WorldFree4u 2019: Download and Watch 300MB Dual Audio Movies

0

WorldFree4u 2019: Download and Watch 300MB Dual Audio Movies! दोस्तों इस साल Total Dhamaal 2, URi: The Surgical स्ट्राइक, कबीर सिंह, साहू जैसी कई मूवीस रिलीज की जा चुकी है, और इस साल कुछ और लेटेस्ट Hit मूवीस का इंतजार दर्शकों को है। क्या आप भी लेटेस्ट मूवीस देखना चाहते हैं? वह भी बिना Theater जाए! जी हां अब आप सिनेमा हॉल जाए बगैर भी New रिलीज मूवीस को घर बैठे देख सकते हैं, वह भी अपने मोबाइल से।

परंतु यदि आप सोच रहे हैं कि इसके लिए आपको पैसा खर्च करना पड़ेगा,।तो ऐसा नहीं है। आज मैं आपके साथ एक ऐसी जानकारी शेयर कर रहा हूं जिसके बाद आपको आने वाले समय में रिलीज होने वाली जितनी भी फिल्में हैं, उन्हें आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर डिवाइस में डाउनलोड कर पाएंगे।


और फायदे की बात यह है कि इन लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड करने के लिए आपको किसी तरह की पेमेंट करने की जरूरत नहीं है।

दोस्तों आज इंटरनेट पर Bolly4U, 9XRockers, Tamil Gun जैसी वेबसाइट पायरेटेड कंटेंट अपनी साइट पर अपलोड करने के लिए मशहूर हैं, और उसी तरह एक वेबसाइट Worldfree4u है, जहां से आप बॉलीवुड, हॉलीवुड की Letest मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

तो चलिए समय को नष्ट किए बगैर आज के इस लेख को शुरू करते हैं, और सबसे पहले जानते हैं की WorldFree4U क्या है?

WorldFree4u 2019: Download and Watch 300MB Dual Audio Movies

WorldFree4U एक पायरेटेड कंटेंट अपलोड करने वाली indian वेबसाइट है, यह साइट Bollywood, हॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीज को साइट पर Upload करती है, ताकि यूज़र्स इन Leaked Movies को इस वेबसाइट से डाउनलोड कर सके। इसके साथ ही इस वेबसाइट पर अनेक भारतीय भाषाओं के Regional कंटेंट अपलोड किए जाते हैं। जिन्हें आप फ्री में Online स्ट्रीमिंग करके देख सकते हैं या फिर इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं।

आपको बता दें इस वेबसाइट के पास इन कंटेंट के कोई कॉपीराइट न होने की वजह से इन्हें “पायरेटेड कंटेंट” के नाम से भी जाना जाता है। यह site यूज़र्स को अनुमति देती है कि यूज़र्स इस Site पर Letest वीडियोस, मूवीस को डाउनलोड करने के साथ ही लेटेस्ट मूवीस को अपलोड कर सके! दोस्तों यह साइट काफी पुरानी एवं लोकप्रिय है।

यदि आपको worldfree4ub.club जैसे url’s दिखाई देते हैं, यह सब Worldfree4Ubollywood की वेबसाइट से होती हैं जिन जिन पर Pirated कंटेंट उपलब्ध होता है!

आपको बता दें इस समय Worldfree4Uhollywood की तरह अनेक भारतीय Pirated कंटेंट वेबसाइट इंटरनेट पर कार्य कर रही हैं। और इन Sites से मूवी डाउनलोड करने के लिए इन साइट्स पर रजिस्ट्रेशन करने की भी आवश्यकता नहीं पड़ती है। जिसका मतलब है कि आपको बस एक बार Free4U Site को ओपन करना है, और जिस लेटेस्ट मूवी को आप डाउनलोड करना चाहते हैं उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Worldfree4U साइट पर कौन-कौन सी मूवीस एवं प्रोग्राम्स देखे जा सकते हैं?

जब आप Worldfree4U वेबसाइट पर विजिट करते हैं तो यहां आपको bollywood, hollywood की लेटेस्ट मूवीस के साथ south Movie भी दिखाई देंगी। इसके अलावा आपको अनेक प्रकार की कैटेगरी जैसे कि Horror, drama, रोमांस एक्शन इत्यादि दिखाई देंगी! जिनमें हजारों मूवीस उपलब्ध है!

