

TamilRockers साइट पर कौन-कौन से मूवीस Available हैं?

दोस्तों TamilRocker साइट पर आपको तमिल, तेलुगू, मलयालम इत्यादि साउथ इंडियनलेटेस्ट मूवी देखने को मिलेगी! आप इन मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं या फिर ऑनलाइन देख पाएंगे!

TamilRockers Website Se Movies Download Kaise Kare?

इस साइड से मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको TamilRocker की ऑफिशियल साइट पर आना होगा।

Tamilrockers.net

दोस्तों इस साइट पर आपको अधिकतर तमिल, तेलुगू मलयालम इत्यादि साउथ इंडियन लेटेस्ट मूवी देखने को मिलेंगी। आप इन मूवीस को या तो ऑनलाइन देख सकते हैं या फिर आप इनको फुल एचडी में डाउनलोड भी कर सकते हैं

TamilRocker साइट पर आपको slidebar में search का ऑप्शन दिया गया है, जहां से आप South इंडियन लेटेस्ट मूवी को सर्च कर सकते हैं!

अतः आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं, उसे या तो सर्च कर लीजिए या फिर Site के HomePage पर उस मूवी पर क्लिक कर दीजिए।

मूवी पर क्लिक करने के बाद आपको उस मूवी के कुछ स्क्रीन शॉट दिखाई देंगे! और साथ में नीचे Magnet लिंक का एक ऑप्शन होगा जिस पर क्लिक करने के बाद आपको उस मूवी को डाउनलोड करने के ऑप्शन दिखाई देंगे!

दोस्तों अब आप इनमें से किसी भी link पर क्लिक कर उस लेटेस्ट फिल्म को Full Hd में डाउनलोड कर सकते हैं।

TamilRockers New Website Link & Working URL 2019

दोस्तों समय-समय पर TamilRockers जैसी अन्य पायरेटेड वेबसाइट को सरकार द्वारा Ban किया जाता है, और ऐसी स्थिति में यदि आपको इंटरनेट पर इनके Working url को खोजना पड़ता है। क्योंकि तभी आप Tamilrockers साइट पर Visit करके letest कंटेंट को download या ऑनलाइन देख सकते हैं।

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं TamilRocker साइट के कई Url अब तक Ban किए जा चुके हैं, तो इनमें से कुछ लेटेस्ट Url हमने रिसर्च करके आपको इसकी जानकारी दी है।

तो दोस्तों TamilRocker के वर्तमान Url आपको TamilRockers साइड तक पहुंचने और यहां से लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करने में सहायता करेंगे! दोस्तों वेबसाइट के अलावा एक अन्य तरीका है जिससे आप TamilRockers site से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं, उसके बारे में भी जान लेते हैं।

TamilRockers.netTamilRockers.mv
TamilRockers.wcTamilrockers.ws
TamilRockers.chTamilRockers.to
TamilRockers.pcTamilRockers.la
TamilRockers.lolTamilRockers.com
TamilRockers.icuTamilRockers.cl
TamilRockers.bziTamilRockers.ss
TamilRockers.allTamilRockers.az
TamilRockers.atTamilRockers.bx
TamilRockers.shTamilRockers.by
TamilRockers.bzTamilRockers.gr
TamilRockers.vcTamilRockers.cr
TamilRockers.hnTamilRockers.proxy4you.xyz
TamilRockers.apTamilRockers.gy
TamilRockers.bizTamilRockers.li
TamilRockers.allTamilRockers.link

TamilRockers Telegram Channel

इसके अलावा आपको बता दें की TamilRocker साइट का एक टेलीग्राम चैनल है, जहां पर आपको आए दिन लेटेस्ट मूवीस एवं टीवी Shows देखने को मिल जाते हैं। अतः यदि आप TamilRockers साइट पर नहीं जाते हैं तो भी आप यहां से TamilRocker टेलीग्राम चैनल के जरिए ऑनलाइन watching या डाउनलोड कर सकते हैं

Join Tamil rockers Telegram Channel

Join Now

TamilRockers Telegram Latest Movies

उपरोक्त लिंक पर क्लिक करने के बाद जब आप Telegram ग्रुप में join हो जाएंगे तो यहां पर अभी आपको बॉलीवुड एवं साउथ इंडियन मूवीस दिखाई देंगी!

आप अभी यहाँ से इन लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं-

  • Housefull-4 2019
  • War Hd print Download,
  • Sye Raa Narasimha reddy HD,
  • Sahoo Hd print
  • joker

क्या TamilRockers WebSite से मूवी डाउनलोड करना सही है?

