DJJOhAL 2019 – Download Movie Mp3 Songs Music, Videos & DJ Songs

0

DJJOhAL 2019 – Download Movie Mp3 Songs Music, Videos & DJ Songs for free! songs किसे पसंद नहीं होते, फिर चाहे वह sad song, happy song, Romantic songs etc हो! क्योंकि खाली समय में अपने पसंदीदा songs सुनना दिल को सुकून देता है।😊

इसलिए गाने सुनने के शौकीनों के मोबाइल पर आप हजारों songs को भी देख सकते हैं, लेकिन आज दौर इंटरनेट का है, और Fast speed की से अधिकतर लोग songs को online सुनना पसन्द करते हैं।


लेकिन कभीकभी network समस्या होने की वजह से किसीकिसी स्थान पर songs को हम online नहीं सुन पाते! इसलिए कई लोग Favourite song को offline सुनने के लिए के लिए पहले ही download कर लेते है।

इसलिए यदि आप भी किसी ऐसी बेहतरीन songs downloading website की तलाश में है, जहाँ से आप सभी latest songs को download कर सके तो आप बिलकुल सही लेख पर आए हैं।

क्योंकि इस लेख में आपको DJjohl साइट के बारे मे पूरी जानकारी मिलेगी, आप जानेंगे कि DJJohl साइट क्या है? इस वेबसाइट पर कौनकौन से songs सुनने को मिलेंगे?  इस साइट से Songs को कैसे download किया जा सकता है! और क्या यहाँ से songs को download करना safe है?

पूरी जानकारी पाने के लिए लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें! तो चलिए बिना देरी किये अब हम जानते हैं कि DjJohl साइट क्या है?

DJJOhAL 2019 – Download Movie Mp3 Songs Music, Videos & DJ Songs

DJJOhAL हरियाणवी, तमिल, पंजाबी में latest songs को download करने के लिए पॉपुलर वेबसाइट है, जहां से आप अनेक भाषाओं के लेटेस्ट सोंग्स को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों Djjohl साइट पर songs की अनेक कैटेगरी है, जिन कैटेगरी में Available सभी सोंग्स को डाउनलोड करना मुफ्त है। इसलिए कई सालों से Djjohl Site पर लाखों यूजर्स नएनए सोंग्स को MP3, MP4 format में डाउनलोड करने के लिए Visit करते हैं।

तो आप अपने मनपसंद गाने को डाउनलोड करना चाह रहे हैं? तो DJjhol.com साइट आपके लिए ही बनी है तो चलिए दोस्तों जानते हैं, जानते हैं कौनकौन से Song इस साइट पर सुनने को मिलेंगे।

Download Latest Evergreen Songs On DJJOhAL

दोस्तों चाहे आप बॉलीवुड की किसी नई Movie के Songs को डाउनलोड करना चाहते हैं, या फिर Religious songs को सुनना पसंद करते हैं। तो आपको इस साइट पर 15 से भी अधिक कैटेगरी के Songs सुनने को मिल जाएंगे, आप Kawali songs, bhojpuri songs english songs भक्ति संगीत यहां सुन पाएंगे।

आपको simply जो भी Song पसंद आता है, उस Song पर क्लिक कर उस Song को डाउनलोड कर पाएंगे! दोस्तों Djjohl साइट आपके Favourite singers के Songs को डाउनलोड करने का भी मौका देती है।

तो चलिए अब हम जानेंगे कि किस तरह से Step by step Djjohl site से songs को डाउनलोड किया जा सकता है।

DJJOhAL Website Se Songs Download Kaise Kare?

