Computer/Laptop Me Android App Kaise Chalaye


Guys अगर आप अपने Computer, Laptop और Windows PC में android apps और games को चलाना चाहते हो तो आज इस पोस्ट में हम जनिंगे की Computer/Laptop Me Android App Kaise Chalaye? और laptop में android apps और games कैसे इनस्टॉल करे?


दोस्तों बहुत बार ऐसा होता है की हमें कोई ऐसा andriod app और game मिल जाता है, जो की Windows PC के लिए available नहीं होता है, इसलिए आज में आपको इस पोस्ट में बताऊंगा की कैसे आप किसी भी android app और game को अपने कंप्यूटर और लैपटॉप में चला सकते हो.


बिना Graphic Card के कंप्यूटर में गेम कैसे चलाये? उसके बारे में मैंने पहले से ही बताया हुआ है, लेकिन आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की Computer/Laptop Me Android App Kaise Chalaye?

Computer/Laptop Me Android App Kaise Chalaye?

BlueStacks – यह एक best & popular software है जिसकी help से आप अपने कंप्यूटर में किसी भी android अप्प को चला सकते हो. और यह windows or mac दोनों के लिए available है.

Step1: सबसे पहले https://www.bluestacks.com की साइट पर जाये और Bluestacks software को डाउनलोड कर ले.

Step2: डाउनलोड करने के बाद Setup file पर double click करके उसको ओपन करे, और Install पर क्लिक करे.

Step3: अब आपके कंप्यूटर में BlueStacks software install होना सुरु हो जायेगा, और कुछ टाइम के बाद successfully install हो जायेगा।


Step4: Install होने के बाद अपनी gmail id से sign in कर ले.

Step5: अब आपका Bluestack player ready है, आप उसमें कोई भी android app & games को डाउनलोड करके इनस्टॉल कर सकते हो.

Step6: और आप इसमें PlayStore से भी applications को download & install कर सकते हो. बस simply playstore को ओपन करे.

अगर आप चाहो तो Bluestack player में manually apps के backups को भी install कर सकते हो, उसके लिए + button पर क्लिक करे, और apk file को select कर ले.

तो दोस्तों इस तरहा से आप अपने किसी भी Computer, Laptop और Windows PC में android apps और games को चला सकते हो. उम्मीद है की अब आपको पता चल गया होगा की Computer/Laptop Me Android App Kaise Chalaye? और laptop में android apps और games कैसे इनस्टॉल करे?


अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.

15 COMMENTS

  1. अगर एक लेपटाप में एक ऐप्स को डबल चलाना हों तो क्या करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here