(101% FREE) Ladki Se Baat Karne Wala Apps 2023 (लड़की से बात करने वाला ऐप)

0

(101% FREE) Ladki Se Baat Karne Wala Apps 2023 (लड़की से बात करने वाला ऐप) दोस्तों गर्लफ्रेंड बनाने की चाहत हर लड़के के मन में होती है। लेकिन लड़की से जाकर बात करना उनके लिए बहुत मुश्किल हो जाता है इसीलिए कुछ लड़के पूरी जिंदगी सिंगल ही रह जाते हैं और सीधे शादी करते हैं। अगर आप भी लड़कियों से बात करने में बहुत घबराते हैं और लड़की से सही से बात नहीं कर पाते हैं।

Ladki Se Baat Karne Wala Apps

तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि टेक्नोलॉजी की वजह से सारी चीजें इतनी आसान हो गई है कि अब आपको सामने से किसी लड़की से बात करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी आप लड़की से ऑनलाइन बातें करके भी उसे पटा सकते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।


वैसे तो डेटिंग एप्लीकेशन इंडिया में उतना पॉपुलर नहीं है, लेकिन अब धीरे-धीरे लोग डेटिंग App की तरफ जा रहे हैं। पर प्ले स्टोर पर इतने सारे डेटिंग एप्लीकेशन मौजूद है कि उनमें से कोई अच्छा एप्लीकेशन डेट करने के लिए ढूंढ पाना काफी मुश्किल हो जाता है।

ऐसे में अगर आप भी लड़की से बात करने के लिए किसी एप्लीकेशन की तलाश कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Ladki Se Baat Karne Wala Apps कौन-कौन से हैं ?

साथ ही इस आर्टिकल में आपको ये भी जानने को मिलेगा कि लड़की से बात करते समय आपको क्या करना चाहिए और किस तरह से बात करनी चाहिए। इसीलिए आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरूर पढ़ें।


Ladki Se Baat Karne Wala Apps 2023

वैसे तो Facebook Instagram WhatsApp Twitter जैसे एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं लेकिन अगर आप किसी अनजान लड़की से बात करना चाहते हैं और आप यह चाहते हैं कि वो लड़की भी आप से date करने के उद्देश्य से ही बात करें तो यह एप्लीकेशन आपके किसी काम के नहीं है।


अगर आप लड़की से बात करने वाले ऐसे एप्लीकेशन की तलाश कर रहे हैं जहां आप लड़की से चैटिंग करने के साथ-साथ उससे video chat में बात कर सके तो नीचे हमने आपको कुछ बहुत ही अच्छे एप्लीकेशन के बारे में बताया है जिसका use करके आप आसानी से किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं और उन्हें डेट करने के लिए मना सकते हैं।

इस तरह के एप्लीकेशन की सबसे अच्छी बात ये है कि यहां लड़के लड़कियां दोनों ही डेटिंग करने के उद्देश्य से ही आते हैं। ऐसे में अगर आप किसी लड़की को पटाने की कोशिश भी करेंगे तो भी वो लड़की आपसे गुस्सा नहीं होगी।

1. Tinder – match, chat, date

Tinder


Ladki Se Baat Karne Wala Apps के बारे में बात हो रही है तो सबसे पहले उस एप्लीकेशन की बात करते हैं जो इंडिया में सबसे ज्यादा पॉपुलर है। जी मैं बात कर रहा हूं, Tinder के बारे में! Tinder बहुत ही मशहूर डेटिंग एप्लीकेशन है यहां पर आप अनजान लड़कियों से बात कर सकते हैं।

रिसर्च में ऐसा देखा गया है कि टिंडर पर करीब 26 मिलियन से ज्यादा लोग एक दूसरे से मिलते हैं। और इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप 60 बिलियन से ज्यादा लोगों से बातचीत कर सकते हैं।

टिंडर की सबसे अच्छी बात यह है कि इस एप्लीकेशन में आपको 24 घंटे कोई ना कोई लड़की ऑनलाइन मिल ही जाएगी। इस एप्लीकेशन में आप लड़कियों से चैटिंग करने के साथ-साथ उनसे वीडियो कॉल पर भी बात कर सकते हैं।


इसके अलावा अगर आप अपने लोकेशन को टिंडर पर enable कर देते हैं तो आपको टिंडर पर अपने आसपास की लड़कियां भी दिखाई देने लगेगी तो अगर आप अपने जान पहचान की लड़की से बात करना चाहते हैं तो आप वो भी कर सकते हैं।

Tinder App के Features

टिंडर एप्लीकेशन इंडिया में अपने फीचर्स के वजह से ही मशहूर है ऐसे में अगर आप इन फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आप नीचे बताई गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें –

  • इस एप्लीकेशन का interface बहुत ही आसान है इसका use करके आप आसानी से अपने पसंद की लड़की को ढूंढ सकते हैं। क्योंकि इस एप्लीकेशन में आप right swipe करके match और left swipe करके reject कर सकते हैं।
  • इस एप्लीकेशन की मदद से आप अनजान लड़की से तो बात कर ही सकते हैं लेकिन इसकी मदद से आप अपने आस-पड़ोस की लड़कियों से भी बात कर सकते हैं।
  • इस एप्लीकेशन पर आपको 60 बिलियन से भी ज्यादा लोग match बनाने के लिए मिल जाते हैं, ऐसे में अगर आपको लगता है कि आपको कोई लड़की नहीं मिलेगी तो आपको टिंडर का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।
  • इस एप्लीकेशन में bisexual और gay जैसे लोगों को भी अपने पसंद का मैच चुनने की पूरी आजादी है क्योंकि इस एप्लीकेशन में आपको अलग से एक फीचर मिलता है जिसमें आप अपने interest का चयन कर सकते हैं।
  • इस एप्लीकेशन में आप अपने match के साथ बातचीत तो कर ही सकते हैं पर इसी के साथ आप चाहे तो उनसे video chat में भी बातें कर सकते हैं।

Tinder App का इस्तेमाल कैसे करें?

