SabWap.CoM 2020 – Download Free New Videos Song, Movies HD

0

SabWap.CoM 2020 – Download Free New Videos Song, Movies HD! यदि आप अपने मोबाइल पर वीडियो songs देखना पसंद करते हैं, यदि हाँ और आप फिल्म की नई नई Videos तथा अपने पसंदीदा songs के वीडियोस को डाउनलोड करना चाहते हैं।  तो यह लेख आपके लिए ही है जिसमें आप उस method के बारे में जानेंगे जहां से आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर के लिए latest and hit videos को download कर सकते हैं।

दोस्तों वैसेतो इंटरनेट पर कई सारी वेबसाइट हैं, सोंग्स को डाउनलोड करने के लिए परंतु आज हम आपके लिए videos को download करने के लिए एक ऐसी साइट की जानकारी लेकर आए हैं। जहां पर आपको सभी famous हिंदी आर्टिस्ट के वीडियोस का कलेक्शन देखने को मिलता है.


इसके अलावा आप साइट पर Hollywood, Gaming music इत्यादि कैटेगरी से अलगअलग प्रकार की वीडियोस को भी डाउनलोड कर सकते हैं। दोस्तों इस साइट का नाम है Sabwap!

लेकिन यदि आपने अब तक Sabwap वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं किया है, तो इस लेख में आप जानेंगे कि Sabwap क्या है? Sabwap से सोंग्स को कैसे डाउनलोड करें? इस साइट पर कौनकौन से songs Available है! और क्या यहां से songs को डाउनलोड करना safe है? पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलेगी ताकि आप sabwap से अपनी पसंदीदा वीडियोस को डाउनलोड कर सकें! तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैं।

SabWap.CoM 2020 – Download Free New Videos Song, Movies HD

Sabwap वीडियो सोंग्स को डाउनलोड करने के लिए बड़ा प्लेटफार्म है! जहां पर Latest मूवीस के songs को अपलोड किया जाता है। यह एक पायरेटेड साइट है जहां पर यूजर्स फ्री में अपने पसंदीदा गानों को इस वेबसाइट से रोजाना डाउनलोड करते हैं।

इस साइट पर songs ko HD फॉर्मेट मैं डाउनलोड करने की सुविधा होती है। साथ ही आप लेटेस्ट वीडियो सोंग्स को ऑनलाइन play भी कर सकते हैं इसके अलावा अपने पसंदीदा वीडियो सोंग्स को डाउनलोड करने के लिए आप ऊपर दिए गए search Bar का इस्तेमाल कर सकते हैं। चलिए अब जानते हैं कि Sabwap वेबसाइट पर कौनकौन से वीडियो सोंग्स अवेलेबल है?

Download the Latest and Popular Songs for Free on SabWap

जब आप sabwap.org URL के जरिए इस वेबसाइट पर विजिट करते हैं, तो आपको Homepage पर ही Recently रिलीज की गई मूवीस के video songs देखने को मिलते हैं! आप इनमें से किसी भी song पर क्लिक कर उन्हें डायरेक्ट अपने डिवाइस पर डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके अलावा यूजर्स के लिए हॉलीवुड video songs को डाउनलोड करने के लिए एक हॉलीवुड कैटेगरी बनाई गई है। जिस पर क्लिक कर users कुछ समय पहले रिलीज की गई मूवीस के video सोंग्स को डाउनलोड कर सकते हैं। तो चलिये step by step स्क्रीनशॉट की सहायता से जानते हैं इस site से मूवीस डाउनलोड करने की प्रक्रिया को!


SabWap Website Se Songs Download Kaise Kare?

दोस्तों हाल ही में Sabwap.com डोमेन को इंडिया में Ban किया जा चुका है, अतः इस site तक पहुंचने के लिए आप https://sabwap.org url पर विजिट कीजिए।

जैसे ही आप साइट पर आएंगे तो आपको video songs के name दिखाई देंगे! आप जिस song को डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर क्लिक कीजिए। या फिर ऊपर दिए गए search bar में से किसी भी सॉन्ग को सर्च कर दीजिए।

दोस्तों मान लेते हैं आप Honey Singh के songs को डाउनलोड करना चाह रहे हैं, तो आप हिंदी आर्टिस्ट की कैटेगरी पर tap कीजिए।

अब आपको new page में honey singh समेत कई आर्टिस्ट के names दिखाई देंगे! तो आप हनी सिंह पर क्लिक कर दीजिए।

अब यहां पर आपको हनी सिंह के सभी वीडियो सोंग्स की sub कैटेगरी देखने को मिलेगीम आप हनी सिंह के जिस वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं उस sub कैटेगरी पर क्लिक करें।

अब आपको हनी सिंह के सभी वीडियो songs की लिस्ट देखने को मिल जाएंगे। आप इस लिस्ट में से पसंदीदा सॉन्ग पर क्लिक कर दीजिए।