इस वेबसाइट पर आपके लिए Movies के अलावा कई हिंदी, अंग्रेजी भाषाओं के प्रोग्राम्स Hd क्वालिटी में अपलोड किए गए हैं इसके अलावा Cartoon प्रोग्राम्स को भी इस वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। और विशेष बात यह है कि इन सभी कंटेंट्स को ऑनलाइन देखनी तथा डाउनलोड करने के लिए आपको कोई पैसा खर्च करने की
जरूरत नहीं है।

दोस्तों इस साइट पर आपको 300 Mb मूवीस भी मिल जाती हैं, इसका मतलब है कि एक Full मूवी को अपने स्मार्टफोन में मात्र 300 Mb में बढ़िया क्वालिटी में देख पाएंगे।

Worldfree4U on Social Media

दोस्तों आपको बता दें जैसा कि आप जानते होंगे सरकार इन Pirated वेबसाइट को रोकने के लिए तमाम कोशिशें करती हैं, उसके बावजूद वर्तमान समय में यह वेबसाइट Worldfree4USite सोशल मीडिया पर भी Active रूप से कार्य करती है!

आप इस वेबसाइट को फेसबुक, ट्विटर इत्यादि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं! और जहां पर नई-नई मूवीस के लेटेस्ट Updates आपको मिल।जाते है।

कई बार सोशल मीडिया पर भी यह वेबसाइट Letest मूवीस की डाउनलोडिंग लिंक दे देती है, जिससे यूजर्स के लिए और भी आसानी हो जाती है इन लेटेस्ट मूवीस को फ्री में देखने की। तो आइए दोस्तों अब हम बात कर लेते हैं कि कैसे आप Worldfree4U साइट से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं?

WorldFree4u Website Se Movie Download Kaise Kare?

दोस्ती यदि आप सोच रहे हैं ब्राउज़र पर www.worldfree4u.com टाइप करने पर इस वेबसाइट से आप लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर पाएंगे। तो ऐसा नहीं है क्योंकि इन वेबसाइट पर गैरकानूनी रूप से कंटेंट अपलोड किया जाता है, तो इसलिए जैसे ही इनका पता सरकार को लगता है तो इनको बैन कर दिया जाता है।

इसका दूसरा रास्ता निकालने के लिए worldfree4u जैसी अन्य Pirated वेबसाइट इंटरनेट पर अलग-अलग Domain name पर काम करती है! वैसे तो Worldfree4U वेबसाइट से भी मूवी डाउनलोड करने में कठिनाई नहीं आती लेकिन असली कठिनाई होती है इनके Working Urls का पता करना।

इसलिए इनके वर्तमान Working Domain या Url का पता लगाने के बाद ही हम इनकी वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड कर पाते हैं!

इसलिए हमने इंटरनेट पर अपनी Research के आधार पर आपके लिए कुछ ऐसे Working urls की खोज की है, जहां से आप इस साइट के कंटेंट को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन उससे पूर्व आपको बता दें कि नीचे दी गई लिस्ट में से कई Url अभी कार्य नहीं करेंगे क्योंकि इन्हें बैन किया जा चुका है।

हालांकि आप एक-एक कर इन सभी Urls को ट्राई कर चेक कर सकते हैं।

WorldFree4u Website Latest Links 2019 

तो दोस्तों यदि मान लेते हैं इनमें से कई Url कार्य नहीं करते हैं, तो एक और तरीका है जहां से आप worldfree4u मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं, या ऑनलाइन देख सकते हैं तो आइए जानते हैं दूसरे वर्किंग तरीके के बारे में!


worldfree4u.tubeworldfree4u.trade
worldfree4u.wikiworldfree4u.trend
worldfree4u.comworldfree4u.org
worldfree4u.networldfree4u.co.in
worldfree4u.meworldfree4u.link
worldfree4u.ifnoworldfree4u.vip
worldfree4u.isworldfree4u.es
worldfree4u.chworldfree4u.in
worldfree4u.wsworldfree4u.org.in
worldfree4u.tvworldfree4u.ch
worldfree4u.ccworldfree4u.bid
worldfree4u.funworldfree4u.proxy
worldfree4u.infowww.worldfree4u.info
worldfree4u.siteworldfree4u.website