Ladki Se Baat Karne Wala Apps (टिंडर) एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके अगर आप अपनी पसंद की लड़की को डेट करना चाहते हैं तो आप नीचे बताए गए तरीके से इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं और उस लड़की को खोज सकते हैं जिसका इंतजार आप इतने समय से कर रहे थे।

1. अपने पसंदीदा लड़की को खोजने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल पर Tinder App install करना होगा।

2. इस एप्लीकेशन को मोबाइल पर इंस्टॉल करने के बाद आप जब इसे ओपन करेंगे तो आपको कुछ इस तरह का पेज देखने को मिलेगा।

Tinder

3. इसके बाद आप को Tinder पर लॉगइन करने के लिए कहा जाएगा। आप चाहे तो Google से लॉगिन कर सकता है या फिर आप चाहे तो अपने Facebook account से भी लॉगिन कर सकते हैं।

4. Login करने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर डालने के लिए कहा जाएगा तो आप मोबाइल नंबर डाल दीजिए और send OTP के बटन पर क्लिक कर दीजिए।

Tinder

5. इस बटन पर क्लिक कर देने के बाद आपके मोबाइल पर ओटीपी आ जाएगा जिसे आप यहां पर डाल कर verify कर सकते हैं।

Tinder

6. OTP वेरीफाई हो जाने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा, जिसमें आपको कुछ जानकारी देखने को मिलेगी तो आपको उस पेज के नीचे दिखाई दे रहे I agree के बटन पर क्लिक कर देना है।

7. इस बटन पर क्लिक कर देने के बाद आपके सामने फिर से एक पेज आएगा यहां पर आपको अपना Gender का सिलेक्शन करना होगा।

8. इतना कर लेने के बाद आप my sexual orientation का चुनाव कर लीजिए मतलब अगर आप straight है तो उसका चुनाव करें।

Tinder

9. उसके बाद आप show me में women का चुनाव कर लीजिए।

Tinder

10. इसके बाद आपको जो चीज अच्छी लगती है यानी कि आप का जो passion है उसमें से आपको कोई भी पांच चीज आपको चुन लेना है और continue के बटन पर क्लिक कर देना हैं।

Tinder

11. अगर आपको अपने आसपास की लड़कियों से भी बात करना है तो आप location enable कर सकते है या फिर इस step को skip कर सकते हैं।

12. अब आपको कुछ इस तरह का पेज देखने को मिलेगा।

13. लेकिन उससे पहले आप अपना प्रोफाइल create कर लें! अब आपको प्रोफाइल पर अपनी कोई सुंदर सी फोटो अपलोड कर देना है।

Tinder

14. यहां पर आपको कुछ लड़कियों की प्रोफाइल देखने को। अगर आप किसी लड़की के प्रोफाइल पर heart क्लिक करते हैं तो आप का match का नोटिफिकेशन उस लड़की के पास चला जाएगा जिससे आप ने पसंद किया है।

Tinder 14

15. अगर लड़की को भी आपका प्रोफाइल अच्छा लगता है और वह भी आपके प्रोफाइल पर heart क्लिक करती हैं तो आप दोनों का एक मैच बन जाएगा जिसके बाद आप एक दूसरे से बात कर सकते हैं।

इस तरीके से टिंडर पर अपने पसंद की लड़कियों को ढूंढना काफी आसान है आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल आसानी से कर सकते हैं।

Tinder की पूरी जानकारी

  • App name Tinder
  • Size 59 MB
  • Rating 3.9 star
  • Downloads 10 cr+

Download

2. Aisle — Dating App For Indians

Aisle

Young generation के लोगो की communication skills को बढ़ाने के लिए Aisle — Dating App For Indians एक best Indian dating app जो बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहा है।

इस online dating app को लगभग 5 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स यूज़ करते हैं और इसकी रेटिंग 4.6 है। यह ऐप 2020 मे बना था और तभी से ऐप today’s generation users में बहुत फेमस हो गया।

इस ऐप का इस्तेमाल वो यूजर सबसे ज्यादा करते हैं जिन्हें शादी करने की इच्छा होती हैं। ये ऐप लोगों को उनके पसंद के साथी को चुनने में मदद करता है।

इस ऑनलाइन डेटिंग एप पर आप अलग-अलग तरह के लोगों से मिल सकते हैं। ऐसे लोगों से भी जिन्हें आप जानते भी नहीं हैं और उनसे ऑनलाइन बातें करके एक दूसरे के बारे में जान सकते हैं। बात करने के बाद अगर आपको वो लोग आप को अच्छे लगे तो आप उनकी ज्यादा जानकारी भी App से ले सकते हैं।

इस ऐप में अपना account बनाते समय आपको अपनी सारी इंफॉर्मेशन देनी पड़ती है और आपको किस तरह के लोगों से बात करना है यह भी बताना पड़ता है। तभी ये एप्लीकेशन आपको आपके पसंद के लोगों से मिलवाएगी। इस ऐप की मदद से आप अपनी social communication skills को भी बढ़ा सकते हैं।

Aisle — Dating App For Indians के features

इस एप्लीकेशन में आपको कई सारे ऐसे फीचर्स मिल जाएंगे जिसका इस्तेमाल करके आप अपने पसंद के पार्टनर ढूंढ सकते हैं –

● aisle dating app Indian और South Asian cultural को ज्यादा महत्व देता है। ये Dating app Indian और South Asian cultural को ध्यान में रखकर आपके लिए सही पार्टनर चुनने में आपकी मदद करता है और इसीलिए यह आपको आपकी पसंद और क्या अनुसार शो करता है। अगर आप एक भारतीय हैं और अपने लिए ऐसे ही किसी व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं जो आपके तरह भारतीय हो तो यह एप्लीकेशन आपके लिए बहुत अच्छा है।

● aisle dating app लड़कों को कई तरह की फीचर्स देता करता है। लड़के इस ऐप में अपने पसंद के किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं और उनके बारे में जो भी इंफॉर्मेशन चाहे वह ले सकती हैं। इस ऑनलाइन डेटिंग ऐप में महिलाओं की खुशी को जानने के लिए एक wheel फीचर है जिस पर क्लिक करके लड़की यह जान सकती है कि ऐप में वो जिस भी लड़के से बात कर रहे हैं उससे वह कितना खुश है।

● Aisle dating app हर यूजर को एक online personal room देता है जहां आप अपने पसंदीदा लड़की के साथ voice communication कर सकते हैं वो भी matching से पहले। अगर आप अपने से current dating partner खुश है तो इस ऐप से आप अपने उस लड़की से अपनी बातचीत और interaction को बढ़ा सकते हैं और भी ज्यादा कनेक्ट होकर personal chit chat कर सकते हैं।

● ये डेटिंग एप आपको आपके पसंद के partner दिखाता है और अगर आप अपने interest & preference को पहले ही इस ऐप में डाल देते हैं तो ये आप की पसंद के partner को आपके सामने शो करना शुरू कर देता है और अगर आपको उनमें से कोई partner पसंद है तो आप उनके साथ अपनी interaction बढ़ा सकते हैं।

● aisle आपको अपने partner से communication को अच्छे से start करने के लिए आपकी काफी मदद करता है और अपनी रिलेशनशिप को और भी ज्यादा अच्छा बनाने के लिए आपको बहुत सारे टिप्स भी देता है।

● इस डेटिंग ऐप में आप अपने पसंद की लड़की को ढूंढ सकते हैं और उनसे शादी भी कर सकते हैं। ये डेटिंग ऐप आपको आपके पसंद के सारी लड़कियों की जानकारी इकट्ठा करके आपको दे देता है और आप किसी लड़की को पसंद करते हैं आप उसके प्रोफाइल में जाकर उसके बारे में जान सकते हैं।

