Ladki Ki Awaz Me Baat Kaise Kare Call Par


इंटरनेट पर काफी लोग इस बारे में सर्च करते रहते हैं कि आवाज बदलने वाला एप्स कौन सा है हालांकि इसके पीछे कौन सी वजह होती है? यह तो वही जाने परंतु एक बात तो पक्की है कि कुछ लोगों को वास्तव में आवाज बदलने वाली एप्लीकेशन की आवश्यकता पड़ती है और अक्सर लोग यही चाहते हैं कि आवाज बदलने वाली एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके वह दूसरे व्यक्ति के साथ लड़की की आवाज में बात कर सके। आजके इस पोस्ट में हम जानिंगे की लड़की की आवाज़ में बात कैसे करे? (Ladki Ki Awaz Me Baat Kaise Kare Call Par?) या लड़की की आवाज़ में बात करने वाल ऐप कोन सा है।

Ladki Ki Awaz Me Baat Kaise Kare Call Par

इसलिए लोग लड़की की आवाज में बात करने वाली एप्लीकेशन का नाम भी इंटरनेट पर ढूंढते रहते हैं। अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपका इंतजार अब खत्म होने की कगार पर है, क्योंकि इस आर्टिकल के जरिए हम आपको आवाज बदलने वाला एंड्राइड ऐप के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिसके जरिए आप लड़की की आवाज में किसी भी व्यक्ति के साथ बातचीत कर सकते हैं।


तो चलिए देखते हैं की आख़िर Ladki Ki Awaz Me Baat Kaise Kare Call Par?

Ladki Ki Awaz Me Baat Kaise Kare?

आज के इस आर्टिकल में हम आपको आवाज बदलने वाली जिस एप्लीकेशन के बारे में जानकारी दे रहे हैं, उस एप्लीकेशन का नाम मैजिककॉल है।

और आगे बढ़ने से पहले हम आपको यह भी बता दे कि अगर आप इसे गूगल प्ले स्टोर पर ढूंढने के लिए जाएंगे, तो आपको गूगल प्ले स्टोर पर मैजिककॉल एप्लीकेशन नहीं मिलेगी, क्योंकि गूगल प्ले स्टोर इस एप्लीकेशन को अलाऊ नहीं करता है।‌

इसलिए आपको मैजिककॉल एप्लीकेशन की एपीके फाइल को इंटरनेट से डाउनलोड करना पड़ेगा। इस एप्लीकेशन की मुख्य बात यह है कि आप किसी भी आवाज में सामने वाले व्यक्ति से कम्युनिकेशन कर सकते हैं जैसे कि लड़की की आवाज, आदमी की आवाज, लड़के की आवाज, कार्टून की आवाज और रोबोट की आवाज।

मैजिक कॉल ऐप से लड़की की आवाज में बात कैसे करें?

कुछ लोग यह सोचते हैं कि इंटरनेट पर तो आवाज बदलने वाली हजारों एप्लीकेशन है, तो हमने मैजिक कॉल का ही सिलेक्शन क्यों किया तो बता दे कि यह एप्लीकेशन हमें वास्तव में वर्किंग वॉइस चेंजर एंड्राइड एप्लीकेशन लगी और इसकी सहायता से हम सही में लड़कियों की आवाज में किसी भी व्यक्ति के साथ फोन पर बात कर सकते हैं।

इसके अलावा गूगल प्ले स्टोर पर भी आवाज बदलने वाली जो भी एप्लीकेशन है, वह भी किसी काम की नहीं है क्योंकि वह दिखाई कुछ और देती है और वास्तव में कुछ और होती है।

इसलिए मैजिक कॉल एप्लीकेशन का सिलेक्शन हमने इस आर्टिकल में किया। इसके जरिए लड़की की आवाज में बात करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स का पालन आपको करना है।

1: इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में मैजिककॉल एंड्रॉयड एप्लीकेशन डाउनलोड और इंस्टॉल करना पड़ेगा और यह आपको प्ले स्टोर पर तो मिलेगी नहीं। इसलिए नीचे हमने आपको इस एप्लीकेशन की एपीके फाइल को डाउनलोड करने का लिंक दिया हुआ है।

Download

2: एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन करें। उसके बाद नीचे जो चेक बॉक्स दिखाई दे रहा है, उसे चेक मार्क करें और CONTINUE बटन को दबा दें।

3: अब आपसे कुछ परमिशन को ALLOW करने के लिए कहा जाएगा। एक-एक करके आपको उन सभी परमिशन को ALLOW कर देना है।

