DjPunjab 2019 – Download Latest Top Punjabi Mp3 Songs For Free

0

DjPunjab 2019 – Download Latest Top Punjabi Mp3 Songs For Free! एक दौर था जब मुझे गाने सुनने के लिए अपने मेमोरी कार्ड में Songs की Uploading करवानी पड़ती थी! और शायद आप में से कहीं लोगों का भी यही अनुभव रहा होगा। परंतु आज इंटरनेट सभी लोगों तक पहुंच रहा है तो ऐसे में आज अपने मोबाइल या कंप्यूटर Device में वीडियो या MP3 Songs सुनना काफी आसान हो गया है।

आज हम जब चाहे तब अपने पसंदीदा Songs को Online Youtube के माध्यम से सुनते हैं, या फिर डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन जब latest songs डाउनलोडिंग की बात आती है, तो इंटरनेट पर काफी कम ऐसी Website हैं, जहां से यूजर्स Songs को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।


और एक ऐसी ही साइट जिसका नाम djpunjab है, शायद आपने इसके बारे में पहले जरूर सुना होगा। दोस्तों कई सालों से इंटरनेट यूजर्स इंडिया में songs को डाउनलोड करने के लिए Djpunjab वेबसाइट का इस्तेमाल करते आए हैं।

परंतु यदि आपने अब तक Djpunjab साइट का इस्तेमाल नहीं किया है, तो यह लेख आपके लिए है, जिसमें हम आपको बताएंगे कि Djpunjab साइट क्या है? यहां से songs को कैसे डाउनलोड किया जा सकता है? इस साइट पर कौनकौन से songs Available है, पूरी जानकारी इस लेख में आपको मिलने वाली है।

तो चलिए बिना देरी किए Online सोंग्स को डाउनलोड करने वाली इस फेमस Songs डाउनलोडिंग के बारे में जानते हैं Djpunjab साइट क्या है?

यह भी पढ़े: iPhone Me Songs, Videos, Files Download Kaise Kare

DjPunjab 2019 – Download Latest Top Punjabi Mp3 Songs For Free

Latest पंजाबी, तमिल, हिंदी Music डाउनलोड करने के लिए Djpunjab साइट काफी पॉपुलर है। जिसमें आपको सभी लेटेस्ट Punjabi एवं बॉलीवुड मूवीस के Songs डाउनलोड करने का मौका मिलता है।

यह सभी Songs अलगअलग फॉर्मेट में उपलब्ध होते हैं, इसलिए आप इस site से इन songs को फ्री में डाउनलोड कर पाते हैं।

जब आप Djpunjab साइट पर visit करते हैं, तो यहाँ आप देखेंगे कि सभी latest सोंग्स की List आपको दिखाई देगी। साथ में ही आपको नीचे इन songs की अलगअलग कैटेगरी दिखाई देंगी! अतः आप जिस प्रकार के Songs सुनना पसंद करते हैं उन songs को Dj punjab साइट की केटेगरी पर जाकर क्लिक कर सकते हैं।

Download Latest Evergreen Bollywood and Punjabi Songs for Free in DjPunjab

दोस्तों साइट पर आपको मूवीस की अलगअलग Variety देखने को मिल जाती है! तो अब आप जिस song को डाउनलोड करना चाह रहे हैं उसे 320kbps, 48 KBPS, 128 kbps में download कर सकते हैं। आप इस song के MP4 वीडियो को ऑनलाइन देखने के अलावा डाउनलोड भी कर सकते हैं।

All Songs Categories in DjPunjab Website 2019

दोस्तों इस समय आप DjPunjab साइट को Djpunjab.com से access नहीं कर सकते। क्योंकि इस URL को परमानेंटली Shut down कर दिया गया है, तो यदि आप Dj punjab site से सोंग्स को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो Djpunjabsongs.com Url पर visit कर सकते हैं

साइट पर आते ही आपको हिंदी फिल्मों के सभी नए गानों के Name सामने दिखाई देते हैं, आप जिस भी गाने को डाउनलोड करना चाहते हैं Simply उस पर क्लिक कर सकते हैं।


इसके साथ ही site में सोंग्स को अलगअलग कैटेगरी में बाटा गया है, उन कैटेगरी में कौनकौन से Songs शामिल है, आइये विस्तार पूर्वक जानते हैं

