10 Best Hacking Apps for Android (2023)


10 Best Hacking Apps for Android! दोस्तों आज के इस दुनिया में आप ने हैकिंग के बारे में तो जरूर सुना होगा और आपके मन में भी यह सवाल एक बार तो जरूर आया होगा कि हैकिंग कैसे की जाती है, तो आज का यह आर्टिकल हैकिंग के बारे में होने वाला है आज के इस आर्टिकल में हम आपको बेस्ट हैकिंग ऐप्स के बारे में बतायेंगे।

Best Hacking App For Android

यदि आप भी उन लोगों में से हैं जो यह सोचते हैं कि मोबाइल से हैकिंग करना असंभव है तो मैं आपको बता दूं कि आप पूरी तरह से गलत है आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे एंड्रॉयड एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आप एथिकल हैकिंग बहुत आसानी से कर सकते हैं तो अगर आप भी जानना चाहते हैं कि कैसे आप अपने एंड्राइड मोबाइल से हैकिंग कर सकते हैं तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें।


इस आर्टिकल में हम आपको 10 ऐसे हैकिंग एप्लीकेशन (Hacking Apps for Android) के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें इस्तेमाल करके अपने एंड्राइड मोबाइल में हैकिंग कर सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

10 Best Hacking Apps for Android

आज हम आपको 10 ऐसे बेस्ट हैकिंग एप्स (Best Hacking Apps for Android) के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप एथिकल हैकिंग बहुत ही आसानी से कर सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

1.mSpy

पहले स्थान पर आता mSpy app है, mSpy एक कंपलीट spying एप्लीकेशन है इस ऐप का इस्तेमाल ज्यादातर पैरंटरल कंट्रोल के लिए किया जाता है एप्लीकेशन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इस ऐप के खास बात यह है कि इसे आप एंड्रॉयड और ios दोनों में यूज़ कर पाएंगे।

mSpy आपको बहुत से फीचर्स प्रोवाइड करवाता है।

  • Call Deatils
  • SMS Deatils
  • GPS Location
  • Browsing History
  • Social Media Apps
  • Photos & videos

चलिए सभी के बारे में एक-एक करके जानते हैं:

a. Call Deatils :

अगर हम कॉल की बात करें तो आप मोबाइल के इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल को टाइमस्टैंप के जरिए ट्रैक कर सकते हो आपको हर एक इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की टाइमिंग भी पता होगी और यह भी पता होगा कि या कॉल किसे की गई है, mSpy एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप पता लगा सकते हो कि उस मोबाइल के मालिक ने कितनी देर तक कॉल पर बात की है।

b. SMS Deatils:

mSpy एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप किसी के भी मोबाइल के टेक्स्ट मैसेज इसका पता लगा सकते हो आप पता लगा सकते हो कि उस इंसान ने किसे मैसेज किए हैं और क्या मैसेज किया है, यह आपको डिलीट मैसेजेस को पढ़ने का भी एक्सेस प्रोवाइड करवाता है।

c. GPS Location:

आप लोकेशन का पता लगा सकते हो, इस एप्लीकेशन क्या पता लगा सकते हैं कि वह इंसान पिछले कुछ दिनों में कहां-कहां ट्रैवल कर चुका है, यही नहीं बल्कि आप उस इंसान की लाइव लोकेशन का पता भी लगा सकते हैं।

d. Browsing History:

mSpy एप्लीकेशन आपको ब्राउजिंग हिस्ट्री एक्सेस करवा सकता है आप या चेक कर सकते हो कि पिछले कुछ दिनों में उस मोबाइल के मालिक ने किन-किन वेबसाइट पर विजिट किया है और क्या-क्या डाउनलोड्स किए हैं।

e. Social Media Apps:

यह एप्लीकेशन आपको सोशल मीडिया एप्स जैसे कि व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक, वाइबर, स्काइप, ट्विटर और भी बहुत सारे सोशल मीडिया एप्लीकेशन को ट्रैक करने का फीचर प्रोवाइड करवाता है इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप उनके मैसेजेस फॉलो रिक्वेस्ट उनके डिलीट मैसेजेस तक पढ़ सकते हो।

f. Photos & videos:

