JalshaMoviez 2020: Download Latest Bollywood Hollywood HD Movies

0

JalshaMoviez 2020: Download Latest Bollywood Hollywood HD Movies for free in Hindi. घर पर खाली रहती हुए या फिर Travel करते हुए टाइमपास करने का बेस्ट तरीका है, Movies देखना! इसलिए अक्सर हम देखते हैं, लोग अपने मोबाइल स्क्रीन पर free time में मूवीस देखना पसंद करते हैं।

यदि आप भी Movies देखने के शौकीन है, वह भी नईनई मूवीस को मोबाइल या कंप्यूटर पर देखना चाहते हैं। लेकिन नहीं पता कि कैसे? और कहां से latest movies को देखा जाये, तो यह लेख आपकी मदद जरूर कर सकता है।


क्योंकि इस लेख में हम आपको latest movie डाउनलोडिंग साइट के बारे में बताने वाले हैं जिसका नाम है jalshamoviez दोस्तों यदि आप पहली बार इस साइट का नाम सुन रहे हैं, और नहीं जानते कि यह site कौनकौन सी मूवीस को डाउनलोड करने का मौका देती है, और कैसे यहां से मूवीस को डाउनलोड करें?

तो इस लेख में आपको विस्तार पूर्वक jalshamoviez वेबसाइट के बारे में जानकारी मिलने वाली है, अतः आज आप जानेंगे jalshamoviez साइट क्या है? इस site से मूवीस को कैसे डाउनलोड किया जाता है? यहां पर कौनकौन सी मूवीस Available है? और क्या यहां से मूवीस को देखना Legal होता है या फिर Risky?

इसलिए साइट के विषय में पूरी जानकारी पाने के लिए इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़े। तो चलिए बिना देरी किए इस लेख की शुरुआत करते हैं, और पहले जानते हैं कि jalshamoviez क्या है?

JalshaMoviez 2020: Download Latest Bollywood Hollywood HD Movies

Jalshamoviez साइट पर रोजाना Latest हिंदी, हॉलीवुड, Movies Upload की जाती है, इसलिए Daily इस साइट पर लाखों Visitors नईनई Bollywood, hollywood movies को डाउनलोड करने के लिए आते हैं।

आपको बता दें Jalshamoviez पर इन movies के साथसाथ  Hollywood Hindi Dubbed Movies, Chinese Hindi Dubbed Movies और बंगाली, punjabi, तथा Tamil की latest movies को भी leak किया जाता है।

इसलिए कई तरह की latest movies इस साइट पर देखने को मिलती है, यही वजह है कि आज movie download करने के लिए Jalshamoviez एक popular साइट बन चुकी है।


JalshaMoviez site par kon kon se movies available hai?

दोस्तों जब आप jalshamoviez साइट पर visit करते हैं, तो आपको site पर hindi, hollywood की latest फिल्में देखने को मिल जाएंगी! इनमें से अधिकतर movies को अभी कुछ दिन पहले ही cinemahall में release किया होता है।

इसके अलावा site पर Movies की अनेक Categories भी बनाई गई है, जिन categories में से आप  Latest bollywood movies, South indian movies, Animation movies,Punjabi Movies,Telugu Movies तथा Tv shows इत्यादि अनेक तरह के latest contents को download कर सकते हैं।

तो चलिए अब इस साइट पर Available सभी Movies की categories की बात करते हैं, उसके बाद जानेंगे कि कैसे किसी भी category की movie को यहाँ से download किया जा सकता है।

Bollywood Movies

https://Jalshamoviez.ltd  इस URL के जरिये जब आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर में jalshamoviez साइट को ओपन करते हैं, तो दोस्तों साइट पर आपको सबसे पहली बॉलीवुड Movie कैटेगरी देखने को मिलेगी। इस कैटेगरी पर क्लिक करने के बाद यहां पर आप 2019, 2018, तथा 2017 की मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

2019 Bollywood movie की category में आप देखेंगे,

इस समय latest movies में Bypass Road, Pagalpanti, Drive, हाउसफुल 4 जैसी मूवीस को आप यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके अलावा इस category में All Bollywood Movies का एक सेक्शन है, जहां पर आपको Old/popular सभी तरह की बॉलीवुड मूवीस देखने को मिल जाएंगी।

