Whatsapp Hang Message Kaise Banaye

7

How to Create [Don’t Touch Here] Whatsapp HANG Message in hindi? अगर आप किसी का whatsapp crash या मोबाइल फ़ोन hang करना चाहते हो तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊँगा की Whatsapp Hang Message Kaise Banaye? और किसी का भी whatsapp हैंग कैसे करे?

Guys अपने देखा होगा की Whatsapp पर आज कल यह Hang करने वाला message कुछ ज़्यादा ही चल रहा है। Don’t Touch Here, Don’t Touch This Ball, Don’t Touch This Msg. etc/


तो अगर आपको नही पता की Whatsapp Hang Message क्या है? और यह कैसे काम करता है? और कैसे बनाये? तो आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊँगा की Whatsapp Hang Message Kaise Banaye? और किसी का भी whatsapp hang कैसे करे? या मोबाइल फ़ोन हैंग कैसे करे?

अगर आप किसी का Whatsapp Crash करना चाहते हो तो व्हाट्सप्प क्रैश (Whatsapp Crash) कैसे करें? उसकी पूरी जानकारी यहाँ है।

मोबाइल हैंग (Mobile Hang) प्रॉब्लम कैसे ठीक करें? उसकी पूरी जानकारी यहाँ है।

Whatsapp Hang Message Kya Hai?

क्या आपको पता है की जब भी अपने computer, android phone में कोई text लिखते है, तो हर एक character का एक Binary Code होता है जो की 01001110 format में होता है, इसके एलवा ASCII, Octal, Hexadecimal Code भी होते है जो की Numbers के format में होते है।

यह तो आप जानते ही होंगे की computer हमारी इस Hindi, English language को नही समझता, वलकी वो अपनी 0110110 वाली language को ही समझता है, जिसको हम Binary Number कहेते है।

तो Guys Whatsapp Hang Message में भी एसा ही होता है, इसमें किसी भी whatsapp message के ASCII code में बहुत से एसे code add कर दिए जाते है जिनको कोई भी text value नही होता है। और जब भी आप उस msg पर click करते है तो Whatsapp की इतनी processing limit नही होती की वो एक साथ इतने सारे ASCII codes को process कर सके। इसलिए आपका whatsapp crash और phone hang हो जाता है।

तो guys इस तरह से आपका Whatsapp Hang (Crash) हो जाता है। तो अब अगर आप अपना ख़ुद का whatsapp hang message create करना चाहते हो तो चलिए जानते हैं की Whatsapp Hang Message Kaise Banaye?

Have a look: Top 10 New WhatsApp Tips & Tricks In Hindi

Whatsapp Hang Message Kaise Banaye?

Step1: सबसे पहेले अपने Android phone में ASCII Converter App को download करके install कर ले।

Download

Step2: अब आपको उस app को open करना है और Text वाले option में अपना msg type है, जिस पर click करके आप whatsapp hang करवाना चाहते हो, like: [Don’t Touch Here]

Step3: Text लिखने के बाद आपको ASCII वाले option में 8206 8207 8206 8207 इस code को बार बार लिखना है।


Step4: आप जितनी बार इस code को ASCII code में Add करिंगे, उतनी ही ज़्यादा देर तक आपके victim का whatsapp hang रहेगा।

Agar aap Code ko baar – baar type nhi karna chate, to neeche se copy karke ASCII wale option me Paste kar sakte ho.  😉 

 

Step5: Now you are Done! अब आपका Whatsapp Hang Message बन चुका है, अब आपको उस Text को copy कर लेना है। (side me aa rhe copy button par click karke.)

अब आप जिसका भी whatsapp Hang or Crash कराना चाहते हो उसको यह msg paste करके send कर दो। जैसे ही वो इस msg पर touch करेगा, उसका whatsapp crash हो जाएगा। 😛 

अगर आप चाहते हो की इन messages से कभी भी आपका whatsapp crash ना हो तो कभी भी इस type के messages पर touch ना करे और उसको तुरंत delete कर दे। 🙂 


उम्मीद है की अब आपको Whatsapp Hang Message के बारे में पूरी जानकारी मिल चुकी होगी, और अब आप जान चुके होगे की Whatsapp Hang Message Kaise Banaye? और किसी का भी whatsapp hang कैसे करे?

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.


7 COMMENTS

  1. Sir text kisi ko bhajne par kuch ni ho raha phele text likhe fir apne jo code bataye use paste kare .. But kuch ni ho raha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here