इस एप्लीकेशन के जरिए आप उस मोबाइल की गैलरी कर सकते हो, इसका यह मतलब हुआ कि उस मोबाइल में एक फोटो या वीडियो को आप अपने फोन में देख सकते हो,आप उस मोबाइल के हर एक फोटो और वीडियो को अपने मोबाइल में देख सकते हैं और उस मोबाइल के मालिक को इस बात का पता नहीं होगा।

Try mSpy

2.AndroRat

AndroRat जावा और पाइथन जैसी प्रोग्रामिंग लैंग्वेज की मदद से एंड्रॉयड डिवाइस के लिए बनाया गया एक रिमोट एडमिनिस्ट्रेशन टूल है , यह एंड्रॉयड 4.1 से लेकर एंड्राइड 9.0 के डिवाइस इस पर काम कर सकता है यदि आप इससे ज्यादा वर्जन के लिए इस एप्लीकेशन का यूज कर रहे हैं तो हो सकता है कि यह पूर्णता ढंग से काम ना करें।

इसमें आपको बहुत सारे फीचर्स मिल जाते हैं जैसे कि

फुल प्रेसिडेंट बैकडोर : इसका मतलब यह हुआ कि यह एप्लीकेशन आपके मोबाइल में तब तक काम करता रहेगा जब तक आपका मोबाइल बूट नहीं किया जाता है।

इनविजिबल आइकन ऑन इंस्टॉल : अगर आप इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करते हैं तो इसका कोई भी icon फोन में नहीं दिखाई देगा , इससे यह फायदा होगा कि सामने वाले को पता ही नहीं चलेगा कि उसके फोन नहीं एप्लीकेशन इंस्टॉल है।

ऑटोमेटिक स्टार्ट : जब भी फोन बूट होगा या एप्लीकेशन अपने आप चालू हो जाता है और आपके पास उस मोबाइल का सारा एक्सेस आ जाएगा।

कैमरा कंट्रोल: इस एप्लीकेशन के जरिए आप मोबाइल के कैमरा को कंट्रोल कर सकते हैं इसका मतलब यह है कि आप उस मोबाइल में अपने मोबाइल या कंप्यूटर सिस्टम से वीडियो रिकॉर्डिंग या फोटो खींच सकते हैं।

माइक्रोफोन कंट्रोल: इस फीचर की मदद से आप उस मोबाइल में रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

कॉल लॉग्स तथा SMS कंट्रोल : इस फीचर की मदद से आप सामने वाले इंसान के मोबाइल की सारी कॉल हिस्ट्री चेक कर सकते हैं, आप उसके द्वारा किए गए सभी मैसेजेस को पढ़ सकते हैं।

GPS ट्रैकर : AndroRat आपको एक ऐसा फीचर प्रदान करता है जिसकी मदद से आप किसी भी मोबाइल की लोकेशन का पता लगा सकते हैं, आप यह जान सकते हैं कि पिछले कुछ दिनों में इस मोबाइल का मालिक किन-किन जगहों पर गया है।

AndroRat एप्लीकेशन 3 modes के साथ आता है,

  • build mode
  • ngrok mode
  • shell mode

3. zANTI

Zanti एक मोबाईल पेनेट्रेशन टेस्टिंग एप्लीकेशन जो आपको बताता है कि एक नेटवर्क कितना रिस्की हो सकता है , यह एप्लीकेशन एक सिक्योरिटी एनालिसिस tool kit तरह काम करता है, यह एक ऐसा एप्लीकेशन सॉफ्टवेयर है जिसकी मदद से आप किसी भी साइबर अटैक को सिमुलेट कर सकते हैं।

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल नेटवर्क स्कैनिंग के लिए किया जाता है एप्लीकेशन फुल नेटवर्क स्कैन कंडक्ट करता है , टारगेट डिवाइस की कंप्लीट डिटेल्स आपको शो करके देता है, यह किसी भी सिस्टम को कंपलीटली स्कैन करके आपको पूरा डाटा प्रोवाइडर करवाता है, zANTI एप्लीकेशन आपको किसी भी वाईफाई के पासवर्ड को तोड़ने का फीचर भी प्रोवाइड करवाता है।

