TamilYogi 2020 – Watch Latest HD Tamil, Telugu Movies Online

0

TamilYogi 2020 – Watch Latest HD Tamil, Telugu Movies Online! आए दिन आपको खबरों में अपने पसंदीदा Actor की नई फिल्मों के बारे में जानकारी दी जाती है, परंतु क्या ऐसा होता है कि आप सभी लेटेस्ट मूवीस को देख पाते हैं? आपका जवाब होगा नहीं! क्योंकि हर बार Latest मूवीस को देखने के लिए सिनेमा हॉल जाना एक मिडिल क्लास व्यक्ति के लिए आसान नहीं होता! तो ऐसे में लेटेस्ट मूवीस को देखने की आपकी यह इच्छा कैसे पूरी की जा सकती है?

इसका जवाब है आज के इस आर्टिकल को पढ़कर! जी हां आज मैं आपको बताने जा रहा हूं कि कैसे आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल की लेटेस्ट मूवीस को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं जिसका मतलब है कि आपको अब न्यू रिलीज मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल में जाने या टीवी में उस फिल्म के आने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा!


क्योंकि आज मैं आपके साथ एक ऐसी वेबसाइट की जानकारी शेयर करने जा रहा हूं जो आपको मुफ्त में Tamil की लेटेस्ट मूवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड की हाल ही में रिलीज मूवी को डाउनलोड करने का ऑफर देती है।

Tamilyogi नामक यह वेबसाइट बिना कॉपीराइट्स के Latest Movies को इस साइट पर अपलोड करती हैं, जहाँ से यूज़र्स मुफ्त में इन मूवीस को डाउनलोड कर पाते हैं। तो दोस्तों तमिलयोगी साइट के बारे में यदि आप पूरी जानकारी पाना चाहते हैं! तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़े हैं, तो चलिए अब हम जानते हैं कि Tamilyogi साइट क्या है?

TamilYogi 2020 – Watch Latest HD Tamil, Telugu Movies Online

Tamilyogi एक Movie Downloading वेबसाइट है, यह एक Public Torrent Website है जिसका मतलब है कि यह वेबसाइट Non-कॉपीराइट्स Movies को इस साइट पर अपलोड करती है, जिन Movies को सार्वजनिक रूप से सभी इंटरनेट यूज़र्स डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि बिना copyrights के साइट पर Movie upload करना गैर कानूनी है, परंतु फिर भी Tamilyogi site की तरह की कई Sites पायरेटेड कंटेंट को अपलोड करती हैं।

दोस्तों तमिलयोगी साइट पर उपलब्ध किसी भी लेटेस्ट या पुरानी मूवीस को डाउनलोड करना पूरी तरह फ्री है, अतः आप अपने स्मार्टफोन या कंप्यूटर के जरिए इस site से मूवीस डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilyogi साइट से कौन-कौन सी movie download की जा सकती हैं?

तमिलयोगी वेबसाइट पर आपको रीजनल क्षेत्रीय भाषाएं जैसे तमिल तेलुगू मलयालम इत्यादि की लेटेस्ट एवं उस साल पुरानी मूवीस केसांचा बॉलीवुड हॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्में देखने को मिल जाएंगे दोस्तों आप इन मूवीस को विभिन्न क्वालिटी एवं में डाउनलोड कर सकते हैं

इस वेबसाइट में उपलब्ध क्वालिटी जैसे 360P, 480P, 540P, 720P, 1080P, AVI, HD, FullHD, BluerayMKV, MPEG, इत्यादि हैं!

या फिर आप इन्हें बिना डाउनलोड किए बिना यूट्यूब की तरह ही ऑनलाइन देख सकते हैं।

TamilYogi Website Se Movie Download Kaise Kare?

इस साइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले Tamilyogi साइट के Working Url पर विजिट करना होगा! इस समय आप ब्राउज़र में tamilyogi.Vip एड्रेस को टाइप कर इस वेबसाइट पर पहुंच सकते हैं।

वेबसाइट पर आने के बाद आपको menu में तमिल New Movies नामक एक ऑप्शन दिखाई देगा! उस पर क्लिक करने पर आपको Tamil की सभी नई मूवीस देखने को मिलेंगे।

तमिल Blueray मूवी, तमिल DvdRip मूवीस के अलावा Tamil Dubbed Movie का ऑप्शन साइट की menu में आपको दिखाई देगा!