जैसा कि आप ऊपर पढ़ चुके हैं कि TamilRockers एक पायरेटेड वेबसाइट है, अतः भारत में piracy करने वाली कोई भी वेबसाइट एक गैरकानूनी वेबसाइट मानी जाती है। जिसको सरकार द्वारा बंद करने की पूरी अनुमति होती है!

अब ऐसे में यदि आप सोच रहे हैं कि TamilRocker Site को अब तक बंद क्यों नहीं किया है? है तो आपको बता दें सरकार अब तक TamilRockers.org site के कई डोमेन को बंद कर चुकी है, परंतु जब सरकार द्वारा इनके Working Domain को बैन किया जाता है!

तो उसके कुछ दिन बाद ही आपको tamilrockers की एक दूसरी Site इंटरनेट पर दिखाई देती है, इस प्रकार अनेकों कोशिशों के बावजूद यह साइट illegal रूप से अपना व्यापार इंटरनेट पर चलाए रखती है और यूजर्स को भी इस तरह के लीगल platform से मूवी डाउनलोड करने का मौका मिल जाता है।

तो यदि एक यूजर के रूप में देखें तो इस साइट को बनाने अर्थात इसे चलाने तथा इसको इस्तेमाल करना दोनों ही गैरकानूनी है, और इसके तहत सरकार द्वारा उचित कार्रवाई की जा सकती है जिसमें सजा एवं जुर्माना दोनों शामिल हैं।

अक्सर फिल्म इंडस्ट्री दर्शकों से Request करती है कि कृपया इन पायरेटेड वेबसाइट से लेटेस्ट मूवीस को ना देखें! क्योंकि जब हजारों यूजर्स को लेटेस्ट मूवी फ्री में देखने को मिल जाती है तो इससे फिल्म इंडस्ट्री की कमाई पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है।

Tamilrockers latest movies in 2019

इस समय tamilrocker साइट पर आपको साउथ इंडियन एवं बॉलीवुड मूवीस देखने को मिल जाएंगी! इस साल अब तक TamilRockers साइट पर निम्नलिखित new मूवीस को leak किया जा चुका है।

  • Fast 7 Furious Series
  • Nerkonda Paarvi
  • Sacred Games 2
  • Mission Mangal
  • Chhichhore
  • Mission Mangal
  • Dream Girl
  • Saaho

अब यहां सवाल आता है कि TamilRocker साइट का मालिक कौन है? या इस वेबसाइट को कौन चलाता है?


TamilRockers Website को चलाने वाले लोग हैं कौन?

दोस्तों इस वेबसाइट की Popularty का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि Wikipedia पर इस वेबसाइट के बारे में भरपूर जानकारी है, और क्योंकि दुनिया-भर में Pirated वेबसाइट्स की लिस्ट में इस Site का प्रमुख नाम है।


इसलिए कहीं सारे इंटरनेट यूजर्स के मन में यह सवाल आता है कि आखिर इतनी बड़ी illegal वेबसाइट किसके द्वारा चलाई जा रही है! दोस्तों यहां आपको स्पष्ट कर दें कि इस तरह की गैरकानूनी कंटेंट को अपलोड करने वाली वेबसाइट के Owner का नाम सार्वजनिक रूप से नहीं बताया जाता है।

यही वजह है कि अन्य पायरेटेड वेबसाइट की तरह ही TamilRockers के owner का नाम अब तक नहीं चल पाया! हालांकि आपको बता दें वर्ष 2015 में इस वेबसाइट से जुड़े पांच व्यक्तियों को तमिल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

तमिल रॉकर्स के अलावा pirated मूवी डाउनलोड करने के लिए कुछ अन्य साइट्स आज इंटरनेट पर आपको TamilRockers के अलावा bolly4u, 9XRocker, tamilgun, Movierulz जैसी अनेक पायरेटेड वेबसाइट देखने को मिल जाएंगी! यह वेबसाइट आपको फ्री में लेटेस्ट हॉलीवुड बॉलीवुड तथा साउथ इंडियन मूवीस के अलावा पंजाबी, बंगाली मूवीस देखने का मौका देती हैं।

दोस्तों आप इन सभी Piracy करने वाली वेबसाइट के बारे में आप हमारी वेबसाइट पर विस्तार पूर्वक पढ़ सकते हैं।

TamilRockers Blocked Website Kaise Open Kare?