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप केवल एक ही मोबाइल नहीं बल्कि किसी वाईफाई नेटवर्क से जुड़े हुए सभी मोबाइल को एक्सेप्ट कर सकते हैं यही इस सॉफ्टवेयर की सबसे खास बात है कि आप मल्टीपल डिवाइस इसको एक्सेस कर सकते हैं।

ZAnti एप्लीकेशन मुख्य रूप से मैन इन द मिडिल अटैक पर काम करता है ,(MITM) , इस सॉफ्टवेयर को उसे करके आप किसी भी नेटवर्क को टेस्ट कर सकते हैं। यह सॉफ्टवेयर आपको किसी भी नेटवर्क की vulnerabilities आइडेंटिफाई करने का फीचर प्रोवाइड करता है।


इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप किसी भी डिवाइस को स्कैन कर सकते हैं उस डिवाइस को रिनेम कर सकते हैं तो उस डिवाइस का डाटा क्लियर कर सकते हैं, zANTI एप्लीकेशन का यूज़ करके आप HTTP रिक्वेस्ट को रीडायरेक्ट कर सकते हैं, डिवाइस की फोटोस को रिप्लेस कर सकते हैं। 

इस एप्लीकेशन की मदद से टारगेट डिवाइस के द्वारा विजिट किए गए सभी वेबपेजेस के इंफॉर्मेशन का पता लगा सकते हैं यह एप्लीकेशन टारगेट डिवाइस के कमजोर तथ्यों को चेक करके उन पर simulate attack पैटर्न फॉलो करता है, और टारगेट डिवाइस की कंप्लीट डिटेल आपके डिवाइस पर देगा।

ZAnti एप्लीकेशन का उपयोग करके आप यह जान सकते है की किसी भी एक पार्टिकुलर नेटवर्क से कितने यूजर्स कनेक्टेड हैं जैसी की हॉटस्पॉट नेटवर्क या वाईफाई नेटवर्क। यह एप्लीकेशन आपको किसी भी नेटवर्क से कनेक्टेड सभी डिवाइस के कमजोर पॉइंट्स के बारे में पूरी जानकारी देता है। इसी के साथ साथ आप उस नेटवर्क के कमजोर तथ्यों के बारे में भी जान पाएंगे , जिनको ध्यान में रखते हुए आप भविष्य के लिए अपने नेटवर्क या डिवाइस में साइबर प्रोटक्शन लगा सकते है।

ZAnti अपने काम में एक बहुत ही फास्ट सॉफ्टवेयर है जो आपको एक यूजर फ्रेंडली इंटरफेस प्रोवाइड करवाता है। इसे आप थोड़े से समय में सीख कर आसानी से पूरी तरह चला सकते है। परंतु सबसे महत्वपूर्ण बात की इसके लिए आप के डायवेस का रूट होना बहुत जरूरी है , को डिवाइस रूट नही है उन डिवाइस में यह एप्लीकेशन काम नही करेगी। इस आप का इस्तेमाल IT सिक्योरिटी नेटवर्क्स में बहुत ज्यादा किया जाता है।

इस एप्लीकेशन को आप प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं, क्योंकि एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के लिए आपको zANTI ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इसे वहां से डाउनलोड करना पड़ेगा

Advantages:

  • यह एक फास्ट एप्लीकेशन सॉफ्टवेयर है।
  • ZAnti एप्लीकेशन आपको एक यूजर फ्रेंडली इंटरफेस प्रोवाइड करवाता है।
  • नेटवर्क के बारे में पूरी जानकारी पूर्णता रूप से दी जाती है।
  • इसके बहुत सारे एडवांस वर्जन भी अवेलेबल है।

Disadvantages:

  • यह एप्लीकेशन सिर्फ रूटेड डिवाइस पर ही काम करता है।
  • नेटवर्क्स की सपोर्ट आने मैं समय लग सकता है।