Punjabi Single Track

आपके Favourite Pubjabi singers द्वारा गाये गए यह Single Track songs की लिस्ट आपको इस केटेगरी में देखने को मिल जाएगी। तो आप इनमें से सभी latest सिंगल Tracks को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर सकते हैं।

इस समय 

  • Karan Sehmbi – Goriyan Gallan
  • Miss Pooja – Mehndi
  • Kulwinder Billa – Bulgari
  • Karan Randhawa – Hasdi

जैसे 2019 के latest पंजाबी Tracks इस कैटेगरी में available है।

Top 20 Punjabi Music

उसके बाद पंजाबी म्यूजिक जो 2019 में हाल ही में रिलीज हुए हैं, उन सभी की लिस्ट top 20 पंजाबी म्यूजिक की कैटेगरी में आपको देखने को मिल जाएगी। आप इनमें से किसी भी Hit MP3 song को अपने डिवाइस में डाउनलोड कर पाएंगे।

Hindi Single Top 20 Music

दोस्तों Punjabi single best music कैटेगरी की तरह ही Hindi songs की भी site पर एक अलग से कैटेगरी बनाई गई है। जिसमें आपको arjit Singh, Neha kakkar, जावेद अली जैसे सितारों के हिंदी सोंग्स सुनने को मिल जाते हैं।

यदि Latest बॉलीवुड मूवीस के सभी songs को डाउनलोड करना की सोच रहे हैं, उस मूवी पर क्लिक कर सभी songs को एक ही बार में download कर सकते हैं।

Bollywood Music

इस साल पर्दे पर रिलीज की गई लेटेस्ट मूवी जैसे › Pagalpanti [ Singers- Neha Kakkar ,Mika Singh]

  • › Ujda Chaman [Singers- Guru Randhawa]
  • › Batla House [Singers- Rochak]
  • › Pranaam [Singers- Brijesh Shandilya]
  • › Arjun Patiala [Singers- Guru Randhawa]
  • › Judgementall Hai Kya [Singers- Rachita Arora]

के सभी मूवीस के हिट सोंग्स आपको यहां देखने को मिल जाते हैं, तो जिस new बॉलीवुड मूवीस के songs को सबसे पहले डाउनलोड करना चाहते हैं उस song को आप इस कैटेगरी में find कर सकते हैं।


Tamil Music Album

यह साइट साउथ इंडिया में भी काफी पॉपुलर है, इसलिए Tamil music albums की कैटेगरी के रूप में tamil songs को Add किया गया है। जहां पर आपको Latest तमिल Album music  सुनने को मिल जाएंगे यदि आप तमिल म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं तो इस कैटेगरी में क्लिक कर आप तमिल Songs को अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं।

Telugu Music Album

तमिल म्यूजिक की तरह ही Telugu Music की एक कैटेगरी है, जो users तेलुगू म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं, उनके लिए यह कैटेगरी खास है। क्योंकि इस कैटेगरी में लगभग सभी लेटेस्ट तेलुगू म्यूजिक सबसे पहले देखने को मिल जाते हैं, तो आप  Telugu Music को Djpunjab site से डाउनलोड कर सकते हैं।

तो दोस्तों इस तरह यहां पर समाप्त होती है DjPunjab Site की Main Categories! आपने देखा कि Song को डाउनलोड करने के लिए DjPunjab साइट एक तरह ही पॉपुलर site मानी जाती है, इसलिए Songs को डाउनलोड करने के लिए किसी Best साइट की तलाश में थे तो एक बार आप भी इस साइट को Try कर सकते हैं।

DjPunjab Website Se Songs Download Kaise Kare?