सबसे पहले djjhol.com पर जाएं! और अपने मोबाइल या कंप्यूटर डिवाइस पर इस site को ओपन कर  लीजिये।

साइट पर आने के बाद आपको Site के Latest Updates देखने को मिलेंगे। इनमें साइट पर अपलोड किए गए लेटेस्ट Songs की लिस्ट होगी।

Menu में आपको Djjohl साइट पर songs की सभी कैटिगरीज देखने को मिलेंगी! तो अब आप जिस Song को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस कैटेगरी पर क्लिक कर उस Song को फाइंड कर सकते हैं।

यदि आपको लेटेस्ट हिंदी सोंग्स डाउनलोड करना है, तो हिंदी Songs की कैटेगरी पर क्लिक कीजिए। अब आपके सामने उस movie के सभी songs की लिस्ट दिखाई देगी! आप जिस सॉन्ग को सुनना चाहते हैं उस पर क्लिक कीजिए।

एक new पेज ओपन होगा! जिसमें उस सॉन्ग को डाउनलोड करने के अलग अलग Format भी दिखाई देंगे! आप जिस क्वालिटी में उस MP3 सॉन्ग को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस फॉर्मेट पर क्लिक कीजिए। और वह song डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

तो इस प्रकार आपने देखा कि कैसे सरलता पूर्वक Djjohl site से songs को डाउनलोड किया जा सकता है! अब हम इस साइट पर Songs की सभी केटेगरी के बारे में बात करते हैं।

Songs Categories On DJJOhAL Website 2019

New Songs Direct Link

इस कैटेगरी पर क्लिक करने के बाद आपको उन सभी लेटेस्ट टॉप 20 सोंग्स की लिस्ट देखने को मिलती है यदि आप इस लिस्ट में कोई पसंदीदा गाना है तो आप उस सॉन्ग पर क्लिक कर उस सॉन्ग को डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

Updated News

इस कैटेगरी में आपको पंजाबी बॉलीवुड जैसे लेटेस्ट सांग्स के अपडेट्स देखने को मिल जाते हैं आपको यदि किसी साइट पर अपडेट की गई सॉन्ग को देखना चाहते हैं तो इस अपडेट न्यूज़ कैटेगरी पर क्लिक कर सकते हैं और यहां से भी सोंग्स डाउनलोड कर सकते हैं।

Punjabi Songs Download

दोस्तों कैटेगरी मैं आपको सभी पंजाबी सोंग्स

  • Punjabi Movies Music
  • A-Z Punjabi Artists
  • A-Z Punjabi Albums
  • Remix & Uk Music
  • Top 20 Albums
  • Top 20 Single Songs
  • Sad Songs
  • Comedy Albums
  • Religious Songs

किस सबकैटिगरीज देखने को मिलेंगी आप जिस प्रकार के सॉन्ग को डाउनलोड करना चाह रहे हैं डीजेजोल साइड से उस सॉन्ग को डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों इस कैटेगरी में पंजाबी वीडियोस का बीवी एक सबके ट्री बनी है जिस पर क्लिक करते ही आपको एचडी पंजाबी सॉन्ग को डाउनलोड करने का मौका मिल जाता है।

Single Song

इस कैटेगरी में बॉलीवुड हॉलीवुड समेत पंजाबी लैंग्वेज के सभी Single Songs देखने को मिलते है।


  • New Punjabi Single Songs New Punjabi Single Songs
  • Single Songs New All Punjabi Songs
  • Single Songs New All Hindi Songs
  • Top 20 Punjabi Single Top 20 Punjabi Single
  • Single Songs New Top 20 Hindi Single
  • New Hindi Single Songs New Hindi Single Songs

जैसे songs को आप DJJohl site की इस कैटेगरी में जाकर सुन सकते हैं।

Hindi Songs

अनेक भारतीय यूजर्स इस साइट का इस्तेमाल Hindi Songs को डाउनलोड करने के लिए करते हैं, Hindi songs, भक्ति songs, कव्वाली album को फुल डाउनलोड करने के लिए यह site काफी पॉपुलर है।

साथ ही इसमें A To Z हिंदी Artist की एक कैटेगरी है, जिस पर क्लिक करते ही आपको सभी संगीतकारों की लिस्ट दिखाई देती है। आपका जो भी पसंदीदा singer है, उस सिंगर के सभी लेटेस्ट एवं Old songs को आप Hindi songs की इस कैटेगरी से मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।