जिन पर क्लिक कर आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस Movie पर क्लिक कर सकते हैं या फिर आप Search bar की सहायता से उस Movie को सर्च कर सकते हैं।

दोस्तों जैसा कि आपने जाना कि समय-समय पर इन Sites के Urls को बैन कर दिया जाता है, तो यहां हमने आपके लिए आप कुछ Working Url को खोजा है, जिन पर Visit कर आप तमिलयोगी साइट से letest movie को डाउनलोड कर या फिर ऑनलाइन देख सकते हैं.

TamilYogi New Website Link 2020

तो दोस्तों उम्मीद है यह Url आपको तमिलयोगी साइट पर पहुंचने में सहायता करेंगे! लेकिन यहां आपको पहले ही बता दें कि इनमें से अब तक अनेक साइट्स Ban हो चुकी हैं, लेकिन आप एक बार इन सभी Url’s को एक बार जरूर Try कर चेक कर सकते हैं।

tamilyogi.biztamilyogi.isaimini
tamilyogi.cctamilyogi.xyz
tamilyogi.fntamilyogi.fm
tamilyogi.ctamilyogi.asia
tamilyogi.intamilyogi.net
tamilyogi.chtamilyogi.co.in
tamilyogi.nntamilyogi.ac
tamilyogi.protamilyogi.com

Join Telegram Channel

दोस्तों किसी तरह से यदि आप Tamilyogi साइट पर नहीं पहुंच पाते हैं, तो एक दूसरा तरीका है जिससे आप इस साइट पर उपलब्ध मूवी को ऑनलाइन देखने के साथ ही डाउनलोड भी कर सकते हैं!


दोस्तों इसके लिए आपको तमिलयोगी टेलीग्राम चैनल को Join करना होगा इसे join करना मुफ्त है, दोस्ती यदि आप पहले से ही टेलीग्राम का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके लिए अधिक सुविधाजनक होने के साथ ही आप के समय को बचत भी करेगा!

क्योंकि इंटरनेट पर बार-बार Tamilyogi साइट् के वर्किंग Url को खोजने की आवश्यकता आपको नहीं पड़ेगी! यहां से आपको तमिलयोगी साइट पर अपलोड होने वाली सभी लेटेस्ट मूवी की जानकारियां मिल जाएगी!

Join TamilYogi Telegram Channel

दोस्तों जैसे ही आप इस टेलीग्राम चैनल को Join करते हैं, तो यहां पर आपको बॉलीवुड हॉलीवुड तथा तमिल की सभी लेटेस्ट मूवीस दिखाई देंगी! जिन्हें आप ऑनलाइन देखने के साथ ही इन मूवीस को अपने डिवाइस में डाउनलोड कर ऑफलाइन देख सकते हैं।

TamilYogi Latest Movies in Telegram Channel

दोस्तों तमिलयोगी टेलीग्राम चैनल पर आपको इस समय सूबेदार जोगिंदर सिंह, जोकर, जबरिया जोड़ी, WAR , Sye Raa Narasimha Reddy जैसी मूवी देखने को मिलेंगी।इन मूवीस को ऑनलाइन देखने के साथ ही यहाँ पर इन्हें डाउनलोड करने का ऑप्शन भी Available है।

तमिलयोगी साइट के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद अब यहां पर सवाल आता है कि क्या इस साइट को से मूवी डाउनलोड करना सही है या गलत?

आपको बता दें नवंबर 2018 में कोर्ट ने यह आदेश दिया था कि 2.0 मूवी को किसी भी Piracy वेबसाइट जैसे कि तमिलयोगी पर अपलोड ना किया जाए! तो इससे आप समझ चुके होंगे कि इस साइट पर उपलब्ध Content लीगल होता है या नहीं!

दोस्तों समय-समय पर भारतीय सरकार इन पायरेटेड वेबसाइट को रोकने के लिए अनेक कोशिशें कर चुकी हैं, और आज भी तमिलयोगी जैसे इन पायरेटेड वेबसाइट का पता चलता है तो इन्हें Block कर दिया जाता है।

लेकिन तमिलयोगी जैसी अन्य तमाम Piracy करने वाली वेबसाइट इतनी सूझबूझ के साथ इस कार्य को अंजाम देते हैं, कि यदि इनके किसी साइट को बंद कर दिया जाता है!