4.cSploit

आज कि हमारे इस बेस्ट हैकिंग एप्स के लिस्ट में अगले नंबर पर आता है cSploit इस एप्लीकेशन को पहली बार 2017 में रिलीज किया गया था यह एप्लीकेशन भी एक नेटवर्क स्कैनिंग का ही टूल है परंतु इसका ज्यादातर इस्तेमाल मैन इन द मिडल अटैक(MITM) वाले कामा में किया जाता है , यह एप्लीकेशन भी आपके लिए लोकल नेटवर्क स्कैनिंग का काम करता है।

यह एप्लीकेशन टारगेट डिवाइस की फिंगरप्रिंट्स निकालकर आपको देता है, इसका क्या मतलब हुआ कि उस डिवाइस में जो भी एप्लीकेशन इंस्टॉल है और जिन एप्लीकेशंस का इस्तेमाल किया जा रहा है उन सभी एप्लीकेशंस के वर्जन के बारे में आपको पूरी जानकारी यह एप्लीकेशन लाकर देगा इस कंपलीट प्रोसेस को OS फिंगर प्रिंटिंग कहा जाता है।

यह एप्लीकेशन आपको traceroute और metasploit framework जैसे फीचर प्रोवाइड करवाता है इस एप्लीकेशन के जरिए आप और भी बहुत सारी चीजें कर सकते हैं परंतु इसका मुख्यता इस्तेमाल man-in-the-middle अटैक (MITM) के लिए किया जाता है।

5. FaceNiff

अगले नंबर पर FaceNiff एप्लीकेशन आता है , यह एप्लीकेशन एक स्निफिंग टूल है , इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल आप केवल और केवल रूटेड डिवाइस इसके ऊपर ही कर सकते हैं। 

अगर आप किसी भी डिवाइस में स्निफिंग करना चाहते हैं तो उस डिवाइस में आपके पास रूट एक्सेस होना बहुत जरूरी होता है अगर आपका डिवाइस कंपलीटली रूटेड है तो आप FaceNiff ऐप का इस्तेमाल करके अपने डिवाइस में स्निफिंग कर सकते हैं।

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप किसी भी वाईफाई नेटवर्क से जुड़े हुए सभी डिवाइस इस को हैक कर सकते हैं यह एप्लीकेशन WEP, WPA और WPA2 सिक्योरिटी वाले वाईफाई नेटवर्क्स को हैक कर सकता है इसी के साथ साथ FaceNiff एप्लीकेशन प्रोटेक्टेड WI-FI नेटवर्क्स को भी है करने की कैपेसिटी रखता है।


6. Kali Linux Hunter

Kali net Hunter एंड्रॉयड डिवाइस के लिए बनाया गया सबसे पहला पेनिट्रेशन टेस्टिंग फ्रेमवर्क है। यह एप्लीकेशन एक ओपन सयोर्स डिजाइन है जो अलग अलग तरह की इनपुट्स को आलो करता है। डेवलपर इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल पूरी तरह की बिना की कॉपीराइट की चिंता किए बिना कर सकते है। इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल आप अलग अलग हार्डवेयर प्लेटफॉर्म्स पर कर सकते है।

Kali Linux nethunter एप्लीकेशन यूजर्स को एक यूजर फ्रैंडली इंटरफेस प्रोवाइड करवाती है जिसकी मदद से आप कॉम्प्लेक्स चीजों को भी आसानी से कर पाएंगे। इस एप्लीकेशन में एक लोकल अपाचे इंटरफेस प्रोवाइड किया गया है को की फाइल हैंडलिंग का काम करता है।

यह आपको एक्स्ट्रा फीचर्स प्रोवाइड करता है जो किसी भी डिवाइस के कर्नल वर्जन में नही होते है, जिनकी मदद से आप सिक्योरिटी पर्पज और सिस्टम की  वुलनर एबिलिटीज को चेक कर सकते है। इस एप्लीकेशन में आपको मॉनिटर मोड मिलता है जिसकी सहायता से आप वायरलेस ट्रैफिक और डाटा पैकेट्स को चेक कर सकते है। यह सॉफ्टवेयर पूरी प्रक्रिया को बहुत ही आसान और सरल तरीके से पूरा करता है।

