बिना नंबर के WhatsApp कैसे चलाये – International और Fake नंबर से

17

Guys अगर आप भी Internet पर रोजाना यह सब search करते रहते हो की बिना Otp और Qr Code के WhatsApp Account कैसे बनाये? अपना WhatsApp Number Hide कैसे करे? तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की बिना नंबर के WhatsApp कैसे चलाये – International और Fake नंबर से। 

दोस्तों अगर आप एक Android Smartphone use करते हो तो WhatsApp तो जरूर use करते होंगे, अगर आप अपने एक एंड्राइड मोबाइल फ़ोन में दो WhatsApp को use करना चाहते हो तो एक मोबाइल में दो WhatsApp कैसे चलाये? इसके बारे में मैंने पहले से ही बताया हुआ है.


अगर आपके पास दो मोबाइल नंबर नहीं है, लेकिन फिर भी दो WhatsApp Account बनाना चाहते हो तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की WhatsApp पर Fake Account कैसे बनाये? i mean की बिना नंबर के WhatsApp कैसे चलाये? International और Fake नंबर से WhatsApp Account कैसे बनाये?

बिना नंबर के WhatsApp कैसे चलाये – International और Fake नंबर से

यह भी पढ़े: Android मोबाइल में TV Channel कैसे चलाये?

#1: सबसे पहले अपने Android मोबाइल फ़ोन में TextNow App को डाउनलोड करके install कर ले.

Download Text Now App

#2: App को install करने के बाद उसको Open करे, और अपने email id से signup करे.

#3: Signup करने के बाद अपना कोई भी area code डाले। आप area code में कुछ भी डाल सकते हो like: (720, 303, 613)


#4: Area code डालने के बाद आपको आपका एक new number मिल जायेगा।

#5: अब अपने new number को copy कर ले. New number को copy करने के बाद उसको whatsapp में enter करे. number enter करते टाइम whatsapp का country code change करके +1 (US) कर दे.

#6: अब आपके नंबर पर Otp आपने के लये seconds चलना start हो जयिंगे, text now app को open कर ले. अगर उसमे whatsapp के code का message आ जाता है तो उसको enter करके अपना new whatsapp account setup कर ले.

यह भी पढ़े:: Top 10 New Secret WhatsApp Tricks In Hindi

अगर आपके Text Now App में otp नहीं आता है, तो 5 minute का wait करे और call verification को apply करे. अब आपके textnow number पर whatsapp की तरफ से एक call आ जायेगा। उसमे से अपने otp को सुन कर, whatsapp में enter कर दे.

Now you are Done!  😎 

अब आप अपने एक new whatsapp account को use कर सकते हो, वो भी बिना फ़ोन नंबर के. उम्मीद है की अब आपको पता चल गया होगा की बिना नंबर के WhatsApp कैसे चलाये? International और Fake नंबर से WhatsApp Account कैसे बनाये?

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.



17 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here