तो वह दूसरी वेबसाइट के जरिए Latest Movies या पायरेटेड Content को इस साइट पर अपलोड करने लगती हैं।

इसलिए यहां से मूवी डाउनलोड करना असल में गैरकानूनी होता है! लेकिन यह पता होने के बावजूद आज भी इंटरनेट पर न सिर्फ इंडिया में बल्कि विदेशों में भी piracy वेबसाइट की तलाश में यूज़र्स रहते हैं ताकि उन्हें फ्री में लेटेस्ट मूवीज, Tv shows इत्यादि कंटेंट फ्री में देखने को मिल जाएगी।

तमिलयोगी साइड के अलावा Latest मूवी डाउनलोड करने के सही Options कौन-कौन से हैं!

क्योंकि अब आप यह जान चुके हैं, कि आप भी Tamilyogi साइट से फ्री में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं!

लेकिन एक ईमानदार इंटरनेट यूजर होने के नाते यदि आप piracy वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करना सही नहीं समझते! तो आपके लिए इसके कुछ बेस्ट Ulternative भी है जैसे कि;

दोस्तों यह वे वेबसाइट या Vpn Apps हैं, जो यूजर को Letest मूवीस को बिना सिनेमाघर जाए बगैर देखने का मौका देती है! इन साइट्स पर आपको अपनी पसंदीदा लेटेस्ट मूवी कुछ ही दिनों में मिल जाएगी!

लेकिन क्योंकि यह मूवी देखने का एक लीगल तरीका है, तो यहां पर आपको Paid subscription के तहत कुछ पैसे खर्च करने पड़ेंगे!

TamilYogi Website Unblock Karke Visit Kaise Kare?

दोस्तों अभी आपने कुछ वर्किंग Letest url के बारे में जानकारी ली! मान लीजिए भविष्य में इनमें से कोई Url block कर दिया जाता है तो आप कैसे तमिलयोगी site तक पहुंचेंगे!

इसके दो मेथड हैं VPN Apps तथा proxy Sites. इन दोनों के जरिए ही आप किसी भी अनब्लॉक डिसाइड को ओपन कर पाएंगे

Proxy Sites

proxy Sites उन साइट्स को कहा जाता है जो वास्तविक IP Address को बदलने का कार्य करती हैं। जिनके जरिए यूजर किसी Country, क्षेत्र, में blocked वेबसाइट को एक्सेस कर पातें हैं!


उदाहरण के तौर पर मान लीजिए India में कोई वेबसाइट blocked है तो इस स्थिति में यदि कोई यूजर Proxy साइट् का इस्तेमाल करता है और Proxy Site में उस blocked वेबसाइट को Enter करता है। तो वह व्यक्ति यहाँ से उस Blocked वेबसाइट को Access कर पाता है।

क्योंकि Proxy साइट Ip address को change करती हैं, जिससे user किसी दूसरी Country के आईपी एड्रेस से उन Sites को एक्सेस कर पाता है तो आइए कुछ Best proxy साइट्स की जानकारी लेते हैं।

  • www.hidemyass.com
  • www.kproxy.com
  • www.anonymizer.com
  • www.blockedsiteaccess.com
  • www.vtunnel.com
  • www.ltunnel.com
  • www.n-tunnel.com
  • www.wujie.net

VPN Apps

दोस्तों आप अपने स्मार्टफोन में आज Play Store से किसी भी Free Vpn (Virtual Private Network) app को इंस्टॉल कर सकते हैं। Vpn App किसी भी यूजर को अपने वर्तमान IP ऐड्रेस में बदलाव करने की अनुमति प्रदान करते हैं।

ताकि जिन Region (क्षेत्र) या Country में वेबसाइट को Block किया गया है, उसे users दूसरी Country के आईपी एड्रेस के जरिए एक्सेस कर सके।

तो यहाँ पर हमने कुछ Best Vpn Apps की जानकारी दी है, इनमें से किसी भी Vpn app को आप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर अपने आईपी एड्रेस में बदलाव कर सकते हैं।

  • Turbo VPN
  • Secure VPN
  • Super VPN
  • Thunder VPN
  • Touch VPN
  • Hola Free VPN
  • VPN Hub
  • Snap VPN
  • Solo VPN
  • Free VPN
  • Horspots VPN
  • VPN INF

इन उपरोक्त दो तरीकों के अलावा यदि आप अपने कंप्यूटर में Blocked site को ओपन करना चाहते हैं, और Tamilyogi जैसी मूवी डाउनलोडिंग साइट्स को ओपन करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको एक Extension install करनी होगी जिसका नाम है Free Vpn!