Aisle App की पूरी जानकारी

  • App name Aisle App
  • Size 17 MB
  • Rating 4.6 star
  • Downloads 50L

Download

3. Glow – Video Chat, Live Stream

Glow

Ladki Se Baat Karne Wala Apps की लिस्ट में तीसरे नंबर पर यह Glow ऐप है। अपने Social communication skill को बढ़ाने के लिए और नए दोस्त बनाने के लिए Play Store पर मौजूद Glow – Video Chat, Live Stream एक voice & video chat app है, जिस आप घर बैठे दुनिया के किसी भी जगह के लोगों से बात कर सकते हैं और अपनी जान पहचान बढ़ा सकते हैं।

इस ऑनलाइन चैटिंग ऐप में video chat द्वारा दुनिया के किसी भी हिस्से की लड़की के साथ बात कर सकते हैं, अपने आप को live streams में introduce कर सकते हैं , और अनजान लोगों से दोस्ती करने के लिए उनके साथ communication कर सकते हैं।

इस ऐप में नए दोस्त बनाने के बाद आप हमेशा ही उनसे connect रह सकते हैं और नए लोगों, जगहो और उनके cultures को जान सकते हैं। इस ऐप में आधे से ज्यादा यूजर्स लड़कियां होती है इसलिए लड़कियों से बात करने के लिए ये एक अच्छा dating & meeting app हैं।

Glow – Video Chat, Live Stream के features

इस एप्लीकेशन में आपको लड़कियों से बात करने के कई सारे फीचर्स मिल जाते हैं जैसे –

● Glow – Video Chat, Live Stream app आपको आपकी पसंद लड़की से बात करने में मदद करता है इस ऐप में आप अपने पसंद कभी भी बात कर सकते हैं चाहे वह chat हो या video call हो।

● ये ऐप आपको अपनी पसंद के partner choose करने में मदद करता है तो अगर आपको आपकी पार्टनर पसंद नहीं आई तो आप उसे चूस करने के बाद किसी और लड़की को भी बात करने के लिए चुन सकते हैं

● इस Video Chat, Live Stream ऐप में अगर आप किसी लड़की से कॉल पे बात नहीं कर पा रहे हैं तो आप उसे मैसेज भी कर सकते हैं यह आप message text भी कर सकते हैं। यह ऐप आपको आपके पसंद की लड़की से बात करने की सारी सुविधाएं देता है।

● इस ऐप में हर बार पार्टनर चेंज होते रहते हैं तो अगर आपको आपकी current पार्टनर पसंद नहीं है तो आप अपने पसंद के हिसाब से किसी दूसरी लड़की को choose कर सकते हैं और उससे बात कर सकते हैं।

● इस नए दोस्त बनाने वाले आप अपने skills, abilities को दूसरों के साथ share कर सकते हैं , इसमें आप अपनी dance और गाने की वीडियो बनाकर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं और इस तरह से आप अपने social skill बढ़ा सकते हैं। अपनी personality & qualities को develop करने से आप अपनी पसंद की लड़की से date कर पाएंगे।

● इस communicative app में आप अपने किसी भी फेवरेट female user के live streams को देख सकते हैं और उन्हें बहुत सारे Gifts, like & messages भेज सकते हैं और उनसे बातें कर सकते हैं।

● इस ऐप में अपने पसंद की दोस्त बनाना बहुत आसान है तो अगर आपको किसी लड़की से बात करना है तो उसकी इंफॉर्मेशन प्रोफाइल में जाकर आप उसकी जानकारी ले सकते हैं और उससे बातें कर सकते हैं।

Glow App की पूरी जानकारी

  • App name Glow App
  • Size 67 MB
  • Rating 3.6 star
  • Downloads 10L

Download

4. happn – Dating App

Happn

Ladki Se Baat Karne Wala Apps की लिस्ट चौथे नंबर पर happn – Dating App एक बहुत ही अच्छा dating ऐप है। जिसे आप किसी भी लड़की से आसानी से conversation स्टार्ट कर सकते हैं और एक दूसरे से अपनी जान पहचान बना सकते हैं।

स्टेटिंग ऐप ऐप अलग-अलग लोगों से बातें कर सकते हैं और उनसे दोस्ती कर सकते हैं आप अपने करीबी दोस्तों से भी बातें करके अपनी फोटोस और वीडियोस शेयर कर सकते हैं।

Play Store में मौजूद happn dating app को लगभग 5 million से भी ज्यादा लोग use करते हैं और उनसे अपने पसंद की दोस्त बनाते हैं और यह एप लड़कियों से बात करने के लिए एक बहुत ही अच्छा ऐप है जो लड़की से अपनी कन्वर्सेशन को बेहतर बनाने के लिए आपको बहुत सारे suggestions भी देता है।

इस डेटिंग ऐप का यूज करना बहुत ही आसान है पहले आपको इस डेटिंग ऐप को इंस्टॉल करना होता है फिर अपनी प्रोफाइल के लिए सारे इंफॉर्मेशन डाली पड़ती है और आपको ये बताना होता है कि आप किस तरह की लड़की से बात करना चाहते हैं।

और फिर यह ऐप आपको आप पसंद की लड़की का प्रोफाइल शो करना शुरू कर देता है और आप उन प्रोफाइल से जाकर अपने पसंद की लड़की को चूस करके उनसे बातें कर सकते हैं।

Happn – Dating App के features

● यह डेटिंग ऐप आपको आपके पसंद की लड़की की दिखाता है।

● इस dating ऐप में लड़की पसंद आ जाने पर उससे बातचीत आगे बढ़ाने के लिए कई सारे फीचर्स मौजूद हैं जैसे अगर आप voice all में इतने अच्छे नहीं है तो आप उसे मैसेज भी कर सकते हैं और अगर आपको अपनी conversation ज्यादा बढ़ानी है तो आप video call भी कर सकते हैं।

● ये ऐप 18 साल की उम्र से बड़े लड़के और लड़कियों के लिए है तो अगर आप 18 साल के हो गए हैं आपको आपके पसंद की लड़की से बात करनी है तो आप इस एप्लीकेशन का use कर सकते हैं।

● जब आप लड़की से बात कर रहे हो तो ये App आपको अपनी बातचीत को इंटरेस्टिंग बनाने में बहुत सारे फीचर प्रदान करता है कि आप अपने टाइपिंग लैंग्वेज को चेंज कर सकते हैं।

● और चैटिंग को मजेदार बनाने के लिए लड़की को कई तरह के इमोजी सेंड कर सकते हैं। इमोजी के इस एप्लीकेशन में आपको कई सारे अवतार और डमी दिखते हैं जिसे देखकर लड़की बहुत खुश हो जाएगी और आपसे ज्यादा बात करने लगेगी।

● यह डेटिंग एप आपको लड़की से बात करने के लिए कई सारे सजेशन और text भी देता है जिससे आप अपनी पसंद की लड़की को आसानी से date कर पाए।