Kali Linux nethunter सॉफ्टवेयर बहुत से अलग अलग वर्जन होते हैं जोकि पूरी तरह से यूजर के डिवाइस के ऊपर निर्भर करते है। काली linux nethunter एक पोर्टेबल ऑपरेटिंग सिस्टम की तरह काम करता है जो की पूरी तरह से पेनेट्रेशन टेस्टिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Advantages:

  • एंड्राइड डिवाइस के कर्नल वर्जन से डिफरेंट फीचर्स आपको प्रोवाइड करवाता है।
  • एप्लीकेशन में इनबिल्ट मॉनिटर मोड लगा हुआ है।
  • HID हार्डवेयर सपोर्ट एप्लीकेशन में है।
  • यह एक फास्ट एप्लीकेशन सॉफ्टवेयर है।

Disadvantages:

  • सभी एंड्राइड वर्जन पर यह एप्लीकेशन काम है करता है आपको यह चेक करना पड़ेगा कि एप्लीकेशन आपके मोबाइल पर काम करेगा या नहीं।
  • मॉनिटर मोड के लिए एक्सटर्नल वाईफाई एडेप्टर की जरूरत पड़ेगी।

7.DroidBox

हमारी नेक्स्ट एप्लीकेशन का नाम है ड्रॉयडबॉक्स, यह एप्लीकेशन कुछ तरह से mSpy एप की तरह काम करता है, इस एप्लीकेशन की मदद से आप टारगेटेड डिवाइस की सारी डिटेल्स अपने मोबाइल में देख सकते हैं।

जो जो भी काम टारगेट डिवाइस का यूजर अपने डिवाइस में करेगा उस सभी की पूरी डिटेल आप के फोन पर आपको मिल जाएगी चाहे फिर वह कॉल डिटेल हो मैसेजेस डिटेल हो व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम यहां तक कि उस यूजर की लोकेशन तक का पता आपके मोबाइल में चलेगा।

एप्लीकेशन की मदद से आप टारगेट डिवाइस के एप्लीकेशन के कोड तक अपने मोबाइल में देख सकते हैं आपको टारगेट डिवाइस की पूरी डिटेल आपके फोन में प्राप्त होगी और टारगेटेड को इस बात की भनक तक नहीं चलेगी।

इस एप्लीकेशन की मदद से आप किसी भी नेटवर्क की ट्रैफिक कॉपी है कर सकते हैं जैसे कि किसी भी नेटवर्क को आप sniff कर सकते हैं।

शुरुआत के समय नहीं है पूरी तरह से एक फ्री एप्लीकेशन था परंतु अब एप्लीकेशन के मालिक ने इस एप्लीकेशन में कुछ प्राइसिंग कैटिगिरिया इंट्रोड्यूस कर दिया है अब यह एक पेड एप्लीकेशन बन चुकी है, इस एप्लीकेशन को आप वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

8.HackCode

हैक कोड एक ऐसा फायरिंग एप्लीकेशन है जिसको एंड्राइड डिवाइस के लिए बनाया गया है और यह एप्लीकेशन आपके लिए इंफॉर्मेशन गैदरिंग का काम करता है, इस एप्लीकेशन की मदद से आप किसी भी टारगेट को पूरी तरह से स्कैन करके उसके अंदर की वलनर एबिलिटीज को जान सकते हैं।

यदि आप किसी भी नेटवर्क या डिवाइस की सिक्योरिटी को चेक करना चाहते हैं, कि उस नेटवर्क डिवाइस की सिक्योरिटी किस हद तक सही है तो हैक कोड आपके लिए एक बहुत ही फायदेमंद एप्लीकेशन साबित हो सकती है।

यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है जैसे कि और भी सिक्योरिटी रिलेटेड एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं होती है इस एप्लीकेशन को आप किसी भी थर्ड पार्टी स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