Top 20 Songs Album

Hindi Movies Albums, Punjabi Movies Albums तथा भक्ति संगीत Songs Album को सुनना चाहते हैं, तो यह केटेगरी आपके लिए ही बनाई गई है। जिसमें आपको Special Hindi songs की लिस्ट दी गई है, जिसमें आप Evergreen Songs को इस कैटेगरी के जरिए अपने डिवाइस में डाउनलोड कर सकते हैं।

All Indian Music

दोस्तों जैसा कि नाम से ही स्पष्ट होता है, इसमें Indian music का बड़ा कलेक्शन शामिल किया गया है। इस कैटेगरी के अंतर्गत Haryanavi Songs, Hindi songs तथा

  • Top 20Videos UK Punjabi (DJ Remix) Songs
  • Top 20Videos Single Songs Songs
  • Top 20Videos Bhakti Sangeet
  • Top 20Videos Religious Songs
  • Top 20Videos Tamil Songs
  • Top 20Videos Non Stop Songs
  • Top 20Videos Hindi Songs

को अब आप अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते हैं।

Punjabi Video Songs

हर महीने कोई ना कोई पंजाबी हिट song सबकी जुबान पर सुनाई देता है, इसलिए आप पंजाबी वीडियोस देखना पसंद करते हैं, तो पंजाबी Video songs केटेगरी में आपको आपके Favorite पंजाबी Singer के कई नए नए Songs देखने को मिल जाते हैं। साथ ही आप Evergreen Punjabi video songs को full HD में इस category के अंतर्गत download कर पाएंगे।

  • •Videos New Punjabi Video Songs
  • •Top 20Videos Top 20 Punjabi Videos Songs
  • •Videos New Punjabi Mp3 Songs
  • • Punjabi Artists Videos
  • •Videos Punjabi Live Show Videos

इस Type की वीडियोस को डाउनलोड कर सकते हैं।

All Videos

जैसा कि आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि इस कैटेगरी के अंतर्गत video song Mix किया गया होगा। जी हां जब आप इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं तो यहां पर आपको हरियाणवी वीडियो सोंग्स, पंजाबी Video songs 

  • •English Videos
  • •The Kapil Sharma Show
  • • Religious Videos 
  • •Drama Videos

को Download कर सकते हैं।

दोस्तों जिस तरह इस साइट की Main केटेगरी की बात हम कर चुके हैं, अब हम इस साइट के कुछ मुख्य Pages की चर्चा करते हैं।

Upload Your Song Album

दोस्तों Site के Main pages में आपको यह ऑप्शन भी दिया गया है कि आप यहां से अपने खुद के Youtube song या album को इस साइट पर अपलोड कर सकते हैं, तो इस तरह यदि आप Music बनाते हैं, तो Djjohl साइट आपको भी songs को साइट पर अपलोड करने का मौका देती है।

DMCA Page

दोस्तों जब आप इस साईट का उपयोग करते हैं तो आपके लिए यह जानना जरूरी हो जाता है। कि इस साइट में Dmca पेज यूजर्स को बताता है, कि यदि इस साइट पर पाए जाने वाले Content के owner आप हैं, तो आप इस बारे में हमें बता सकते हैं। जिससे आपके Content को जल्दी site से रिमूव कर दिया जाएगा।


तो दोस्तों इस तरह हम Djjohal साइट के बारे में पर्याप्त जानकारी ले चुके हैं, अब आप सोच रहे होंगे कि यहां से सोंग्स डाउनलोड करने का सबसे बेहतरीन मौका है तो मैं आपको बता दूं कि यह एक Pirated साइट है, और यहां से सोंग्स को डाउनलोड करना risky साबित हो सकता है।

आइए जानें कैसे

क्या Djjohal site से सोंग्स को डाउनलोड करना Safe है?