4: अब आपको अपना फोन नंबर दिए हुए बॉक्स में डालना है और उसके बाद नीचे जो REQUEST OTP की बटन दिखाई दे रही है, उस पर क्लिक करना है।

5: अब आपको जो ओटीपी अपने फोन नंबर पर प्राप्त हुआ है, उसे स्क्रीन पर दिए हुए खाली बॉक्स में डालें और VERIFY OTP बटन पर क्लिक कर दें।

6: अब आपको अपनी स्क्रीन पर नीचे दिए हुए ऑप्शन दिखाई देंगे।

FEMALE
KID
MAN
SANTA
JARWISH
NORMAL

3: ऊपर दी गई किसी भी आवाज को सेट कर के आप सामने वाले व्यक्ति के साथ ऊंची आवाज में बात कर सकते हैं। अब कई लोग यह सोच रहे होंगे कि इसमें लड़की वाली आवाज का नाम तो है ही नहीं, तो बता दे कि ऊपर जो FEMALE नाम की आवाज है, वह लड़की की आवाज हीं है। इसलिए हमें लड़की की आवाज में बात करना है तो हम फीमेल ऑप्शन पर क्लिक कर देंगे।

4: FEMALE नाम की बटन पर क्लिक करने के बाद आपको अपनी स्क्रीन पर दो प्रकार के ऑप्शन दिखाई देंगे। इसमें पहला ऑप्शन होगा टेस्ट और दूसरा ऑप्शन होगा कॉल।

5: अगर आपको आवाज को टेस्ट करना है तो आप TEST वाली बटन को दबा सकते हैं और यह जान सकते हैं कि लड़की वाली आवाज कैसी है और अगर आपको कॉल करना है तो आप CALL वाली बटन को दबा सकते हैं।

6: ऐसा करने पर आपको जिस व्यक्ति को फोन लगाना है, उस व्यक्ति के कांटेक्ट नंबर का सिलेक्शन करना है। ऐसा करने पर ऑटोमेटिक कॉल लगना चालू हो जाएगी।

‌इस प्रकार आप मैजिककॉल एप्लीकेशन के जरिए सामने वाली व्यक्ति से लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस एप्लीकेशन की एक खास बात यह भी है कि इसमें आपको बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ किसी भी व्यक्ति के साथ बात करने का मौका मिलता है।

मतलब की आपने अगर किसी व्यक्ति को फोन लगाया है और आप उस व्यक्ति को यह दिखाना चाहते हैं कि आप किसी ट्रैफिक जाम में फंसे हुए हैं तो इस एप्लीकेशन में मिलने वाले बैकग्राउंड म्यूजिक का इस्तेमाल करके आप उसे यह दिखा सकते हैं कि आप ट्रैफिक जाम में फंसे हुए हैं।


जबकि आप किसी शांत जगह पर होते हैं। इसमें आपको टोटल 6 प्रकार के म्यूजिक मिलते हैं, जिसका इस्तेमाल आप अपनी आवश्यकता के अनुसार कर सकते हैं।

आवाज बदलने वाला मैजिक कॉल ऐप फ्री है?

हमने व्यक्तिगत तौर पर इस एप्लीकेशन को टेस्ट किया है और वास्तव में यह एप्लीकेशन काम करती है परंतु हम आपको बता दें कि इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल आप मुफ्त में नहीं कर सकते हैं।

जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन पर अकाउंट बनाते हैं तब आपको फ्री में 3 क्रेडिट प्राप्त होता है, जिसका इस्तेमाल आप किसी व्यक्ति को फोन कॉल करके लड़की की आवाज में बात करने के लिए कर सकते हैं।

उसके बाद क्रेडिट पूरा होने के बाद फोन कोल ऑटोमेटिक कट जाता है और अगर आपको उसके बाद भी लड़की की आवाज में बात करने का मजा उठाना है तो आपको इसे इस्तेमाल करने के लिए पैसे भरने पड़ेंगे, जिसके लिए अलग-अलग ऑफर एप्लीकेशन में दिखाई देते हैं।

एप्लीकेशन में आप कम से कम 299 का रिचार्ज कर सकते हैं, जिसके अंतर्गत आपको निश्चित क्रेडिट प्राप्त होती है। इसके अलावा आप 1000 का और 1999 का रिचार्ज भी कर सकते हैं। कुल मिलाकर आप जितने अधिक पैसे का रिचार्ज करेंगे आपको उतना ही ज्यादा क्रेडिट प्राप्त होगा।


मैजिक कोल एप्लीकेशन के फीचर क्या है?