Join WorldFree4u Telegram Channel

दोस्तों मूवी डाउनलोडिंग के लिए मशहूर Worldfree4U वेबसाइट तक आप किसी वजह से नहीं पहुंच पाते हैं, तो एक और तरीका है Worldfree4U साइट से मूवी डाउनलोड करने का! अब आप worldfree4u.com की ऑफिशियल टेलीग्राम चैनल को Join कर सकते हैं,


जहां पर आपको Worldfree4U साइट पर होने वाली सभी लेटेस्ट मूवी के Uploads की जानकारी सीधे Telegram चैनल पर मिल जाती है।

आप नीचे दिए गए Link पर Click कर डायरेक्ट इस टेलीग्राम चैनल को free में ज्वाइन कर सकते हैं

Join WorldFree4u Telegram Channel

दोस्तों इस टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करने के बाद आपको यहां पर Hollywood की कई सारी Movies दिखाई देंगी! यदि आप Bollywood मूवी देखना पसंद करते हैं तो यह टेलीग्राम चैनल आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा!

दोस्तों अब तक हम Worldfree4U साइट के बारे में काफी कुछ जान चुके हैं, आइए हम जान लेते हैं कि क्या एक यूजर के लिए worldfree4u साइड से Movies डाउनलोड करना सही है या फिर गलत!

दोस्तों यहां हम आपको स्पष्ट कर दें कि अन्य Pirated वेबसाइट के समान ही worldfree4you पर Available Content Pirated होता है, जो कि गैरकानूनी माना जाता है। इसका मतलब है कि कानून इस तरह की वेबसाइट के खिलाफ है, क्योंकि इन वेबसाइट में Content के Copyrights नहीं होते, अतः इन साइट्स पर Uploaded कंटेंट चोरी किये जाते है।

तो दोस्तों इससे तो आप समझ गए होंगे कि Worldfree4U.lol Site लीगल या फिर illegal! ठीक इसी तरह इस साइट का इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स को illegal माना जाता है, आपको बता दें अब तक सरकार Worldfree4U के कई Domain’s को बंद कर चुकी है। और आए दिन इसी तरह अन्य पायरेटेड वेबसाइट की Domain’s को सरकार बंद करती है।

तो दोस्तों हमारी राय में आपको मूवी डाउनलोड करने के सही तरीकों (Methods) का उपयोग करना चाहिए क्योंकि यदि आप इन Sites से letest Movies या अन्य पायरेटेड कंटेंट को डाउनलोड कर लेते हैं, तो इसका मतलब है कि आप भी Piracy को बढ़ावा दे रहे हैं।

दोस्तों अब यहां पर सवाल आता है एक आखिर लोग इन Pirated साइट्स का इस्तेमाल क्यों करते हैं?

क्योंकि इन Pirated वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करना Security के नजरिए से सही नहीं होता! परंतु लोगों द्वारा आज भी भारी मात्रा में इन साइट्स का इस्तेमाल करने की मुख्य वजह समय तथा धन की कमी हो सकती है। क्योंकि कोई भी लेटेस्ट मूवीस देखना चाहते हैं, परंतु सिनेमा हॉल में जाने के लिए समय तथा धन सभी के पास पर्याप्त नहीं होता।

WorldFree4u Latest Movies

दोस्तों यदि आप worldfree4u साइड पर विजिट करते हैं तो आपको सभी New रिलीज मूवी देखने को मिलेंगी! जिन सभी मूवीस को आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग या फिर डाउनलोड कर सकते हैं, दोस्तों हालांकि इनमें से कई सारी मूवी ऐसी होंगी जिन्हें आप 300 Mb में डाउनलोड कर पाएंगे और अपने स्मार्टफोन में देख पाएंगे।

इस समय Worldfree4u साइट पर आपको Dream Girl, Gang Leader, Saaho, Sacred Games, IT-Chapter 2, Pahlwaan, Section 375 इत्यादि मूवीज आपको देखने को मिल जाएगी।

WorldFree4u Block Website Ko Unblock Kaise Kare?