क्लिक करते ही अब आपके सामने new पेज में डाउनलोड का बटन दिखाई देगा। उस पर tap करते ही वह वीडियो ऑनलाइन प्ले होने लग जाएगी या फिर आप डाउनलोड पर क्लिक कर उस वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

तो दोस्तों इस प्रकार आप किसी भी सॉन्ग को Sabwap वेबसाइट से easily डाउनलोड कर सकते हैं। चलिए अब हम बात करेंगे कि किन प्रकार के सोंग्स को Sabwap वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।

All Songs Categories on SabWap

Hollywood

साइट की यह पहली कैटेगरी है, जिस पर क्लिक करते ही आपको हॉलीवुड मूवीस की short clips तथा hollywood movies के वीडियो सोंग्स मिल जाते हैं। आप यदि हॉलीवुड सोंग्स को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इस कैटेगरी पर क्लिक कर available किसी भी song ko download कर सकते हैं, या फिर आप उस song के Name को ऊपर दिए गए सर्च बार में enter कर find कर सकते हैं।

Hindi Artist

दोस्तों आपके लगभग सभी फेवरेट आर्टिस्ट के वीडियो सोंग्स इस कैटेगरी पर आपको देखने को मिल जाएंगे! जैसे ही आप इस कैटेगरी पर क्लिक करते हैं तो बॉलीवुड के धुरंधर कलाकारों में शामिल

  • Yo Yo Honey Singh
  • Emraan Hashmi
  • Atif Aslam
  • Ankit Tiwari
  • Rahat Fateh Ali Khan
  • Pritam Chakraborty
  • Shreya Ghoshal
  • Amaal Mallik
  • Neha Kakkar
  • Tulsi Kumar
  • Alka Yagnik
  • Mika Singh

जैसे कई Artist के सभी Songs की लिस्ट देखने को मिल जाएगी। इस प्रकार आप जिस आर्टिस्ट के सोंग्स सुनना पसंद करते हैं उनके वीडियो songs इस कैटेगरी के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।


Prank Videos

इस समय इंटरनेट पर Prank वीडियोस काफी वायरल होती हैं, इसलिए यदि आप भी Prank देखना पसंद करते हैं तो साइट पर आपको pranks वीडियोस की कैटेगरी मिलती है। जहां से आप 360 prank videos को download कर मोबाइल में सेव कर सकते हैं।

Music

यह कैटेगरी foreign countries जैसे अमेरिका कनाडा में रहने वाली यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाई गई है, इस कैटेगरी में क्लिक करने पर आपको इंटरनेशनल वीडियोस देखने को मिलती हैं।

Movies

हालांकि site पर movies की category भी बनाई गई है! लेकिन इस कैटेगरी में आपको कोई हिंदी मूवी देखने को नहीं मिलेगी इसमें हैरी पॉटर, ट्रेलर्स, Oscar animated movies, free to watch movies जैसा English content देखने को मिलेगा! इनमें से आप किसी भी पॉपुलर इंग्लिश मूवी एवं Tv shows देख सकते हैं।

दोस्तों इसी प्रकार site में कुछ अन्य कैटिगरीज भी हैं, लेकिन यह कैटेगरी हिंदी यूजर्स के लिए लाभदाई नहीं होंगी! क्योंकि यहां पर आप अपने Favourite songs डाउनलोड नहीं कर सकते। इसलिए अब हम आगे बढ़ते हैं तथा जानेंगे Sabwap साइट के अलावा सोंग्स को डाउनलोड करने के लिए कुछ बेहतरीन साइट्स के बारे में।

Alternative Sites Of SabWap 2020

दोस्तों अब तक हम इस साइट पर कई पॉपुलर songs डाउनलोडिंग sites की जानकारी आपको दे चुके हैं, जहां से users उनके पसंदीदा लेटेस्ट MP3 & वीडियो सोंग्स को डाउनलोड कर सकते हैं। दोस्तों यह सभी पायरेटेड वेबसाइट है, जहां पर आपको लेटेस्ट सोंग्स डाउनलोड करने का मौका सबसे पहले मिल जाता है।

तो यदि आपको Sabwap वेबसाइट पर अपना पसंदीदा video song नहीं मिल रहा है! तो आप ऊपर दी गई किसी भी साइट पर क्लिक कर उस song डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी पा सकते हैं! क्योंकि इन साइट्स पर आपको हिंदी समेत गुजराती, बंगाली जैसी अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के सोंग्स डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगे!

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

Download latest Bollywood video song on telegram

दोस्तों telegram चैनल Latest movies& MP3 songs ko download करने के साथ ही नईनई वीडियो songs को देखने का भी एक बेहतरीन सोशल app बन चुका है! इसलिए आपके पास लेटेस्ट वीडियो सोंग्स को डाउनलोड करने का एक और तरीका है, आप ऐसे किसी टेलीग्राम चैनल को Join कर सकते हैं!