सबसे पहले आप Djpunjabsongs.com URL से mobile या computer browser पर Visit कीजिए।

साइट पर आने के बाद Mika Singh, guru randhawa जैसे Singers के लेटेस्ट सोंग्स की लिस्ट दिखाई देती है, और साथ में ऊपर Songs की अलगअलग कैटेगरी भी दी गई है।

तो मान लीजिए आप लेटेस्ट Bollywood music download करना चाहते हैं तो Bollywood music category पर क्लिक किजिये।

उसके बाद आपको बॉलीवुड की सभी लेटेस्ट मूवीस के Name दिखाई देंगे! आप जिस movie के Song को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस Name पर क्लिक कीजिए

अगले स्टेप में आपको उस Movie के songs की लिस्ट दिखाई देगी। आप जिस भी Song को डाउनलोड करना चाहते हैं, उस पर क्लिक कर दीजिए।

दोस्तों इतना करने के बाद आप के सामने उस सॉन्ग को डाउनलोड करने की अनेक फॉर्मेट दिखाई देंगे। जिस भी फॉर्मेट में  320kbps या 128kbps पर क्लिक करते ही Song की डाउनलोडिंग होना आपके डिवाइस में शुरू हो जाएगी।

और इस तरह सरलतापूर्वक अपने डिवाइस में Djpunjab site से किसी भी Song को डाउनलोड कर सकते हैं।

Related Websites of DjPunjab 2019

दोस्तों इस समय इंटरनेट पर अनेक मूवी डाउनलोडिंग साइट है जो Djpunjab की तरह ही यूजर्स को आसानी से लेटेस्ट सोंग्स को डाउनलोड करने का मौका देती है। इसलिए यहां पर songs डाउनलोडिंग की कुछ अन्य sites के नाम दिए गए हैं।

  • http://www.saavn.com/
  • http://www.downloadmp3song.co/
  • https://songsmp3.co/
  • https://Gaana.com/
  • https://Erosnow.com/

दोस्तों इन 5 sites का इस्तेमाल इंडिया में Songs डाउनलोड करने के लिए सबसे अधिक किया जाता है। और उम्मीद है आपने भी कभीनाकभी इनमें से किसी साइट से Songs को online जरूर सुना या फिर डाउनलोड किया होगा।

क्योंकि ऊपर बताई गई सभी Sites Online Song सुनने तथा  डाउनलोड करने के लिए काफी पॉपुलर है, लेकिन यदि आपने पहले ऐसी किसी साइट को try नहीं किया है, तो आप इन साइट्स पर विजिट कर अपने पसंदीदा songs को डाउनलोड कर कभी भी सुन सकते हैं।

दोस्तों Latest सोंग्स कि जब बात आती है तो Wapking भारत में काफी पॉपुलर MP3 म्यूजिक डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जिस में 15 से भी अधिक कैटेगरी के Songs अवेलेबल है, जिन्हें यूजर Free Of Cost डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके अलावा इस साइट पर सिर्फ Songs, बल्कि themes, wallpaer,Ringtones का भी बड़ा कलेक्शन है, तो यदि आप Wapking साइट से कैसे songs को डाउनलोड करें! या वैपकिंग साइट के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए आप इस साइट पर Allready Published आर्टिकल को पढ़ सकते हैं।

तो दोस्तों अब आप में से कई सारे users सोच रहे होंगे कि Djpunjab site पर मूवीस की इतनी बड़ी लिस्ट है, तो यहां से डाउनलोड करना सभी users के लिए बेहद फायदेमंद होगा। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें यहां से Songs को डाउनलोड करना Risky साबित हो सकता है आइए जानते हैं कैसे

क्या DjPunjab site से songs को डाउनलोड करना Safe है?

दोस्तों Djpunjab songs साइट पर भले ही कई सालों से Latest सोंग्स को अपलोड किया जा रहा है, लेकिन आपको बता दें की यह एक pirated वेबसाइट है, और भारत में Pirated sites का उपयोग करना या यहां से Content को डाउनलोड करना illegal माना गया है।

दोस्तों Djpunjab site पर अपलोड किए गए Video songs, MP3 को बिना फिल्म मेकर्स या प्रोडक्शन हाउस की परमिशन के बगैर अपलोड किया जाता है।

परन्तु copyright Act 1957 के तहत किसी भी Content का उपयोग करने से पूर्व उस Content के owner की अनुमति लेना जरूरी है,  ऐसा करना कानूनन अपराध है जिसके लिए सजा भी हो सकती है।

इसलिए Djpunjab साइट जैसी किसी Pirated वेबसाइट को चलाते हुए या इस site से Content को डाउनलोड करते हुए कोई यूजर पकड़ा जाता है, तो ऐसे में उस पर ठोस कार्रवाई की जा सकती है।

क्या आप सिर्फ songs डाउनलोड करने के लिए illegal कार्य कर मुसीबत में फंसना चाहेंगे?