Happn App की पूरी जानकारी

  • App name Happn App
  • Size 46 MB
  • Rating 3.1 star
  • Downloads 5 cr+

Download

5. Honeycam Chat-Live Video Chat

Honeycam

Ladki Se Baat Karne Wala Apps प्ले स्टोर पर कई सारे ऐसे एप्लीकेशन मौजूद है जिससे आप अपने पसंद के किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं। लेकिन अगर आप किसी ऐसे एप्लीकेशन की तलाश कर रहे हैं जहां आप अपनी पसंद की लड़की को आसानी से ढूंढ सके तो उसके लिए Honeycam Chat-Live Video Chat सबसे अच्छा है।

Honeycam Chat-Live Video एक multiplayer डेटिंग ऐप है जिसमें आप किसी भी जगह की लड़की से बात और कॉल कर सकते हैं और उन्हें डेट कर सकते हैं।

अगर आपको लड़की से बात करने में शर्म आती है और आप लड़की से खुलकर बात नहीं कर पाते हैं तो इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप अपने social skills को भी बढ़ा सकते हैं। इस एप्लीकेशन में आपको अलग-अलग जगहों की लड़कियों से बात करने का मौका मिलता है तो आप लड़कियों से बात करके उनके देश के culture के बारे में जान सकते हैं।

मैसेज में बात करने में कुछ लड़कों को काफी दिक्कत होती है ऐसे में अगर आप चाहे तो आप अपने पसंदीदा लड़की से सीधे video call पर बात कर सकते हैं।

Honeycam Chat-Live Video Chat के features

इस एप्लीकेशन में आपको कई सारे ऐसे टीचर मिलेंगे जिसकी मदद से आप अपने पसंदीदा लड़की को ढूंढ सकते हैं और उनसे बातें करने के बाद उन्हें डेट भी कर सकते हैं –

  • अभी के current generation में यह काफी popular dating app है जो आपको आपकी पसंद की लड़की से बात करने में और उसे date करने में काफी मदद करता है।
  • ये App लड़की से बात करने के लिए आपको कई सारे अच्छा आईडिया देता है जिससे आप लड़की से बात करके उसे पटा सकते हैं जिन लड़कों को लड़की पटाने का कोई एक्सपीरियंस नहीं है वो इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके लड़की पटा सकते हैं।
  • इस dating ऐप में लड़की से बात करने के लिए और अपने बातों को काफी इंटरेस्टिंग बनाने के लिए आपको कई तरह की फीचर्स मिल जाएंगे। तो बातचीत करते हुए उन चीजों का इस्तेमाल जरूर करें।
  • इस एप्लीकेशन में आपको अपने प्रोफाइल को क्रिएटिव बनाने का भी फीचर दिया जाता है। ऐसे में जब आप अपना प्रोफाइल बनाएं तो उसे इस तरीके से डिजाइन करें कि लड़की आपके प्रोफाइल को देखते ही आपसे बात करने के लिए पागल हो जाए।

Honeycam App की पूरी जानकारी

  • App name Honeycam App
  • Size 50 MB
  • Rating 4.4 star
  • Downloads 50L

Download

6. Omega App

Omega

Ladki Se Baat Karne Wala Apps में ये एप्लीकेशन भी बहुत ही अच्छा काम करता है। इस एप्लीकेशन को अगर आप चाहे तो वेबसाइट के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि App में मौजूद होने के साथ-साथ ओमेगा वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप भारत या फिर दुनिया के किसी भी लड़की से आसानी से बात कर सकते हैं। अपना न सिर्फ लड़की से chat कर सकते हैं बल्कि आप उनसे voice या फिर video call पर बात कर सकते हैं।

Omega के features

इस एप्लीकेशन की मदद से आप लड़कियों से न सिर्फ बात कर सकते हैं बल्कि इसमें आपको और भी कई सारे फीचर्स मिलते हैं जैसे-

● इस एप्लीकेशन में आपको 100 से ज्यादा देशों के अलग-अलग लोग मिल जाते हैं तो आप अपनी पसंद के किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं।

● इस एप्लीकेशन में 1 मिलियन से ज्यादा लोग हर दिन एक दूसरे से मिलते हैं ऐसे में अगर आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं तो आप भी उन लोगों से मिल पाएंगे।

● इसके अलावा इस ऐप में आपको गेम खेलने का भी मौका मिलता है तो आप अपने पसंद की लड़की के साथ गेम भी खेल सकते हैं।

● जिस लड़की से आप एप्लीकेशन में बात कर रहे हैं अगर आप उनसे फोन पर या वीडियो कॉल पर बात करना चाहते हैं तो आप वो भी कर सकते हैं क्योंकि इसमें आपको काफी अच्छी क्वालिटी में call करने का मौका मिलता है।

Omega App की पूरी जानकारी

  • App name Omega App
  • Size 53 MB
  • Rating 4.0 star
  • Downloads 1 cr+

Download

7. Badoo App

Badoo

वैसे तो यह एप्लीकेशन लोगों से बातचीत करने वाला एप्लीकेशन है लेकिन इसका इस्तेमाल आप डेटिंग करने के लिए भी कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन में आप अपनी पसंद की लड़की से voice, video call किसी भी तरीके से बात कर सकते हैं और लड़की से बातचीत करने का मजा ले सकते हैं।

इस ऐप का इस्तेमाल करके अगर आप किसी लड़की से रोमांटिक या फिर सेक्सुअल बातें करते हैं तो आपके मैसेज अपने आप ही ब्लॉक हो जाएंगे। इसीलिए ध्यान रहे कि इस App में आपको लड़की से सिर्फ अच्छे से बात करना है।

Badoo App के features

इतना ही नहीं इस एप्लीकेशन में आपको और भी कई सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिसके बारे में हमने आपको नीचे बताया है –

● इस App में सिर्फ verified profile को ही लिया जाता है इसीलिए इस ऐप में आपको कोई लड़की बेवकूफ नहीं बना पाएगी।

● इसके अलावा इस एप्लीकेशन में आपको Personalised Settings का ऑप्शन देखने को मिल जाता है जिसका इस्तेमाल करके आप अपने प्रोफाइल को अट्रैक्टिव बना सकते हैं।

● इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने के बाद अगर आपको इसके सभी features को unlock करना है तो आप इसका subscription भी ले सकते हैं।

Badoo App की पूरी जानकारी

  • App name Badoo App
  • Size 82 MB
  • Rating 3.7 star
  • Downloads 10cr+

Download

8. OkCupid: Online Dating App

OKCupid

OkCupid: Online Dating App Online dating & chatting app जहां आप अपने पसंद की लड़की से मिल सकते हैं और उनसे बातें कर सकते हैं।

अगर आप सिंगल हैं और आप अपने पसंद की लड़की को ढूंढ रहे हैं तो play Store मे मौजूदगी एप्लीकेशन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। जिससे आप बहुत ही आसानी से अपनी पसंद की लड़की चुन सकते हैं और उनसे बातें कर सकते हैं।

