USB Pendrive से किसी का भी कंप्यूटर कैसे हैक करें

15

how to hack computer in hindi? अगर आप किसी का कंप्यूटर हैक (Computer Hack) करना चाहते हो या फिर उसके all social media account facebook, twitter, instagram, yahoo, google, wifi & more सबसे पासवर्ड हैक करना चाहते हो वो भी One Click में, तो आज इस पोस्ट में हम जनींगे की USB Pendrive से किसी का भी कंप्यूटर कैसे हैक करें? computer kaise hack kare in hindi?

वैसे तो आप Keylogger से आसानी से किसी के भी कंप्यूटर को हैक और Spy कर सकते हो. Keylogger से कंप्यूटर हैक कैसे करें? उसके बारे में मैंने पहले से ही बताया हुआ है. लेकिन अगर आप किसी के कंप्यूटर में saved all login sites के username or password को हैक करना चाहते हो तो यह एक सबसे best तरीका है.


बस आपको अपनी किसी भी USB Pendrive को Victim के कंप्यूटर में एक बार Insert करना है, उसके बाद automatic ही उसके all username or password आपके USB Pendrive में आ जयिंगे। लेकिन अगर vitim के pc में window 8, 8.1, 10 install है, तो आपको victim के कंप्यूटर में USB Pendrive को लगाने के बाद एक फाइल को double click करके ओपन करना होगा।

Alert: यह पोस्ट  सिर्फ  Educational Purpose के लिए है , इसका  कोई भी गलत उपयोग न करे. 😉 

USB Pendrive से किसी का भी कंप्यूटर कैसे हैक करें?

आपको बस नीचे बताये गए steps को carefully follow करना है, उसके बाद आप अपनी USB Pendrive को एक hacking machine में बदल सकते हो.

यह भी पढ़े: एंड्राइड मोबाइल हैक (Android Mobile Hack) कैसे करें?

#1: सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक से एक Zip File Download करनी है.

Download Zip

#2: अब उस Zip File को डाउनलोड करने के बाद Extract कर ले, और पासवर्ड में ‘futuretricks’ type करें।

#3: अब unzip करने के बाद आपको folder के अंदर कुछ इस तरहा की files दिख जयिंगी।

#4: अब इन all files को अपनी USB Pendrive में Copy कर ले.

#5: Pendrive में files को copy करने के बाद अब आपको अपनी pendrive को victim के कंप्यूटर में insert करना है. (अगर आपके victim के कंप्यूटर में window 8, 8.1, 10 है, तो आपको launch वाली फाइल पर double click करके उसको open करना है, लेकिन window 7 में आपका यह काम automatically हो जायेगा।)


यह भी पढ़े: 5+ Best हैकिंग कमांड की जानकारी (Hacking Commands In Hindi)

#6: Launch file के ओपन होने के बाद इसमें जितनी भी files है वो सब open हो start हो जयिंगी।

#7: अब कुछ time में आपका काम हो जायेगा, अब अपनी पैनड्राइव को victim के कंप्यूटर से निकाल ले और अपने कंप्यूटर में लगा ले.

#8: अब आप देख सकते हो की हर एक software के नीचे एक text file create हो चुकी हो. (इन text file में आपको आपके vicitm के saved username or password मिल जयिंगे। 😂)

#9: अब इन all text file को एक एक करके ओपन करें।

#10: ऊपर Image में आप मेरा gmail account और उसका password देख सकते हो. कुछ ऐसी तरह से आपको आपके victim का username और password मिल जायेगा।

यह भी पढ़े: Facebook Account कैसे हैक करें – ID हैक करने के 5 तरीके

तो guys इस तरह से आप USB Pendrive से किसी का भी कंप्यूटर हैक (Computer Hack) कर सकते हो. अगर आपको लगता है की किसी ने आपके कंप्यूटर को हैक कर लिया है, या फिर कोई आपके कंप्यूटर को Monitor और SPY कर रहा है. कैसे पता करे की हमारा कंप्यूटर हैक हुआ है या नहीं और computer में से keylogger को detect करके उसको remove कैसे करे? इसके बारे में मैंने पहले से ही Detail से बताया हुआ है. आप उन पोस्ट को पढ़ सकते हो.

उम्मीद है की अब आपको पता चल गया होगा की USB Pendrive से किसी का भी कंप्यूटर कैसे हैक करें? computer kaise hack kare in hindi?

अगर आपके पास इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो नीचे कमेंट करे. और अगर पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दे.



15 COMMENTS

  1. Ye kam karne ke liye pendrive ko bilkull kali kar ke download karke save kare ya pendrive me koi aur file rahega to kam karega na
    or ise ham memory card ko usb me daal kar nahi kar sakte h kya

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here