फेसबुक पर आपको किसने Block/Unfriend किया है कैसे जाने

4

Guys फेसबुक पर जब भी हमें कोई Block or Unfriend करता है, तो हमें उसका कोई Notification नहीं मिलता है. अगर आप जानना चाहते हो की फेसबुक पर हमें किसने Block or Unfriend किया है, तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की फेसबुक पर आपको किसने Block/Unfriend किया है कैसे जाने?

हमारे पीछे हमें बिना बताये किसने हमें फेसबुक पर Block or Unfriend किया है, यह कोन नहीं जाना चाहेगा? अगर आप भी यह सब जानना चाहते हो तो इस पोस्ट को last tak carefully read करें। क्युकी आज में आपको बताऊंगा की फेसबुक पर आपको किसने Block/Unfriend किया है कैसे जाने?


अगर आप जानना चाहते हो की आपके पीछे आपकी facebook profile को कोन कोन देखता है तो हमारी फेसबुक प्रोफाइल को किस किसने देखा है कैसे जाने? उसके बारे में मैंने पहले से ही डिटेल से बताया हुआ है. और आज इस पोस्ट में हम जनिंगे की फेसबुक पर आपको किसने Block/Unfriend किया है कैसे जाने?

फेसबुक पर आपको किसने Block/Unfriend किया है कैसे जाने?

फेसबुक पर आपको किसने Block/Unfriend किया है यह पता करने के लिए नीचे बताये गए steps को carefully follow करें।

#1: सबसे पहले अपने Android मोबाइल फ़ोन में Who deleted me? apk download कर ले.

Download Who deleted me?

#2: app download & install करने के बाद उसको ओपन करे.

#3: Open करने के बाद अपने facebook account से login करे.


#4: अब आपका App आपके facebook account से connect हो जायेगा।

#5: Now All Done! facebook account में login करने के बाद आपका काम हो गया है. अब जब भी आपको कोई unfriend और block करेगा, आपको उसका notification मिल जायेगा। या फिर आप उस App में जाकर देख सकते हो.

#6: अब जब भी फेसबुक पर आपको कोई unfriend / block करेगा, आपको कुछ इस तरह show होगा।

#7: अगर आपको कोई unfriend करेगा तो deleted friends में उसका नाम और pic show हो जायेगा। आ इस app से और भी बहुत कुछ पता कर सकते हो जैसे:

दोस्तों यह एक बहुत ही अच्छा application है अपने Facebook friends को एक तरह से trace करने के लिए. इससे आप उनकी activities पर नज़र रख सकते हो.

उम्मीद है अब आपको पता चल गया होगा की फेसबुक पर आपको किसने Block/Unfriend किया है कैसे जाने?

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.



4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here