Online chatting करने के लिए बहुत ही अच्छा ऐप है जहां आप किसी भी जगह की लड़की से बात कर सकते हैं और अपनी जान पहचान बढ़ा सकते हैं।

Singles मे app बहुत ज्यादा पॉपुलर है इसके इस्तेमाल से आप अपने पसंद की लड़की से बात कर सकते हैं और उसे date भी कर सकते हैं।

OkCupid: Online Dating App के features

● OkCupid: Online Dating App में आप बहुत सारे नए लोगों से मिल सकते हैं और उनसे अपनी जान पहचान बढ़ा सकते हैं।

● सिंगल लोगों में ये एप्लीकेशन बहुत ज्यादा पॉपुलर है आप अपनी पसंद की लड़की को चुन सकते हैं और कई सारे नई दोस्त बना सकते हैं।

● इस एप्लीकेशन में आपको अपने पसंद की लड़की ढूंढने में काफी आसानी होती है क्योंकि आपको लड़की के सारी जानकारी उसके प्रोफाइल में मिल जाती है।

● इस एप्लीकेशन की एक खास बात ये भी है कि अगर आपको यहां पर कोई लड़की बहुत पसंद आ जाती है तो आप उस लड़की से असली डेटिंग भी शुरू कर सकते हैं।

OkCupid की पूरी जानकारी

  • App name OkCupid
  • Size 38 MB
  • Rating 3.8 star
  • Downloads 1 cr+

Download

9. Holla App

Holla

लड़कियों से बात करने के लिए और नए दोस्त बनाने के लिए Holla app एक अच्छा chatting app है। जिससे आप घर बैठे बैठे दुनिया के किसी भी जगह की लड़की से बात कर सकते हैं। यह एक लड़की से बात करने के लिए और नए दोस्त बनाने के लिए अभी के समय में बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध chatting ऐप है।

इस girl chatting app का इस्तेमाल बहुत सारे यूजर्स करते हैं नए दोस्त बनाने के लिए और इस ऐप में दोस्ती करना भी बहुत आसान है। इस ऐप से आप किसी भी लड़की से voice Or video call में बात कर सकते हैं और उससे अपनी जान पहचान भी बढ़ा सकते हैं।

Holla App के features

•किसी भी लड़की से चैटिंग करने के लिए holla app एक बहुत ही सुरक्षित ऐप है जिसमें आप बिना किसी चिंता के किसी भी लड़की से बातें कर सकते हैं और आपकी पर्सनल इंफॉर्मेशन भी लिख नहीं होती।

● यह लड़की से बात करने वाला app आपको हर तरह की सुविधाएं देता है जैसे अगर आप को लड़की से बात करने में दिक्कत हो रही हो तो उससे आप ठीक कर सकते हैं इस ऐप के टिप्स और सजेशन से।

● इस ऐप में अपना अकाउंट बना लेनेसे आप इस ऐप के फीचर्स का उपयोग और भी ज्यादा अच्छे से कर सकते हैं और ऐसा करने से यह App आपके प्रोफाइल को ज्यादा ध्यान में रखकर आपके लिए नए दोस्त खोज कर करके देता है।

Holla App की पूरी जानकारी

  • App name Holla App
  • Size 53 MB
  • Rating 4.0 star
  • Download 1 cr+

Download

10. Chamet App

Chatme

अगर आप किसी ऐसे ऐप के तलाश में है जहां आप लड़कियों को आसानी से ढूंढ कर उनसे चैट कर सकते हैं तो उसमें Chamet app आपकी मदद करेगा। इस मे आप अपने पसंद की किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं और उनसे दोस्ती कर सकते हैं। यह भी एक अच्छा Ladki Se Baat Karne Wala Apps है।

इस ऐप में आप बहुत ही आसानी से किसी भी लड़की से बातें कर सकते हैं और नए दोस्त बना सकते हैं यह आप आपको लड़की से बात करने के लिए कई टिप्स और ट्यूशन भी देता है।

Chamet app के features

● इस ऐप में आप नए दोस्त बना सकते हैं और उनके साथ कई तरह के गेम खेल सकते हैं।

● यह चैटिंग ऐप आपको अपने नए दोस्तों से चैटिंग करने के लिए कई तरह के फीचर्स देता है जैसे आप अपने ग्रुप के साथ एक रूम बना सकते हैं और वहां पर बातें कर सकते हैं।

● अगर आप शर्मीले किस्म के इंसान हैं और आपको लोगों से बातें करने में शर्म आती है तो इसमें भी यह आप आपकी मदद करता है इस ऐप में अपना बिना चेहरा दिखाए ही किसी से भी बात कर सकते हैं और अपने सोशल स्किल्स को बढ़ा सकते हैं।

● इस ऐप में आप हिंदी ,अंग्रेजी, मराठी, तमिल,बंगाली, अरेबिक, नेपाली, आदि किसी भाषा में लड़की से बातें कर सकते हैं।

● इस ऐप में आप लड़की से वीडियो कॉल और live स्क्रीन पर भी बातें कर सकते हैं और अपने सोशल स्किल्स को बढ़ा सकते हैं।

Chamet App की पूरी जानकारी

App name Chamet App
Size 75 MB
Rating 4.1 star
Downloads 10 cr +

Download

11. Azar App

Azar

नए दोस्त बनाने के लिए Play Store मे मौजूद Azar App एक वीडियो कॉलिंग और चैटिंग ऐप (Ladki Se Baat Karne Wala Apps) है। इस ऐप का इस्तेमाल ज्यादातर Android यूजर करते हैं। इस ऐप से आप किसी भी लड़की से आसानी से चैट कर सकते हैं और उनके साथ दोस्ती कर सकते हैं।

इस वीडियो कॉलिंग चैटिंग ऐप में आपको लड़की से बात करने के लिए और नए दोस्त बनाने के लिए कई तरह की फीचर्स मिल जाते हैं जिनकी मदद से आप अपने प्रोफाइल अकाउंट को और ज्यादा इंटरेस्टिंग बना सकते हैं।

Azar App के features

● इस ऐप में लड़की से चैट करते समय यह आप आपको कई तरह के इफेक्ट और सुंदर बैकग्राउंड देता है, जिससे आप अपनी बातचीत को और ज्यादा अच्छा और मजेदार बना सकते हैं ।

● चैट करते समय यह आपको कई तरह के इमोजी और stickers के वैराइटीज भी देता है।

● इस ऐप में आप किसी भी लड़की से घर बैठे वीडियो कॉल पर बातें कर सकते हैं और उनसे अपनी जान पहचान बढ़ा सकते हैं।

● यह ऐप आपको अपने प्रोफाइल अकाउंट को और भी ज्यादा सुंदर बनाने मैं आपको कई सारे फीचर्स देता है इसके इस्तेमाल से आप अपनी प्रोफाइल को बहुत सुंदर और आकर्षक बना सकते हैं।

Azar App की पूरी जानकारी

App name Azar App
Size 106 MB
Rating 3.9 star
Downloads 10 cr+

Download

ऑनलाइन लड़कियों से बात करने के लिए क्या करना पड़ेगा?