अगर इस एप्लीकेशन का आप इस्तेमाल करते हैं तो आप रियल टाइम में लड़की की आवाज में सामने वाले बंदे के साथ बातचीत कर सकते हैं और आपकी आवाज साफ तौर पर सामने वाले व्यक्ति को सुनाई भी देगी, क्योंकि एप्लीकेशन के द्वारा हाई क्वालिटी वॉइस प्रोवाइड की जाती है।

इसके अलावा भी एप्लीकेशन के द्वारा कुछ शानदार फीचर आपको दिए जाते हैं जो नीचे बताए अनुसार हैं।

पहली बार एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने पर आपको तीन क्रेडिट दी जाती है, जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी व्यक्ति को फोन लगा सकते हैं और रियल टाइम में यह जान सकते हैं कि आप जो बोल रहे हैं।

वह सामने वाले व्यक्ति को लड़की की आवाज में सुनाई दे रहा है अथवा नहीं। इसके बाद आपको एप्लीकेशन इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे देने पड़ेंगे। एप्लीकेशन के अंदर आपको रियल टाइम इफेक्ट मिलता है। मतलब जब आप किसी को फोन करते हैं तो उसी टाइम आप अपनी आवाज को चेंज कर सकते हैं।

एप्लीकेशन के द्वारा आपको बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिया जाता है जिसका इस्तेमाल आप अलग-अलग कंडीशन को बताने के लिए कर सकते हैं। एप्लीकेशन में आपको सिर्फ लड़की की आवाज में ही बात करने का मौका नहीं मिलता है बल्कि एप्लीकेशन आपको छोटे बच्चे, आदमी, रोबोट, और दूसरी आवाज में भी बात करने का मौका देती है।

लड़की की आवाज में बात करने वाला एप्लीकेशन की लिस्ट

हमने मैजिक कोल एप्लीकेशन के बारे में आपको जानकारी दी परंतु हो सकता है कि कुछ ऐसे भी लोग हो, जिन्हें यह एप्लीकेशन पसंद ना आए। ऐसी अवस्था में भी प्रॉब्लम की कोई बात नहीं है, क्योंकि इंटरनेट पर हजारों आवाज बदलने वाली एप्लीकेशन मौजूद है, जो वॉइस चेंजर की तरह काम करती हैं।

कुछ प्रसिद्ध आवाज बदलने वाली एप्लीकेशन के नाम नीचे हमने आपको दे कर के रखे हैं। आप चाहे तो इन एप्लीकेशन को भी ट्राई कर सकते हैं और लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं।

• BEST VOICE CHANGER
• FUN CALL
• CALL VOICE CHANGER ALLOGAG (PRANK)

आवाज बदलने वाला सॉफ्टवेयर डाउनलोड कैसे करे?

इंटरनेट की सहायता से एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के मुख्य तौर पर 2 तरीके होते हैं जिसमें पहला तरीका यह होता है कि हम गूगल प्ले स्टोर से किसी एप्लीकेशन को डाउनलोड करें, जहां पर हमें लाखों एप्लीकेशन की भरमार मिल जाती है, वही दूसरा तरीका यह है कि हम इंटरनेट से ही एप्लीकेशन की एपीके फाइल को डाउनलोड करें।

अगर आपके पास स्मार्टफोन उपलब्ध है, तो आप गूगल प्ले स्टोर से किसी भी एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं परंतु बता दे कि कुछ ऐसी भी एप्लीकेशन होती हैं, जो गूगल प्ले स्टोर के ऊपर नहीं होती है।

क्योंकि गूगल प्ले स्टोर हैकिंग और इलीगल एप्लीकेशन को प्ले स्टोर पर नहीं रहने देता है। ऐसे में उन एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए हमें उन एप्लीकेशन की एपीके फाइल को इंटरनेट पर सर्च करना पड़ता है और उसके जरिए एप्लीकेशन की एपीके फाइल लोड करके उनका इस्तेमाल करना पड़ता है।

हमने हमारे इस आर्टिकल के जरिए अपने पाठकों को इस बात की जानकारी दी कि “लड़की की आवाज में बात करने वाली एप्लीकेशन का नाम क्या है” अथवा “लड़की की आवाज में बात कैसे करते हैं” (Ladki Ki Awaz Me Baat Kaise Kare Call Par?) साथ ही हमने आर्टिकल में यह भी बताया कि “मैजिक कॉल एप्लीकेशन क्या है” और “मैजिककॉल एप्लीकेशन से लड़की की आवाज में बात कैसे करते हैं”

उम्मीद है की आपको Ladki Ki Awaz Me Baat Kaise Kare Call Par? का यह पोस्ट हेल्पफ़ुल लगा होगा।


अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here