Twitter पर सबको एक साथ Follow और Unfollow कैसे करें

2

How to follow or unfollow on twitter at once in hindi? twitter mass follow & unfollow tool & script. अगर आप अपने twitter account पर बहुत सारे लोगो को एक साथ Follow और Unfollow करना चाहते हो, या आपने followers बढ़ाने के चक्कर में अपनी Followings को बढ़ा लिया है, और आप उसको one click में सबको एक साथ unfollow करना चाहते हो तो आज इस पोस्ट में हम जानिंगे की आसानी से फ्री में Twitter पर सबको एक साथ Follow और Unfollow कैसे करें?

Guys बहुत से लोग अपने twitter account पर followers बढ़ाने के लिए बहुत से unknown peoples को follow कर लेते है. अगर अपने भी ऐसा किया है, तो आजका यह पोस्ट आपके लिए काफी हेल्पफुल हो सकता है, क्युकी आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की Mass Follow और Unfollow Script से One click में Twitter पर सबको एक साथ Follow और Unfollow कैसे करें?


अगर आप अपने ट्विटर फॉलोवर्स बढ़ाना चाहते हो तो Twitter पर Followers कैसे बढ़ाये? उसके बारे में मैंने पहले से ही बताया हुआ है, लेकिन आज इस पोस्ट में हम जानिंगे की Twitter पर सबको एक साथ Follow और Unfollow कैसे करें?

Twitter पर सबको एक साथ Follow और Unfollow कैसे करें?

Requirements:

  1. Computer
  2. Google Chrome Browser
  3. My Guide  🙂

#1: सबसे पहले अपने twitter account में login करे.

#2: लॉगिन करने के बाद अगर आप सबको एक साथ unfollow करना चाहते हो तो अपनी प्रोफाइल में जाये और following पर क्लिक करे, और अगर आप सबको एक साथ follow करना चाहते हो तो उन सभी accounts को open कर ले.

#3: अब last तक scroll down करके सारे accounts को load कर ले. जब तक last में twitter icon ना जाये, page को scroll down करते रहे.

#4: अब सारे accounts को load करने के बाद अगर आप सबको unfollow करना चाहते हो तो unfollow script को नीचे से copy करे, बरना follow script को copy कर ले.

Mass Unfollow Script:

[].slice.call(document.querySelectorAll('.unfollow-text'))
.forEach(function(button) { button.click(); });

Mass Follow Script:

Javascript:var inputs = document.getElementsByClassName
('button-text follow-text') ; for(var i=0; i<inputs.length;i++)
 { inputs[i].click(); }

यह भी पढ़े: Twitter Account को Hack कैसे करे?


#5: script को copy करने के बाद twitter page पर आकर right click करे और Inspect पर क्लिक करे.

#6: Inspect पर क्लिक करने के बाद Console में जाये।

#7: अब Console box में Copy की हुयी Script को paste कर दे.

script paste करने के बाद last में enter button press करे. now u are done!

अब आप उस page में loaded all twitter accounts को एक साथ follow और unfollow कर सकोगे.

दोस्तों इस script को बहुत सारे accounts पर या फिर बार बार use ना करे. ऐसा करने पर आपका twitter account block भी हो सकता है.

तो दोस्तों इस तरह से आप आसानी से अपने twitter account से बहुत सारे लोगो को one click में Follow और Unfollow कर सकते हो. अगर आप इन scripts को use करने में कोई problem आ रही है, तो आप इस Chrome Extension से आसानी से one click में all users को एक साथ follow और unfollow कर सकते हो.

उम्मीद है अब आपको पता चल गया होगा की How to follow or unfollow on twitter at once in hindi? और Twitter पर सबको एक साथ Follow और Unfollow कैसे करें?

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.


2 COMMENTS

  1. Heya i am for the first time here. I found this board and I find It really useful &
    it helped me out a lot. I hope to give something back and aid others like
    you aided me.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here