यह एप्लीकेशन आपको Phpmyadmin, Phpconfig, SQL injection जैसे हैकिंग टूल्स प्रोवाइड करता है, इस एप्लीकेशन की मदद से आप किसी भी डोमेन नेम या आईपी एड्रेस की इंफॉर्मेशन का पता लगा सकते हैं , यह एप्लीकेशन आपको Ping, Trace Route , DNS Dig जैसे स्कैनिंग टूल्स प्रोवइड करता है जिसके जिनकी मदद से आप टारगेटेड डिवाइस को आसानी से स्कैन कर सकते हैं यह एप्लीकेशन आपको लेटेस्ट सिक्योरिटी न्यूज़ प्रोवाइड करती है।

Advantages:

  • एप्लीकेशन में अलग-अलग तरह के टूल्स अवेलेबल है
  • इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल आप एक से ज्यादा चीजों में कर सकते हैं

Disadvantages:

  • एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है
  • आपको किसी थर्ड पार्टी ऐप से डाउनलोड करना पड़ेगा जिससे आपके फोन में मालवीय एनट्स कर सकते हैं

9. NMAP

NMAP जिसका दूसरा नाम नेटवर्क मैपर है एक फ्री ओपन स्योर्स सॉफ्टवेयर है जिसका इस्तेमाल नेटवर्क डिस्कवरी और सिक्योरिटी ऑडिटिंग के लिए किया जाता है। बहुत से नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर को यह एप नेटवर्क इन्वेंटरी , सर्विस शेड्यूल , होस्ट मॉनिटरिंग तथा सर्विस अपटाइम के लिए बहुत फायदेमंद लगती है। NMAP हैकिंग और एथिकल हैकिंग के लिए बहुत ही फायदेमंद टूल माना जाता है।

इस टूल का इस्तेमाल बलनर एबिलिटीज़ डिटेक्शन , पेनेट्रेशन टेस्टिंग के होस्ट डिटेक्शन , OS डिटेक्शन के लिए , पोर्ट स्कैनिंग के लिए किया जाता है। आप इस टूल के द्वारा यह जान सकते है की हमारे नेटवर्क के ऊपर कौन कौन से होस्ट मौजूद है, वह कौन कौन से सर्विसेज इस्तेमाल कर रहे है,उन सर्विसेज के नाम,वर्जन क्या है और वह कौन सा ऑपरेटिंग सिस्टम इस्तेमाल कर रहे है।

नेटवर्क मैपर सॉफ्टवेयर का यूज एथिकल हैकर या हैकर ही करें ऐसा जरूरी नहीं है आप इस एप्लीकेशन का यूज नॉर्मल यूसेज के लिए भी कर सकते हैं आपके नेटवर्क तो नहीं कर रहा जैसे कि आप खड़े हो अपना कोई नेटवर्क है और आपने जानना चाहता है कि आपने नेटवर्क से कोई तीसरा व्यक्ति जुड़ा हुआ है या नहीं, यह काम आप बहुत आसानी से नेटवर्क मैप के द्वारा कर सकते हैं।

हम अपनी जान सकते हैं कि आपके नेटवर्क से कौन-कौन से जुड़े हुए हैं, उनका आईपी एड्रेस और mac-address भी आप जान सकते हैं, यदि आप किसी दूसरे व्यक्ति को आपका नेटवर्क यूज करते हुए पकड़ते हैं तो आप उसे ब्लॉक भी कर सकते हैं।

10.DroidSheep

DroidSheep एक ऐसा हैकिंग एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप किसी भी टारगेट डिवाइस की सोशल मीडिया एप्लीकेशन की एक्टिविटी को मॉनिटर कर सकते हैं इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल बहुत से सिक्योरिटी नेटवर्क को चेक करने के लिए उनकी वलनर एबिलिटी को चेक करने के लिए भी किया जाता है।

यह एप्लीकेशन या एप्लीकेशन सॉफ्टवेयर किसी भी सिस्टम नेटवर्क के कमजोर पॉइंट्स को जानकर उस सिस्टम या नेटवर्क पर अटैक करता है।