इसलिए भारत में pirated sites पर सरकार द्वारा बैन लगा दिया है, तथा साइबर सिक्योरिटी टीम को इन पायरेटेड साइट्स पर नजर रखने के लिए कहा गया है यही वजह है कि अब तक Pirated site जैसे Djpunjab के कई डोमेन को ब्लॉक कर दिया गया है, तो चलिए जानते हैं कि

आखिर भारत में पायरेटेड साइट्स को क्यों Ban किया गया है?

इसकी एक Simple वजह है, फिल्म मेकर्स को होने वाला नुकसान| दोस्तों किसी भी मूवी को बनाने में काफी खर्चा आता है और यही वजह है कि इन latest songs को download करने के लिए आज इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट्स हैं, जिनमें paid plan लेना पड़ता है, तभी यूज़र्स इन Websites से  songs को online सुन या डाउनलोड कर पाते हैं।

लेकिन दूसरी तरफ Djpubjab जैसी कई Pirated sites illegal रूप से इन Songs को साइट पर अपलोड करती है, तथा बिना फिल्म मेकर्स की अनुमति के latest सोंग्स को यूजर्स को free में डाउनलोड करने का मौका देती हैं।

जिससे हर बार फिल्म मेकर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान उठाना पड़ता है।

हालांकि सरकार द्वारा Djpunjab साइट को रोकने के अब तक कई प्रयास किए जा चुके हैं। Djpunjab site जो कि पहले songs डाउनलोड करने के लिए पॉपुलर थी लेकिन Pirated होने की वजह से सरकार द्वारा उस Domain को बंद कर दिया गया है।

लेकिन अपने निजी फायदे के लिए इस वेबसाइट को आज इंटरनेट पर Djpunjabsongs.com नामक site से लेटेस्ट songs को फ्री में देखने का मौका दे रही है।

आखिर भारत में पायरेसी कैसे बंद हो सकती है?

दोस्तों भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री द्वारा कहीं बार Tv एवं ऑनलाइन Platform पर दर्शकों से निवेदन किया गया है कि कृपया इन Pirated sites से दूर रहे , लेकिन इन pirated sites से लेटेस्ट मूवीस एवं Songs को फ्री में डाउनलोड करने की वजह से आज इस Pirated वेबसाइट का इस्तेमाल हर महीने लाखों लोग कर रहे हैं!

तो यदि इन पायरेटेड साइट्स को बंद करना है तो दर्शकों को इन pirated वेबसाइट का इस्तेमाल करना बंद करना होगा।

DjPunjab New & Working Website Link 2019

djpunjab.namedjpunjab.com
djpunjab.codjpunjab.com
djpunjab.linkdjpunjab.site
djpunjab.netdjpunjab.org
djpunjab.indjpunjab.link
djpunjab.fmdjpunjab.asli
djpunjab comdjpunjab.io
djpunjab.videodjpunjab.songs

Alternative Sites Of DjPunjab 2019

Bolly4u9xRockersPagalWorld
TamilGunJio RockersWorldfree4u
MovierulzTamilyogi9xMovies
TamilrockersKhatrimazaFilmywap
Isaimini123Movies7StarHD
TodaypkRdxHDKatMovieHD
MoviesBabaFilmyZillaExtramovies
MoviesCounterTamilMVMoviesWood
MoviesBayMoviesJattMoviesKiDunia
MoviespurMoviesRajaMoviezWap

यह भी पढ़े:

तो दोस्तों आज के इस लेख में बस इतना ही! उम्मीद करता हूं Djpunjab site से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां आपको आज के इस लेख में मिल चुकी होंगी! आपको यदि यह जानकारी पसंद आती है, तो सोशल मीडिया पर भी शेयर करें।

Disclaimer

किसी भी Original Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। FutureTricks दृढ़ता से इस प्रकार के हर कार्य का विरोध करता है। यहां दिखाया गया लेख केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्में डाउनलोड करने या देखने का सही तरीका चुनें।