दोस्तों जैसा कि आप जान चुके हैं सरकारें इस तरह Piracy करने वाली वेबसाइट चुके डोमेन को आए दिन बंद करती रहती है! ऐसी स्थिति में इन वेबसाइट के Working डोमेन का पता करना बेहद जरूरी हो जाता है।

तो दोस्तों मान लिया जाए Working डोमेन कुछ दिन बाद फिर से blocked हो जाता है, तो ऐसी स्थिति में सवाल खड़ा होता है कि हम दोबारा कैसे इस movie को डाउनलोड करें? इसके बारे में आपको नीचे बताया गया है।

Proxy Sites

दोस्तों सबसे पहला तरीका है अपने Android स्मार्टफोन के जरिए इन Unblocked साइट्स को ओपन करने का Proxy|

दोस्तों यह Proxy साइट्स ऑटोमेटिक User के IP Address को Change कर देती है, जिसके बाद आप जब आप इन साइट्स पर blocked वेबसाइट का एड्रेस Enter करते हैं, तो ऑटोमेटिक Proxy site किसी दूसरी Country के सर्वर से इन वेबसाइट्स को आपकी कंट्री में ओपन कर देते हैं।

  • www.hidemyass.com
  • www.kproxy.com
  • www.anonymizer.com
  • www.blockedsiteaccess.com
  • www.vtunnel.com
  • www.ltunnel.com
  • www.n-tunnel.com
  • www.wujie.net

VPN Apps

दोस्तों Proxy साइट्स के अलावा आप Google play Store से अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में Proxy Apps को इंस्टॉल कर सकते हैं।

यह Apps आपको आईपी ऐड्रेस को Custom रूप से चेंज करने का मौका देते हैं, और आप दूसरे देश के ip ऐड्रेस के किसी blocked यूआरएल को इस तरह ओपन कर पाते हैं।

Top Best VPN Apps

  • Super VPN
  • Thunder VPN
  • Touch VPN
  • Hola Free VPN
  • VPN Hub
  • Snap VPN

दोस्तों TamilRocker.com साइट से मूवी डाउनलोड करने के कुछ फायदे तो कुछ नुकसान भी हैं, आइए इस विषय पर भी जानकारी प्राप्त करते हैं।

TamilRocker Site से मूवी डाउनलोड करने के लाभ?

इस साइट से मूवी डाउनलोड करना किसी भी यूजर के लिए पूरी तरह मुक्त है, अतः आपको यहां पर मूवी डाउनलोडिंग के लिए ₹1 भी खर्च नहीं करना पड़ता।

TamilRockers साइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको अपनी Email आईडी या फेसबुक अकाउंट से sign up करने की आवश्यकता नहीं पड़ती! आप बिना रजिस्ट्रेशन किए यहाँ से को डायरेक्ट movies डाउनलोड कर पाएंगे।

TamilRockers साइट पर आपको तेलुगू, मलयालम इत्यादि विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं के अलावा हॉलीवुड एवं बॉलीवुड मूवीस को फ्री में देखने का मौका मिलता है! इस प्रकार इंटरनेट पर इस साइट का सबसे बड़ा फायदा यूजर्स को मिल जाता है।

अब आप Letest मूवीस को न सिर्फ TamilRocker site से डाउनलोड कर सकते हैं! बल्कि अब आप TamilRocker टेलीग्राम चैनल को join करके भी लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे।

TamilRockers Site से मूवी डाउनलोडिंग के नुकसान?

क्योंकि TamilRocker site लेटेस्ट मूवीस प्रदान करने वाली एक गैरकानूनी वेबसाइट है,अतः इसका इस्तेमाल कराने वाले ग्राहको को भी गैरकानूनी माना जाता है।

हालांकि इस साइट से आप Hd मूवीस को फ्री में डाउनलोड कर पाएंगे! लेकिन इनकी Print क्वालिटी आपको Orignal मूवी की तुलना में निम्न स्तर की लगेगी।

इसके अलावा पायरेटेड वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करने पर यदि आप को पकड़ा जाता है तो इसके लिए आपको जुर्माना या फिर सजा भी हो सकती है! तो क्या सिर्फ एक नयी मूवी डाउनलोड करने के लिए आप इतने बड़े जोखिम को लेना चाहेंगे?

कई बार मूवी डाउनलोडिंग लिंक पर क्लिक करने के दौरान किसी वायरस युक्त वेबसाइट या फिर Automatic malware युक्त Apk फाइल डाउनलोड हो जाती है, जो आपके डिवाइस को डैमेज करने का कार्य करती है।

Alternative Sites Of TamilRockers 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

इस प्रकार आप इस साइट से मूवी डाउनलोडिंग के फायदे एवं नुकसान दोनों के बारे में जान चुके हैं। दोस्तों आज के इस लेख में बस इतना ही उम्मीद करता हूं यह जानकारी आपको पसंद आई होगी! अब आप Tamilrocker साइट के बारे में विस्तारपूर्वक जान चुके होंगे!

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।