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें भारत में पायरेटेड वेबसाइट्स को बैन कर दिया गया है। अतः यदि ऐसे में इसके बावजूद कोई इंटरनेट पर Pirated वेबसाइट कार्य करती है, तो उस पायरेटेड वेबसाइट को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के ऊपर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

अतः Djjohal भी एक Pirated वेबसाइट मानी जाती है क्योंकि Djjohal पर जिन सोंग्स इन वीडियो को अपलोड किया जाता है, उनके कोई कॉपीराइट से नहीं होते। इसलिए इस साइट् का इस्तेमाल करना जोखिम भरा हो सकता है।

क्योंकि कॉपीराइट एक्ट 1957 के तहत किसी भी Orignal कंटेंट को बिना अनुमति के इस्तेमाल करना गैरकानूनी है, तो ऐसे में यदि इस वेबसाइट को चलाने वाले Admin या फिर यहां से कोई songs डाउनलोड करते हुए पाया जाता है, तो उसे 3 साल तक की सजा एवं भारी जुर्माना भी कानूनन देना पड़ सकता है।

लेकिन आखिर Pirated साइट्स भारत में क्यों Ban है?

Video song या Music बनाने में काफी लागत आती है, और कठिन प्रयासों के बाद Songs को दर्शकों के लिए लांच किया जाता है। लेकिन जब कोई Djjohal जैसी Pirated वेबसाइट इन वीडियो सोंग्स, MP3 म्यूजिक या फिर movies को बिना owner की अनुमति के अपलोड कर देते हैं,

तो ऐसे में फिल्म मेकर्स को हर बार करोड़ों रुपए का घाटा होता है क्योंकी एक तरफ कई लोग latest movies, video songs, MP3 music सुनने के लिए ऑनलाइन Streaming platform पर paid subscription लेते  हैं, वही दूसरी तरफ pirated site की वजह से यह कंटेंट अनेक लोगों को फ्री में डाउनलोड करने का मौका मिल जाता है।

जिससे आज फिल्म इंडस्ट्री तथा सरकार दोनों परेशान है, तथा वे पायरेसी को भारत में बैन करना चाहते हैं। इसलिए बॉलीवुड इंडस्ट्री कई बार लोगों से अनुरोध कर चुकी है कि वे इन पायरेटेड sited से मूवीस एवं वीडियो सोंग्स या किसी प्रकार के कंटेंट को ना देखें बल्कि content को देखने का Leegal तरीका अपनाएं।

भारत में Piracy कब रुक सकती है?

चाहे सरकार या बॉलीवुड industry कितनी भी कोशिश कर ले! लेकिन pirated sites लोगों को Entertain करने का बेहतरीन माध्यम बन चुकी है। आज Wapking, djpunjab, Djjohal जैसी पायरेटेड वेबसाइट इंटरनेट पर लोगों को लेटेस्ट movie Songs को फ्री में देखने का मौका दे रही है।

हालांकि बॉलीवुड industry कह चुकी है कि यदि Piracy बंद नहीं हुई तो 1 दिन movies आना बंद हो जाएगी। परंतु इसके बावजूद लोग इन वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे हैं या फिर telegram जैसे social Apps की मदद से latest songs movies को डाउनलोड करने का direct मौका यह Pirated वेबसाइट दे रही हैं।

अतः संक्षेप में कहें तोभारत में पायरेसी तभी रुक सकती हैजब लोग Piracy के नुकसान को समझें! तथा इन Pirated वेबसाइट्स का इस्तेमाल करना छोड़ दें। हालांकि यह आसान नहीं है परंतु पायरेसी को रोकने के लिए ही दर्शकों को जागरूक होना पड़ेगा।

DJJOhAL Website New Link 2019

djjohal.todjjohal.in
djjohal.comdjjohal.net
djjohal.moviedjjohal.online
djjohal.bizdjjohal.movie
djjohal.proxydjjohal.live
djjohal.wpdjjohal.biz
djjohal.ccdjjohal.vin
djjohal.netdjjohal.info
djjohal.vetdjjohal.vip
djjohal.pwdjjohal.lol

Alternative Sites Of DJJOhAL 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।