Ladki Se Baat Karne Wala Apps देखने के बाद चलिए अब देखते हैं की लड़की से बात कैसे और क्या बात करे?

ज्यादातर लोगों को लगता है कि ऑनलाइन बातें करना बहुत आसान होता है लेकिन ऐसे लोग जब सच में ऑनलाइन चैट करते हैं तो वो haa, hmm से ज्यादा कुछ बोल नहीं पाते हैं क्योंकि ऑनलाइन बातें करना आमने सामने बात करने से बहुत अलग होता है। जो लोग बातचीत करने में अच्छे हैं और किसी से भी आसानी से बात कर लेते हैं जरूरी नहीं है कि वो ऑनलाइन भी दूसरों से आराम से बात कर ले।

क्योंकि जब कोई आपके सामने होता है तो आपके पास उससे बात करने के लिए काफी सारी चीजें होती हैं पर जब आप ऑनलाइन बात करते हैं तो आपको क्या बात शुरू करनी है यही सोचना मुश्किल हो जाता है!

और यह चीज खासकर लड़कों के साथ होती है। लड़के लड़कियों से आमने सामने ठीक-ठाक बातें कर भी लें लेकिन जब ऑनलाइन चैटिंग की बात आती है तो वो ज्यादा कुछ बोल नहीं पाते हैं।

जिससे लड़कियों का लड़कियों से बात करने में इंटरेस्ट कम हो जाता है और वो लड़के से बात करना बंद कर देती है। चाहे आप किसी भी एप्लीकेशन से लड़की से बात करें अगर आप को पता ही नहीं कि ऑनलाइन लड़की से बात कैसे करते हैं या उनसे बात करने के लिए क्या करते हैं! तो आप लड़की से ऑनलाइन कभी भी बात नहीं कर पाएंगे।

पर कुछ ऐसा तरीका है जिससे अगर आप जान ले और उसे फॉलो करना शुरू कर दें तो आप किसी भी लड़की से ऑनलाइन आराम से बात कर सकते हैं और इसे अपना दीवाना बना सकते हैं। अगर आप इन टिप्स को अच्छे से फॉलो कर लेते हैं तो हो सकता है कि लड़कियां पर मरना शुरू कर दें –

1. बिल्कुल साधारण तरीके से बात करना शुरू करें

अक्सर लोग ऑनलाइन चैटिंग में इसीलिए फेल हो जाते है क्योंकि उन्हें समझ में ही नहीं आता कि बातचीत की शुरुआत कहां से करें ! जिसकी वजह से लड़के लड़की से बात नहीं कर पाते और लड़की को लगता है कि लड़का उनसे बात करने में इंटरेस्टड नहीं है।

जहां कुछ लड़के लड़की के सामने कुछ नहीं बोल पाते हैं वहीं कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जो लड़की देखी नहीं और अपने आप को show off करना शुरू कर देते हैं। इसीलिए जब भी आप किसी लड़की से ऑनलाइन बात करने जाए तो आपको बातचीत की शुरुआत बिल्कुल नॉर्मल तरीके से करनी चाहिए।

न तो आपको चुपचाप रहना चाहिए और ना ही ज्यादा बोलना चाहिए आप लड़की से बिल्कुल simple तरीके से बात कर सकते हैं और उसके बारे में पूछ सकते हैं। ऐसे में लड़की को लगेगा कि आप सच में उनसे नॉर्मल तरीके से बात करें ना कि flirt करने की कोशिश कर रहे हैं।

2. लड़की के बारे में बातचीत कीजिए

ऑनलाइन चैटिंग के दौरान अगर आपको ये बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रहा है तो आप लड़की से लड़की के बारे में ही बात कर सकते हैं क्योंकि लड़कियों को खुद के बारे में बात करना बहुत अच्छा लगता है और वह अपने बारे में बात करते हुए कभी नहीं थकती।

अगर आप लड़की से रिलेटेड किसी भी टॉपिक पर बात करना शुरू कर देते हैं तो फिर आपको एक बार भी ये नहीं सोचना होगा कि आगे क्या बात करें ? आपकी बातें अपने आप ही होती चली जाएंगी और टॉपिक पर टॉपिक बनते चले जाएंगे।

जब आप ऑनलाइन किसी लड़की से बात करें तो आप उससे उनके profile के बारे में बात कर सकते हैं या फिर लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी जो photo लगा रखी है आप उसके बारे में भी बात कर सकते हैं।

इसके अलावा आप लड़की से उसके जिंदगी के बारे में बात कर सकते हैं, उनके पसंद नापसंद जान सकते हैं! जब आप सामने से किसी लड़की के बारे में जानने की कोशिश करेंगे और अपनी बातों को नार्मल रखेंगे तो लड़की को आपसे बात करने में अच्छा लगेगा। जिसके बाद लड़की खुद आपसे बात करना चाहेगी।

3. अलग-अलग तरह के सवाल पूछे

ऑनलाइन बातचीत करने में एक परेशानी यह होती है कि जब आप लड़की के बारे में काफी कुछ जान जाते हैं तो फिर आपके पास बात करने के लिए कुछ बचता नहीं है। ऐसे में अगर आप चाहते हैं कि आपकी लड़की से अच्छी से बात हो तो बातों को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए आप अलग-अलग तरह के सवाल पूछ सकते हैं!

जरूरी नहीं है कि ये सवाल लड़की के बारे में ही हो आप किसी भी विषय पर लड़की से उसकी राय पुछ सकते हैं। ऐसा करने से आप ना सिर्फ लड़की से अच्छे से बात कर पाएंगे बल्कि लड़की को और बेहतर तरीके से जान पाएंगे।

क्योंकि लड़की हो या लड़का जब वह किसी सवाल का जवाब देता है तो उनका जवाब कहीं ना कहीं उसकी पर्सनालिटी को प्रदर्शित करता है ऐसे में लड़की का जवाब सुनकर ही आप ये भी समझ सकता है कि लड़की आपकी type की है या नहीं।

ध्यान रहे कि आपको लड़के से कोई बोरिंग सवाल नहीं पूछना है बल्कि आपको लड़की से कोई ऐसा सवाल पूछना है जिसमें वो सोचने पर मजबूर हो जाए और सोच समझ कर जवाब दें।

इसके अलावा आपको इस बात का भी ध्यान रखना है कि आपका सवाल ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए कि लड़की हां या ना बोल कर ही बात को खत्म कर दें, आपका सवाल ऐसा होना चाहिए कि लड़की आपके सवाल का पूरा जवाब दें तभी आप लड़की को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ पाएंगे।