South Indian Hindi Dubbed Movies

इस category में साउथ कि उन धमाकेदार लेटेस्ट मूवीस को शामिल किया गया है, जो कि हिंदी भाषा में Dubbed की गई है, यदि आप South movie देखना पसंद करते हैं,

तो इस कैटेगरी में आपको Latest हिंदी Dubbed मूवीस देखने को मिल जाती हैं।

आप इनमें से किसी भी Movie पर क्लिक कर साउथ इंडियन Hindi Dubbed मूवी को अपने डिवाइस में डाउनलोड कर सकते हैं।

Hollywood Hindi Dubbed Movies

दोस्तों इस साइट पर आपको साउथ की तरह ही हॉलीवुड की भी नई नई फिल्मों के dubbed version मिल जायंगे! इस समय आप Hollywood की Hindi dubbed movies

को आप मुफ्त में jalshamoviez से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • Crawl Hindi Dubbed Movie 2019
  • Charlies Angels Hindi Dubbed Movie 2019

जैसी अनेक 2019 Latest Hindi Dubbed मूवीस के साथसाथ पुरानी Hollywood की अनेक movies को आप इस कैटेगरी में Find कर सकते हैं।

Hollywood Movies

दोस्तों उसके बाद English मूवी की एक कैटेगरी है, जिसमें आपको सभी Hollywood मूवी, लेटेस्ट मूवीस देखने को मिल जाएंगी।  इस साइट पर अधिकतर हॉलीवुड movies को upload किया जाता है, यदि आप English वर्जन में हॉलीवुड मूवी अक्सर देखते हैं तो इस साइट का इस्तेमाल कर आप New हॉलीवुड मूवीस को डाउनलोड कर अपने मोबाइल में देख पाएंगे।

Bangali Movies

दोस्तों अब तक बात की हमने popular फिल्म Industry’s की जिन movies को jalshamoviez साइट पर रिलीज किया जाता है। लेकिन इसके अलावा Regional Languages की मूवी जैसेबंगाली भाषा की नई नई फिल्मों को भी इस साइट पर अपलोड किया जाता है, और हर महीने बंगाली फिल्म देखने वाले यूजर्स इस साइट पर विजिट करते हैं।

Chinese Hindi Dubbed Movies

बहुत कम ऐसी sites है जहां पर चाइनीस  मूवीस के हिंदी dubbed Version available हैं, लेकिन jalshamoviez site आपको फ्री में चाइनीस मूवीस को हिंदी भाषा में देखने की सुविधा देती है।

2019 में रिलीज अनेक चाइनीस मूवीस जैसे

  • Kingudamu (2019) Chinese Hindi Dubbed Movie
  • Step Up China (2019) Chinese Hindi Dubbed Movie

जैसी इन Latest Chinese movies के अलावा पुरानी Hit चाइनीज़ मूवीस को भी आप इस केटेगरी के अंतर्गत देख पाएंगे।

Animation Movies

वर्तमान समय में बच्चों के साथसाथ एनिमेशन मूवीस युवा भी देखना पसंद करते हैं, तो यदि आप popular&latest animation movies का घर बैठे लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो jalshamoviez साइट की एनिमेशन केटेगरी में आपको यह सभी मूवीस फ्री में देखने को मिल जाती हैं।

दोस्तों खास बात इस साइट की यह है कि यह Animated मूवीस भी आपको हिंदी में देखने को मिल जाएंगी। तो इस तरह आप Hollywood की Animated मूवीज को मोबाइल, कंप्यूटर में डाउनलोड कर देख सकते हैं।


TV Shows

दोस्तों यही नहीं इसके अलावा jalshamoviez साइट अब आपको अपनी पसंदीदा popular and new TV shows को डाउनलोड कर मोबाइल या कंप्यूटर डिवाइस में देखने का मौका देती है। दोस्तों tv-shows की इस category के अंतर्गत आप

