लड़की की आवाज़ में बात कैसे करे (कॉल पर)

1

बहुत से लोग लड़की की आवाज में बात करने वाली एप्लीकेशन का नाम इंटरनेट पर ढूंढते रहते हैं। अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपका इंतजार अब खत्म होने की कगार पर है, क्योंकि इस आर्टिकल के जरिए हम आपको आवाज बदलने वाला एंड्राइड ऐप के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिसके जरिए आप लड़की की आवाज में किसी भी व्यक्ति के साथ बातचीत कर सकते हैं।

तो चलिए देखते हैं की आवाज़ बदलकर बात कैसे करें या कॉल पर लड़की की आवाज़ में बात कैसे करे?


लड़की की आवाज़ में बात कैसे करे?

Step 1: सबसे पहेले अपने फ़ोन में Magiccall app को डाउनलोड करके इनस्टॉल कर लें।

Step 2: एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन करें। उसके बाद नीचे जो चेक बॉक्स दिखाई दे रहा है, उसे चेक मार्क करें और CONTINUE बटन को दबा दें।

Step 3: अब आपसे कुछ परमिशन को allow करने के लिए कहा जाएगा। एक-एक करके आपको उन सभी परमिशन को allow कर देना है।


Step 4: अब आपको अपना फोन नंबर दिए हुए बॉक्स में डालना है और उसके बाद नीचे जो REQUEST OTP की बटन दिखाई दे रही है, उस पर क्लिक करना है।


Step 5: अब आपको जो ओटीपी अपने फोन नंबर पर प्राप्त हुआ है, उसे स्क्रीन पर दिए हुए खाली बॉक्स में डालें और VERIFY OTP बटन पर क्लिक कर दें।

Step 6: अब आपको अपनी स्क्रीन पर नीचे दिए हुए ऑप्शन दिखाई देंगे।


  • FEMALE
  • KID
  • MAN
  • SANTA
  • JARWISH
  • NORMAL

Step 7: अब आप ऊपर दी गई किसी भी आवाज को सेट करके आप सामने वाले व्यक्ति के साथ बात कर सकते हैं। अगर आपको लड़की की आवाज़ में बात करना हो तो आप FEMALE वाले ऑप्शन को क्लिक करे।

Step 8: FEMALE ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको अपनी स्क्रीन पर दो प्रकार के ऑप्शन दिखाई देंगे। इसमें पहला ऑप्शन होगा टेस्ट और दूसरा ऑप्शन होगा कॉल।


Step 9: अगर आपको आवाज को टेस्ट करना है तो आप TEST वाली बटन को दबा सकते हैं और यह जान सकते हैं कि लड़की वाली आवाज कैसी है और अगर आपको कॉल करना है तो आप CALL वाली बटन को दबा सकते हैं।

Step 10: ऐसा करने पर आपको जिस व्यक्ति को फोन लगाना है, उस व्यक्ति के कांटेक्ट नंबर का सिलेक्शन करना है। फिर ऑटोमेटिक कॉल लगना चालू हो जायेगा।

‌इस प्रकार आप मैजिककॉल एप्लीकेशन के जरिए सामने वाले व्यक्ति से लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस एप्लीकेशन की एक खास बात यह भी है कि इसमें आपको बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ किसी भी व्यक्ति के साथ बात करने का मौका मिलता है।

मतलब की आपने अगर किसी व्यक्ति को फोन लगाया है और आप उस व्यक्ति को यह दिखाना चाहते हैं कि आप किसी ट्रैफिक जाम में फंसे हुए हैं तो इस एप्लीकेशन में मिलने वाले बैकग्राउंड म्यूजिक का इस्तेमाल करके आप उसे यह दिखा सकते हैं कि आप ट्रैफिक जाम में फंसे हुए हैं।

जबकि आप किसी शांत जगह पर होते हैं। इसमें आपको टोटल 6 प्रकार के म्यूजिक मिलते हैं, जिसका इस्तेमाल आप अपनी आवश्यकता के अनुसार कर सकते हैं।

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.

Previous articleफोटो पर नाम कैसे लिखें? (Photo Par Text Kaise Likhe)
Next articleफोटो से Watermark कैसे हटाये? (1 क्लिक में)
Mahipal Negi
नमस्कार! मैं मोहित नेगी FutureTricks ब्लॉग का लेखक हूं। इस ब्लॉग पर पाठकों के लिए नियमित रूप से उपयोगी पोस्ट शेयर करता हूँ। मुझे टेक्नोलॉजी में काफ़ी रुचि है और इस ब्लॉग पर में इंटरनेट, कंप्यूटर और मोबाइल से जुड़े टुटोरिअल लिखता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here