4. लड़की को complement दीजिए

दुनिया की हर लड़की जिस चीज से सबसे ज्यादा खुश होती है वो है उनकी तारीफ ! लड़कियों को उनकी तारीफ सुनना बेहद पसंद होता है और खासकर जब कोई लड़का तारीफ करें तो लड़की बहुत ज्यादा ही खुश हो जाती है।

ऐसे में अगर आप किसी लड़की से ऑनलाइन बातचीत कर रहे हैं तो आप को बातों को मजेदार बनाने के लिए या फिर लड़की को इंप्रेस करने के लिए उनकी तारीफ करनी चाहिए। ध्यान रहे जो तारीफ आप करें वो सुनने में बिल्कुल ऐसा नहीं लगना चाहिए कि आप लड़की के साथ flirt कर रहे हैं बल्कि आपको बहुत ही casual तरीके से उनकी तारीफ करनी चाहिए।

लड़कियों को अपनी आंखों की, बालों की, होठों की तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है और अगर आप किसी लड़की के बिना पूछे उसके सामने से तारीफ करते हैं तो आपके बिना ज्यादा मेहनत किए ही लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएगी।

जिस लड़की को आप पसंद करते हैं अगर वो थोड़ी सीरियस टाइप की है तो उसके आंखों और बालक की तारीफ ना करके आप उसके goals dreams ambition की भी तारीफ कर सकते हैं।

लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत अच्छे लगते हैं जो उन चीजों को पसंद करते हैं जो उन्हें पसंद है। कहने का मतलब ये है कि लड़कियां ऐसे लड़के से बहुत आसानी से इंप्रेस हो जाती हैं जो उन चीजों को पसंद करता है या उनकी तारीफ करता है जिसमें लड़कियों का इंटरेस्ट होता है।

5. मस्ती मजाक वाली बातें करें

हंसी मजाक करना किसे ही पसंद नहीं होता और लड़कियों को ऐसे लड़के ज्यादा अच्छे लगते हैं जो मजाकिया होते हैं। अगर आपने ध्यान दिया हो तो आपके दोस्त यार में ऐसे लड़के ही ज्यादा लड़की घुमाते होंगे जो ज्यादा मजाकिया होते हैं क्योंकि इस तरह के लड़कों से लड़की आसानी से पट जाती है।

ऐसे में अगर आप चाहते हैं कि लड़की ऑनलाइन बात करने के लिए सामने से इंटरेस्ट लें, तो आपको लड़की के साथ हंसी मजाक भी करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आप ना सिर्फ लड़की को अच्छा महसूस कर पाएंगे। बल्कि उसे आपके साथ बात करना अच्छा लगेगा।

जिसके बाद लड़की खुद आपसे बात करना चाहेगी और आपको सामने से मैसेज करेगी। आजकल memes बहुत ज्यादा ज्यादा चल रही हैं तो आप उसके बारे में बात कर सकते हैं। या फिर अगर आप किसी अनजान लड़की से नहीं बल्कि अपने पहचान वाली लड़की से बात कर रहे हैं तो आप लड़की से किसी funny incident के बारे में बात कर सकते हैं।

या फिर अगर आपके साथ कुछ फनी हुआ है तो आप उस बारे में भी लड़की को बता सकते हैं। इससे ना सिर्फ आप की चैटिंग इंटरेस्टिंग बन जाएगी बल्कि लड़की को फील होगा कि आप उसे अपना समझते हैं इसीलिए अपनी बातें बता रहे हैं।

6. लड़की के पसंद के लड़के के बारे में बात करें

जब आप किसी डेटिंग साइट में किसी लड़की से बात कर रहे हैं तो लड़की को भी यह बात पता होती है कि आप डेटिंग के इंटेंशन से ही उनसे बात कर रहे हैं! ऐसे में लड़की को और अच्छे से जानने के लिए आप लड़की से उसके पसंद के लड़के के बारे में पूछ सकते हैं।

क्योंकि हर लड़की का सपनों का एक राजकुमार होता है जिसे वो अपने boyfriend या फिर husband में ढूंढती है तो आप लड़की से उसके पसंद के लड़के के बारे में पूछ सकते हैं।

जब लड़की आपको अपनी पसंद के लड़के के बारे में बताएं तो आपको उसके बाद ध्यान से सुनना है और अगर आपको ऐसा लगे कि जिस तरह के लड़के की बात लड़की कर रही है उसकी एक भी quality है तो आप मजाक मजाक में ही लड़की को प्रपोज कर सकते हैं।

और लड़की को बोल सकते हैं कि जिस तरह का लड़का वो अपने लिए तलाश कर रही है वो आप ही है! इस तरह की बातें करते हुए अगर आप चाहे तो थोड़ा सा लड़की से flirt भी कर सकते हैं। पर ध्यान रहे कि आपको flirt भी लिमिट में करनी चाहिए अगर आप लड़की से बहुत ज्यादा फ्लर्ट करेंगे तो लड़की आपसे नाराज हो जाएगी।

और ऑनलाइन चैटिंग में इस तरह की दिक्कते ज्यादा होती है क्योंकि मैसेज में लड़कों को समझ में नहीं आता कि उनके flirt करने पर लड़की किस तरह से उस पर react कर रही हैं।

कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो flirting को सच में पसंद करती है लेकिन कुछ ऐसी लड़की भी होती है जिन्हें flirting करना पसंद नहीं होता पर लड़के को चेक करने के लिए लड़की लड़के के सामने flirting में interest दिखाने लगती है। तो आपको इस तरह की चीजों को भी avoid ही करना चाहिए।

7. कुछ अलग करने की कोशिश कीजिए

ज्यादातर लड़के जब किसी लड़की से ऑनलाइन बात करते हैं तो वो लड़की को पटाने में ही लग जाते हैं जिससे लड़की को खुद में ये भाव होने लगता है कि उसके पीछे सारे लड़के दीवाने हैं जिसके वजह से वो लड़कों को आगे पीछे घूमती है और फिर छोड़ देती है।

लेकिन अगर आप दूसरों से अलग कुछ करेंगे तो लड़की ना सिर्फ आपसे जल्दी पटेगी बल्कि आपकी इज्जत भी करेगी। अलग करने से मेरा कहने का मतलब यह है कि आपको लड़की को दिखाना ही नहीं चाहिए कि आप लड़की में इंटरेस्टेड है।

बल्कि आपको ऐसा दिखाना चाहिए कि आप बस उससे बात कर रहे हैं आपको लड़की को डेट करने का कोई इरादा नहीं है। जब आप लड़की को इस तरीके से treat करेंगे तो लड़की भी सोचने लगेगी कि आखिर आप ऐसा क्यों कर रहे हैं!