  • Baalveer Returns all Episode Full HD Quality
  • Sacred Games Season 2 (2019)
  • Karenjit Kaur (2018) Complete Season 2 HD Mp4

जैसे hit shows को आप फ्री में इंटरनेट की सहायता से डाउनलोड कर देख पाएंगे। इसके अलावा Tv shows की कैटेगरी में Wwe shows, English Tv shows को भी Add किया गया है तो इन कंटेंट को आप टीवी shows की इस कैटेगरी से देख सकते हैं।

Other Categories of JalshaMoviez site

दोस्तों अब तक हमने बात की इस साइट की सभी Main Categories के बारे में! लेकिन इस साइट पर आप तमिल, तेलुगू, भोजपुरी इत्यादि भाषाओं की लेटेस्ट मूवीस को भी डाउनलोड कर सकते हैं। और इस समय लाखों यूजर्स फ्री में इन मूवीस को डाउनलोड करने के लिए साइट पर विजिट करते हैं

तो दोस्तों अब हम बात करेंगे कि jalshamoviez साइट  से मूवीस को किस तरह से डाउनलोड किया जाता है

JalshaMoviez Website Se Movies Download Kaise Kare?

jalshamovies से new movies को download करना बहुत ही आसान है, दोस्तों आपको बस इस साइट पर आने के लिए Jalshamovies.ltd  Url को ब्राउज़र पर paste करना होगा।

दोस्तों साइट पर visit करते ही आपको bollywood या south indian movies जो कि हाल ही में release की गई Latest & Upcoming movies की list देखने को मिल जाती है।आपको जो भी लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करनी है उस पर क्लिक कर सकते हैं।

इसके अलावा नीचे की ओर आने पर आपको jalshamoviez साइट की सभी केटेगरी देखने को मिल जाएंगे। तो अब आप यहां से भी अपनी पसंदीदा मूवी को Find कर सकते हैं। मान लीजिए latest बॉलीवुड मूवी को डाउनलोड करना है, तो Bollywood movies category पर Tap करें!

उसके बाद एक नया पेज ओपन होगा। जिसमें Bollywood Movie 2019 Category को सेलेक्ट करें। अब यहां पर आपको सभी नईनई मूवीस का कलेक्शन देखने को मिल जाएगा। जैसा की आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं, आपको जो भी मूवी डाउनलोड करनी है Simply उस पर क्लिक कर दीजिए।

अब Next पेज में डाउनलोड का Button दिखाई देगा! उस पर क्लिक करें और उसके बाद एक New page में downloading server के आगे उस Movie को डाउनलोड करने का लिंक होगा। उस पर क्लिक करते ही मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

तो दोस्तों इस प्रकार आप मात्र 2 मिनट से भी कम समय में किसी भी लेटेस्ट मूवी को jalshamoviez साइट से डाउनलोड कर पाएंगे।

Join JalshaMoviez Telegram Channel

दोस्तों अब आप Telegram social ऐप के जरिए भी लेटेस्ट मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि jalshamoviez का एक नया टेलीग्राम चैनल ओपन हो चुका है, जहां पर नएनए latest updates मिलते रहते है, इस समय टेलीग्राम पर jalshamoviez के 1300 से भी अधिक Subscribers हैं!

जो रोजाना लेटेस्ट मूवीस के Updates प्राप्त करते हैं, दोस्तों टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करने का एक फायदा यह है कि यदि आप jalshamoviez साइट को ओपन नहीं भी करते हैं, तब भी आपको लेटेस्ट मूवीस की जानकारी और उन्हें डाउनलोड करने का लिंक टेलीग्राम चैनल पर मिल जाएगा।

Join Now

दोस्तों इस लेख में अब तक हम jalshamoviez साइट के बारे में पर्याप्त जानकारी ले चुके हैं, अब हम site से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां आपको देंगे! जिनका आपको इस Site का इस्तेमाल करने से पूर्व जानना जरूरी है

क्या jalshamoviez से मूवीस को डाउनलोड करना Safe है?