इस एप्लीकेशन सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करके आप किसी भी वाईफाई मैसेंजर या सोशल मीडिया मैसेजिंग एप को हैक कर सकते हैं, यदि आप इस एप्लीकेशन का यूज अपने एंड्राइड मोबाइल में करना चाहते हैं तो आपको अपना एंड्राइड मोबाइल रूट करना पड़ेगा।

Advantages:

  • एप्लीकेशन हर एक सोशल मीडिया एप्लीकेशन पर काम करती है।
  • टारगेट डिवाइस के सभी मैसेजेस को पढ़ा जा सकता है।

Disadvantages :

  • एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है आपको ऐसे किसी थर्ड पार्टी एप्लीकेशन से डाउनलोड करना पड़ेगा।
  • डाउनलोड करते समय फोन में मालवेयर एंटर कर सकते हैं।
  • यह केवल रूटेड डिवाइस पर ही काम करती है।

FAQ:

सबसे अच्छी एंड्राइड हैकिंग एप कौन सी है?

mSpy एप्लीकेशन

क्या एंड्राइड मोबाइल के द्वारा है हैकिंग की जा सकती है?

हां यदि आपके पास कोई एंड्राइड मोबाइल है तो आप हैकिंग कर सकते हैं

एंड्राइड मोबाइल के द्वारा हैकिंग करने के लिए कौन-कौन से एप्लीकेशन उपलब्ध है

आर्टिकल में इस विषय के बारे में पूर्णता जानकारी प्रदान की गई है

आज के इस आर्टिकल में हमने आपको 10 सबसे बेस्ट हैकिंग एप्स ( Best Hacking Apps for Android) के बारे में बताया है जो कि एंड्राइड मोबाइल पर काम करते हैं, इन एप्स का यूज़ किसने भी गलत काम के लिए बिल्कुल भी ना करें यह आर्टिकल पूरी तरह से सिर्फ इंफॉर्मेशन देने के लिए बनाया गया है।

यह भी पढ़े: 

यदि आपको हमारा बेस्ट हैकिंग ऐप्स (Best Hacking Apps for Android) का यह आर्टिकल पसंद आया है और आपको कुछ इनफॉर्मैटिक जानकारी यहां से प्राप्त हुई है तो इसे अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।


यदि आपका कोई सवाल है या कोई सुझाव है आर्टिकल को लेकर तो उसे आप नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हम तक पहुंचा सकते हैं।

64 COMMENTS

  1. Sar androidrat app kaise download kare nahi horahahe

  2. apne bahat achce app ki bare main jankari di hai bhai. thanks for everything

  3. bro ye purani apps ho gae try some thing new , linux , parrot os
    kali nethunter

  4. Whatapp sniffer aap kese use kar sakte h

  5. Hlo sir koi asa app hai jo use karna very ashan ho or usme sirf 1 ja 2 account bnane ho or use se ashani se facebok hack kar sake or hum jiska fb account hack krna chahte hai use sirk 1 line send kre agar bo use per click krta hai to uski id log out ho jaye or agar bo fir se use log in kre to uska phone no. Or pasword mere gmail per ah jaye

  6. bhai instagram or fb pr 3 4 saal phle mene apni id se kis kis se kya kya baat kri thi all saare massages kese nikalu bhai deleted h plzz bhai ye m 4 din se krne ki koshish krrja hu lekin ho ni paarha

  7. Insta ko kaise hack krte hai Bina vikttam ko btaye bina uska phone liye
    Btaeye sir plz help

  8. Sir man lijiye mere paas 2 android phone 1st aur 2nd hai, kya mai 1st vaale phone ki monitoring (video audio call recording sunana, WhatsApp galary images etc.) 2Nd vaale phone se sun dekh sakta hu.plz dear sir guide me.

  9. Sir agar me completely hacking course krna chahu to kaha pe best hoga🤔🤔

  10. Bhai sabhi aap Daunlode
    Kaise Kare

  11. Hi sir mujhe koi bhi game hack karni he please

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here