जिसकी वजह से लड़की में अब आपको जानने की इच्छा होगी और वो आप में interest लेना शुरू कर देगी। इतना ही नहीं आपके बारे में जानने के लिए लड़की खुद आपको सामने से मैसेज करेगी। ये तरीका हमेशा ही काम करता है तो लड़की को ऑनलाइन पटाने के लिए आप इस तरीके का इस्तेमाल कर सकते हैं।

लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि शुरुआत में आपको लड़की से बहुत ही अच्छे से बात करनी पड़ेगी ऐसा की लड़की आपकी बातों की fan हो जाए और उसके बाद ही आपको अपना ये attitude लड़की को दिखाना चाहिए। किसी लड़की को इंप्रेस करें बिना अगर आप उसे एटीट्यूड दिखाएंगे तो लड़की खुद आपको भाव दिखा कर चली जाएगी।

8. Online आते रहे

कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो चाहते हैं कि उनके पास गर्लफ्रेंड हो लेकिन वो लड़की पर अपना टाइम देना भी नहीं चाहते हैं। लेकिन दोस्त, ये चीज मुमकिन नहीं है! अगर आप चाहते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड हो जो आपसे प्यार करें और आप के साथ रहे तो आपको उसे अपना कीमती समय भी देना होगा।

अगर आप बहुत बिजी भी रहते हैं तो आपको समय-समय पर online आना होगा या फिर सामने से लड़की को message करना होगा क्योंकि अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो लड़की यही समझेंगे कि आप Rude है या फिर उससे बात करने में कुछ खास इंटरेस्टेड नहीं है।

जिसके बाद लड़की खुद ही अपना इंटरेस्ट आप में से कम कर लेगी। इसके अलावा जब आप लड़की से ऑनलाइन चैटिंग करें तो आपको active रहना चाहिए। कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो लड़कियों से ऑनलाइन चैटिंग के दौरान भी बहुत late reply करते है और सोचते हैं कि ऐसा करने से वह लड़की के सामने बहुत ही cool नजर आएंगे पर असल में ऐसा नहीं होता!

लड़कियां इस तरह के लड़कों को अवॉइड करती हैं तो आपको यह गलती भी बिल्कुल नहीं करनी चाहिए जब आप किसी लड़की से ऑनलाइन बात करें तो आपको उसे अपना समय देना चाहिए! गर्लफ्रेंड बनने के बाद भले ही आप लड़की को समय दे या ना दे। लेकिन गर्लफ्रेंड बनाने से पहले आपको लड़की को अपना टाइम देना पड़ेगा।

आपको ऐसा भी नहीं करना है कि आप दिनभर लड़की से बात करने के लिए उतावले रहे हैं या फिर सारा दिन लड़की को मैसेज भेजते रहें क्योंकि ऐसी लड़की को लगेगा कि आप बहुत चिपकू हैं और वो आपसे बात करने में दिलचस्पी नहीं दिखाएगी।

तो आपको हर घंटे नहीं बल्कि दिन में एक आद बार लड़की से बात करना चाहिए। मेरे हिसाब से अगर आप लड़की से दो बार अच्छे से बात करते हैं तो भी आपके लिए काफी है क्योंकि दो बार बात करना ज्यादा भी नहीं होता है और कम भी नहीं होता है।

ऐसे में अगर आप लड़के से ऑनलाइन बातचीत करते हुए इन बातों का ख्याल रखते हैं तो आपको लड़के से बात करने में कोई परेशानी नहीं होगी और लड़की आपसे अच्छे से ना सिर्फ बात करेगी बल्कि वो आपसे बहुत जल्दी इंप्रेस भी हो जाएगी।

अगर आप ऐसे लड़की से ऑनलाइन बात करते हैं तो लड़की आपसे बहुत ही आसानी से पट जाएगी और आप को डेट करने के लिए भी तैयार हो जाएगी। इस तरीके से आप अगर किसी अनजान लड़की से बात करेंगे तो वो लड़की तो आप से पट ही जाएगी पर साथ ही अगर आप किसी जान पहचान वाली लड़की से भी ऐसे बात करते हैं तो वो लड़की भी आप से इंप्रेस हो सकती है। तो दोस्तों आशा करते हैं की आपको Ladki Se Baat Karne Wala Apps की लिस्ट पसंद आयी होगी।

FAQ

लड़कियों से फ्री में बात करने वाला ऐप कौन सा है?

वैसे तो ज्यादातर डेटिंग एप्लीकेशन में आप को subscription लेने के लिए कहा जाता है लेकिन कुछ ऐसे एप्लीकेशन है जिसका यूज़ आप फ्री में भी कर सकते हैं। इस तरह के एप्लीकेशन में Azar, Tinder, Bigo live, Badoo, Omega आदि शामिल है।

फ्री लड़कियों से बात कैसे करें?

आर्टिकल में हमने आपको कुछ ऐसे डेटिंग एप्लीकेशन के बारे में बताया है जहां जाकर आपसी में लड़कियों से बात कर सकते हैं।

लड़कियां सबसे ज्यादा कौन सा ऐप यूज करती है?

वैसे तो ज्यादातर लड़कियां डेटिंग करने के लिए और लड़कों से बात करने के लिए फेसबुक का इस्तेमाल करती है लेकिन आजकल ज्यादातर लड़कियां डेटिंग करने के लिए Tinder का इस्तेमाल कर रही है। तो अगर आपको डेटिंग करने के लिए किसी लड़की की तलाश है तो आप भी Tinder पर जा सकते हैं।

सबसे अच्छी डेटिंग एप कौन सी है?

प्ले स्टोर पर वैसे तो बहुत सारे एप्लीकेशन मौजूद है जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी पसंद की लड़की ढूंढ सकते है लेकिन सभी एप्लीकेशन में tinder सबसे अच्छा App है।

कौन सा डेटिंग ऐप पूरी तरह से फ्री है?

OkCupid एक ऐसा एप्लीकेशन है जो पूरी तरह से फ्री है अगर आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो आप बिना एक रुपए दिए इस एप्लीकेशन के सभी features को explore कर सकते हैं।

दोस्त हो तो इस आर्टिकल में आपने जाना है कि Ladki Se Baat Karne Wala Apps कौन-कौन से हैं ? तो इनमें से जो एप्लीकेशन आपको अच्छा लगता है आप उसका इस्तेमाल कर सकते हैं। ऊपर हमने आपको लड़की से बात करने वाले एप्लीकेशन की जो लिस्ट दी है उसमें कुछ एप्लीकेशन ऐसी है जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी शादी के लिए भी लड़की ढूंढ सकते हैं।

Hope अब आपको Ladki Se Baat Karne Wala Apps समझ आ गया होगा, और आप जान गये होगे की इस ऐप का इस्तेमाल कर के आप कैसे किसी लड़की से बात कर सकते है।

अगर आपके पास कोई सवाल है, तो आप नीचे कमेंट में पूछ सकते हो. और अगर आपको यह पोस्ट हेल्पफुल लगा हो तो इसको सोशल मीडिया पर अपने अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here