दोस्तों यह सवाल इसलिए खड़ा होता है, क्योंकि जहां New Movie को देखने के लिए लंबी कतारें सिनेमाघरों में लगी होती है, वही दूसरी तरफ jalshamoviez पर हमें यह लेटेस्ट मूवी फ्री में देखने को मिल जाती हैं।

तो आपको बता दें कि jalshamoviez साइट से मूवीस को डाउनलोड करना गैरकानूनी है। इसलिए यहां से कोई भी मूवी डाउनलोड करना Safe नहीं है, दोस्तों ऐसा इसलिए क्योंकि इस साइट पर जो भी Movies upload होती हैं, उन मूवीस के कॉपीराइट्स jalshamoviez साइट के पास नहीं होते! इसलिए बिना फिल्म मेकर्स की अनुमति के jalshamoviez  साइट पर movies आज अपलोड होती हैं।

लेकिन copyright act के अंतर्गत किसी भी Movie कंटेंट को बिना owner के अर्थात Film Makers की अनुमति के कहीं पर भी अपलोड करना या इस्तेमाल करना गैरकानूनी है जिसके तहत सजा का प्रावधान भी है।

तो हालांकि हम सभी को jalshamoviez नामक इस pirated साइट पर Latest मूवी देखने को मिल जाती है, परंतु यहां से डाउनलोड करना secure नहीं है, क्योंकि कॉपीराइट Act के अनुसार सिर्फ pirated website पर मूवीस अपलोड करना जुर्म है, बल्कि उन मूवीस को देखना भी अपराध है जिसके तहत 3 साल की सजा एवं भारी जुर्माना लग सकता है।

तो दोस्तों सवाल आता है कि आखिर इन Pirated वेबसाइट से मूवीस देखना क्यों legal है?

दोस्तों फिल्म industry बिल्कुल भी यह नहीं चाहती कि हम Latest मूवीस को देखने के लिए इन पायरेटेड वेबसाइट्स का इस्तेमाल करें! इसलिए कई बार टीवी पर तथा विज्ञापनों के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री कई बार दर्शकों से यह अनुरोध कर चुकी है कि मूवीस को देखने के लिए सिनेमा हॉल जाएं तथा इन pirated websites का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें।

क्योंकि इन  Pirated वेबसाइट का इस्तेमाल करने का सीधा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को होता है। क्योंकि हम सभी जानते हैं एक Movie पर करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद सिनेमाघरों में launch किया जाता है, ताकि वह फिल्म दर्शकों को पसंद आए। और उस मूवी से FilmMakers को फायदा हो सके, हालांकि आज भी भारी मात्रा में दर्शक मूवीस को देखने के लिए सिनेमाहॉल आते हैं और उन्हीं फिल्मों की टिकटों से फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों रुपए का फायदा भी होता है।

लेकिन jalshamoviez जैसी कोई भी Pirated site यदि इन लेटेस्ट मूवीस को फ्री में यूजर्स को देखने का मौका देती है, तो इससे हर बार फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों रुपए का घाटा उठाना पड़ता है। यही कारण है कि आज सरकार इन Pirated sites को भारत में पूरी तरह बंद करने की कोशिश कर रही है।

JalshaMoviez Website New Link 2020

jalshamoviez.tojalshamoviez.in
jalshamoviez.comjalshamoviez.net
jalshamoviez.moviejalshamoviez.online
jalshamoviez.bizjalshamoviez.movie
jalshamoviez.proxyjalshamoviez.live
jalshamoviez.wpjalshamoviez.biz
jalshamoviez.ccjalshamoviez.vin
jalshamoviez.netjalshamoviez.info
jalshamoviez.vetjalshamoviez.vip
jalshamoviez.pwjalshamoviez.lol

Alternative Sites Of JalshaMoviez 2020

Bolly4uMoviesGharDownloadHub
HdfridayKasperMoviesWorldfree4u
MovierulzBEST HD MOVIES9xMovies
Mp4MoviezKhatrimazaFilmywap
MovieMad123MoviesMovies4U
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterMoviespapaMoviescouch
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurFull4MoviesSkymovies

यह भी पढ़े:

तो बस आज के लिए बस इतना ही! उम्मीद है दी गयी जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।