Android फ़ोन को iPhone कैसे बनाये iOS में कैसे बदले

2

how to convert android to ios without root in hindi? अगर आप अपने android मोबाइल फ़ोन को apple iPhone बनाना चाहते हो, android को ios में convert करना चाहते हो तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की आसानी से फ्री में अपने किसी भी Android फ़ोन को iPhone कैसे बनाये? Android को iOS में कैसे बदले?

अगर आप अपने Android phone से Bore हो चुके हो और उसके theme, look, design से भी bore हो गए हो तो आज इस पोस्ट में मैं आपको एक ऐसी trick & app के बारे में बताऊंगा जिससे आप अपने Android phone को IOS convert कर सकोगे. और आपका फ़ोन एक दम iphone की तरह लगने लगेगा. तो चलिए देखते ही की Android Smartphone को iOS में कैसे बदले?


अगर आप अपने android मोबाइल फ़ोन के all data को one click में अपने iphone में move करना चाहते हो तो How To Move From Android To iPhone (Full Guide In Hindi) उसके बारे में मैंने पहले से ही बताया हुआ है, लेकिन आज इस पोस्ट में हम जानिगे की आसानी से फ्री में अपने किसी भी Android फ़ोन को iPhone कैसे बनाये? Android को iOS में कैसे बदले?

Android फ़ोन को iPhone कैसे बनाये iOS में कैसे बदले?

#1: सबसे पहले अपने android मोबाइल फ़ोन में CleanUI app download करके install कर ले.

Download CleanUI

#2: CleanUI open करे, या HOME key press करे.

#3: App open होने के बाद आपका फ़ोन एक दम Iphone में change हो जायेगा, कुछ इस तरह……


#4: अब आप अपने फ़ोन के look, design की setting कर सकते हो, click on setting hub.

#5: setting hub पर क्लिक करने के बाद कोई भी setting select करे, जिसको आप customize करना कहते हो.

#6: दोस्तों अब आप अपने android मोबाइल फ़ोन को बिल्कुल IPhone की तरह use कर सकते हो.

All settings को customize करे के बाद save कर दे अब आप अपने Android phone में ही IPhone का मज़ा ले सकते हो.

तो दोस्तों इस तरह से आप अपने किसी भी android मोबाइल फ़ोन को iphone ios में convert कर सकते हो. Hope अब आपको पता चल गया होगा की आसानी से फ्री में अपने किसी भी Android फ़ोन को iPhone कैसे बनाये? Android को iOS में कैसे बदले?

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.


Rate this post

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here