आप Chrome Web Store से इस Extension को इंस्टॉल कर सकते हैं, यहाँ आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर डायरेक्ट इस Extension को इंस्टॉल कर सकते हैं।

Extension को इंस्टॉल कर लेने के बाद अब उस Blocked वेबसाइट को Search bar में एंटर कीजिए! और यदि वेबसाइट नहीं खुल रही है तो इस एक्सटेंशन पर क्लिक कर किसी भी Country को सिलेक्ट कीजिए। और दोबारा उस Page को Refresh कीजिए इस तरह आप देखेंगे कि वह साइट खुल रही है।

अब हम अंत में आइए जानते हैं Tamilyogi Site से मूवी डाउनलोड करने के क्या-क्या लाभ तथा नुकसान हैं?

तमिलयोगी साइड से Movie डाउनलोड करने के मुख्य फायदे?

Benefits Of TamilYogi Website 2020

No Registration Requirement

दोस्तों आमतौर पर आपको किसी App या वेबसाइट पर sign up करने के बाद उस वेबसाइट के कंटेंट को इस्तेमाल या डाउनलोड करना पड़ता है, परंतु तमिलयोगी साइट पर कोई भी यूजर बिना अपनी ईमेल, मोबाइल नंबर इत्यादि Information को Enter किए बिना इस site से मूवी डाउनलोड कर सकता है।

इस साइट से Regional भाषा या बॉलीवुड, हॉलीवुड movies को डाउनलोड करने के लिए कोई चार्ज नहीं लिया जाता। मतलब आप फ्री में इन मूवीस को डाउनलोड कर पाते हैं।

इस साइट पर आप 300mb में Full Movie को डाउनलोड कर सकते हैं, और अपने स्मार्टफोन पर अच्छी क्वालिटी में Full Movie देख सकते हैं! हालांकि इसमें आप HD Movie 720p, 1080p में भी मूवी को डाउनलोड कर पाएंगे!

यदि आपके पास अच्छा इंटरनेट कनेक्शन है या अनलिमिटेड डाटा है, तो आप Full Movies को बिना डाउनलोड किए ऑनलाइन देख सकते हैं, तो आपके पास दोनों ऑप्शन Available हैं।

TamilYogi Site के नुक़सान!

दोस्तों इस Site से मूवी डाउनलोड करने में जो मुख्य समस्या आती है, वह यह कि इस वेबसाइट तक पहुंचना एक Normal यूजर के लिए आसान नहीं होता! क्योंकि समय-समय पर पुराने Domain ban होते हैं तथा दोबारा एक नई साइट ओपन की जाती है।

दूसरी मुख्य समस्याएं Ads की होती है, मूवी डाउनलोड करने की प्रोसेस में आपको प्रत्येक कदम पर Ads दिखाई देंगे! जिन्हें skip करना सरल नहीं होता! क्योंकि नॉरमल sites की तुलना पर इन Piracy साइट पर काफी Ads होते हैं।

दोस्तों उपरोक्त समस्याओं से निपटने के बावजूद अगर यहां से आप मूवीस डाउनलोड कर भी लेते हैं, तो वह illegal माना जाएगा! क्योंकि सरकार इन Piracy वेबसाइट के सख्त खिलाफ है।

इन Sites पर दिए गए Links Unprotocted होते हैं, जिन पर क्लिक करने के बाद यह कई बार आपके डिवाइस को भी Infect कर सकता है।

Alternative Sites Of TamilYogi 2020

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों इस लेख में बस इतना ही उम्मीद है मुझे Movie डाउनलोडिंग साइट Tamilyogi के बारे में आपको पूरी जानकारी मिल चुकी होगी! आपको यह लेख कैसा लगा कमेंट section में मुझे जरूर बताएं!

साथ ही आपका कोई सवाल या सुझाव है तो वह भी बेहिचक जरूर शेयर करें! और जानकारी पसंद आई हो तो सोशल मीडिया पर भी शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।


हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।