जहां पर लेटेस्ट बॉलीवुड सोंग्स अपडेट किए जाते हैं, दोस्तों नीचे एक ऐसे ही बॉलीवुड Video songs टेलीग्राम चैनल का लिंक दिया गया है! जहाँ से आप नईनई बॉलीवुड वीडियोस के songs को अपने डिवाइस पर online देख सकते हैं या फिर डाउनलोड कर पाएंगे.

Join Now

दोस्तों यही नहीं! बल्कि आपको ऐसे सैकड़ों टेलीग्राम चैनल इस समय मिल जाएंगे आपको बस search Bar में new video songs टाइप करना है,और आप को कहीं सारे टेलीग्राम चैनल देखने को मिल जाएंगे। जिन्हें आप फ्री में ज्वाइन कर नहींनहीं वीडियोस के Updates पा सकते हैं, तथा अपने पसंदीदा songs को यही से डाउनलोड कर सकते हैं.

क्या sabwap site से songs download करना safe है?

दोस्तों असल में किसी भी Pirated साइट से सोंग्स को डाउनलोड करना Safe नहीं होता! हालांकि users इन sites से मूवीस एवं songs को डाउनलोड तो करते हैं,परंतु यहां एक Risk बना रहता है। आइए जानते हैं कैसे

pirated sites को इंडिया में कानूनन ban किया जा चुका है, हालांकि इसके बावजूद भी आज इन pirated site से यूजर्स songs डाउनलोड या मूवीस देखते हैं। परंतु यह एक लीगल तरीका नहीं है क्योकी इस कार्य में पकड़े जाने पर यूजर को जेल तक भी हो सकती है

कॉपीराइट 1957 एक्ट के तहत ओरिजिनल कंटेंट को चुराकर उसका इस्तेमाल करना अपराध है। और ऐसा ही यह पायरेटेड साइट्स करती हैं। इसलिए सरकार द्वारा इन पायरेटेड वेबसाइट्स को बंद करने की कोशिश भरपूर हो की जा रही है।

और यदि कोई  इन pirated websites पर movies ya songs को upload करते हुए कोई यूज़र पकड़ा जाता है! तो ऐसी स्थिति में 3 साल तक की कानूनन सजा तथा जुर्माना के रूप में भारी धनराशि देनी पड़ सकती है।। इसलिए ऐसी साइट से मूवीस देखना Safe नहीं होगा।

अब सवाल खड़ा होता है कि आखिर इंडिया में यह Piarated site Ban क्यों की गई है? तो चलिए जानते हैं

भारत में पायरेटेड साइट्स बैन क्यों?

दोस्तों किसी भी pirated site से songs या movies ko ना देखने की सलाह इसलिए दी जाती है! क्योंकि यह कार्य illegal है, हालाँकि इन pirated sites को बंद करने की खास वजह है फिल्म इंडस्ट्री को होने वाला नुकसान।

हम सभी जानते हैं करोड़ों रुपए की लागत के साथ एक मूवी तैयार होती है! इसलिए फिल्म मेकर्स उस मूवी के Songs को केवल उन्हीं प्लेटफार्म पर अपलोड करने की अनुमति देते हैं जहां से उन्हें Benefit मिल सके! Example के लिए gaana.com, Eros Now, जैसे प्लेटफार्म पर आपको latest song download करने के लिये paid subscription लेना पड़ता है।

लेकिन जब वही दूसरी तरफ Sabwap जैसी कुछ पायरेटेड site फ्री में वीडियो सोंग्स को डाउनलोड करने की इजाजत यूजर्स को देती है, तो इससे फिल्म इंडस्ट्री को पूंजी की हानि होती है! यही वजह है कि भारत में इन पायरेटेड साइट्स को बैन करने के आदेश दिए जा चुके हैं।

भारत में पायरेसी कब बंद होगी?

तो अब तक आप समझ चुके हैं कि पायरेसी आखिर क्यों रोकी जा रही है? लेकिन असल में आज Sabwap, tamilrockers, Wapking जैसी अनेक पायरेटेड site है, जो इंटरनेट पर मौजूद हैं और यूजेस इन प्लेटफार्म से लेटेस्ट songs को डाउनलोड कर पा रहे हैं।

इसलिए इन pirated sites को रोकने के  अनेक प्रयास सरकार द्वारा फैल हो चुके हैं, यदि वाकई में भारत में पायरेसी रोकनी है, तो Leegal तरीके से मूवीस को देखने का तरीका अपनाना होगा।

लेकिन वर्तमान समय में ऐसा होना मुश्किल लग रहा है, क्योंकि आज हर किसी के पास इंटरनेट मौजूद है और हर कोई चाहता है कि उन्हें new movie फ्री में देखने को मिल जाए अतः यह pirated साइट लोगों को फ्री में मूवी देखने का मौका दे रही है, जिससे यह websites काफी मुनाफा भी कमा रही हैं।

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।