फ्री में Window 10 Activate कैसे करें (Without Product Key)

7

how to activate windows 10 pro without product key in hindi? अगर आपने अपने कंप्यूटर में Pirated window 10 को install किया हुआ है, और आप उसको free में activate करना चाहते हो वो भी बिना किसी Activation और licence key के, तो आज में आपको बताऊंगा की फ्री में Window 10 Activate कैसे करें (Without Product Key)

जैसा की आपको पता ही होगा की की Windows 10 Pro Microsoft Windows का Latest Version है, और ज्यादातर लोग आज कल Windows 10 को ही use कर रहे है, जिसमे से ज्यादातर लोग Pirated window का use करते है, अगर आप भी एक Pirated Windows 10 को use कर रहे हो तो आजका यह पोस्ट आपके लिए बहुत helpful हो सकता है.


क्युकी किसी भी Windows को Install करने के बाद उसको Activate करने के लिए हमें एक हमें एक licence key की जरुरत होती है. तो अगर आप अपनी Windows 10 को बिना किसी Activation के Activate करना चाहते  हो तो आज इस पोस्ट में हम जनिंगे की फ्री में Window 10 Activate कैसे करें (Without Product Key)

फ्री में Window 10 Activate कैसे करें?

Step1: सबसे पहले आपको अपने कंप्यूटर में KMSpico Software को डाउनलोड करना पड़ेगा।

Download KMSpico

Step2: Software download होने के बाद वो ZIP file में आएगा, जिसको आप WinRAR Software की help से unzip कर सकते हो.

Step3: Software unzip करने के बाद उसको अपने कंप्यूटर में इनस्टॉल कर ले.

Step4: Next – Next पर क्लिक करके आप simply उसको अपने कंप्यूटर में install कर सकते हो.


Step5: Install होने के बाद Finishing Installation Process को पूरा होने दे.

Step6: अब वो software automatically close हो जायेगा, अब अपने कंप्यूटर और लैपटॉप को एक बार Restart कर ले.

Now All Done! अब आपका काम हो गया है, अब आप This PC पर Right Click करके Properties में जाकर check कर सकते हो, आपकी window 10 successfully activate हो चुकी होगी।

तो दोस्तों इस तरह से आप आसानी से अपने कंप्यूटर में फ्री में Window 10 Activate कर सकते हो. वो भी बिना किसी Activation और licence key के. उम्मीद है अब आपको पता चल गया होगा की फ्री में Window 10 Activate कैसे करें (Without Product Key)

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.



7 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here