दोस्तों यहां पर एक मुख्य सवाल यह आता है कि ज्यादातर Worldfree4U.ws site के Working Url सरकार द्वारा बैन किए जा चुके हैं, तथा जब आप इन Sites पर जाते हैं तो इन साइट्स को Unblock करने के लिए आपको कुछ Methods का इस्तेमाल करना होगा! जिनके बारे में हम आपको निम्नलिखित विस्तार पूर्वक बताने जा रहे हैं।

Proxy Sites

दोस्तों Proxy साइट का इस्तेमाल आमतौर पर Normal यूजर्स द्वारा नहीं किया जाता! क्योंकि Proxy साइट्स की जरूरत तभी पड़ती है जब इंटरनेट पर किसी टास्क/एक्टिविटी को पूरा करने के लिए IP Address, लोकेशन को चेंज करने की आवश्यकता पड़ती है।

दोस्तों आप Proxy साइट्स के जरिए Worldfree4U.us साइट् को ओपन कर सकते हैं, क्योंकि जब आप इन प्रोक्सी साइट्स पर विजिट करते हैं तो यह स्वतः Automaticlly) यूजर के आईपी एड्रेस एवं लोकेशन को परिवर्तित कर देती है।

क्योंकि Worldfree4U.trade साइटइं डिया जैसे कुछ देशों में बैन है, अतः इन देशों में Worldfree4U.com जैसी अन्य पायरेटेड वेबसाइट को विजिट करने के लिए लोग प्रोक्सी साइट्स का इस्तेमाल करते हैं,तो दोस्तों यहां कुछ Proxy साइट दी गई हैं जिन पर विजिट करके आप worldfree4u2018 साइट को ओपन कर पाएंगे।

  • www.vtunnel.com
  • www.ltunnel.com
  • www.n-tunnel.com
  • www.wujie.net
  • www.hidemyass.com
  • www.kproxy.com
  • www.anonymizer.com
  • www.blockedsiteaccess.com

VPN Apps

दोस्तों दूसरा मेथड है, अपने स्मार्टफोन से VPN Apps को डाउनलोड करने का! VPN अर्थात (Virtual Private Network) आज आपको Play स्टोर पर कहीं ऐसे फ्री बेहतरीन Vpn Apps मिल जाएंगे, जिनका उपयोग कर आप Worldfree4U2020 site को Unblock कर सकते हैं।

Vpn Apps आपके Ip एड्रेस, लोकेशन को चेंज करने की परमिशन देते हैं! जिसके जरिए आप इंडिया में रहकर ही दूसरे देशों के IP एड्रेस का इस्तेमाल कर किसी भी ब्लॉग/वेबसाइट को Open कर पाते हैं तो दोस्तों यहां पर बेस्ट Vpn Apps के नाम आपके लिए दिए गए हैं।

  • Turbo VPN
  • Secure VPN
  • Super VPN
  • Hola Free VPN
  • Thunder VPN
  • Touch VPN
  • Snap VPN
  • Solo VPN
  • Flash VPN
  • USA VPN
  • Speed VPN
  • Yoga VPN
  • VPN Proxy
  • VPN Unlimited

तो दोस्तों इस तरह अपनी जाना कि कैसे आप Worldfree4USite साइट्स को अनब्लॉक कर के किसी blocked साइट पर आप विजिट कर सकते हैं।

दोस्तों हम यहां अंत में Letest मूवी डाउनलोड करने के कुछ सही तरीकों की बात कर लेते हैं, दोस्तों हालांकि निम्नलिखित वेबसाइट या Apps से आप लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करने तथा ऑनलाइन देखने के लिए आपको कुछ पैसा खर्च करना पड़ेगा! लेकिन दोस्तों यह एक Secure तरीका होगा जिसमें आप टेंशन फ्री लेटेस्ट मूवी डाउनलोड कर पाएंगे

Alternative Sites Of WorldFree4u2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों बस आज इस लेख में इतना ही! मुझे लगता है, Worldfree4u.trade (WorldFree4u2019: Download and Watch 300MB Dual Audio Movies) साइट के बारे में सभी जरूरी जानकारियां आपको आज के इस लेख में मिल चुकी होंगी। आपको यह लेख कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं, जानकारी पसंद आई तो सोशल मीडिया पर भी शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।